11 results found for ''रहेंगी''
खूंटी सदर अस्‍पताल में महिलाओं के कैंसर के इलाज के लिए लगी मशीनें, राज्‍यपाल ने किया उद्घाटन
राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू ने रविवार को ''मेगा महिला स्वास्थ्य शिविर'' और ''ज्योत से ज्योत जलाओ अभियान'' का सदर अस्पताल, खूंटी में उद्घाटन किया. इस अवसर पर उन्होंने कहा कि महिलाओं का स्वस्थ रहना बहुत जरूरी है. महिलाएं स्वस्थ रहेंगी तभी अपने परिवार का ध्यान रख पायेंगी. इसी बात को ध्यान में रखते हुए सदर अस्पतालों का लगातार सुदृढ़ीकरण किया जा रहा है तथा मशीनें लगायी जा रही है.
पटना कॉलेज का दीक्षांत समारोह कल कक्षाएं रहेंगी स्थगित
पटना : पटना कॉलेज का कंवोकेशन 19 अगस्त को व्हीलर सीनेट हॉल में होगा. प्राचार्य प्रो आरएस आर्या ने बताया कि कंवोकेशन की सारी तैयारी की जा चुकी है. सुबह से ही सभी शिक्षक और कर्मचारी सीनेट हॉल में मौजूद रहेंगे. सत्र 2016-18 के कुल छह सौ जनरल और करीब 180 वोकेशनल कोर्स के छात्रों को डिग्री जारी की जायेगी. इसमें से करीब दौ सौ छात्र ऑन स्पॉट डिग्री समारोह में लेंगे. बाकी के छात्रों को डिग्री कॉलेज में रख दी जायेगी. वे अपनी सुविधा अनुसार आकर ले सकते हैं.
सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में कहा, घाटी में खून की एक बूंद नहीं गिरी
सुप्रीम कोर्ट ने सरकार से पूछा कि जम्मू कश्मीर पर लगी पाबंदियां कब तक जारी रहेंगी.
प्रभात खबर@35 के मीडिया कॉन्क्लेव में बोले प्रभु चावला : TV चैनलों की वजह से बदनाम हो रहा मीडिया
रांची : अखबार आज भी सूचना का सबसे विश्वसनीय स्रोत है. मीडिया पर तमाम तरह के आरोप लगते हैं, लेकिन कभी प्रिंट मीडिया को किसी ने भला-बुरा नहीं कहा. टीवी चैनलों पर बैठकर चीखने-चिल्लाने वाले लोगों ने पत्रकारिता को बदनाम कर दिया है. आने वाले दिनों में पत्रकारिता का भविष्य उज्ज्वल है. हालांकि, उसके सामने कई चुनौतियां भी हैं. ऐसा नहीं है कि पहले चुनौतियां कम थीं. चुनौतियां पहले भी थीं, अब भी हैं और आगे भी रहेंगी. तमाम चुनौतियों से निबटते हुए पत्रकारिता ने अपने कर्तव्यों का निर्वहन किया है और आगे भी अपनी जिम्मेवारियां उसे निभानी होगी.
प्रभात खबर की 35वीं वर्षगांठ, उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडु करेंगे समारोह को संबोधित, राज्यपाल समेत मुख्यमंत्री रघुवर दास रहेंगे माैजूद
रांची : उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडु प्रभात खबर की 35वीं वर्षगांठ पर आयोजित दो दिवसीय समारोह का शनिवार को रांची में शुभारंभ करेंगे. प्रथम दिन के समारोह में राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगी. समारोह की अध्यक्षता मुख्यमंत्री रघुवर दास करेंगे.
रांची : बंद हैं 41 स्टील प्लांट, सरकार हस्तक्षेप करे, वरना सीएम को सौंप देंगे चाबी
रांची : झारखंड स्टील फर्नेस एसोसिएशन के सदस्यों ने कहा है कि बिजली बिल में भारी बढ़ोतरी के कारण इस माह से रांची, रामगढ़, जमशेदपुर में स्थित कुल 41 स्टील कंपनियां बंद हो गयी हैं. यदि सरकार ने शीघ्र हस्तक्षेप नहीं किया, तो ये कंपनियां आगे भी बंद रहेंगी. इस स्थिति में हम अपनी कंपनियों की चाबियां मुख्यमंत्री के हाथों में सौंप देंगे.
सुषमा जी ने राजनीति में कभी मर्यादा नहीं तोड़ी
राजनीति की मर्यादा एवं शालीनता का प्रतीक थीं सुषमा जी़ राजनीति में महिला सशक्तिकरण की पाठशाला के रूप में याद रहेंगी़ उन्होंने कभी भी राजनीति में मर्यादा नहीं तोड़ी़ विपक्षी दलों के नेताओं के साथ भी उनका संबंध सदैव अच्छा रहा़
सुषमा स्वराज हमेशा अपने कर्मों के कारण रहेंगी जिंदा
मधेपुरा : बुधवार को माया विद्या निकेतन में श्रद्धांजलि सभा आयोजित कर पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि दी. मौके पर सुषमा स्वराज को याद करते हुए विद्यालय की संचालिका चंद्रिका यादव ने कहा की असमय सुषमा स्वराज का जाना भारतीय राजनीति के लिए अपूरणीय क्षति है.
शहर में 87 उज्ज्वला दीदी होंगी व पांच मोहल्ला क्लिनिक खुलेंगे
मुख्यमंत्री रघुवर दास के निर्देशानुसार शहर में उज्ज्वला दीदी अौर मोहल्ला क्लिनिक शुरू करने की योजना शुरू कर दी गयी है. मानगो में वार्ड वार 36, जेएनएसी में 37, अौर जुगसलाई में 14 उज्ज्वला दीदी रहेंगी तथा मानगो में एक, जेएनएसपी में तीन (पूर्वी व पश्चिम विधान सभा में दो-दो) अौर जुगसलाई में एक मोहल्ला क्लिनिक रहेंगे. उपायुक्त रवि शंकर शुक्ला ने तीनों निकायों के विशेष पदाधिकारियों को 16 अगस्त तक उज्ज्वला दीदी का चयन अौर मोहल्ला क्लिनिक शुरू करने का निर्देश दिया है.
#AlvidaSushmaSwaraj ध्येय समर्पित व्यक्तित्व के रूप में आप सबकी स्मृति में रहेंगी : मोहन भागवत
नयी दिल्ली : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सरसंघचालक मोहन भागवत ने भाजपा की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज के निधन को अकल्पनीय, अविश्वसनीय बताते हुए बुधवार को कहा कि एक आदर्श कार्यकर्ता, कुशल नेत्री, सक्षम एवं प्रभावी मंत्री, ध्येय समर्पित व्यक्तित्व के रूप में उनकी प्रतिभा हम सबकी स्मृति में सदा रहेगी.
नरकटियागंज-सीतामढ़ी पैसेंजर ट्रेन आज रद्द, लगातार चौथे दिन परिचालन ठप, रद्द रहेंगी ये ट्रेनें
मुजफ्फरपुर : समस्तीपुर-दरभंगा रेलखंड पर हायाघाट व थलवाड़ा स्टेशनों के बीच बाढ़ का पानी स्थिर हो गया है, लेकिन इस रूट पर ट्रेनों का लगातार परिचालन ठप है. इससे कई ट्रेनों का मार्ग परिवर्तन, आंशिक समापन और रद्द कर दिया गया है.