24 results found for ''लापता''
11 लड़कियों का सुराग ढूंढ़ने मेडिकल पहुंची सीबीआई
बालिका गृह से लापता 11 लड़कियों की जानकारी लेने सीबीआई की टीम मंगलवार की दोपहर करीब दो बजे एसकेएमसीएच पहुंची. सीबीआई ने अधीक्षक डाॅ सुनील शाही से जानकारी ली. जांच एजेंसी ने बालिका गृह की जि
पेड़ से लटकता मिला दुष्कर्म पीड़िता और उसके पति का शव
पाटन : पलामू के नावाजयपुर थाना के लकड़मनवा जंगल में नौ मई से लापता गैंगरेप पीड़िता और उसके पति का शव मंगलवार को पेड़ से लटकता हुआ पाया गया. नावाजयपुर थाना क्षेत्र के हुरदाग के रहनेवाला सुरेश भुइयां अपनी पत्नी विगनी देवी के साथ ससुराल में रहता था. ससुराल मनातू थाना क्षेत्र के नावा चुनका में थी.
गायब लड़कियों की खोज में नगर थाने पहुंची सीबीआई
मुजफ्फरपुर : बालिका गृह से 2013 में लापता छह लड़कियों का सुराग जुटाने के लिए रविवार को सीबीआई की टीम नगर थाने पहुंची. इंस्पेक्टर अभिनव व रामकुमार केस की फाइल खंगाली. थानेदार की अनुपस्थिति में उन्होंने दारोगा ओमप्रकाश से केस के संबंध में जानकारी ली. करीब एक घंटे तक छानबीन करने के बाद टीम वापस लौट गयी. जाते समय टीम के सदस्यों ने जो सनहा दर्ज करायी गयी थी, उसकी कॉपी भी ली.
गुस्साए कारोबारियों ने जाम किया गोला रोड
लापता तेल कारोबारी छोटन चौधरी की बरामदगी को लेकर खाद्यान्न व्यवसायियों ने शनिवार को जमकर हंगामा किया. गोला रोड को जाम कर पुलिस के विरुद्ध नारेबाजी की.
दो बच्चों के साथ मां लापता पिता ने कराया मामला दर्ज
बांका : शहर के जगतपुर मुहल्ला दो से बच्चा सहित मां गायब होने का मामला सामने आया है. इसको लेकर फुल्लीडुमर थाना क्षेत्र के नाढातरी गांव निवासी विनोद मरांडी ने सदर थाना में एक आवेदन देकर कहा है कि मैं अपने परिवार व दो बच्चे के साथ जगतपुर मुहल्ला स्थित एक किराये के मकान में रहते है.
लापता महिला का तालाब से शव बरामद
उत्तर कोलकाता के काशीपुर इलाके में सोमवार शाम 6.30 बजे से लापता एक महिला को अचेत हालत में घर के पास के तालाब से मंगलवार सुबह बरामद किया गया. तुरंत उसे आरजी कर मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत बताया. महिला की शिनाख्त विष्णुप्रिया साव (43) के रूप में हुई है.
हजारीबाग निवासी शिक्षिका की बिहार के स्कूल में हत्या, चार साल की बेटी लापता
गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर के एसएस पब्लिक स्कूल के कैंपस में शिक्षिका की हत्या कर शव को जलाकर साक्ष्य को मिटा दिया गया है. उसकी चार वर्ष की बेटी काव्या भी लापता है.
लापता व्यवसायी राणा का नहीं कोई सुराग
बस्ताकोला चोपड़ा विला निवासी राणा सिंह सात मई से लापता हैं. इसे लेकर उनके परिजन सोमवार को सिटी एसपी से मिलने पहुंचे. एसपी के नहीं रहने के कारण परिजन डीएसपी (लॉ एंड ऑर्डर) मुकेश कुमार से मिले और अपनी परेशानी बतायी. डीएसपी (लॉ एंड ऑर्डर) ने उन्हें सिंदरी डीएसपी से मिलने को कहा है.
इसुआपुर की शिक्षिका की गोपालगंज में हुई हत्या
गोपालगंज : बैकुंठपुर के एसएस पब्लिक स्कूल के कैंपस में शिक्षिका की हत्या कर शव को जलाकर साक्ष्य को मिटा दिया गया है. उसकी चार वर्ष की बेटी काव्या भी लापता है. शिक्षिका के भाई की लिखित तहरीर पर पुलिस इस पूरे प्रकरण की जांच में जुटी है.
लापता महिला का शव पेड़ से झूलता मिला
तीन दिन से लापता महिला का शव शनिवार को रातुरिया स्थित जंगल में पेड़ से झूलता मिला. सूचना पर कोकोबेन थाना की पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा.
दीघा से 12वीं का छात्र लापता, अपहरण की आशंका, मामला दर्ज
पटना : दीघा थाना क्षेत्र के आशियाना-दीघा रोड से मे फ्लावर स्कूल के प्लस टू का छात्र सचिन कुमार कुशवाहा (19 वर्षीय) पिछले दो दिनों से लापता है. इस मामले में परिजनों ने अपहरण की आशंका जताते हुए दीघा थाने में प्राथमिकी 260/2019 दर्ज करायी है. सचिन के परिजन मूल रूप से नालंदा के कराय परशुराय क्षेत्र का रहने वाला है. गुरुवार से लापता छात्र सचिन के मामले में शुक्रवार को दीघा पुलिस ने उसके मित्र से पूछताछ शुरू की. बतौर दीघा पुलिस प्रथम दृष्या मामला अपहरण का नहीं है.
छात्र बगैर सूचना दिये थे लापता प्राचार्य ने भी नहीं दी जानकारी
बिरसा मुंडा के गांव उलीहातू स्थित अनुसूचित जनजाति आवासीय विद्यालय के चार छात्र 24 अप्रैल से लापता थे. इनमें फगुना मुंडा, परमेश्वर महली, शंकर मुंडा व हाड़ी मुंडा शामिल हैं.
झारखंड के रिटायर्ड एएसआई ट्रेन से लापता, वेल्लोर से इलाज कराकर लौट रहे थे चतरा
रांची : झारखंड के एक रिटायर्ड असिस्टेंड सब इंस्पेक्टर (एएसआइ) ट्रेन से लापता हो गये हैं. वेल्लोर से इलाज कराकर लौट रहे चतरा के रहने वाले शालिग्राम सिंह के बारे में दो दिन से कोई जानकारी नहीं मिल रही है. वह चतरा जिला के सदर थाना क्षेत्र के कमात गांव के रहने वाले हैं.
लापता मासूम के कपड़े में लपेट फेंका फिरौती का खत
सिरिसिया ओपी थाना क्षेत्र के तुरहापट्टी पतिहाटोला से चार वर्षीय बच्चे के लापता होने के मामले में पुलिस की जांच जारी है. पहले तो इस मामले में गुमशुदगी का सनहा दर्ज किया गया था, लेकिन रविवार को लापता बच्चे के कपड़े में ही लपेट कर परिजनों को एक पत्र प्राप्त हुआ. जिसमें एक लाख 25 हजार रुपया बतौर फिरौती पहुंचाने की बात कही गयी है.
कांग्रेस नेता के पिता गया से लापता, मुरी में मिले
कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष सह चितरपुर निवासी चंद्रशेखर पटवा के पिता बंशीधर पटवा चार मई रात में गया से लापता हो गये थे. दो दिन तक इनकी खोजबीन की गयी, लेकिन वह नहीं मिले. सात मई को मुरी से छह किलोमीटर दूरी रामपुर नामक जगह पर बेहोशी हालत में मिले. ग्रामीणों से सूचना मिलने के बाद श्री पटवा रामपुर पहुंच कर अपने पिता को गोला लाये.
12 मई को होनी है शादी, लापता है अनूप
गोला थाना क्षेत्र के खरैयाटांड़ निवासी अनूप कुमार तीन मई से लापता है. इसकी शादी 12 मई को होनी है. अनूप का गोला प्रखंड के ही कमता बरवाटांड़ गांव की युवती से शादी तय हुई थी. युवक के परिजनों ने बताया कि शादी तय होने के बाद किसी ने अनूप को फोन करके युवती से शादी नहीं करने की धमकी दी थी. इसके बाद एकाएक अनूप लापता हो गया है.
मेक्सिको में विमान दुर्घटनाग्रस्त, 14 की मौत
टोरियोन : उत्तरी मेक्सिको में लॉस वेगास से मॉन्टेरे जा रहे एक निजी विमान का मलबा सोमवार को बरामद हुआ है. अधिकारी ने बताया कि यह विमान कुछ समय पहले लापता हो गया था और माना जा रहा है कि इसमें 14 लोग सवार थे.
अमेठी से स्मृति ईरानी का हमला, बोलीं- लापता सांसद ही नहीं, लापता प्रत्याशी भी हैं राहुल गांधी
कहा कि राहुल गांधी को अमेठी की जनता से कोई मतलब नहीं है. वो यहां कभी नहीं आते. चुनाव के दिन मैं मौजूद हूं लेकिन राहुल नहीं. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी न केवल लापता सांसद हैं बल्कि लापता प्रत्याशी भी हैं.
अहियापुर से व्यवसायी का पुत्र लापता, प्राथमिकी
अहियापुर थानाक्षेत्र के सरस्वती नगर निवासी व्यवसायी सतीश कुमार झा का पुत्र सागर उर्फ बजरंगी (15) शुक्रवार से लापता है. वह सुबह सात बजे कोचिंग के लिए घर से निकला था. परिजन अनहोनी की आशंका जता थाने में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस दर्ज प्राथमिकी के आधार पर मामले की छानबीन में जुट गयी है.
उत्तर रक्षागृह की तीन रेप पीड़िताओं का हुआ सत्यापन
उत्तर रक्षा गृहकांड में लापता तीनों दुष्कर्म पीड़िताओं का महिला थाने की पुलिस ने सत्यापन कर लिया है. दो पीड़िता पटना बालिका गृह व एक अपने माता-पिता के साथ पैतृक गांव में रह रही है. तीनों दुष्कर्म पीड़िताओं को मुआवजा दिलाने के लिए महिला थानेदार ने समाज कल्याण निदेशालय को प्रस्ताव भेज दिया है.