60 results found for ''राहुल''
चिकित्सा जन स्वास्थ्य कर्मचारी संघ का प्रदर्शन
पूर्णिया : बिहार चिकित्सा जन स्वास्थ्य कर्मचारी संघ के जिला इकाई के बैनर तले कर्मचारियों ने अपनी मांगों के समर्थन में सोमवार को अस्पताल परिसर में प्रदर्शन किया और रैली निकाली. तमाम कर्मचारियों ने नारेबाजी करते हुए अपनी मांगों के समर्थन में आवाज बुलंद की. बाद में एक प्रतिनिधिमंडल ने आयुक्त को अपनी मांगों का ज्ञापन सौंपा. इसमें कर्मियों ने 51 एवं 102 एंबुलेंस चालक संघ की 11 सूत्री मांगें शामिल हैं. प्रदर्शन एवं रैली का नेतृत्व संघ के प्रमंडलीय अध्यक्ष राहुल कुमार सिंह कर रहे थे.
पार्षद के घर पर गोलीबारी के मामले में चिपकाया इश्तेहार
तुतबाड़ी मुहल्ले में पिछले दिनों वार्ड पार्षद राहुल कुमार के घर पर फायरिंग व सड़क पर रोड़ेबाजी करने के आरोपित चार लोगों के घरों पर सोमवार को इश्तेहार चिपकाया गया. कोतवाली थानाध्यक्ष रामाकांत तिवारी ने बताया कि तुतबाड़ी में गोलीबारी व रोड़ेबाजी के फरार चल रहे आरोपित मोहम्मद जमील, मोहम्मद वकालत, मोहम्मद विलायत व मोहम्मद अनीश के घर पर इश्तेहार चिपकाया गया है.
भाजपा विधायक के वायरल वीडियो पर राहुल का तंज, बताया- पार्टी का सबसे ईमानदार व्यक्ति
ईवीएम को लेकर हरियाणा में सत्तारूढ़ भाजपा के विधायक एवं प्रत्याशी बख्शीश सिंह की कथित विवादित टिप्पणी वाले वीडियो को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को तंज किया
अभिजीत बनर्जी की आलोचना पर भाजपा में उठ रहे सवाल
कोलकाता : नोबेल पुरस्कार विजेता अभिजीत बनर्जी के प्रदेश भाजपा के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा व प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष द्वारा आलोचना किये जाने को लेकर प्रदेश भाजपा में सवाल उठे रहे हैं. प्रदेश भाजपा नेताओं द्वारा अभिजीत बनर्जी की आलोचना किये जाने पर प्रदेश भाजपा का एक वर्ग सवाल उठा रहा है. इस बीच, मंगलवार को श्री बनर्जी दिल्ली में प्रधानमंत्री से मुलाकात करेंगे.
रांची : मांगी रंगदारी, विरोध करने पर चाकू से हमला किया
रांची : न्यूक्लियस मॉल के सामने नगर निगम की पार्किंग वसूली के इंचार्ज वीरभद्र सिंह ने उदय मुंडा उर्फ गोलू, राहुल मुंडा, आकाश कैथा तथा अन्य लोगों पर मारपीट करने तथा व चाकू से हमला करने का आरोप लगाया है
पीयूष गोयल की टिप्पणी पर राहुल गांधी का वार, कहा- ये कट्टरपंथी घृणा में अंधे हैं
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने नोबेल पुरस्कार के लिए चयनित अभिजीत बनर्जी पर केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल की टिप्पणी के लिए उन पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘ये कट्टरपंथी घृणा में अंधे हैं'' और उन्हें इस बात का इल्म ही नहीं है कि पेशेवर व्यक्ति क्या होता है.
क्राइम रोकने को नेहा व किशन ने दिखाया पुलिस को रास्ता
शनिवार को शहर के लाडेनाला रोड स्थित हेडेन हॉल में पुलिस प्रशासन की ओर से पुलिस के लिए प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन किया गया. आयोजित प्रशिक्षण कार्यक्रम में दार्जिलिंग के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरिकृष्णा प्रसाद खासतौर पर उपस्थित रहे. इसी तरह से अन्य अधिकारियों में दार्जिलिंग डीएसपी राहुल पांडे, सदर
चालक को जख्मी कर Rs 50 हजार छीना
भैरोकोठी कांटा चौक फोरलेन के समीप शुक्रवार को दिल्ली जा रही रिजर्व बस (बीआर 06पीइ 8852) के चालक जितेंद्र कुमार व कर्मी राहुल कुमार की पिटाई कर कुछ लोगों ने 50 हजार रुपये छीन लिया. वहीं बस में भी तोड़फोड़ की. इस संबंध में बस संचालक नगर के रघुनाथपुरी मोहल्ला निवासी राजीव कुमार ने नगर थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करायी है.
चालक को जख्मी कर Rs 50 हजार छीना
भैरोकोठी कांटा चौक फोरलेन के समीप शुक्रवार को दिल्ली जा रही रिजर्व बस (बीआर 06पीइ 8852) के चालक जितेंद्र कुमार व कर्मी राहुल कुमार की पिटाई कर कुछ लोगों ने 50 हजार रुपये छीन लिया. वहीं बस में भी तोड़फोड़ की. इस संबंध में बस संचालक नगर के रघुनाथपुरी मोहल्ला निवासी राजीव कुमार ने नगर थाना में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करायी है.
नवापुर रैली: अमित शाह ने राहुल गांधी को अनुच्छेद 370 बहाल करने की दी चुनौती
नवापुर (महाराष्ट्र) : केंद्रीय गृह मंत्री एवं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी को चुनौती दी कि वह यह घोषणा करें कि उनकी पार्टी अगर सत्ता में आती है तो जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को लागू करेगी.
अमित शाह ने राहुल गांधी से पूछा, आदिवासियों के लिए आपके परिवार ने क्या किया?
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को आदिवासी कल्याण के मुद्दे पर कांग्रेस पर निशाना साधा और पार्टी नेता राहुल गांधी से पूछा कि उनकी चार पीढ़ियों ने 70 साल के शासन के दौरान जनजातीय समुदाय के लिए क्या किया. उन्होंने कहा कि क्षेत्र को अगले पांच साल में नक्सलवाद से मुक्त कर दिया जायेगा.
पीएम मोदी को अर्थव्यवस्था की समझ नहीं, उनकी नीतियों के कारण विदेश में बन रहा भारत का मजाक : राहुल गांधी
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आपके सामने सोनिया जी को आना था, लेकिन उनकी तबीयत खराब हो गयी है, इसलिए उन्होंने मुझे यहां भेजा. आपलोग कह रहे हैं कि आखिरी वक्त में मुझे बताया गया और मैं यहां आ गया, तो मैं आपसे यह कहना चाहता हूं कि मुझे आप आखिरी सेकेंड में बुलायेंगे तो मैं हाजिर हो जाऊंगा.
हारियाणा में सोनिया गांधी की एक मात्र होने वाली रैली को किया गया रद्द
नयी दिल्ली : हरियाणा विधानसभा चुनाव में सभी दल अपना दमखम दिखाने में जुटे हैं. कांग्रेस पार्टी की मुखिया सोनिया गांधी की आज यहां एक मात्र रैली होनी थी, जिसे भी रद्द कर दिया गया है. सोनिया गांधी ''''किसी कारणवश'''' हरियाणा के महेंद्रगढ़ में शुक्रवार को होने जा रही चुनावी जनसभा में शामिल नहीं हो पाएंगी और इस रैली को पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी संबोधित करेंगे.
छह सीडीपीओ व पर्यवेक्षिकाओं से डीएम ने पूछा स्पष्टीकरण
पूर्णिया : समाहरणालय सभाकक्ष में गुरुवार को आइसीडीएस की समीक्षा बैठक जिलाधिकारी राहुल कुमार की अध्यक्षता में की गयी. बैठक में जिलाधिकारी ने कहा कि आइसीडीएस की योजना की प्रतिमाह बैठक कर समीक्षा की जायेगी. इसमें सभी सीडीपीओ, महिला पर्यवेक्षिका अनिवार्य रूप से भाग लेंगी.
चाइल्ड लाइन टॉल फ्री नंबर 1098 का हो व्यापक प्रचार प्रसार
पूर्णिया : समाहरणालय सभागार में गुरुवार को जिलाधिकारी राहुल कुमार की की अध्यक्षता में चाइल्ड लाइन एडभाइजरी बोर्ड (सीएबी) की बैठक की गयी. बैठक में चाइल्ड लाईन का टॉल फ्री नम्बर 1098 का प्रचार-प्रसार कराने का निर्देश दिया गया. बच्चों के साथ हो रहे अपराध, शोषण या बेसहारा हो, उसे इस टॉल फ्री नम्बर 1098 पर फोन कर आप बच्चों की सहायता कर सकते है.
डीसी ने किया नौ रोजगार सेवकों का अनुबंध समाप्त
कार्य में लापरवाही बरतने और मनरेगा जैसी जनोपयोगी योजना के क्रियान्वयन में अनियमितता बरतने के आरोप में उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा ने गावां प्रखंड के नौ ग्राम रोजगार सेवकों को एक साथ बर्खास्त कर दिया है. कार्यालय से जारी आदेश में कहा गया है कि 22 जून 2019 को गावां प्रखंड में जिला स्तर से गइित जांच टीम ने मनरेगा योजना की स्थल जांच की थी. जांच के क्रम में योजना स्थल पर एक भी मजदूर कार्यरत नहीं पाये गये थे.
राहुल द्रविड तैयार कर रहे 16 देशों के युवा क्रिकेटरों की फौज
राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) के निदेशक राहुल द्रविड़ की देखरेख में 16 राष्ट्रमंडल देशों के लड़कों और लड़कियों के लिये प्रशिक्षण कार्यक्रम चलाया जा रहा है जिसका आयोजन बीसीसीआई विदेश और खेल मंत्रालय के सहयोग से कर रहा है.
मछुआरों ने किया बक्सर-चौसा मार्ग को घंटों जाम, की नारेबाजी
बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जरिगांवा गांव में ठोरा नदी को जाल से बांध देने को लेकर कई गांवों के मछुआरों ने बुधवार की दोपहर बक्सर-चौसा मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. मछुआरों ने जमकर जिला प्रशासन और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की. घटना की सूचना मिलते ही सदर सीओ सत्येंद्र कुमार सिंह और नगर थानाध्यक्ष राहुल कुमार मौके पर पहुंचकर मछुआरों को समझाने में जुट गये.
गहना घर लूटकांड : ओरमांझी में ही पकड़े जा सकते थे सभी अपराधी
रांची : लालपुर के अमरावती कॉम्प्लेक्स स्थित गहना घर ज्वेलर्स के व्यवसायी बंधु रोहित खिरवाल और राहुल खिरवाल को सोमवार को अपराधियों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया था. इसके बाद वे हथियार लहराते आराम से 208 किमी की दूरी तय कर बिहार के डोभी (गया) में प्रवेश कर गये.
जेवर व्यवसायी लूटकांड : दिल्ली जाने के लिए ग्रीन कॉरिडोर बना 20 मिनट में पहुंचाया एयरपोर्ट
रांची : अपराधियों की गोली से घायल जेवर व्यवसायी (गहना घर के संचालक) राहुल खिरवाल व रोहित खिरवाल को एयर एंबुलेंस से दिल्ली के अपोलाे अस्पताल ले जाया गया. बुधवार की सुबह 10:05 बजे ग्रीन कॉरिडोर बना कर 20 मिनट में रिम्स के ट्रॉमा सेंटर से पहले राहुल खिरवाल को रिम्स की कार्डियेक एंबुलेंस से एयरपोर्ट भेजा गया. रिम्स से करमटोली चौक, राजभवन, न्यू मार्केट चौक, हरमू बाइपास, बिरसा चौक, हिनू होकर एयरपोर्ट पहुंचाया गया़