18 results found for ''रितिक रोशन''
सरकार बनी, तो किसानों का कर्ज माफ करेंगे : रामेश्वर उरांव
कांग्रेस कार्यालय राजेंद्र भवन में लोहरदगा विधानसभा के प्रत्याशी डॉ रामेश्वर उरांव की जीत सुनिश्चित करने को लेकर आयोजित बैठक में रणनीति तय की गयी. मौके पर डॉ रामेश्वर उरांव, रोशन लाल भाटिया, गुलफाम मंजूर, अहमद अंसारी, साबिर खान, हाजी सिकंदर अंसारी, शकूर अंसारी सहित अन्य लोग मौजूद थे.
बर्थडे : इस सवाल का जवाब देकर ऐश्‍वर्या को हराकर 'मिस इंडिया' बनी थीं सुष्मिता सेन
बॉलीवुड की दिलकश अदाकारा सुष्मिता सेन का आज जन्‍मदिन है. हैदराबाद में जन्‍मीं सुष्मिता पहली भारतीय हैं जिन्होंने देश का नाम रोशन करते हुए 21 मई 1994 में ''मिस यूनिवर्स'' का ताज अपने नाम किया था. उस उस सुष्मिता ने मिस इंडिया प्रतियोगिता में ऐश्‍वर्या राय को हराया था और खूबसूरती को ताज धारण किया था. अपनी दिलकश अदाओं ने आज भी लोगों को अपना दीवाना बना रखा है. आज अभिनेत्री भले ही फिल्‍मों से दूर हों लेकिन सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं.
बनकोरा के प्रमोद का दारोगा में चयन, अफसर बनना लक्ष्य
अमौर : बंगरा मेदीपुर पंचायत के बनकोरा के लाल प्रमोद ने बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग द्वारा आयोजित दारोगा उत्पाद के पद पर नियुक्ति के लिए आयोजित अंतिम शारीरिक दक्षता परीक्षा में पास होकर अमौर का नाम रोशन किया है.
प्रमंडलीय हैंडबॉल टीम चयनित
ट्रायल के आधार पर प्रमंडलीय हैंडबॉल टीम का चयन सोमवार को किया गया. टीम में चयनित होने के लिए 50 से अधिक खिलाड़ियों ने ट्रायल दिया. टीम में कमलेश कुमार, रोशन राम, हर्ष राज सिंह, ऋषि कुमार, रजक राहुल चौपाल, गोविंद, अमृत नारायण, अमर इमाम, आशीष कुमार सिंह व कन्हैया कुमार का चयन किया गया.
महान गणितज्ञ वशिष्ठ नारायण सिंह के निधन पर रितिक रोशन ने जताया दुख
पटना : 14 नवंबर को महान गणितज्ञ वशिष्ठ नारायण सिंह का निधन हो गया. वह लंबे समय से बीमार थे और उन्होंने पटना मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल(पीएमसीएच) में आखिरी सांस ली. बता दें कि 74 वर्षीय वशिष्ठ नारायण सिंह को एक महीने इलाज के बाद हाल ही में अस्पताल से छुट्टी मिली थी. गुरुवार सुबह हालत बिगड़ने पर उन्हें फिर से अस्पताल ले जाया गया था.
वशिष्ठ नारायण का निधन देश-बिहार की अपूरणीय क्षति : नीतीश, राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार, ...पढ़ें किसने क्या कहा?
पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महान गणितज्ञ वशिष्ठ नारायण सिंह के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्ति की है. मुख्यमंत्री ने कहा है कि उन्होंने पूरे विश्व में भारत एवं बिहार का नाम रोशन किया है. वशिष्ठ नारायण सिंह का निधन बिहार एवं देश के लिए अपूरणीय क्षति है. मुख्यमंत्री ने स्व वशिष्ठ नारायण सिंह के प्रति अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा है कि उनका अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया जायेगा. मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चिर-शांति तथा उनके परिजनों को दु:ख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है.
स्वर्ण व्यवसायी के साथ हुई वारदात का शीघ्र हो खुलासा
बेगूसराय : जिला व्यावसायिक सुरक्षा वाहिनी की कोर कमेटी की बैठक महासचिव डॉक्टर राजेश कुमार रोशन की अध्यक्षता में हुई. बैठक में सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि स्वर्ण व्यवसायी प्रिंस ज्वेलर्स एवं आभूषण आलय की लूट की घटना का पुलिस प्रशासन अविलंब खुलासा करे. साथ ही लूट की गयी सोना को प्रशासन जल्द से बरामद करे .
Shocking: ऋतिक रोशन को पसंद करती थीं पत्‍नी, पति ने चाकू मारकर कर दी हत्‍या
अमेरिका में एक 33 वर्षीय एक शख्‍स ने अपनी पत्‍नी की चाकू मारकर हत्‍या कर दी. इसके बाद खुद भी एक पेड़ से लटककर अपनी जान दे दी. इसकी वजह सिर्फ इतनी सी थी कि उसकी पत्‍नी बॉलीवुड एक्‍टर ऋतिक रोशन की बड़ी फैन थी. लेकिन ईष्‍यालु पति को यह बर्दाश्‍त नहीं हुआ. रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी का नाम दिनेश्‍वर बुद्धिदत्‍त था और वह अपनी पत्‍नी के साथ न्‍यूयॉर्क स्थिति क्‍वींस में रहता था. दिनेश्‍वर और डोने डोज्‍वॉय की शादी चार महीने पहले ही जुलाई 2019 में हुई थी.
वेस्ट बोकारो डिवीजन की टीम विजयी
टाटा स्टील के खेल विभाग ने जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में इंटर डिवीजन बास्केटबॉल चैंपियनशिप का आयोजन किया. इसमें टाटा स्टील के विभिन्न डिवीजन की टीमों ने हिस्सा लिया. इस चैंपियनशिप में वेस्ट बोकारो की टीम ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए चैंपियनशिप का खिताब जीत कर डिवीजन का नाम रोशन किया.
रितिक बन सकते हैं भंसाली के 'बैजू बावरा'
इस दिवाली निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली ने 2021 की दिवाली के लिए ड्रीम प्रोजेक्ट्स में से एक फिल्म ''बैजू बावरा'' को रिलीज करने की घोषणा कर दी. फिलहाल इस रिवेंज म्यूजिकल ड्रामा फिल्म की कास्टिंग शुरू हो गयी है. जानते हैं आखिर इतिहास के पन्नों में कौन था बैजू बावरा, क्या थी उसके बदले की कहानी और भंसाली के पसंदीदा स्टार कौन हैं.
Tiger Shroff का जबरदस्‍त डांस देख क्रेजी हुए फैंस, बोले- जे बात... कड़क टाइगर... VIDEO
टाइगर श्रॉफ इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म बागी 3 की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं. इस फिल्‍म में वह अभिनेत्री श्रद्धा कपूर संग नजर आनेवाले हैं. टाइगर की पिछली फिल्‍म ''वॉर'' थी जिसमें सुपरस्‍टार रितिक रोशन भी लीड रोल में थे. दर्शकों ने इस फिल्‍म को खूब प्‍यार दिया और टिकट खिड़की भी इस फिल्‍म ने अपना कमाल दिखाया. अब टाइगर का ए‍क वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैंस क्रेजी हो गये हैं. इस वीडियो पर फैंस की ढेरों प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.
एथलेटिक्स प्रतियोगिता में मुंगेर की बेटियों ने मारी बाजी
मुंगेर : कंकड़बाग पटना के पाटलिपुत्र खेल परिसर में कला संस्कृति एवं युवा विभाग द्वारा आयोजित बिहार राज्य विद्यालय एथलेटिक्स बालिका प्रतियोगिता 2019 में मुंगेर जिला के खिलाड़ियों ने बेहतर प्रदर्शन कर जिले का नाम रोशन किया है.
जमशेदपुर : कैंसर को मात देनेवाली रीतु को मिला आयरन लेडी अवार्ड
जमशेदपुर : कैंसर से जंग लड़ते हुए मिसेस इंडिया वर्ल्ड वाइड कांटेस्ट में हिस्सा लेकर आयरन लेडी अवार्ड जीतनेवाली जमशेदपुर की रितु रुंगटा ने न सिर्फ शहर का नाम रोशन किया है, बल्कि वह कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से लड़ रहे हजारों लोगों के लिए प्रेरणा स्रोत भी बन गयी हैं.
दो गुटों के बीच झड़प मामले में पुलिस ने चार लोगों को किया गिरफ्तार
बराकर फाड़ी अंतर्गत वार्ड नंबर 68 के गायत्री नगर मे बीते रात दो समुदायों के बीच हुए झड़प के आरोप मे पुलिस ने बीते रात चार लोगों को गिरफ्तार किया, जिसमें शम्भू कुमार साव, सोनू कुमार भुंइया, तेजनारायण यादव तथा रोशन लाल श्रीवास्तव को हिरासत में लेकर आसनसोल न्यायालय में भेजा.
रांची : एसटी सीटों पर ज्यादा से ज्यादा प्रत्याशी दे पार्टी : आदिवासी कांग्रेस
रांची : प्रदेश आदिवासी कांग्रेस कमेटी की बैठक रविवार को कमेटी के अध्यक्ष डॉ सुशील मरांडी की अध्यक्षता में हुई. इसमें पदाधिकारियों ने एक स्वर से ज्यादा से ज्यादा एसटी सीटों पर पार्टी प्रत्याशियों को चुनाव मैदान में उतारने की बात रखी. कहा कि वर्तमान समय में आदिवासी समाज का कांग्रेस के प्रति रुझान बढ़ा है. बैठक में बेलस तिर्की, सतीश पॉल मुंजनी, डॉ राजेश गुप्ता, डॉ बिरसा उरांव, एलएम उरांव, मुन्ना मुंडा, सुभाष मुंडा, किरण सांगा, विलसन टोपनो, दिलीप तिर्की, रोशन बारवा, सुनील खलखो, मधुक निरल एक्का, विनय बागे, गौतम कच्छप, प्रबल कुजूर समेत कई लोग मौजूद थे.
सिमडेगा के लाल राहुल कुमार ने थाईलैंड में जीत स्वर्ण
कोलेबिरा निवासी राजेंद्र साहू व शीला देवी के पुत्र राहुल कुमार साहू ने थाइलेंड में आयोजित थाईलेंड ओपन इंटरनेशनल बेंच प्रेस एंड डेड लिफ्ट चैंपियनशिप के 125 किलोग्राम 1.57 वर्ग में दो स्वर्ण पदक जीत कर प्रखंड एवं जिले का नाम रोशन किया.
Chhath Puja 2019: मुंबई के बीच पर छठ पूजा देखने पहुंचे ऋतिक रोशन, Photo शेयर कर कही यह बात...
फिल्म ''सुपर 30'' (Super 30 Movie) में बिहार के आनंद कुमार का किरदार निभा चुके बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपने फैंस को छठ पूजा (Chhath Puja) के लिए शुभकामनाएं दीं. इसके साथ ही एक्टर इस पर्व को जानने और देखने के लिए समुद्र तट पर पहुंच गये, जहां उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई.
कांग्रेसियों ने इंदिरा व पटेल को श्रद्धांजलि दी
जिला कांग्रेस कमेटी गुमला के अध्यक्ष रोशन बरवा के नेतृत्व में गुमला में कांग्रेसियों ने आयरन लेडी इंदिरा गांधी का शहादत दिवस व लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती मनायी. इस अवसर पर सर्किट हाउस में कार्यक्रम हुआ. कांग्रेस नेताओं ने इंदिरा गांधी व सरदार वल्लभ भाई पटेल के चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी.