76 results found for ''रास्ते''
मातम में बदली सगाई की खुशी,
गिरिडीह शहर के शास्त्रीनगर निवासी वार्ड पार्षद अमित बरदियार और उनके परिवार के लिए मंगलवार का दिन काला साबित हुआ. पार्षद समेत परिवार के सात लोग देवघर सगाई समारोह में जा रहे थे, जो रास्ते में हादसे का शिकार हो गये. अमित की घटना में मौत से गिरिडीह शास्त्रीनगर में मातम पसरा हुआ है. लोग घायलों के स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं.
पांच किमी दूर है बूथ, गांव के वृद्ध नहीं कर पाते वोट
घाटशिला प्रखंड में 121 बूथ हैं. यहां भदुआ पंचायत के महेशडुबा और खड़िकाशोल के मतदाता वोट डालने पांच किमी दूर भदुआ और खरस्वती बूथ जाते हैं. मतदाता जंगल के रास्ते वोट डालने जाते हैं. महेशडुबा और खड़िकाशोल के मतदाताओं का कहना है कि खड़िकाशोल और महेशडुबा गांव के पास खड़िकाशोल उत्क्रमित मध्य विद्यालय को बूथ बनाया जाता, तो लाभ होगा.
किऊल-पटना के रास्ते आनंद विहार को चलेगी होली स्पेशल
पटना : पूर्व मध्य रेल प्रशासन ने होली के मौके पर अतिरिक्त भीड़ को देखते हुए पटना-आनंद विहार, पटना-कोटा, सहरसा-अंबाला, दरभंगा-अंबाला सहित कई होली स्पेशल ट्रेनें चलाने का निर्णय लिया है.
पुलिस से मिल बिचौलिये नोइंट्री में भेज रहे बालू से लदे ट्रक
आरा/कोइलवर : पटना से कोइलवर पुल होकर आरा या छपरा की ओर जानेवाले ट्रकों को कोइलवर-चांदी-सकडडी के रास्ते दस से तेरह किलोमीटर दूरी कम कराने के व समय की बचत के लिहाज से देर रात पुल पर बिचौलिये सक्रिय हो जाते हैं.
सड़क पर उड़े 500 व 100 के नोट
सड़क पर रुपए उड़ने लगे है. रास्ते पर पड़े 500 व 100 रुपये के नोट चुनने के दौरान दो लोग दुर्घटनाग्रस्त हो गये. साथ ही दो गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गया. मंगलवार दोपहर को माल ब्लॉक के बागराकोट ग्राम पंचायत इलाके के चंदाकंपनी के पास 31नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक गाड़ी 500 व 100 रुपए के नोट गिराकर चला गया.
छेड़खानी का विरोध करने पर मनचलों ने पीटा
मुफस्सिल थाने के बसवरिया गांव के पास मनचलों ने एक छात्रा के साथ छेड़खानी की. विरोध करने पर उसकी पिटाई कर दी. घायल छात्रा का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. उसने पुलिस को बताया है कि परीक्षा देकर वापस अपने घर संवरिया लौट रही थी. बीच रास्ते में प्यास लगी तो बसवरिया में रूक नल पर पानी पीने गयी.
नदी में पलटा ट्रक, एक की मौत, चार घायल
नेपाल के मुग्लिंग से नारायणघाट की तरफ जा रही एक मालवाहक ट्रक पहाड़ी रास्ते में संतुलन खोकर नदी में पलट गयी. जिसके कारण एक व्यक्ति की मौत हो गयी, जबकि चार अन्य लोग घायल हो गये.
रांची : ब्‍वॉयज हॉस्टल के पीछे का रास्ता बंद, विरोध में लोगों ने रिम्स निदेशक कार्यालय का घेराव किया
रांची : रिम्स प्रबंधन द्वारा ब्वाॅयज हॉस्टल के पीछे का रास्ता बंद किये जाने पर इंद्रप्रस्थ कॉलोनी, जोड़ा तालाब व स्वामी सहजानंद नगर में दर्जनों लोग सोमवार को रिम्स निदेशक कार्यालय का घेराव किया. मोहल्ले के लोग सुबह 10 बजे निदेशक कार्यालय पहुंच गये और कार्यालय के बाहर जमा हो गये. वह रास्ता खोलने की मांग का रहे थे. विरोध जताने वालों में महिलाएं व स्कूली बच्चे भी शामिल थे. मोहल्ले के लोगों का कहना था कि यह रास्ता करीब 20 साल से है.
महिला ने हत्या करने की बात स्वीकारी बदनामी होने के चलते रास्ते से हटाया
नौतन : थाना क्षेत्र के अंगौता हाता टोला गांव में एक महिला, अपने पति व उसके सहयोगियों के साथ मिलकर प्लानिंग के साथ एक युवक की गला दबा कर हत्या कर दी गयी. हत्या के बाद आरोपितों ने शव को अपने ही घर में जमीन खोद दफना दिया. \
'मसूद अजहर पर पाक और चीन को हिचकिचाना नहीं चाहिए'
पाकिस्तान के एक प्रमुख अखबार ने अपने संपादकीय में सोमवार को कहा कि पाकिस्तान और चीन को जैश ए मोहम्मद के प्रमुख मसूद अजहर को वैश्विक आतंकवादी चिह्नित करने के रास्ते में रोड़ा नहीं अटकाना चाहिए.
हाईवा ने फिर ली एक की जान, कंपनी ने 5 लाख मुआवजा व एक को नौकरी देने का दिया आश्वासन
बड़कागांव-हजारीबाग पथ के लिखलाही घाटी के पास हाईवा ने मोटरसाइकिल चालक केरेडारी थाना क्षेत्र के देवरिया खुर्द निवासी कोमल यादव के पुत्र उपेंद्र यादव हाइवा की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गये. घायल अवस्था में इलाज के लिए बड़कागांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए हजारीबाग फिर रांची रिम्स रेफर कर दिया गया. रांची जाने के क्रम में रास्ते में ही उनकी मौत हो गयी.
रक्सौल-हावड़ा एक्सप्रेस में बर्दवान के यात्रियों से लूटपाट
बर्दवान. रविवार तड़के पूर्व-मध्य रेलवे के दानापुर डिवीजन अंतर्गत लक्खीसराय स्टेशन के निकट रक्सौल-हावड़ा (13022) ट्रेन के आरक्षित डिब्बे में नेपाल से लौट रहे यात्रियों से लाखों की लूटपाट हुई. बाद में बदमाश ट्रेन की चेन खींचकर बीच रास्ते में फरार हो गये.
महिलाओं ने ओवरलोड तथा अवैध बालू के सैकड़ों वाहन को रोका, विरोध प्रदर्शन
पानागढ़ : पश्चिम बर्दवान जिले के काकसा थाना अंतर्गत पानागढ़ रेलपार की स्थानीय महिलाओं ने शनिवार देर रात अवैध रूप से ओवरलोड सैकड़ों बालू लदे वाहनों को रोककर विरोध प्रदर्शन किया. आरोप है कि ओवरलोड तथा अवैध बालू लदे वाहनों के लगातार चलने से जहां दुर्घटना की आशंका बनी रहती है, वही रास्तों की हालत बेहाल है.
समय से पहले पूरा होगा मिल्की ढाला से अभयपुर रास्ता, खुशी
सूर्यगढ : मेदनीचौकी क्षेत्र को रेलवे लाइन से जोड़ने वाली राज्य योजना अंतर्गत 8.80 किलोमीटर लंबे मिल्की ढाला से अभयपुर पथ का कार्य अपने अंतिम चरण में है. पथ का निर्माणकार्य समय से पूर्व पुरा हो जाने की संभावना से क्षेत्र के लोगों में खुशी है.
यहां गुलाल गोटा के जरिये मुस्लिम परिवार बनाते है हिन्दू त्यौहार को रंगीन
जयपुर : रंगों के पर्व होली के नजदीक आते ही बाजारों में दुकाने तरह तरह की पिचकारियों, गुलाल, रंगों से सजी दिखाई दे रही हैं. वहीं लाख की चूड़ियों के लिये देश विदेश में अपनी पहचान बनाने वाले गुलाबी नगर के परकोटे में स्थित मणिहारों के रास्ते में इन दिनों दुकानें गुलाल गोटा से सजी हुई हैं.
मुजफ्फरपुर में खुलेगा एग्रो फूड पार्क
मुजफ्फरपुर में एग्रो फूड पार्क खुलने का रास्ता साफ हो गया है. बीएसआइडीसी इस पार्क को बनायेगा. इसमें 35 करोड़ का निवेश होगा. केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्रालय ने भी इस पार्क पर अपनी हरी झंडी दिखी दी है.
नकली शराब से लदी स्कॉर्पियो जब्त
जिले के रास्ते अवैध व नकली शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है. कोडरमा थाना व पीसीआर पुलिस ने शनिवार की रात शराब से लोड एक स्काॅर्पियो को जब्त किया. जब्त स्काॅर्पियो (जीजे-05सीके-9912) पर 11 पेटी में रॉयल स्टैग ब्रांड की शराब लदा थी.
मोटरबोट पर सवार होकर पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचेंगी प्रियंका गांधी
लखनऊ : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा जल्द ही चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगी. उनके पूर्वी उत्तर प्रदेश के राजनीतिक रूप से अत्यंत महत्वपूर्ण क्षेत्र प्रयागराज से लोकसभा चुनाव का प्रचार अभियान शुरू करने की संभावना है. जनता से सीधा संवाद स्थापित करने के लिए वह नदी के रास्ते प्रयागराज से वाराणसी जा सकती हैं.
मोटरबोट पर सवार होकर पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचेंगी प्रियंका गांधी
लखनऊ : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा जल्द ही चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगी. उनके पूर्वी उत्तर प्रदेश के राजनीतिक रूप से अत्यंत महत्वपूर्ण क्षेत्र प्रयागराज से लोकसभा चुनाव का प्रचार अभियान शुरू करने की संभावना है. जनता से सीधा संवाद स्थापित करने के लिए वह नदी के रास्ते प्रयागराज से वाराणसी जा सकती हैं.
नमाज पढ़ने बस से पूरी बांग्लादेशी टीम पहुंची थी मस्जिद, गोलीबारी के बाद इस रास्ते से भागे खिलाड़ी, देखें VIDEO
क्राइस्टचर्च : क्राइस्टचर्च की एक मस्जिद में शुक्रवार को गोलीबारी में बांग्लादेश क्रिकेट टीम बाल-बाल बच गयी. बांग्लादेश क्रिकेट टीम भी शनिवार से क्राइस्टचर्च में होने वाले टेस्ट मैच के लिए यहां है. टीम के सदस्य गोलीबारी से सुरक्षित बच गये.