9 results found for ''योगेंद्र''
यह पहला आंदोलन, जिसे महिलाओं के नाम से याद किया जाएगा : योगेंद्र यादव
रांची : स्वराज इंडिया के अध्यक्ष योगेंद्र यादव शनिवार को रांची में थे. उन्होंने सीएए, एनआरसी और एनपीआर के खिलाफ चल रहे अनिश्चितकालीन धरने को संबोधित किया. योगेंद्र यादव ने कहा कि यह पहला आंदोलन है, जो महिलाओं के नाम से याद किया जायेगा. आज शाहीन बाग जज्बे का नाम है. कडरू हज हाउस का यह इलाका भी शाहीन बाग बन चुका है.
रांची : एनटीपीसी के डीजीएम की गवाही
रांची : अपर न्यायायुक्त विशाल श्रीवास्तव की अदालत में पूर्व मंत्री योगेंद्र साव और उनकी पत्नी पूर्व विधायक निर्मला देवी से जुड़े बड़कागांव कांड मामले की सुनवाई हुई़ एनटीपीसी के डीजीएम अमूदाला प्रताप की गवाही दर्ज की गयी़ उन्होंने योगेंद्र साव और निर्मला देवी द्वारा एनटीपीसी के चिरूडीह खनन कार्य में बाधा डालने और सरकारी काम में बाधा उत्पन्न करने के संबंध में बताया़
गणतंत्र दिवस के अवसर पर कई होंगे सम्मानित
बिहारशरीफ : गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारी को ले गुरुवार को जिला पदाधिकारी योगेंद्र सिंह ने अधिकारियों के साथ बैठक की. इस बैठक में कहा गया कि गणतंत्र दिवस के दिन सुबह में सभी विद्यालयों द्वारा प्रभातफेरी निकाली जायेगी. जिले के 20 विभागों व संस्थानों द्वारा गणतंत्र दिवस समारोह में झांकी निकाली जायेगी. झांकी एवं परेड में प्रथम स्थान प्राप्त करनेवाले दल को ट्रॉफी प्रदान किया जायेगा.
पटना : शरणागत का धर्म पूछना अधर्म : योगेंद्र यादव
पटना सिटी : मंगल तालाब सिटी स्कूल मैदान परिसर में मंगलवार को पटना की आवाज की ओर से संविधान बचाओ जनसभा का आयोजन किया गया. स्वराज इंडिया अभियान के राष्ट्रीय संयोजक योगेंद्र यादव ने कहा कि शरणागत का धर्म पूछना सबसे बड़ा अधर्म है. संविधान की जड़ों को बचाने के लिए कानून का विरोध आवश्यक है. वहीं सीपीआइएमएल के राष्ट्रीय महासचिव दीपंकर भट्टाचार्या ने कहा कि नागरिकता देने के लिए किसी कानून की आवश्यकता नहीं है, बल्कि नागरिकता संशोधन कानून की मंशा को समझना आवश्यक है.
दिल्‍ली विधानसभा चुनाव : जानें करोल बाग के विधायक विशेष रवि के बारे में...
विशेष रवि करोल बाग विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं. इन्होंने 2015 में आम आदमी पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ा और भाजपा के योगेंद्र चांदोलिया को 32000 से अधिक मतों के अंतर से हराया. इनके पिता का नाम केसी रवि है. ये पेशे से एक कारोबारी हैं.
पत्रकार के साथ पड़ोसी ने की मारपीट, रिम्स में भरती
रांची : बरियातू थाना अंतर्गत सरकारी कुआं चिरौंजी के समीप रहनेवाले पत्रकार जय गोविंद प्रसाद के साथ पड़ोस के रहनेवाले योगेंद्र यादव व उसके भाइयों और आठ-दस लोगों ने मारपीट की. घटना में घायल पत्रकार को इलाज के लिए रिम्स में भर्ती किया गया है. डॉ मलवा के सर्जरी वार्ड में उन्हें भर्ती कराया गया है.
अब तक 129.8 एमटी खरीदा गया धान
बिहारशरीफ : राजगीर व बिहारशरीफ अनुमंडल के सभी नवनिर्वाचित पैक्स अध्यक्षों के साथ डीएम योगेंद्र सिंह ने मंगलवार को बैठक की. धान की खरीद कार्य में तेजी लाने के उद्देश्य से यह बैठक की गयी थी. चालू वर्ष में नालंदा के लिए 1.90 लाख एमटी धान खरीद का लक्ष्य निर्धारित है. लेकिन, लक्ष्य के विरुद्ध अब तक महज 129.8 एमटी धान की खरीद की गयी है.
रिखिया थाना में आवेदन देकर लगायी गुहार
रिखिया थाना के बीचगढ़ा गांव निवासी योगेंद्र यादव ने रिखिया थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है. कहा है कि वह जयपुर हाट से लौट रहा था तो रास्ते कुछ लोगों ने ओवर
पटना : जेएनयू हमले के खिलाफ नागरिक प्रतिवाद
पटना : जेएनयू के छात्र, शिक्षक और प्रसिद्ध समाजवादी योगेंद्र यादव पर पुलिस व विवि प्रशासन के संरक्षण में एबीवीपी के गुंडों द्वारा किये गये हमला के खिलाफ सोमवार को बुद्धा