24 results found for ''रंगदारी''
चिन्‍मयानंद पर आरोप लगाने वाली लड़की की गिरफ्तारी की मांग
बलात्‍कार के आरोप में गिरफ्तार किये गये पूर्व केंद्रीय गृह राज्‍यमंत्री स्‍वामी चिन्‍मयानंद से रंगदारी मांगने के मामले में इल्‍जाम लगाने वाली कथित पीड़िता की भी‍ गिरफ्तारी की मांग उठी है.
चिन्मयानंद पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली लॉ की छात्रा जल्द होगी गिरफ्तार ?
शाहजहांपुर : पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी के बीच विशेष जांच दल (एसआईटी) ने भाजपा नेता पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली लॉ छात्रा और उसके तीन मित्रों पर रंगदारी के प्रकरण में मामला दर्ज किया है. जेल भेजे गये चिन्मयनांद पर बलात्कार और ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाने वाली लॉ स्टूडेंट को भी जल्द गिरफ्तार किया जा सकता है.
चिन्मयानंद मामला : एसआईटी ने छात्रा और उसके तीन मित्रों के खिलाफ रंगदारी का मामला दर्ज किया
पूर्व केंद्रीय गृह राज्यमंत्री स्वामी चिन्मयानंद की गिरफ्तारी के बीच विशेष जांच दल (एसआईटी) ने भाजपा नेता पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली विधि छात्रा और उसके तीन मित्रों पर रंगदारी के प्रकरण में मामला दर्ज किया है.
धरने पर बैठे आरजेडी विधायक सरोज यादव, पुलिस ने मौके से उठाया
पटना : जान-माल की सुरक्षा को लेकर आरजेडी विधायक सरोज यादव ने मुख्यमंत्री आवास के पास पर शुक्रवार को धरने पर बैठ गये. भोजपुर जिले के बड़हरा से आरजेडी विधायक के आमरण अनशन पर बैठने के बाद आनन-फानन में पुलिस ने विधायक को मौके से हटाया. मालूम हो कि कुछ दिन पहले विधायक से 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गयी थी.
रंगदारी मांगने वाला अपराधी चढ़ा पुलिस के हत्थे
बक्सर : बक्सर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने ज्वेलरी दुकानदार से 16 लाख रुपये की रंगदारी मांगने वाले एक अपराधी को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. गिरफ्तार युवक कटिहार जिले के बारसोई थाना क्षेत्र के बीन टोली गांव का रहने वाला जयदेवी चौधरी बताया जाता है.
महिला से मांगा दस लाख रुपये
मुफस्सिल थाने के सेमरा निवासी निर्माला देवी से दस लाख की रंगदारी मांगी गयी है. इस संबंध में उन्होंने प्राथमिकी दर्ज करायी है. इसमें ग्रामीण शंभुशरण पासवान को आरोपित किया है.
अम्ब्रम सिटी के सदस्य ने लगाया 25 हजार रुपया रंगदारी मांगने का आरोप
बारी को-ऑपरेटिव कॉलोनी निवासी अम्ब्रम सिटी के सदस्य राजेश कुमार ने रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुए स्थानीय सेक्टर 12 थाना में शनिवार को मामला दर्ज कराया है. मामले में बोकारो एक्सप्रेस न्यूज के संचालक दिनेश सिंह को अभियुक्त बनाया है. राजेश कुमार के अनुसार, दिनेश सिंह रंगदारी के रूप में प्रतिमाह 25 हजार रुपये की मांग कर रहे है.
गया : रंगदारी नहीं देने पर किसान की हत्या
गया : गया के मगध मेडिकल थाना क्षेत्र के पोखरा गांव के पास एक अर्धनिर्मित मकान से शुक्रवार को मगध मेडिकल थाने की पुलिस ने एक 65 वर्षीय किसान का शव बरामद किया. मृतक की पहचान गुरुआ थाना क्षेत्र के रहनेवाले 65 वर्षीय सुरेंद्र प्रसाद के रूप में की गयी है.
आरा : बड़हरा विधायक से मांगी 10 लाख की रंगदारी
पटना/आरा : भोजपुर के बड़हरा के राजद विधायक सरोज यादव के सरकारी मोबाइल नंबर पर मैसेज कर अपराधियों द्वारा 10 लाख रुपये की रंगदारी की मांग किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. मैसेज में अपराधियों ने रंगदारी की रकम तीन दिन के अंदर नहीं देने पर उनके साथ पूरे परिवार को बम से उड़ाने की धमकी भी दी गयी है. इसके साथ ही अपराधियों ने बैंक के आइएफएससी कोड के साथ ही एकाउंट नंबर भी दिया है और उसमें सारा रुपया जल्द से जल्द डालने का आदेश दिया है.
मोतिहारी :पटना के बिल्डर से मांगी 50 लाख की रंगदारी, एक धराया
मोतिहारी : पटना के बिल्डर से मोतिहारी के अपराधियों ने 50 लाख की रंगदारी मांगी है. बिल्डर सुनील कुमार के मोबाइल पर मैसेज भेज अपराधियों ने रंगदारी मांगते हुए जान से मारने की धमकी दी है.
बिल्डर से 50 लाख की रंगदारी मामले में धराया
पटना के बिल्डर से मोतिहारी के अपराधियों ने 50 लाख की रंगदारी मांगी है. बिल्डर सुनील कुमार के मोबाइल पर मैसेज भेज अपराधियों ने रंगदारी मांगते हुए जान से मारने की धमकी दी है. अपराधियों ने पैसा पहले छतौनी चौक पर लेकर आने को कहा, उसके बाद बिल्डर को चिरैया में बुलाया. बिल्डर सुनील पटना अगमकुंआ छोटी पहाड़ी के रहनेवाले हैं. महेंद्र लेन अपार्टमेंट फ्लैट नंबर 401 में उनका परिवार रहता है. सुनील बिल्डर के साथ ही सरकारी कर्मी है.
अधिवक्ता से मांगी दस लाख रंगदारी, मारपीट
मुफस्सिल थाने के नंदपुर गांव में दरवाजे पर चढ़ रणधीर कुमार व उनकी पत्नी के साथ मारपीट की गयी. हमलावरों ने पहले अधिवक्ता के कनपट्टी पर पिस्टल सटा जान मारने की धमकी देते हुए दस लाख की रंगदारी मांगी. विरोध करने पर मारपीट कर जख्मी कर दिया.
जनवितरण प्रणाली विक्रेता से रंगदारी मांगने में दो गिरफ्तार
जयनगर के जनवितरण प्रणाली विक्रेता देव प्रसाद सिंह से पांच लाख की रंगदारी मांगने वाले दो अपराधियों को जयनगर थाना के थानाध्यक्ष एसएस सारंग ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधियों में राज रविदास उर्फ दिनेश कुमार यादव खजौली थाना के छपराही गांव एवं भोला यादव उर्फ इंद्रेश कुमार यादव, ग्राम कुआढ थाना जयनगर है.
शूटर रियाज अंसारी गया जेल
सुशील श्रीवास्तव गिरोह के शूटर रियाज अंसारी को पकड़ने में रामगढ़ पुलिस को सफलता मिली है. उक्त जानकारी मंगलवार को एसपी प्रभात कुमार ने पत्रकार सम्मेलन में दी. एसपी श्री कुमार ने बताया कि रियाज अंसारी व उसके गुर्गों ने पतरातू, डाड़ीडीह, अंबाटांड़ स्थित झारखंड कंस्ट्रक्शन फैक्ट्री से रंगदारी की मांग की थी.
गैंग्स ऑफ वासेपुर फिल्म देख मांगी रंगदारी, थाने में पूछताछ
हीरापुर के जेवर व्यवसायी सह गांधीनगर निवासी रोहित कुमार कश्यप से 21 अगस्त को 5 लाख रुपये रंगदारी मांगने के आरोपी शुभम यादव ने सोमवार को धनसार थाना में आत्मसमर्पण कर दिया. धनसार पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. शुभम ने पुलिस को बताया कि उसने बेंगलुरु से फोन कर फहीम खान का भतीजा सोनू
अमन श्रीवास्तव गैंग का वांटेड शूटर रियाज अंसारी गिरफ्तार
रांची/कोलकाता : कुख्यात अमन श्रीवास्तव (सुशील श्रीवास्तव) गैंग के शार्प शूटर व हजारीबाग, रामगढ, रांची जिला के विभिन्न थाना में हत्या, रंगदारी, हत्या का प्रयास, आर्म्स एक्ट के आरोपी रियाज अंसारी काे हजारीबाग, रामगढ़ व एटीएफ ने कोलकाता से गिरफ्तार कर लिया है़
अमन श्रीवास्तव गैंग का शूटर रियाज काेलकाता से पकड़ाया
रांची : कुख्यात अमन श्रीवास्तव (सुशील श्रीवास्तव) गैंग के शार्प शूटर व हजारीबाग, रामगढ, रांची जिले के विभिन्न थाना में हत्या, रंगदारी, हत्या का प्रयास, आर्म्स एक्ट के आरोपी रियाज अंसारी काे हजारीबाग, रामगढ़ व एसटीएफ ने कोलकाता से गिरफ्तार कर लिया है़
नौ माह से लापता बच्चे के लिए थाने का चक्कर लगा रही मां
पटना : पत्रकार नगर थाना क्षेत्र से करीब नौ महीने पहले गौरव सिंह (25) नाम का एक युवक गायब हो गया था. उसकी गुमशुदगी का घरवालों ने 29 दिसंबर 2018 को पत्रकार नगर थाने में मुकदमा भी दर्ज कराया और खुद भी उसकी तलाश कर रहे हैं. लेकिन पुलिस ने इस मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की. घरवाले सैकड़ों बार अधिकारियों के सामने पेश हो चुके हैं. लेकिन पुलिस ने उनके बेटे को ढूंढने की जहमत नहीं उठाई गयी. शनिवार को फिर से पीड़ित मां सरोज देवी अपने बेटे की तलाश की फरियाद को लेकर सीनियर एसएसपी के कार्यालय पहुंची लेकिन उसकी फरियाद नहीं सुनी गयी. पीड़ित मां को शक है कि बेटे की हत्या कर दी गयी है. सरोज देवी ने कहा कि लापता होने के कुछ दिन बाद गांधी सेतु पर बेटे का मोबाइल बरामद हुआ था. एक लड़की के साथ प्रेम प्रसंग करता था, लेकिन उसी लड़की से उसका एक करीबी दोस्त भी प्रेम करता था. ऐसे में शक जाता है कहीं दोस्त ने बेटे की हत्या कर गांधी सेतु पुल से फेंक न दिया हो. हालांकि अभी तक इस मामले में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं हो पायी है. बेटा इंजीनियर था और वह कंकड़बाग में ही कंपनी के दिये हुए घर में रहता था. रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी : दूसरी ओर शनिवार को गोवर्धन वर्मा नाम के एक पीड़ित सदस्य अपनी फरियाद लेकर सीनियर एसएसपी कार्यालय पहुंचा. खुद को नौबतपुर का निवासी बताने वाला गोवर्धन ने कहा कि बिहटा के रहने वाले कुछ अपराधी गैंग के सदस्य रंगदारी मांग रहे हैं. घर का ट्रैक्टर, खेत आदि बेच वह रंगदारी मांग रहे हैं. छह सितंबर को बिहटा थाने में मामला भी दर्ज कराया गया, जिस नंबर से फोन आया उसका नंबर भी बिहटा पुलिस को बताया गया. लेकिन जो लोग जान से मारने की धमकी दे रहे उनसे न तो पूछताछ हुई और नहीं किसी तरह की कार्रवाई की जा रही है.
महंगा पड़ा रंगदारी मांगना, तीन पकड़ाये
रांची : सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के रहनेवाले निशांत नामक कारोबारी से रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों अरुण राम, अविनाश गोस्वामी और राकेश जायसवाल को गिरफ्तार किया है. तीनों को पंडरा इलाके के काजू बागान के पास स्थित सूर्योदय अपार्टमेंट से पकड़ा गया है. इनके पास से रंगदारी मांगने में इस्तेमाल किये गये तीन मोबाइल व 10 पीस सिम बरामद किये गये हैं.
रंगदारी के पांच मामलों में शातिर राकेश की हुई पेशी
शातिर राकेश राय की नगर थाना से जुड़े रंगदारी के पांच मामलों में शुक्रवार को मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी सरोज कुमारी के न्यायालय में पेशी करायी गयी. पेशी के उपरांत कोर्ट के आदेश पर उसे न्यायिक हिरासत में मंडल कारा भेज दिया गया.