9 results found for ''योगेंद्र''
सड़क हादसे में एक की मौत
शेखपुरा : अरियरी थाना क्षेत्र के रौंदी मोड़ के समीप नियंत्रण बिगड़ने से बाइक पर सवार दो चचेरे भाई हादसे का शिकार हो गया. इस घटना में रौंदी गांव के लड्डू प्रसाद के पुत्र शिशुपाल की मौत हो गयी. जबकि, दूसरे भाई व योगेंद्र महतो के पुत्र निशु कुमार को जख्मी अवस्था में पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. मंगलवार की दोपहर हुई इस घटना में दोनों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर रौंदी गांव से चांदी जा रहे थे. इ
काड़तरी नदी पर पुल नहीं बनने से ग्रामीणों को हो रही है परेशानी
हजारीबाग संसदीय क्षेत्र के बड़कागांव प्रखंड स्थित काड़तरी नदी पर चार साल पहले पुल का दो पाया धंस कर बह गया था. इसकी सूचना पाकर तत्कालीन कृषि मंत्री योगेंद्र साव ने इसकी सुध ली थी. उन्‍होंने राज्य सरकार से पुनः पुल बनवाने की अनुशंसा की थी. इस पुल के बहने के बाद क्षेत्र के सांसद सह केंद्रीय राज्य मंत्री जयंत सिन्‍हा भी इसका निरीक्षण करने पहुंचे थे.
जिला विधिक संघ चुनाव में 22 लोगों ने भरा परचा
बांका : जिला विधिक संघ बांका के द्विवार्षिक चुनाव को लेकर अंतिम दिन गुरुवार को विभिन्न पदों पर कुल 22 प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया. उपाध्यक्ष पद के लिए अधिवक्ता जयशंकर प्रसाद व राजेंद्र झा संयुक्त सचिव पद पर आजीवन कुमार सिंह, सहायक सचिव के लिए सिवेका यादव, जयशंकर झा, ब्रजेश कुमार सिंह, चंद्रशेखर झा व नवकांत प्रसाद कोषाध्यक्ष पद पर धनंजय सिंह, अटल बिहारी, शिव कुमार दूबे, दिवाकर झा के अलावा कार्यकारिणी सदस्य में मोती लाल यादव, मनोज कुमार, विनोद कुमार यादव, महेश पंडित,राजीव रंजन चौधरी व निगरानी समिति में विजयकांत यादव, संतोष कुमार दूबे, राजीव कुमार रंजन, हरेकृष्ण प्रसाद चौधरी, आत्माराम यादव ने नामांकन परचा दाखिल किया. शुक्रवार को नामांकन प्रपत्रों की संवीक्षा होगी. 16 मार्च को नामांकन वापसी की तिथि निर्धारित है. चुनाव 5 अप्रैल को होनी है. अब तक हुये नामांकन में पुस्तकालय समिति सदस्य के लिए एक भी प्रत्याशियों ने परचा दाखिल नही किया है. चुनाव के वाबत निर्वाची पदाधिकारी अधिवक्ता योगेंद्र कुमार शर्मा व सहायक निर्वाची पदाधिकारी सह अधिवक्ता सुबोध कुमार झा व कृष्ण मोहन प्रसाद के अलावा सहयोगी में सूर्य किशोर मिश्र, आशुतोष झा व फुलचरण यादव आदि मौजूद रहेंगे.
ग्रामीण पर लगाया दुर्व्यवहार का आरोप
बारीसाखी पंचायत के मुखिया योगेंद्र सिंह ने अपने गांव के ही एक व्यक्ति के खिलाफ दुर्व्यवहार करने की शिकायत थाना में की है. आवेदन में कहा है कि सात
जिले में निषेधाज्ञा लागू, मजमा लगाना होगा दंडनीय
बिहारशरीफ : चुनाव आयोग द्वारा लोकसभा चुनाव की घोषणा के साथ ही जिले में निषेधाज्ञा लागू कर दी गयी है. इसकी जानकारी देते हुए डीएम योगेंद्र सिंह ने बताया कि ऐसा देखा जाता है कि चुनाव की प्रक्रिया के दौरान कुछ असामाजिक तत्व भय व आतंक का वातावरण उत्पन्न कर स्वच्छ, निष्प्क्ष एवं शांतिपूर्वक चुनाव में बाधा उत्पन्न करते हैं.
बिहारशरीफ से गाजियाबाद के लिए बस सेवा शुरू, किराया और रूट चार्ट के साथ ही जानें... बस की खूबियां
बिहारशरीफ : शहर के सरकारी बस डिपो से शनिवार को बिहारशरीफ-गाजियाबाद बस सेवा शुरू हो गयी है. पहली वाॅल्वो बस को डीएम योगेंद्र सिंह ने शहर के रांची रोड स्थित सरकारी बस डिपो से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. सीसीटीवी, वाइफाइ, एलइडी स्क्रीन जैसी कई अन्य अत्याधुनिक तकनीकों से लैस इस बस का परिचालन बिहार राज्य पथ परिवहन निगम द्वारा किया जा रहा है. यह बस हर दूसरे दिन बिहारशरीफ से अपराह्न 2:00 बजे खुलेगी और अगले दिन लगभग सुबह 11:00 बजे गाजियाबाद पहुंचेगी. बिहारशरीफ से गाजियाबाद का किराया 1750 रुपये निर्धारित है. यह बस बिहारशरीफ से नवादा, गया, सासाराम, कानपुर, आगरा, नोएडा होते हुए गाजियाबाद पहुंचेगी.
2739 प्रत्याशी मैदान में, इवीएम से होगा मतदान
पटना : पंचायत उपचुनाव के लिए 1938 पदों के लिए 2739 प्रत्याशी मैदान में हैं. 10 मार्च को सुबह सात बजे से मतदान शुरू होगा. राज्य निर्वाचन आयोग के सचिव योगेंद्र राम ने यह जानकारी दी.
शहीदाें के नाम पर नहीं हो राजनीति : योगेंद्र
रांची : स्वराज इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष योगेंद्र यादव ने कहा कि शहीद जवानों के नाम पर वोट की राजनीति करना सबसे बड़ा देशद्रोह है. जवानों का पार्थिव शरीर जा रहा है और कुछ राजनीतिक दल के लोग अपनी सीटें गिन रहे हैं. शुक्रवार को रांची के होटल केन में प्रेस वार्ता कर उन्होंने कहा कि देश में लोकसभा चुनाव शुरू हो चुका है. केवल औपचारिक घोषणा बाकी है.
जिलाधिकारी ने किया सदर प्रखंड व अंचल कार्यालय का निरीक्षण, ड्यूटी से गायब मिले कई अधिकारी, सदर बीडीओ का लगाया जमकर क्लास
बिहारशरीफ : सदर प्रखंड व अंचल कार्यालय में ड्यूटी से कई पदाधिकारी व कर्मी गायब मिले. उपस्थिति के नाम पर कुछ कार्यपालक सहायक व लिपिक ही मौजूद थे. यह खुलासा मंगलवार की सुबह 10:05 बजे डीएम योगेंद्र सिंह के औचक निरीक्षण से हुआ.