14 results found for ''योगी आदित्यनाथ''
अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस की तैयारी जोरों पर
पतंजलि योग प्रचारक प्रकल्प युवा भारत के संयुक्त तत्वावधान में कस्तूरबा विद्यालय व परियोजना बालिका उच्च विद्यालय प्रोटोकॉल के अनुसार अंतरराष्ट्रीय योग दिवस की तैयारी को लेकर पूर्वाभ्यास कराया गया. मौके पर योगी सुषमा सुमन व युवा भारत जिला प्रभारी प्रदीप कुमार सुमन ने छात्राओं व शिक्ष
मायावती ने योगी सरकार पर बोला हमला, लोकसभा चुनाव के बाद दलितों, अल्पसंख्यकों पर हमले बढ़े
बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की अध्यक्ष मायावती ने लोकसभा चुनाव के बाद उत्तर प्रदेश में दलितों और अल्पसंख्यकों पर हमले बढ़ने का आरोप लगाते हुए मंगलवार को कहा कि सरकार को इस पर ध्यान देना चाहिए. मायावती ने ट्वीट कर कहा, “उप्र के प्रतापगढ़ में दलित किसान की जलाकर कथित हत्या, डॉक्टरों की कल हड़ताल के दौरान लोहिया अस्पताल में उत्पात वास्तव में ज्यादती की उस सीरीज की ताजा कड़ी है जो लोकसभा चुनाव के बाद दलितों, पिछड़ों और अल्पसंख्यकों पर हो रहे हैं.”
योग दिवस के पूर्व प्रोटोकॉल का पूर्वाभ्यास जारी
पतंजलि योग प्रचारक प्रकल्प, युवा भारत के संयुक्त तत्वावधान में प्रखंड मैदान स्थित चिल्ड्रेन पार्क में योग दिवस के पूर्व प्रोटोकॉल का पूर्वाभ्यास जारी है. सोमवार को शिविर का उद्घाटन मुख्य अतिथि नगर पर्षद अध्यक्ष प्रकाश राम, योगी सुषमा सुमन, युवा भारत जिला प्रभारी प्रदीप कुमार सुमन, डॉ उपेंद्र भदानी, मनोज भदानी, अविनाश सेठ, विकास सेठ, सुधीर जैन, राकेश कुमार, राजकुमार शर्मा, अनुपमा भवानी, दीपक सिंघानिया, शाश्वत प्रदीप मोदी ने संयुक्त रूप से
सीएम योगी का सुझाव : सूखाग्रस्त क्षेत्रों के लिए फसल क्षति सीमा को 33% से घटाकर 20% किया जाये
नयी दिल्ली : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सुझाव दिया है कि अल्पवृष्टि की स्थिति में किसानों को राहत पहुंचाने के लिए सूखा घोषित क्षेत्रों में फसल क्षति की सीमा को 33 फीसदी से कम करते हुए 20 फीसदी किया जाये. उन्होंने किसान क्रेडिट कार्ड की ऋण व्यवस्था को फसल के स्थान पर भूमि क्षेत्रफल के आधार पर बनाये जाने का भी सुझाव दिया है.
लोहरदगा : ट्विंकल शर्मा की निर्मम हत्या के विरोध में निकला आक्रोश मार्च
अलीगढ़ में हुई ट्विंकल शर्मा की निर्मम हत्या के विरोध में योगी सेना की ओर से शुक्रवार शाम आक्रोश मार्च निकाला गया. आक्रोश मार्च गुदरी बाजार स्थित हनुमान मंदिर से शुरू होकर सुभाष चौक, न्यू रोड़, बरवा टोली चौक पहुंच संपन्न हुई. इस दौरान ट्विंकल को इंसाफ दो के नारे भी लगाये गये.
योग को जन-जन तक पहुंचाने का लिया संकल्प
प्रखंड अंतर्गत साल्वे पंचायत के बारीखाप ग्वाला टोली स्थित बरगद पेड़ के समीप पतंजलि योगपीठ हरिद्वार व भारत स्वाभिमान न्यास के तत्वावधान में बुधवार को नि:शुल्क पांच दिवसीय योग शिविर का आयोजन किया गया. हरिद्वार से आये घनश्याम योगी ने कार्यक्रम की शुरुआत करायी
सुप्रीम कोर्ट ने सीएम योगी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले पत्रकार की अविलंब रिहाई का आदेश दिया
सुप्रीम कोर्ट ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोपी पत्रकार प्रशांत कनौजिया को जमानत दे दी है, कोर्ट ने उन्हें तुरंत रिहा करने का आदेश दिया है. साथ ही कोर्ट ने उत्तर प्रदेश पुलिस को फटकार भी लगायी और उनसे पूछा कि आखिर आपने उन्हें किन धाराओं के आधार पर गिरफ्तार किया.
मुलायम सिंह बीमार, देखने पहुंचे मुख्यमंत्री आदित्यनाथ
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को बीमार चल रहे समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक मुलायम सिंह यादव से मिलने उनके लखनऊ स्थित आवास गये और उनका हालचाल पूछा.
योगी के खिलाफ टिप्पणी: पत्रकार की गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका पर मंगलवार को सुनवाई
नयी दिल्ली : सुप्रीम कोर्ट उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोपी प्रशांत कनौजिया की गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली याचिका पर मंगलवार को सुनवाई करने पर सहमत हो गया.
CM योगी के खिलाफ आपत्तिजनक सामग्री प्रसारित करने पर टीवी चैनल हेड और संपादक गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ कथित तौर पर अपमानजनक विषय-वस्तु प्रसारित करने को लेकर एक निजी टीवी न्यूज चैनल के हेड और उसके संपादक को गिरफ्तार कर लिया गया.
योगी आदित्यनाथ पर 'आपत्तिजनक' ट्वीट, पत्रकार प्रशांत कनौजिया गिरफ़्तार
पत्रकार पर आईटी एक्ट की धारा 66 और मानहानि के आरोप में केस दर्ज किया गया है.
प्रधानमंत्री बनने के बाद मोदी की पहली यात्रा, दक्षिण के द्वारिका में कृष्ण के दर्शन करेंगे
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज जहां अयोध्या पहुंच रहे हैं तो वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कृष्ण भक्ति में लीन होने दक्षिण भारत की ओर रुख कर रहे हैं.
योगी आदित्यनाथ के दफ़्तर पहुंचा कश्मीरियों से मारपीट करने वाला शख़्स? फ़ैक्ट चेक
दावा किया जा रहा है कि सीएम योगी ने लखनऊ में कश्मीरियों से मारपीट करने वाले हिमांशु से मुलाक़ात की.
क्या कश्मीरियों से मारपीट करने वाला शख़्स सीएम योगी के दफ़्तर पहुँचा? फ़ैक्ट चेक
दावा किया जा रहा है कि सीएम योगी ने लखनऊ में कश्मीरियों से मारपीट करने वाले हिमांशु से मुलाक़ात की.