109 results found for ''राहुल''
दोपहर में गायब हुआ कपड़ा कारोबारी का पुत्र रात में पटना से मिला
बालूघाट के कपड़ा कारोबारी विनोद कुमार गुप्ता का पुत्र उत्तर कुमार उर्फ राहुल (21) शनिवार की दोपहर रहस्यमय तरीके से लापता हो गया. हालांकि रात को उसे पटना से बरामद कर लिया गया है. वह अपने परिजनों के मोबाइल पर बार-बार फोन कर तीन लोगों द्वारा नाला रोड से अपहरण करने की बात कह रहा था.
गांधी परिवार का इतना मोह क्यों है कांग्रेस को: नज़रिया
जब अमित शाह अभी से 2024 के चुनाव की तैयारियों पर नज़र लगाए हुए हैं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की ओर से कोई सुगबुगाहट नहीं आ रही है.
ख़ान मार्केटः रिफ़्यूज़ी कैंप से राजनीतिक मुहावरे तक का सफ़र- नज़रिया
प्रमुख स्वतंत्रता सेनानी के नाम पर बसे इस इलाक़े को प्रतीक बनाकर किए गए पीएम मोदी के तंज़ के निहितार्थ बता रहे हैं वरिष्ठ पत्रकार राहुल देव.
बिजली के लिए गुमला बंद करेंगे : चेंबर
फेडरेशन झारखंड चेंबर ऑफ कॉमर्स के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अमित माहेश्वरी ने कहा है कि गुमला जिले में बिजली आपूर्ति व्यवस्था चरमरा गयी है. सरकार का जो वादा है. वह भी फेल हो गया. कुछ दिन पहले बिजली विभाग के एमडी राहुल पुरवार गुमला आये थे. बड़े वादे किये. व्यापारियों को विश्वास दिलाया कि बि
खोरठा फिल्म पिक्चर अभी बाकी है की लांचिंग आज
खोरठा भाषा में बनी फीचर फिल्म पिक्चर अभी बाकी है का म्यूजिक लांचिंग 15 जून को झंडा चौक स्थित राहुल डांस एकेडमी में सदर विधायक मनीष जायसवाल शाम तीन बजे करेंगे.
सौरव गांगुली ने कहा, जॉन राइट मेरे पसंदीदा कोच और सच्चे दोस्त
पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने जान राइट को अपना पसंदीदा कोच करार दिया जिनका भारतीय टीम के साथ अपने कार्यकाल के दौरान उनके साथ दोस्ताना रवैया रहा. गांगुली ने राइट के बारे में कहा, ‘‘मेरे पहले विदेशी कोच और मेरे पसंदीदा कोच. मैं पहली बार उनसे केंट में मिला जब राहुल (द्रविड़) ने मुझे उनसे मिलवाया और कहा कि ये हमारे कोच हैं. मैंने कहा, ‘मैं इनके साथ काम करना पसंद करूंगा.'' हमारे बहुत अच्छे रिश्ते रहे. असल में हम सच्चे दोस्त हैं. ''''
गरीबों को नियमित अनाज िमले समय पर करें उठाव: डीएम
बेगूसराय : गुरुवार को जिलाधिकारी राहुल कुमार की अध्यक्षता में कार्यालय कक्ष में आपूर्ति टास्क फोर्स की बैठक आयोजित की गयी. बैठक में मुख्य रूप से तीन बिंदुओं पर समीक्षा की गयी, जिसमें मुख्य अनाज और केरोसिन का उठाव और वितरण शामिल था. वहीं आरटीपीएस काउंटर पर नये राशन कार्ड बनाने संबंधित आये आवेदन का पचास फीसदी डिस्पोजल हुआ है.
गिरिडीह : सर्विस रिवॉल्वर साफ करने के दौरान गोली चली, जवान की हो गयी मौत
गिरिडीह : गिरिडीह पुलिस के एक जवान की मौत बुधवार को अपने ही सर्विस रिवाॅल्वर से निकली गोली से हो गयी. मृतक जवान 40 वर्षीय राहुल राय है. घटना बुधवार की शाम लगभग चार बजे की है. जवान राहुल राय नगर थाना इलाके के दर्जी मुहल्ला में किराये के मकान में राहुल अपनी मां, पत्नी व बच्चे के साथ पिछले आठ माह से रह रहा था.
अनुकंपा समिति की हुई बैठक, 10 संविदा कर्मियों की अवधि विस्तार
सहरसा : जिला अनुकंपा समिति की बैठक में कई अभ्यर्थियों को अनुकंपा के आधार पर नियुक्ति की अनुशंसा की गई. शिखा कुमारी एवं अरविंद कुमार को समूह ग के पद पर, मो मंसूर खां, सनोज कुमार पासवान को चौकीदार के पद पर तथा दिलीप मल्लिक, राहुल कुमार झा, चन्दा देवी, संतोष कुमार सदा तथा सुजीत कुमार सिंह को समूह घ के पद पर नियुक्ति के लिये अनुशंसा किया गया.
लंदन में माल्या के खिलाफ चोर-चोर के नारे कांग्रेस के गाल पर तमाचा : सुशील मोदी
पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने आज ट्वीट कर कहा है कि भ्रष्टाचार, कालाधन और बैंकों का करोड़ों रुपया लेकर विदेश भागने वालों के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जीरो टालरेंस की जो नीति जारी रखी, उसके दबाव में लंदन की अदालत ने हीरा कारोबारी नीरव मोदी की जमानत चौथी बार नामंजूर कर दी. ऐसे ही भगोड़े विजय माल्या के कर्ज से ज्यादा संपत्ति जब्त कर ली गयी. उन्होंने कहा, यूपीए सरकार में नीरव, माल्या जैसे अमीरों को फोन पैरवी पर करोड़ों रुपये दिलवा कर बैंकों को खोखला बनाया गया. राहुल गांधी 10 लाख करोड़ का एनपीए घोटाला नहीं रोक पाये. उन्होंने भले ही चौकीदार को चोर कहा, लेकिन सात समुंदर पार विलायत में भी लोग जानते हैं कि असली चोर कौन है. लंदन में माल्या के खिलाफ चोर-चोर के नारे कांग्रेस के गाल पर तमाचा है.
रांची : केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के खिलाफ जारी वारंट पर रोक
मामला कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का रांची : केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के खिलाफ जारी वारंट पर हाइकोर्ट ने रोक लगा दी है. मंगलवार को जस्टिस अमिताभ कुमार गुप्ता की अदालत में मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में निर्गत वारंट को चुनाैती देनेवाली याचिका पर सुनवाई हुई. अदालत ने सुनवाई करते हुए वारंट पर रोक लगा दी.
12 प्रस्ताव लाये, 9 को स्वीकृति
बेगूसराय : मंगलवार को जिलाधिकारी राहुल कुमार की अध्यक्षता में कार्यालय कक्ष में अनुसूचित जाति,जनजाति अत्याचार निवारण समिति की बैठक आयोजित की गयी.जहां कल्याण पदाधिकारी द्वारा कुल 12 प्रस्ताव लाये गये तदोपरांत 09 प्रस्तावों की स्वीकृति दे दी गयी.
भारत का 13 जून को न्यूजीलैंड व 16 जून को पाकिस्तान से मुकाबला, चोटिल धवन की जगह लोकेश राहुल करेंगे ओपनिंग
नॉटिंघम : स्टार बल्लेबाज शिखर धवन के बायें हाथ के अंगूठे में हेयरलाइन फ्रैक्चर हो गया है, जिसके वजह से वह विश्व कप के कम से कम अगले दो मैचों में नहीं खेल पायेंगे. धवन के चोटिल होने से खिताब की दावेदार भारतीय टीम को करारा झटका लगा है.
वंशवाद न क्रिकेट में चल पाया, न राजनीति में ज्यादा टिक पायेगा : सुशील मोदी
पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री सह भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने आज ट्वीट कर कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मालदीव की ऐतिहासिक जुमा मस्जिद के पुनर्निर्माण में भारतीय सहयोग की पेशकश की और आतंकी हमले का निशाना बने कोलंबो के सेंट ऐंथनी चर्च जाकर श्रद्धांजलि दी. इससे पहले प्रधानमंत्री की पहल पर भारत से हज यात्रा पर जाने वालों का कोटा बढ़ाकर दो लाख किया गया. सरकार ने पांच करोड़ अल्पसंख्यक छात्रों को स्कालरशिप देने का फैसला किया. उन्होंने कहा कि भाजपा नेतृत्व वाली केद्र सरकार सबका विश्वास जीतने में लगी है, जबकि राहुल गांधी भाजपा पर विद्वेष फैलाने के अनर्गल अारोप लगाकर खुद को हास्यास्पद बनाने से बाज नहीं आ रहे.
पटना सिटी : मंगल तालाब से मिला शव
पटना सिटी : चौक थाना क्षेत्र के मंगल तालाब से पुलिस ने रविवार की सुबह मालसलामी निवासी मोबाइल दुकानदार 25 वर्षीय राहुल का शव बरामद किया. वह दुकान से पांच जून की रात से निकला था. इसके बाद से घर वापस नहीं गया था. इस बीच उसकी लाश मिलने से सनसनी फैल गयी. शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
पटना : कांग्रेस की बैठक में फूटा तेजस्वी, मुकेश और उपेंद्र कुशवाहा के खिलाफ गुस्सा
हार पर मंथन. राहुल गांधी के सिवा कोई दूसरा राष्ट्रीय अध्यक्ष मंजूर नहीं पटना : लोकसभा चुनाव में बिहार में मिली करारी हार के कारणों को ढूंढ़ने के लिए बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी की सदाकत आश्रम में रविवार को बैठक हुई. इसमें सहयोगी दलों के खिलाफ जमकर गुबार निकाला गया.
राहुल ने मोदी सरकार पर गैर भाजपा शासित राज्यों से सौतेला व्यवहार करने का आरोप लगाया
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि वह गैर-भाजपा शासित राज्यों के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है.
उस नर्स से मिले राहुल गांधी, जिसने उन्हें जन्म के समय हाथों में लिया था
कोझिकोड (केरल) : ठीक 49 साल पहले दिल्ली के एक अस्पताल में नवजात शिशु के तौर पर राहुल गांधी को अपने हाथों में उठाने वाली 72 वर्षीय सेवानिवृत्त नर्स राजम्मा ववाथिल को रविवार को जब कांग्रेस अध्यक्ष ने गले लगाया तो उन्हें अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं हुआ.
पुण्यतिथि पर देश ने भगवान बिरसा मुंडा को याद किया, गृह मंत्री अमित शाह ने कही यह बात
रांची : ब्रिटिश सरकार की दमनकारी नीतियों के खिलाफ सबसे पहले आंदोलन का आगाज करने वाले आदिवासियों के सबसे बड़े हीरो भगवान बिरसा मुंडा को उनकी पुण्यतिथि पर देश ने याद किया. रविवार को झारखंड की राजधानी रांची में राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू और मुख्यमंत्री रघुवर दास ने ‘धरती आबा’ के नाम से मशहूर बिरसा मुंडा की समाधि स्थल पर जाकर पुष्पांजलि अर्पित की. देश के गृह मंत्री अमित शाह और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी बिरसा मुंडा को श्रद्धांजलि दी.
घाघरा : जेजेएमपी के तीन उग्रवादी गिरफ्तार, गये जेल
घाघरा में आतंक का पर्याय बने जेजेएमपी के तीन उग्रवादियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. गिरफ्तार उग्रवादियों में आनंद उरांव, राहुल कुमार राम और मंटू खान उर्फ शेरू खान शामिल हैं व कई कई मामलों में वांछित थे. पुलिस ने छापामारी अभियान चला कर तीनों को पकड़ा है.