8 results found for ''रहेंगी''
इनकी आर्थिक-व्यावसायिक स्थितियां रहेंगी सामान्य....जानें अपने राशिफल के बारे में
कठिन परिश्रम से आर्थिक समस्या का समाधान मिलेगा. घर-गृहस्थी में सुख-शांति का वातावरण रहेगा. अविवाहित को विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं.
हाल यह है तो कैसे सुरक्षित रहेंगी बेटियां
देश की राजधानी नई दिल्ली में 16 दिसंबर 2012 को हुए निर्भया कांड ने पूरे देश के मानस को झकझोर कर रख दिया था. लंबे समय तक प्रोटेस्ट मार्च व कैंडल मार्च निकाले गये. संसद तक में इस कांड की धमक सुनायी पड़ी. इस कांड से सबक लेते हुए सरकार ने कई कड़े कानून बनाये.
कोहरे के कारण 16 दिसंबर से 31 जनवरी तक रद्द रहेंगी कई ट्रेनें
हाजीपुर : कोहरे के कारण यात्रियों की सुरक्षा एवं संरक्षित रेल परिचालन के लिए 16 दिसंबर से 31 जनवरी 2020 तक छह जोड़ी ट्रेनों का परिचालन रद्द किया गया है. साथ ही एक जोड़ी का आंशिक समापन/ प्रारंभ, चार जोड़ी ट्रेनेां का परिचालन परिवर्तित मार्ग से तथा 19 जोड़ी मेल/ एक्सप्रेस ट्रेनों के परिचालन के दिनों में कमी की गयी है.
16 दिसंबर से 31 जनवरी तक कई ट्रेनें रहेंगी रद्द
कोहरे के कारण यात्रियों की सुरक्षा एवं संरक्षित रेल परिचालन को सुनिश्चित करने के दृष्टिकोण से 16 दिसंबर से 31 जनवरी तक कई ट्रेनों के परिचालन को रद्द किया गया है, जबकि कई ट्रेनों के परिचालन के दिनों में कमी की गयी है. गोमो के रास्ते चलने वाली 22857 सांतरागाछी-आनंद विहार एक्सप्रेस 16 दिसंब
पटना : राजेंद्र सेतु पर व्यावसायिक गाड़ियों का परिचालन बंद
पटना : मरम्मत कार्य को लेकर राजेंद्र सेतु पर व्यावसायिक गाड़ियों का परिचालन तत्काल प्रभाव से बंद कर दिया गया है. व्यावसायिक गाड़ियों के परिचालन की वैकल्पिक व्यवस्था के लिए उच्च स्तरीय बैठक होगी और उसमें लिये गये निर्णयों के हिसाब से व्यवस्था की जायेगी. डीएम कुमार रवि ने मंगलवार को बेगूसराय के डीएम व अन्य पदाधिकारियों के साथ बैठक करके यह निर्णय लिया. डीएम का कहना है कि दोपहिया, तीनपहिया, चारपहिया वाहनों के लिए प्रतिबंध नहीं है. ये गाड़ियां चलती रहेंगी.
बिग बाउट लीग के पहले मुकाबले में मैरी कॉम पर होंगी निगाहें
ओड़िशा वॉरियर्स और पंजाब पैंथर्स के बीच सोमवार को होने वाले मुकाबले के साथ ही बिग बाउट लीग की शुरुआत होगी जिसमें पहले मैच में विश्व चैंपियन एमसी मैरीकॉम पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी.
45 मिनट नियंत्रित होकर चलेगी सप्तक्रांति, तीन जोड़ी ट्रेनें हुईं रद्द
ट्रैक के रखरखाव कार्य को लेकर नरकटियागंज-पनियाहवा रेलखंड पर दिनांक 22 व 25 नवंबर को 1.20 बजे से 6.20 बजे तक ट्रेनों का परिचालन प्रभावित रहेगा. इस वजह से तीन ट्रेनों को रद्द व दर्जनों ट्रेनें प्रभावित रहेंगी.
भारत-बांग्लादेश मैच से इतर शेख हसीना और ममता बनर्जी के बीच बातचीत की संभावना
बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के शुक्रवार को भारत-बांग्लादेश क्रिकेट टेस्ट मैच से इतर बैठक करने की संभावना है. हसीना के कार्यालय से संबंधित सूत्रों के अनुसार मैच और सम्मान समारोह के दौरान दोनों नेता उपस्थित रहेंगी.