58 results found for ''लाखों''
जिले में कार्तिक पूर्णिमा पर सैकड़ों श्रद्धालुओं ने महानंदा व डोक में लगायी आस्था की डुबकी
बेलवा : कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर मंगलवार की सुबह जिला मुख्यालय समेत ग्रामीण क्षेत्रों के नदी घाटों पर स्नान करने के लिए श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ पड़ी. ओद्राघाट, बस्ताकोला घाट समेत अन्य घाटों पर करीब लाखों श्रद्धालुओं ने महानंदा, डोक नदी में पवित्र स्नान कर भगवान सूर्य की पूजा करने के बाद विष्णु-भगवान समेत अन्य देवी-देवताओं की भी पूजा अर्चना कर सुखमय जीवन की कामना की तथा ब्राह्मणों तथा गरीब-दुखियों के बीच दान-पुण्य किया. यह कार्य अहले सुबह से देर शाम तक चलता रहा.
एलइडी लाइट पर लाखों खर्च, फिर भी कायम है अंधेरा
मुंगेर : नगर पंचायत हवेली खड़गपुर ने अपने अधीन पड़ने वाले वार्ड को अंधेरे से मुक्ति दिलाने के लिए लाखों रुपये खर्च कर बड़ी संख्या में एलइडी लाइट सड़क किनारे एवं गली-मुहल्लों में लगाया.
आर्मी कैंप जा रहे ट्रक से लाखों के सामान की चोरी
रामगढ़ से पटना के दानापुर आर्मी कैंप में पॉरचून का सामान ले जा रहे ट्रक (बीआर-21सी-0951) से लाखों रुपये के सामान की चोरी (181 कार्टून) मंगलवार की अहले सुबह हो गयी. घटना एनएच-33 हजारीबाग-रामगढ़ पथ पर स्थित मोरांगी में पंचर बनानेवाली दुकान के पास घटी.
मोबाइल दुकान में आग लगने से लाखों की संपत्ति जली
राजनगर थाना क्षेत्र के चकदह चौक स्थित मोबाइल दुकान में सोमवार कि रात अचानक आग लगने से लाखों की संपत्ति जलकर राख हो गयी. आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है. एसके मोबाइल दुकान के प्रोपराइटर राजकिशोर चौधरी के अनुसार रात करीब दस बजे बिजली बोर्ड में शार्ट सर्किट हुआ.
जालसाजी करने के आरोप में एक गिरफ्तार
दानापुर : बेरोजगारों युवकों को नौकरी का झांसा व जालसाजी कर लाखों राशि का ठगी करने के मामले में फरार चल रहे आरोपित सुनील को पुलिस ने बीती रात गिरफ्तार किया है. दानापुर थाना में पिछले जुलाई में मामला दर्ज किया गया था.
दरभंगा में मैराथन में भाग लेने पहुंचे प्रतिभागियों ने जमकर किया बवाल
दरभंगा : संस्कृत विवि के खेल मैदान से लेकर बाघ मोड़ व बेला मोड़ तक आयोजकों की कुव्यवस्था से आक्रोशित बिहार इंटरनेशल मैराथन दौड़ में भाग लेने पहुंचे प्रतिभागियों ने जमकर बवाल मचाया. अहले सुबह प्रतिभागियों ने आयोजकों पर टी शर्ट, जूस की व्यवस्था नहीं करने व रजिस्ट्रेशन के नाम पर लाखों रुपये ठगी करने का आरोप लगाते हुए खेल मैदान में लगे शामियाने को आग के हवाले कर दिया. इसके बाद सभी प्रतिभागी बाघ मोड़ पहुंचे. वहां सड़क जाम कर आगजनी करते हुए होर्डिंग, रिक्शा, ठेला व चाय की
संताल सरना महाधर्म सम्मेलन : लुगुबुरु घांटाबाड़ी धोरोमगाढ़ में तैयारियां पूरी, देश-विदेश से जुटेंगें लाखों संताली
लुगुबुरु घांटाबाड़ी धोरोमगाढ़ में 19वें अंतर्राष्ट्रीय संताल सरना महाधर्म सम्मेलन (राजकीय महोत्सव) की सारी तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं. आयोजन समिति ने अपने स्तर से पुख्ता तैयारी की है. सम्मेलन स्थल (दरबार चट्टानी) में बेहद भव्य पंडाल का निर्माण कराया गया है. बगल में दो जगहों पर श्रद्धालुओं के विश्राम करने के लिए भी बड़े-बड़े टेंट लगाये गये हैं. मंच को भी बेहद खूबसूरत तरीके से सजाया गया है.
दरभंगा : अंतरराष्ट्रीय मैराथन में बवाल, आयोजकों के खिलाफ फूटा छात्रों का गुस्सा, हंगामा व आगजनी
दरभंगा : बिहार के दरभंगा में अंतरराष्ट्रीय मैराथन दौड़ में शामिल होने के लिए संस्कृत विश्वविद्यालय के खेल मैदान पहुंचे सैकड़ों प्रतिभागियों ने रविवार की अहले सुबह जमकर बवाल काटा. प्रतिभागियों ने प्रतियोगिता के आयोजकों पर टीशर्ट, जूस की व्यवस्था नहीं करने व रजिस्ट्रेशन के नाम पर लाखों रुपये ठगी करने का आरोप लगाते हुए खेल मैदान में लगे शामियाना को आग के हवाले कर दिया. इसके बाद प्रतिभागी बाघ घर मोड़ पहुंच गये. वहां सड़क जाम कर आगजनी करते हुए होर्डिंग, रिक्शा, ठेला व चाय आदि की दुकानों में तोड़फोड़ की.
बांग्लादेश में ‘बुलबुल' का कहर, लाखों लोगों को ले जाया गया सुरक्षित स्थान पर
ढाका : बांग्लादेश में रविवार तड़के शक्तिशाली चक्रवात ‘बुलबुल'' के आने के कारण लाखों लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया है. बांग्लादेश के कनिष्ठ आपदा प्रबंधन मंत्री एनामुर रहमान ने बताया कि 18 लाख से अधिक लोगों को शनिवार शाम तक सुरक्षित निकाला गया.
पैथोलॉजी जांच केंद्र में लगी आग, लाखों का नुकसान
पटना सिटी : खाजेकलां थाने के गुरहट्टा स्थित पटना जांच घर पैथोलाॅजी जांच में शनिवार की सुबह बिजली की शॉर्ट सर्किट से आग लग गयी. अगलगी की इस घटना में चार लाख रुपये की संपत्ति के नुकसान की आशंका जतायी जा रही है. फायर यूनिट की एक गाड़ी ने आग को बुझाया. फायर कर्मियों ने बताया कि सुबह छह बजे सूचना मिली, इसके बाद वहां पहुंच कर आग बुझाया, आग लगने की वजह से जांच केंद्र के उपकरण जल कर नष्ट हो गये.
अगलगी में गरैया में तीन परिवारों के तीन घर जले, लाखों का नुकसान
कुर्साकांटा : प्रखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत लैलोखर के वार्ड 03 गरैया में गुरुवार की शाम भीषण आग से देखते ही देखते तीन परिवार के तीन घर जलकर राख हो गये.
जयप्रकाश नगर में नकदी सहित लाखों के सामान की चोरी
खगड़िया : नगर थाना क्षेत्र के जयप्रकाश नगर मुहल्ला लाल बाबू हाई स्कूल के पीछे विकास अधिकारी संतोष कुमार साह के घर चोरों ने लाखों की चोरी कर ली. पीड़ित अधिकारी संतोष ने नगर थाना में आवेदन देकर घटना की जानकारी दी है. संतोष ने बताया कि बीते 4 नवंबर की शाम वे लोग घर में ताला लगाकर बाहर गये थे.
शॉर्ट सर्किट से लगी आग, पांच घर जले
कुमारखंड : श्रीनगर थाना के गुडिया गांव में आगजनी की घटना से पांच लोगों के घर समेत लाखों की संपति जल गयी.
आइसीयू वार्ड की मशीनें खा रहीं जंग
आरा : सदर अस्पताल के आइसीयू वार्ड में पांच वर्षों से लाखों रुपये के उपकरण व मशीन जंग लगकर बर्बाद हो रही हैं. सरकार का लाखों रुपये बर्बाद हो रहा है. उद्घाटन के बाद से आज तक जिले के मरीजों को आइसीयू का लाभ नहीं मिल पाया है. साथ ही कई ऐसी मशीनें हैं, जो खराब भी हो गयी हैं. यूं कहें कि सदर अस्पताल का आइसीयू वार्ड सिर्फ कहने को ही है.
नकदी व लाखों के जेवरात उड़ाये
शहर के कटरहिया मुहल्ले में बुधवार की देर रात भीषण चोरी हुई. घर के सदस्यों के सो जाने के बाद चोर घर में दाखिल हुआ तथा लगभग पांच लाख के जेवरात, नकद रुपया व अन्य कीमती समान समेट कर फरार हो गया. घर के सदस्यों को गुरुवार की सुबह सोकर उठने के बाद चोरी की जानकारी मिली.
रांची : जनता को आतंकित कर रही सरकार : माले
रांची : भाकपा माले ने एनआरसी के मुद्दे पर बुधवार को राजभवन के पास विरोध प्रदर्शन किया. नेताओं ने कहा कि यदि पूरे देश में एनआरसी लागू किया गया, तो झारखंड में ही लाखों आदिवासी एनआरसी से बाहर होंगे.
अपराधियों ने कामगारों को बंधक बना कर पंप हाउस से लाखों की संपत्ति लूटी
कथारा : सीसीएल कथारा प्रक्षेत्र अंतर्गत जारंगडीह रिवर साइड पंप हाउस में अपराधियों ने मंगलवार की रात कर्मियों को बंधक बना कर लाखों की संपत्ति लूट ली. अपराधियों ने पंप हाउस से तीन हैवी मोटर के स्टार्टर, स्विच, 50-60 मीटर कॉपर केबल सहित लाखों मूल्य के सामान ले भागे. घटना के बाद पंप हाउस में मोटर बंद हो गया है. इससे सीसीएल की कॉलोनियों में पेयजलापूर्ति बाधित हो गयी है.
ममेरी बहन को जख्मी कर रुपये लेकर भागी युवती
कोलकाता : एक युवक को साथ लेकर अपने ही ममेरी बहन के घर में घुसकर धारदार हथियार से उसे लहूलुहान करने के बाद तिजोरी से मोटी रकम व लाखों के गहने लेकर एक युवती फरार हो गयी.
न्यूजीलैंड की पीएम के वायरल वीडियो को मिले लाखों व्यूज, लोगों ने की जमकर तारीफ, जानिए क्यों?
न्यूजीलैंड की प्रधानमंत्री जेसिंडा अर्डर्न का एक वीडियो वायरल हो रहा है. पहली बार फेसबुक पर अपलोड हुए इस वीडियो को अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अब तक 25 लाख लोग देख चुके हैं. इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है लेकिन क्यों? ये जानना सबसे ज्यादा दिलचस्प है.
वार्ड 16 में बंद पड़े घर में नकदी जेवरात समेत लाखों की चोरी
अररिया : जिला मुख्यालय के वार्ड 16 स्थित बंद पड़े एक घर में अपराधियों ने सोमवार रात नगदी व जेवरात समेत लाखों की चोरी कर ली. घटनास्थल पर मिली जानकारी के मुताबिक स्व राम कुमार झा उर्फ मुन्ना झा का घर जमुआ निवासी संतोष कुमार झा को किराये पर दिया हुआ है. दीपावली व छठ पूजा को लेकर संतोष कुमार झा घर बंद कर अपने गांव जमुआ चले गये थे.