28 results found for ''रियलमी 3''
जोकोविच उलटफेर का शिकार, मेदवेदेव और गोफिन के बीच होगा सिनसिनाटी मास्टर्स फाइनल
दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी नोवाक जोकोविच सिनसिनाटी मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में उलटफेर का शिकार हुए, उन्हें रूस के नौंवी वरीयता प्राप्त खिलाड़ी दानिल मेदवेदेव ने 3-6 6-3 6-3 से शिकस्त दी.
₹ 102 म्यूनिसिपल कंट्रीब्यूशन और ₹ 3 कंजरवेंसी चार्ज अब देना होगा
टाटा स्टील के लैंड एंड मार्केट डिपार्टमेंट के हेड की ओर से शहर के अलग-अलग इलाके के सब लीजधारकों को नोटिस जारी किया जा रहा है. इसमें झारखंड म्यूनिसिपल एक्ट 2011 के प्रावधानों के आलोक में एक अप्रैल 2019 से लागू नयी दरों के आधार पर नागरिक सुविधाअों के लिए म्युनिसिपल बिल का भुगतान करने के लिए कहा गया है.
महीनों बाद ट्रेनों के समय से परिचालन से खुशी
जयनगर दरभंगा रेल खंड पर महीनों बाद अधिकांश ट्रेनों का परिचालन ससमय हुआ. शुक्रवार को जयनगर से राज्य एवं अन्य राज्यों को जाने वाली आधा दर्जन से अधिक ट्रेनों का परिचालन ससमय हुआ. वहीं घंटों विलंब से पहुंचने वाली ट्रेनों में सबसे अधिक विलंब पहुंचने वाली पटना जयनगर कमला गंगा फास्ट पैसेंजर अधिक विलंब होकर तय समय रात 12.12 से 3 घंटा विलंब से पहुंची.
इस टीवी अभिनेत्री की सगाई टूटी, बोलीं- मुझे लगता है हमने...
टीवी सीरीयल ''शक्ति: अस्तित्व के अहसास की'' से सुर्खियों में आई जानीमानी अभिनेत्री गरिमा जैन की सगाई टूट गई है. गरिमा जैन की 3 महीने पहले ही सगाई हुई थी. सगाई की जानकारी गरिमा ने सोशल मीडिया पोस्‍ट के जरिये दी थी. लेकिन अब उनके सगाई टूटने की खबर आ रही है. bollywoodshaadis की रिपोर्ट के अनुसार, गरिमा जैन माता-पिता की मर्जी से राहुल सराफ नामक लड़के से सगाई की थी. राहुल सराफ एक हीरा व्‍यापारी है. हाल ही में वे लंदन से मुंबई शिफ्ट हुए हैं और पिता का बिजनेस संभाल रहे हैं.
3 वर्ष की फसल बीमा का भुगतान कर सूबे को सूखाग्रस्त घोषित करे सरकार: चंपई
राज्य सरकार किसानों को पिछले तीन साल की फसल बीमा राशि का भुगतान करते हुए सूबे को अकाल क्षेत्र घोषित करें ताकि सुखाड़ का सामना कर रहे यहां के किसानों को राहत मिल सके. उक्त बातें पूर्व मंत्री सह सरायकेला विधायक चंपई सोरेन ने सरायकेला परिसदन में पत्रकारों से बात करते हुए कही.
सीसीएल के रिटायर्ड कर्मी के बेटे का शव बंद कमरे में मिला
रांची 3 सीसीएल के रिटायर्ड कर्मी चितरंजन मुखर्जी के बेटे ऋषिकेश मुखर्जी (40 वर्ष) का शव सोमवार को बंद कमरे में मिला. उसका शरीर काला पड़ चुका था. पुलिस को आशंका है कि उसने जहर खाकर आत्महत्या की होगी. हालांकि पोस्टमार्टम के बाद ही मरने की वजह साफ होगी.
प्रतिभा खोज फुटबॉल प्रतियोगिता, पाली की टीम बनी विजेता
रातू : नवीन स्पोर्ट्स एकेडमी के तत्वावधान में हाइस्कूल मैदान में आयोजित प्रतिभा खोज फुटबॉल प्रतियोगिता का खिताब पाली ने जीता. उसने फाइनल में रातू दक्षिणी को 4-3 से हराया. वहीं चंदाघासी ने सुंडिल को 1-0 से पराजित कर तृतीय स्थान प्राप्त किया. पुरस्कार वितरण समारोह में खेल मंत्री अमर बाउरी ने कहा कि हार से निराश होने की जरूरत नहीं है, हारने वाला ही अच्छा प्रदर्शन कर आगे जीत सकता है.
मिथिला एक्सप्रेस 15 अगस्त से तीन सितंबर तक रद्द
स्थानीय जंक्शन से गुजरने वाली 13021 हावड़ा-रक्सौल मिथिला एक्सप्रेस का परिचालन 15 अगस्त से लेकर 3 सितंबर तक रद्द कर दिया गया है. वापसी में आने वाली 13022 रक्सौल हावड़ा का परिचालन भी 16 अगस्त से 4 सितंबर तक रद्द रहेगा.
हरिजन अत्याचार अधिनियम में चार को दो-दो वर्ष की सजा
प्रथम एडीजे सह विशेष न्यायाधीश मो. इशरत उल्लाह के न्यायालय में हरिजन अत्याचार मामले की सुनवाई हुई. न्यायालय ने दोनों पक्ष के बहस के बाद बिस्फी थाना क्षेत्र के चहुटा निवासी आरोपी नागेन्द्र दास, कुशेश्वरी देवी, महेन्द्र दास एवं खजौली थाना क्षेत्र के घुसकीपट्टी निवासी विनोद दास को हरिजन अत्याचार अघिनियम की धारा 3(1) (v)एवं 3(1) (x) में दो दो वर्ष कारावास की सजा सुनायी है.
आपूर्तिकर्ताओं को मानसिक रूप से परेशान कर रहा है बीएसएल
बोकारो इस्पात संयंत्र के सफल संचालन में इसकी आपूर्तिकर्ताओं की भी अहम भूमिका है. लेकिन कुछ महीनों से बोकारो इस्पात संयंत्र के आपूर्तिकर्ताओं को मानसिक व आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. आपूर्तिकर्ताओं को माल आपूर्ति करने के बाद जीआरएन (गुड्स रिसिव नोट) होने में 03-04 माह लग रहा है.
विराट कोहली का 'बाहुबली' अवतार, इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया वर्कआउट VIDEO
टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली इस समय वेस्‍टइंडीज दौरे पर हैं. जहां कैरेबियाई टीम को टी20 में 3-0 से रौंदने के बाद अब वनडे सीरीज में मात देने के लिए तैयारी कर रहे हैं.
सबसे ज्‍यादा कमाई करनेवाले सेलेब्‍स में शामिल होने पर बोले अक्षय कुमार, खून-पसीने की कमाई है
अक्षय कुमार की फिल्‍म ''मिशन मंगल'' जल्‍द ही सिनेमाघरों में रिलीज होनेवाली है. फिल्‍म में अक्षय के अलावा कई चर्चित चेहरे हैं. ''खिलाड़ी कुमार'' की बीते दिनों फिल्‍म ''केसरी'' रिलीज हुई थी जिसने बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई की थी. अक्षय साल में 3-4 फिल्‍में करते हैं. बड़े पर्दे पर वे देशभक्ति, कॉमेडी औ रोमांटिक अवतार में नजर आ चुके हैं जिन्‍हें दर्शक ने सराहा है. अक्षय ने फोर्ब्‍स 2019 की लिस्‍ट में सबसे ज्‍यादा कमाई करनेवाले सेलीब्रिटीज में अपनी जगह बना ली है. अक्षय इस लिस्‍ट में 35वें नंबर पर हैं.
स्मृतिशेष : 25 की उम्र में सुषमा स्वराज बन गयी थीं मंत्री, 3 बार विधायक, 7 बार रहीं सांसद, कई क्षेत्रों में रहीं पहली महिला
पूर्व विदेश मंत्री और भाजपा की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज के नाम कई कीर्तिमान हैं, जिसे अब देश याद करेगा. 1977 में जब वह 25 साल की थीं, तब वह भारत की सबसे कम उम्र की कैबिनेट मंत्री बनी थीं.
कोहली और पंत चमके, भारत ने वेस्टइंडीज का सूपड़ा साफ किया
दीपक चाहर के कातिलाना स्पैल के बाद कप्तान विराट कोहली और ऋषभ पंत की आकर्षक अर्धशतकीय पारियों से भारत ने मंगलवार को यहां तीसरे और अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में वेस्टइंडीज को सात विकेट से शिकस्त देकर तीन मैचों की श्रृंखला में 3-0 से क्लीन स्वीप किया.
लोकसभा में अमित शाह की दलील, संसद को ऐसे प्राप्त है जम्मू कश्मीर राज्य विधायिका की शक्ति...
गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को लोकसभा में जम्मू कश्मीर राज्य का पुनर्गठन कर जम्मू एवं कश्मीर तथा लद्दाख को दो केंद्र शासित प्रदेशों में विभाजित करने तथा अनुच्छेद 370 की अधिकतर प्रावधानों को समाप्त करने के प्रस्ताव संबंधी संकल्प चर्चा एवं पारित करने के लिए पेश किया. गृह मंत्री की ओर से पेश संकल्प में कहा गया है, ‘‘भारत के राष्ट्रपति ने भारत के संविधान के अनुच्छेद 3 के तहत इस सदन में जम्मू कश्मीर पुनर्गठन विधेयक 2019 विचार के लिए भेजा है .'''' इसमें कहा गया है कि 19 दिसंबर 2018 को राष्ट्रपति की अधिघोषणा के बाद जम्मू कश्मीर राज्य विधायिका की शक्ति इस सदन को है.
‘बागी 3’ में एयर होस्टेस के रोल में नजर आयेंगी श्रद्धा कपूर
टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘बागी 3’ की शूटिंग चल रही है. फिल्म मेकर्स ने हाल ही में श्रद्धा के रोल के बारे में जानकारी दी है. खबर है कि वे इस फिल्म में एक एयर होस्टेस का किरदार निभायेंगी. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के मेकर्स अभी श्रद्धा के लुक और कैरक्टर पर काम कर रहे हैं. ऐसा इसलिए ताकि ये किसी और किरदार से मिला-जुला न हो. इतना ही नहीं, श्रद्धा भी जल्द अपने कैरक्टर की बारीकियों को पकड़ने के लिए वर्कशॉप अटेंड करेंगी.
पूरी प्लानिंग के साथ 55583 पैसेंजर ट्रेन में अपराधियों ने लूटपाट की घटना को दिया अंजाम
सहरसा : पूरी प्लानिंग के साथ नकाबपोश बदमाशों ने पूर्णिया-सहरसा 55583 पैसेंजर ट्रेन में लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. सूत्रों के अनुसार पहले गुमटी नंबर 106 गेट सिग्नल पर ट्रेन 2 से 3 मिनट तक रोकी गयी. इसमें कुछ नकाबपोश बदमाश भीड़ वाले कोच में घुसे.
भारतीय महिला फुटबॉल टीम ने बोलिविया को 3-1 से हराया
भारतीय महिला सीनियर राष्ट्रीय टीम ने स्पेन में कोटिफ कप फुटबॉल टूर्नामेंट के अपने दूसरे मैच में बोलिविया को 3-1 से हराया. रतनबाला देवी के दो गोल और बाला देवी के एक गोल की बदौलत भारतीय महिला टीम ने दक्षिण अमेरिकी टीम पर आसान जीत दर्ज की. स्पेन के क्लब विल्लारीयल सीएफ से 0-2 से पराजय झेलने के बाद भारतीय महिला टीम बोलिविया के खिलाफ दूसरे मिनट में ही पिछड़ गयी.
रोहतास : भीड़ के हत्थे चढ़ा चोर, मॉब लिंचिंग का शिकार होते होते बचा
रोहतास : बिहार के रोहतास में नगर अंतर्गत सिकरियां गांव में शनिवार की रात 4 चोर एक घर में घुसे. तभी घरवाले की नींद टूट गयी और वे हो हल्ला करने लगे. इसी बीच मौका पाकर 3 अन्य चोर भागने में सफल रहे. हालांकि, एक चोर को घरवालों ने पकड़ लिया. भाग रहे चोरों को पकड़ने में घरवालों को भी चोटें आयी है. पकड़े गये चोर को जब घरवालों ने पिटाई शुरू की तब हल्ला सुन जुटे ग्रामीण भी पीटने लगे. देखते ही देखते चोर की स्थिति बिगड़ने लगी. तब लोगों ने पुलिस को फोन किया और मौके पर पहुंची पुलिस ने चोर को अपने कब्जे में लिया.
3 अगस्त : भारत की खोज करने आज ही निकला था कोलंबस
नयी दिल्ली : यह तो हम आप सभी जानते हैं कि इटली के नाबिक क्रिस्टोफर कोलंबस यूरोप से समुद्र मार्ग से भारत के रास्ते की खोज करने निकले थे, लेकिन यह बात बहुत कम लोगों को पता है कि उन्होंने अपनी यह यात्रा 1492 में 3 अगस्त के दिन ही शुरू की थी. इसके अलावा भारतीय समाज सेवकों के लिए भी आज का दिन महत्वपूर्ण है. दरअसल बाबा आम्टे को 1985 में आज के दिन ही जनसेवा के लिए रेमन मैगसेसे पुरस्कार प्रदान किया गया था.