11 results found for ''योगेंद्र''
रांची : विहिप प्रदेश कार्यसमिति की बैठक मधुबन में
विश्व हिंदू परिषद झारखंड कार्यकारिणी की बैठक हरमू रोड स्थित परिषद के प्रांत कार्यालय में हुई. अध्यक्षता विहिप के प्रांत कार्याध्यक्ष योगेंद्र नाथ सिन्हा ने की. बैठक में विश्व हिंदू परिषद शिक्षा वर्ग, बजरंग दल शौर्य प्रशिक्षण वर्ग एवं दुर्गा वाहिणी मातृ शक्ति प्रशिक्षण वर्ग की योजना बनायी गयी. विहिप शिक्षा वर्ग एवं बजरंग दल शौर्य प्रशिक्षण वर्ग जमशेदपुर के सोनारी स्थित भारत सेवाश्रम में क्रमश: 27 मई से छह जून एवं 30 मई से छह जून को होगा.
फाइनेंस कर्मी को गोली मार कपड़ों से भरे बैग लेकर अपराधी फरार, रुपयों से भरा बैग समझ दिया घटना को अंजाम
मोतिहारी / सिकरहना : ढाका-घोड़ासहन मुख्यमार्ग पर स्थित सिंचाई विभाग कार्यालय के सामने भारत फाइनेंस कंपनी के एक कर्मी को बाइक सवार अपराधियों ने शनिवार को गोली मार कर रुपये से भरा बैग समझ कर कपड़े के बैग को लूट कर फरार हो गये. घायल कर्मी योगेंद्र कुमार सिंह समस्तीपुर का निवासी बताया जाता है. अपराधियों ने योगेंद्र कुमार सिंह की दाहिनी जांघ में गोली मारी है. घायल कर्मी को आनन-फानन में इलाज हेतु मोतिहारी भेज दिया गया है. घटना को अंजाम देने के बाद फायरिंग करते हुए अपराधी घोड़ासहन रोड की ओर भाग निकले.
जमशेदपुर में 3.5 करोड़ रुपये में बिकी शराब की दो दुकानें
राज्य मेंं अब तक की सबसे ऊंची बोली लगी रांची : जमशेदपुर में राज्य की सबसे महंगी शराब की दुकान खुलेगी. शराब कारोबारी योगेंद्र सिंह यादव की पत्नी आशा सिंह ने 3.54 करोड़ की बोली लगाकर सिदगोड़ा की शराब दुकान का ठेका हासिल कर लिया है. यह राज्य में शराब दुकान खोलने के लिए लगायी गयी अब तक की सबसे ऊंची बोली है.
रांची : निर्बाध बिजली देने के दावे झूठे साबित हुए : झाविमो
रांची : झाविमो प्रवक्ता योगेंद्र प्रताप सिंह ने कहा है कि मुख्यमंत्री रघुवर दास प्रदेश में 24 घंटे बिजली आपूर्ति के अपने दावे को अमलीजामा नहीं पहना सके. अपनी इस नाकामी व झूठे दावे के लिए उन्हें राज्य की जनता से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए. राज्य के मुखिया ने कहा था कि 2018 तक निर्बाध बिजली उपलब्ध नहीं करा सका, तो वोट मांगने नहीं आऊंगा.
बाल सुधार गृह से चार किशोरों के फरार मामले में अधीक्षक समेत आठ गिरफ्तार
बिहारशरीफ : दीपनगर थाने के बिहारशरीफ बाल सुधार गृह से एक साथ चार किशोरों के भाग जाने के मामले को जिला प्रशासन ने गंभीरता से लिया है. इस मामले में सुधार गृह के अधीक्षक समेत कुल आठ कर्मियों के ऊपर प्राथमिकी दर्ज कर उनलोगों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. डीएम योगेंद्र सिंह ने बताया कि इस संबंध में जिला बाल संरक्षण इकाई के प्रभारी सहायक निदेशक ब्रजेश मिश्रा ने सोमवार को दीपनगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है.
हॉस्टल खाली नहीं करने वाले छात्रों की रद्द होगी डिग्री
तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय के 10 पीजी हॉस्टलों से अब तक पूरी तरह से अवैध छात्रों का कब्जा नहीं हटा है. इसमें पुलिस के असहयोग की बात सामने आ रही है. डीएसडब्ल्यू डॉ योगेंद्र का कहना है कि दो दिन पहले राजभवन में कुलाधिपति और टीएमबीयू के प्रभारी कुलपति डॉ लीलाचंद साहा के बीच हुई बैठक में हॉस्टल पर अवैध कब्जे का मुद्दा छाया रहा.
राज्य में सबसे महंगी, 3.54 करोड़ में हुई सिदगोड़ा की शराब दुकान की बंदोबस्ती
जिला समाहरणालय में मंगलवार को शराब दुकानों की बंदोबस्ती ई-लॉटरी से की गयी. शराब कारोबारी योगेंद्र सिंह यादव की पत्नी आशा सिंह ने राज्य में सबसे ऊंची 3.54 करोड़ की बोली लगाकर सिदगोड़ा की शराब दुकान का ठेका हासिल कर लिया है. उक्त समूह में शराब की दो दुकानें थी, इसमें एक देसी अौर एक विदेशी दुकान शामिल है.
हत्या मामले में एक को आजीवन कैद की सजा
भेजा थाना क्षेत्र में करीब 25 वर्ष पूर्व हुए राम गुलाम साह के हत्या मामले में त्वरित न्यायालय प्रथम विनय कुमार सिंह के न्यायालय में मंगलवार को सजा के बिंदु पर सुनवाई हुई. न्यायालय ने दोनों पक्ष की ओर से बहस के बाद भेजा थाना क्षेत्र के आरोपी योगेंद्र शर्मा का दफा 302 भादवि में आजीवन सश्रम कारावास की सजा सुनायी है.
भोजपुर : आरा में प्रचार वाहन पर हमले का मामला दर्ज
आरा (भोजपुर) : महागठबंधन के प्रचार वाहन पर हमला करने के मामले में दोनों ओर से प्राथमिकी दर्ज की गयी है. इस घटना में नवादा बेन गांव निवासी एक पक्ष के उमेश पासवान, योगेंद्र राम उर्फ योगी तथा विशाल कुमार जख्मी हो गये थे. इस घटना में विशाल कुमार को चाकू मारकर जख्मी किया गया, जिसका इलाज पटना में चल रहा है.
रांची : पूर्व मंत्री योगेंद्र साव के खिलाफ आरोप गठन
रांची : एजेसी एसएस प्रसाद की अदालत में पूर्व मंत्री योगेंद्र साव के खिलाफ आरोप गठन हुआ है. उन पर आइपीसी की धारा 147, 148, 323, 341, 504, 422 (दंगा फसाद, मारपीट अौर गाली गलौज) के तहत आरोप गठन किया गया.
फर्जी खनन पदाधिकारी बन कर रहे थे वसूली, गिरोह का भंडाफोड़
किशनगंज : सदर थाना की पुलिस ने किशनगंज हालिम चौक के पास फर्जी खनन अधिकारी बनकर ट्रेक्टर चालक से वसूली करने वाले दो युवकों अविनाश कुमार झा पिता शिवचंद्र झा, मुकेश कुमार पिता योगेंद्र साहू शहर के उत्तरपाली वार्ड नंबर एक को गिरफ्तार किया है.