6 results found for ''रॉयल एनफील्ड बुलेट''
रॉयल चैलेंजर ने हेसन को क्रिकेट संचालन का निदेशक बनाया, कैटिच बने मुख्य कोच
इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर बेंगलोर (आरसीबी) ने न्यूजीलैंड के पूर्व कोच माइक हेसन को शुक्रवार को क्रिकेट संचालन का निदेशक नियुक्त किया, जबकि ऑस्ट्रेलिया के साइमन कैटिच टीम के नये मुख्य कोच बनाये गये. आरसीबी ने कहा कि हेसन अपनी नयी क्षमता में टीम के समग्र क्रिकेट संचालन के लिए जिम्मेदार होंगे.
पटना : सिक्योरिटी गार्ड को बुलेट सवार ने मारा धक्का, गंभीर
घायल गार्ड सोनपुर का रहनेवाला है पटना : पीएमसीएच में मरीजों को इ-रिक्शा से लाने ले जाने का काम करने वाले ट्रॉलीमैन मो अरमान ने सोमवार की रात तेज रफ्तार से बुलेट चलाते हुए सिक्योरिटी गार्ड साधु शरण सिंह को धक्का मार दिया. इससे गार्ड गंभीर रूप से घायल हो गये, उन्हें काफी चोटें आयी हैं. घटना के बाद साधु शरण को इमरजेंसी में भर्ती कराया गया, जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए आइसीयू में रखा गया है.
कटिहार : बाइक की टक्कर से बालक की मौत, हंगामा
कटिहार : मुफस्सिल थाने के हाजी बशीर टोला में बाइक की टक्कर से रविवार को एक बालक की मौत हो गयी. इससे परिजन व स्थानीय लोग आक्रोशित हो उठे तथा कटिहार-हसनगंज मुख्य मार्ग पर आगजनी करते हुए तकरीबन पांच घंटे तक आवागमन ठप कर उग्र प्रदर्शन किया. जानकारी के अनुसार मो वसीर का आठ वर्षीय पुत्र मो तोहिर सड़क के किनारे खड़ा था. इसी क्रम में कटिहार से हसनगंज की ओर जाती एक बुलेट बाइक ने उसे टक्कर मार दी. धक्का लगते ही बालक लहुलुहान होकर सड़क पर गिर पड़ा. वहीं, चालक बुलेट लेकर भाग निकला.
PM मोदी का भूटान दौराः रॉयल यूनिवर्सिटी में बोले- एक दिन भूटान के वैज्ञानिक भी सेटेलाइट बनाएंगे
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय भूटान दौरे पर हैं. आज उन्होंने भूटान की यात्रा के दूसरे दिन वहां की रॉयल यूनिवर्सिटी, थिंपू में छात्रों को संबोधित किया. कहा कि आज, भारत तमाम सेक्टर में ऐतिहासिक परिवर्तनों का गवाह बन रहा है.
खूंटी : जमीन कारोबारी की हत्या
खूंटी/कर्रा : खूंटी के बड़ाइक टोली निवासी राजेंद्र महतो (35 वर्ष) की शुक्रवार देर रात सोसोटोली गांव में अपराधियों ने पत्थर से कूच कर हत्या कर दी. पुलिस ने उसका शव शनिवार को कर्रा थाना क्षेत्र के टुनगांव फुटबॉल मैदान से बरामद किया. वहां से मृतक की बुलेट मोटरसाइकिल भी बरामद किया गया.
मुखिया कप पर रॉयल ग्रीन टीम का कब्जा
घाटशिला प्रखंड के जगन्नाथपुर स्टेडियम में आयोजित मुखिया कप फुटबॉल प्रतियोगिता का फाइनल बुधवार को खेला गया. फाइनल मुकाबला रॉयल ग्रीन और पूर्वी सिंहभूम फुटबॉल टीम के बीच हुआ. इसमें रॉयल ग्रीन की टीम ने 4-1 से मैच जीतकर खिताब पर कब्जा जमा लिया.