82 results found for ''रियलमी फोन''
संगीत सीखने जा रही महिला को चाकू मार फोन व पर्स छीने
मुजफ्फरपुर : म्यूजिक सीखने जा रही महिला को रविवार की दोपहर बाइक सवार दो अपराधियों ने चाकू मार कर पर्स व मोबाइल लूट लिया. घटना काजीमोहम्मदपुर थानाक्षेत्र के रसूलपुर जिलानी स्थित किड्स प्ले स्कूल के पास की है. वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों बदमाश बाइक से मझौलिया की ओर भाग निकले.
सर्वे के दौरान हैंग हो रहा सेविकाओं का मोबाइल
मृत्युंजय, मुजफ्फरपुर : आंगनबाड़ी सेविकाओं को सर्वे के लिए दिया गया मोबाइल फोन सर्वे के दौरान हैंग हो जा रहा है. सेविकाओं को घर-घर घूम कर गर्भवती महिलाओं, धातृ महिलाओं और कुपोषित बच्चों का सर्वे करना है. पिछले दिनों आंगनबाड़ी सेविकाओं को मोबाइल एप से सर्वे करने की ट्रेनिंग दी गयी थी. इस एप का नाम कॉमन एप्लिकेशन सॉफ्टवेयर है.
पान मार्केट से मोबाइल चोरी करते पकड़ाया, सोने की चेन हुई बरामद
साकची पान मार्केट में शनिवार की दोपहर जावेद टेलर दुकान से मोबाइल फोन चोरी करते एक युवक को लोगों ने पकड़ा. युवक की लोगों ने पिटाई कर दी. तलाशी में युवक की जेब से साेने की चेन मिली. पकड़ा गया युवक राहुल गोप, काशीडीह का रहने वाला है.
गंगारामपुर में सूर्य के चारों ओर दिखा इंद्रधनुषी वलय
दक्षिण दिनाजपुर जिले के गंगारामपुर में शनिवार को एक विरल दृश्य देखने को मिला जो पिछले साल भी देखने को मिला था. बादल से घिरे आकाश में सूर्य मंडल के चारों ओर इंद्रधनुषी वलय देखने पर शहरवासियों की उत्सुकता काफी बढ़ गयी. लोगों में अपने मोबाइल फोन पर इस विरल दृश्य
....जब आरोपी ने भाजपा नेता से कहा- गलती हो गयी, माफ कर दीजिये
परिचित ही मांग रहा था भाजपा नेता से रंगदारी, भेजा गया जेल रांची : भाजपा नेता रमेश सिंह से 50 हजार रंगदारी मांगने व उन्हें जान से मारने की धमकी देनेवाले राजकुमार सिंह उर्फ गोलू और उसके नाबालिग मित्र को पुलिस ने शुक्रवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. वह भाजपा नेता का परिचित था. सुखदेवनगर थाना की पुलिस ने दोनों को कांके रोड के हॉटलिप्स चौक के समीप से गुरुवार को गिरफ्तार किया था. राजकुमार सिंह ने अपने दोस्त के फोन से गैंगस्टर सुजीत सिन्हा के नाम पर रंगदारी मांगी थी. फोन लोकेशन के आधार पर एसएसपी के निर्देश पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया.
रांची : पत्नी से फोन पर झगड़ा के बाद बीआइटी ओपी के मुंशी ने थाने में लगा ली फांसी
रांची/मेसरा : बीआइटी ओपी के मुंशी दीपक कुमार (38) ने शुक्रवार को फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. उनका शव थाना परिसर स्थित कमरे में रस्सी के सहारे पंखा से लटका मिला. बाद में दरवाजा तोड़ कर शव निकाला गया. सूचना पाकर मजिस्ट्रेट के साथ सदर डीएसपी, सिटी डीएसपी, सिटी एसपी सहित अन्य पुलिस अधिकारी जांच के लिए पहुंचे.
कश्मीर मामले को लेकर जर्मनी की 'शरण' में पहुंचा पाकिस्तान
इस्लामाबाद : पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने शुक्रवार को जर्मनी की चांसलर एंजेला मर्केल से कश्मीर मुद्दे पर फोन पर बातचीत की. विदेश दफ्तर ने बताया कि बातचीत के दौरान प्रधानमंत्री ने कहा कि भारत की ओर से जम्मू-कश्मीर के विशेष दर्जे को खत्म करने का क्षेत्र में शांति एवं सुरक्षा पर गंभीर प्रभाव पड़ेगा. इसलिए अंतरराष्ट्रीय समुदाय की तत्काल कार्रवाई की जिम्मेदारी है.
सहरसा : फोन पर पति ने दिया तलाक, थाना पहुंची महिला
सहरसा : केंद्र सरकार के तीन तलाक मामले पर कानूनी प्रक्रिया का प्रावधान किये जाने के बाद जिले में तीन तलाक का मामला पहली बार प्रकाश में आया है. जहां फोन पर ही बीवी को तलाक दे दिया गया है. सपटियाही रामफल टोला वार्ड दो देवी निवासी शमीना खातून ने इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है. उन्होंने बताया कि उनका मायका सत्तरकटैया प्रखंड के सिहौल गांव में है. उनकी शादी सपटियाही निवासी मो जुबरैल से 15 वर्ष पूर्व हुई थी. उसे तीन लड़की एवं एक लड़का है.
फोन पर मंगेतर से हुई अनबन, तो इंटर की छात्रा ने की खुदकुशी
नाथनगर : मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के नूरपुर निवासी अनिल दास की पुत्री प्रियंका कुमारी ने फाेन पर मंगेतर से किसी बात को लेकर अनबन होने के बाद फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली. घटना गुरुवार दोपहर करीब दो बजे की बतायी जा रही है. इस दौरान वह घर में अकेली थी. उसने अपनी पसंद से लड़का चुना था और उसकी शादी नवंबर में होनी थी.
गैंगस्टर फहीम के भतीजे ने आभूषण व्यवसायी से मांगी पांच लाख रंगदारी
धनबाद/धनसार : गांधी नगर सरकारी कुआं निवासी सोना-चांदी व्यवसायी रोहित कुमार कश्यप को फोन कर पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी गयी है. फोन करने वाले ने खुद को गैंगस्टर फहीम खान का भतीजा बताया है. उसने अपना नाम सोनू खान बताया है. रोहित की शिकायत पर धनसार पुलिस ने सोनू खान के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. रोहित की हीरापुर हटिया में श्रीराम ज्वेलर्स नामक सोना-चांदी की दुकान है.
'कुछ कुछ होता है' देख नाराज हो गईं थी शबाना आजमी, करन जौहर को फोन कर कही थी ये बात
करन जौहर इंडस्‍ट्री के उन फिल्‍म निर्माताओं में शुमार हैं जिन्‍हें गलती स्‍वीकारने में कोई हिचक नहीं होती. हाल ही में मेलबर्न के भारतीय फिल्‍म महोत्‍सव में करण जौहर ने बतौर डायरेक्‍टर अपनी डेब्‍यू फिल्‍म ''कुछ कुछ होता है'' (KKHH) को लेकर माना कि फिल्‍म बनाते वक्‍त उन्‍होंने इस बात का ध्‍यान नहीं रखा था कि फिल्‍म में महिलाओं का चित्रण नैतिक रूप से सही नहीं है. इस फिल्‍म को देखकर दिग्‍गज अदाकारा शबाना आजमी नाराज हो गई थीं. करन जौहर ने खुद इस बात का खुलासा किया.
लंदन पर भारतीयों पर हमले का पीएम मोदी ने उठाया मुद्दा, ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोले- हम करेंगे सुरक्षा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन से फोन पर बात की. इस दौरान मोदी ने गुरुवार को लंदन स्थित भारतीय उच्चायोग के सामने स्वतंत्रता दिवस मना रहे भारतीयों पर हुए हमले का मुद्दा उठाया.
पटना : जज की गाड़ी में मारी टक्कर हंगामा, दो युवक हिरासत में
पटना : शास्त्री नगर थाने के बेली रोड ऑफिसर क्वार्टर के घर के सामने एक हाइकोर्ट के जज की गाड़ी में होंडा सिटी कार ने टक्कर मार दी. घटना के बाद जज के अंगरक्षक ने विरोध किया तो युवक उलझ गये. युवकों का आरोप है कि अंगरक्षक ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था. इसके बाद युवकों ने हंगामा शुरू कर दिया और अपने साथियों को भी बुला लिया. इसके बाद जज के घर के सामने हंगामा करने लगे. इसी बीच जज ने डीजीपी को फोन कर दिया. इसके बाद डीजीपी भी पहुंच गये.
‘सैक्रेड गेम्स' की वजह से इस शख्‍स की उड़ी नींद, ये है वजह
दुबई : नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज ‘‘सैक्रेड गेम्स'''' के दूसरे संस्करण के दौरान शारजाह में एक भारतीय व्यक्ति का मोबाइल नम्बर दिखाये जाने के बाद उसकी रातों की नींद हराम हो रही है क्योंकि उनके फोन की घंटी दुनियाभर से आ रही अवांछित कॉल से बजती रहती है. एक स्थानीय तेल कंपनी में काम करने वाले केरल निवासी कुन्हाब्दुल्ला सीएम (37) का फोन नम्बर 15 अगस्त को दिखाये गये नये संस्करण के पहले एपिसोड में काल्पनिक गैंगस्टर सुलेमान ईसा के नम्बर के रूप में ‘फ्लैश'' हो गया था.
मोटोरला वन एक्शन इसी सप्ताह होगा भारत में लॉन्च, जानें फीचर्स
इस महीने की 16 तारीख को मोटोरोला वन एक्शन स्मार्टफोन लॉन्च हो गया. हालांकि यह हैंडसेट अभी भारत में उपलब्ध नहीं है. यहां इसे 23 अगस्त को लॉन्च किया जाना है. 1080 गुना 2520 पिक्सेल रिजोल्यूशन के साथ इस फोन में 6.3 इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है. इसका आस्पेक्ट रेशियो 21:9 है. 2.2 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर सैमसंग एक्सीनॉस 9609 प्रोसेसर से लैस इस स्मार्टफोन में चार जीबी रैम है.
पटना : 2064 दारोगा की नियुक्ति के लिए 22 से आवेदन
पटना : दारोगा के 2064, सार्जेंट के 215, सहायक कारा अधीक्षक (सीधी भर्ती) के 125 और सहायक कारा अधीक्षक (भूतपूर्व सैनिक) के 42 पदों की नियुक्ति होगी. बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग ने मंगलवार को इसका विज्ञापन जारी कर दिया. इसके लिए 22 अगस्त से 25 सितंबर तक ऑनलाइन आवेदन लिये जायेंगे. आवेदन में पद की प्राथमिकता भी भरनी होगी. आयोग ने रजिस्ट्रेशन व शुल्क भुगतान में वैध मोबाइल फोन नंबर और इ-मेल आइडी का जिक्र करने को कहा है.
कस्टमर केयर अधिकारी बनकर दिया झांसा, ट्रांसफर कर लिये Rs 60 हजार
कस्टमर केयर अधिकारी बनकर अज्ञात ने रिखिया थाना क्षेत्र के बिलासी रामपुर निवासी एक व्यक्ति को फोन किया. उसे झांसा देकर एटीएम नंबर सहित शिकायत नंबर, एकाउंट नंबर व पिन की जानकारी ले ली. इसके बाद वॉलेट के माध्यम से अज्ञात मोबाइल धारक ने उस व्यक्ति के एकाउंट से 60 हजार रुपये ट्रांसफर कर लिये
Realme 5, Realme 5 Pro लॉन्च, 4 कैमरों वाले स्मार्टफोन की ये खूबियां भी हैं खास
स्मार्टफोन बनानेवाली चीनी कंपनी ओप्पो (Oppo) के सब ब्रांड रियलमी (Realme) ने भारत में दो नये स्मार्टफोन्स रियलमी 5 (Realme 5) और रियलमी 5 प्रो (Realme 5 Pro) लॉन्च किया है.
PM मोदी- इमरान खान से फोन पर बातचीत के बाद डोनाल्ड ट्रंप बोले- स्थिति ‘‘गंभीर'
जम्मू कश्मीर के विशेष दर्जे को खत्म करने की भारत की घोषणा के बाद सोमवार रात पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से टेलीफोन पर बात की
सुप्रीम कोर्ट ने कहा- पत्नी के फोन कॉल को सीमित करने का आदेश अव्यावहारिक, जानें पूरा मामला
रांची : वैवाहिक संबंधों में विवाद असामान्य नहीं हैं, लेकिन इस तरह के विवादों से जुड़े मुकदमों में न्यायालयों द्वारा पारित कुछ आदेश असामान्य कहे जा सकते हैं.