8 results found for ''राइफल''
डेहरी में बड़ी संख्या में हथियार व कारतूस बरामद, 13 गिरफ्तार
सासाराम नगर : डेहरी थाना क्षेत्र के सुअरा गांव के समीप पुराने जीटी रोड पर ट्रक खलासी की हत्या के मामले के बाद पुलिस डेहरी शहर के ईदगाह मुहल्ला स्थित मल्टीकॉम प्राइवेट लिमिटेड के कार्यालय में रात 12 बजे छापेमारी की. छापेमारी के दौरान कार्यालय से एक एकनाली बंदूक, चार राइफल, 315 बोर की 26 गोली व 312 बोर की 15 गोली बरामद हुए हैं. मौके से शिवबचन सिंह व रामचंद्र सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.
मधुबनी : ड्यूटी पर तैनात जवान ने गोली मार की आत्महत्या
मधुबनी : पतौना ओपी थाना क्षेत्र के सिवौल हाइस्कूल के रूम में महावीरी झंडोत्सव में तैनात सिपाही रंजीत कुमार यादव ने अपने ही साथी की राइफल से गोली मार कर आत्महत्या कर ली है. सिपाही को रविवार को ही यहां प्रतिनियुक्त किया गया था.
मधुबनी : साथी की राइफल से जवान ने खुद को मारी गोली, मौत
बिस्फी(मधुबनी) : पतौना ओपी थाना क्षेत्र के सिवौल हाइस्कूल के रूम में महावीरी झंडोत्सव में तैनात सिपाही ने सोमवार को दिन 10 बजे अपने साथी की राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली. सिपाही को महावीरी झंडोत्सव में प्रतिनियुक्त किया गया था.
एसएसबी जवान के हत्या मामले में तीन गिरफ्तार
लालगंज : लालगंज थाना क्षेत्र के लखन सराय गांव में बुधवार को एसएसबी जवान की गोली मारकर हत्या मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गोली चलाने वाले आरोपित उदय पांडेय, उसके पिता अरविंद कुमार पांडेय एवं मां को गिरफ्तार कर, उनसे पूछताछ कर रही है. पुलिस ने आरोपित के घर से घटना में प्रयुक्त लाइसेंसी राइफल भी बरामद कर लिया है. इस संबंध में लालगंज थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि पीएमसीएच में फर्द बयान दर्ज किया गया है.
अनंत सिंह पर स्पीडी ट्रायल चलाने की तैयारी
मंगलवार को पटना पुलिस ने कोर्ट में दायर किया 233 पन्नों का चार्जशीट पटना : बाढ़ के नदवां में विधायक अनंत सिंह के पैतृक घर से बरामद एके 47 राइफल व हैंड ग्रेनेड की बरामदगी के मामले में पुलिस स्पीडी ट्रायल के तहत सजा दिलाने की तैयारी में जुटी है.
राइफल क्लब में जल्द शुरू होगी इलेक्ट्रिक सेंसर टार्गेट पद्धति
शूटिंग प्रतियोगिताओं के दौरान शूटरों के सठिक और विश्वसनीय स्कोर दर्ज करने के लिए चांदमारी स्थित आसनसोल राइफल क्लब में जल्द ही इलेक्ट्रिक सेंसर टार्गेट पद्धति लगायी जायेगी. चांदमारी स्थित राईफल क्लब की ओर से प्रतिवर्ष कई शूटिंग प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाता है, जिसमें देश के विभिन्न हिस्सों से प्रतिभागी शामिल होते हैं.
जमुई : नक्सली का सब जोनल कमांडर हुआ गिरफ्तार
चंद्रमंडीह (जमुई) : पुलिस ने झाझा थाने के नौगाय गांव से एक नक्सली को गिरफ्तार किया है. बताया जाता है कि गिरफ्तार नक्सली संगठन में सब जोनल कमांडर था तथा कई वारदात में उसकी संलिप्तता रही थी. मुंगेर प्रक्षेत्र के पुलिस उपमहानिरीक्षक मनु महाराज ने बताया कि पुलिस ने गिरफ्तार नक्सली कैलाश रजक के पास से एक राइफल, एक मैगजीन व सात गोलियां बरामद की हैं. उसने पूछताछ में हाल के मुठभेड़ एवं अन्य कई कांडों में अपनी संलिप्तता भी स्वीकारी है.
सुधीर दूबे गिरोह के राजीव राम, रमन झा रोहित मुखी समेत पांच बलिया में गिरफ्तार
गैंगस्टर अखिलेश सिंह गिरोह के राजीव राम (कदमा), रमण झा (कदमा) और रोहित मुखी (धातकीडीह) समेत पांच युवकों को बलिया के नरही पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवकों में उनके दो साथी राहुल कुमार (रेवटिया, बक्सर) और सूरज कुमार (डुमरांव) शामिल हैं. पकड़े गये युवकों के पास से एक राइफल,