12 results found for ''रामदेव''
जेपी पटेल के समर्थन में चलाया जनसंपर्क
भाजपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा जिला उपाध्यक्ष प्रवीण मेहता के नेतृत्व में शुक्रवार को कुजू बस्ती, पुराना बाजार, केबी गेट, कुजू चौक, मुरपा, चटनियां बस्ती में जनसंपर्क अभियान चलाया. अभियान में जगेश्वर प्रजापति, अंशु गुप्ता, गणेश सोनी, मन्नू महतो, रामदेव प्रसाद, रामकुमार प्रसाद, संतो
पटना : जनवेदना रैली की पीड़ा झेल रहे हैं कांग्रेस के रामदेव राय
पटना : कांग्रेस की जनवेदना रैली की पीड़ा अभी तक विधायक रामदेव राय झेल रहे हैं. 24 नवंबर को पार्टी द्वारा आयोजित रैली में लाठीचार्ज के दौरान वह घायल होकर सड़क पर गिर गये थे. घायल अवस्था में अब वह अपने सरकारी आवास पर इलाज करा रहे हैं. रैली की घटना को याद कर वह भावुक हो जाते हैं. कहते हैं, जब वह सड़क पर गिरे थे और उनको सहारा देने के लिए कोई पार्टी का नेता अपनी गाड़ी से नहीं उतरा.
बर्तन दुकान में फंदे से लटका मिला दुकान स्टाफ का शव
सोनो : प्रखंड मुख्यालय स्थित मुख्य बाजार में गोविंद सिंह चौक के समीप बासन नामक बर्तन दुकान में बुधवार की दोपहर उसी दुकान के एक स्टाफ 38 वर्षीय रामदेव तांती का रस्सी से लटकता शव बरामद हुआ. दुकान में शव मिलने की सूचना फैलते ही दुकान के समीप भारी भीड़ उमड़ गयी.
दरवाजे का कुंडा खोल घर से नकदी व जेवर समेत " 1.40 लाख की चोरी
रोसड़ा थाना क्षेत्र के नंदेनगर बलहा गांव में दरवाजे का कुंडा खोलकर चोरों ने नकदी व जेवर समेत करीब 1.40 रुपये मूल्य की संपत्ति की चोरी कर ली. घटना की सूचना स्थानीय चौकीदार को दी गयी है. घटना के संबंध में पीड़ित गृहस्वामी रामदेव पंडित का कहना है कि अन्य दिनों की भांति ही शुक्रवार की रात घर के मुख्य द्वार का कुंडा लगाकर सोने चले गये.
आठ दिसंबर को बेटी की शादी, उम्र प्रमाण पत्र के लिए स्वास्थ्य विभाग का लगा रहे चक्कर
स्वास्थ्य विभाग की पदाधिकारियों की अनदेखी के कारण एक पिता को अब अपनी बेटी की शादी टूटने का डर सता रहा है. अपनी 19 वर्षीय बेटी शांति कुमारी की शादी का सपना बिखरने की आशंका के बादल से देवीपुर प्रखंड के चांदडीह खिजुरिया निवासी पिता रामदेव दास को रात-रात भर नींद नहीं आ रही है.
पटना में कांग्रेस का विरोध-प्रदर्शन, कार्यकर्ताओं पर दागे गये आंसू गैस के गोले
पटना : बेरोजगारी और महंगाई समेत अन्य कई मुद्दों को लेकर कांग्रेस समर्थकों एवं कार्यकर्ताओं ने आज पटना में विरोध-प्रदर्शन किया. पार्टी कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों की ओर से निकाले गये जनवेदना मार्च को राजधानी पटना के हड़ताली मोड़ पर रोका गया. इस दौरान कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े और वाटर कैनन से पानी की बौछार भी किया. जानकारी के मुताबिक, इस दौरान कांग्रेस के विधायक रामदेव राय घायल हो गये है.
रामदेव के खिलाफ दलितों ने किया प्रदर्शन, गिरफ्तारी की मांग; जानें क्या है मामला
डॉ आंबेडकर मिशन के सदस्यों ने शनिवार को बाबा साहेब आंबेडकर के अनुयायियों के खिलाफ कथित अनुचित टिप्पणी के लिए बाबा रामदेव का पुतला फूंका.
जदयू के कार्यकर्ताओं को बूथ जीतने का दिलाया गया संकल्प
देसरी : एसपीएस कालेज जफराबाद देसरी वैशाली के परिसर में जदयू के प्रखंड अध्यक्ष हरेंद्र कुमार की अध्यक्षता में बूथ जीतो चुनाव जीतो अभियान की शुरुआत की गयी. बैठक में विधान सभा प्रभारी रामदेव महतो ने कहा कि जदयू कैडर बेस पार्टी है. कार्यकर्ता ही पार्टी के रीढ़ होते है.
झारखंड में पतंजलि को झटका, रांची में 15 एकड़ जमीन पर हाई कोर्ट का नोटिस
झारखंड उच्च न्यायालय ने कॉलेज के पास की 15 एकड़ जमीन पतंजलि को देने संबंधी एक मामले में सुनवाई करते हुए बाबा रामदेव की संस्था को नोटिस जारी कर उसका पक्ष जानना चाहा है. मामले में अगली सुनवाई चार सप्ताह बाद होगी. उच्च न्यायालय के न्यायाधीश राजेश शंकर की पीठ छोटानागपुर लॉ कॉलेज के प्राचार्य की ओर से दायर याचिका पर सुनवाई कर रही थी.
झारखंड में पतंजलि को झटका, रांची में 15 एकड़ जमीन पर हाई कोर्ट का नोटिस
झारखंड उच्च न्यायालय ने कॉलेज के पास की 15 एकड़ जमीन पतंजलि को देने संबंधी एक मामले में सुनवाई करते हुए बाबा रामदेव की संस्था को नोटिस जारी कर उसका पक्ष जानना चाहा है. मामले में अगली सुनवाई चार सप्ताह बाद होगी. उच्च न्यायालय के न्यायाधीश राजेश शंकर की पीठ छोटानागपुर लॉ कॉलेज के प्राचार्य की ओर से दायर याचिका पर सुनवाई कर रही थी.
बाबा रामदेव की पतंजलि ने पहली छमाही में की रिकॉर्ड कमाई, कुल आमदनी 3,562 करोड़ पर पहुंची
नयी दिल्ली : योग गुरु बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि आयुर्वेद ने वित्त वर्ष 2019-20 की पहली छमाही यानी अप्रैल से सितंबर महीने के दौरान रिकॉर्डतोड़ कमाई की है. इसके साथ ही, कंपनी की कुल आमदनी अब आमदनी 3,562 करोड़ रुपये पर पहुंच गयी है. कंपनी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि यह किसी भी वित्त वर्ष में हुई अब तक की रिकॉर्ड आमदनी है. हालांकि, कंपनी का यह भी कहना है कि दो साल पहले लागू हुए वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) उसे को नुकसान ही हुआ है.
विद्यापति डीह को संरक्षित करने की आवश्यकता : मंत्री
पंडौल प्रखंड क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय शाहपुर संस्कृत के प्रांगण में महाकवि विद्यापति स्मृति पर्व समारोह आयोजित किया गया. कार्यक्रम के उद्घाटन आपदा प्रबंधन मंत्री लक्ष्मेश्वर राय, विधान पार्षद सुमन कुमार महासेठ, पूर्व विधायक रामदेव महतो, मैथिली साहित्य के पूर्व अध्यक्ष पंडित कमलाकांत झा,वैद्यनाथ चौधरी