260 results found for ''युवकों''
पटना : रिसेप्शन पार्टी में हर्ष फायरिंग, एक घायल
पटना : जक्कनपुर थाना क्षेत्र के बटुकेश्वर दत्त लेन में आयोजित एक रिसेप्शन पार्टी में हर्ष फायरिंग के दौरान एक युवक को गोली लग गयी. जिसे एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया. गोली युवक के दाहिने पैर में लगी है. आसपास के लोगों ने बताया कि पांच दिसंबर को शादी के बाद रविवार को रिसेप्शन पार्टी थी. दुल्हन जैसे ही स्टेज पर पहुंची खुशी में दूल्हे के एक दोस्त ने पिस्टल निकाल कर फायरिंग की, जिसकी गोली दीवार से टकरायी और एक 25 साल के युवक के पैर में लग गयी.
मुजफ्फरपुर : घर में घुसकर युवती को जलाया, गंभीर
मुजफ्फरपुर : अहियापुर के नाजीरपुर मुहल्ले में एक युवक घर में घुस कर 23 साल की युवती को जला दिया. गंभीर हालत में उसे एसकेएमसीएच में रविवार की शाम भर्ती कराया गया. डॉक्टर ने बताया कि युवती 85 प्रतिशत जल गयी है़ देर रात आरोपित राजा राय को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. युवती की मां ने देर शाम अहियापुर पुलिस में शिकायत दर्ज करायी. उसने गांव के ही राजा राय को आरोपित किया है. पुलिस को बताया कि शनिवार को कटरा पीएचसी में ड्यूटी करने के लिए सुबह घर से निकली. शाम साढ़े पांच बजे के करीब नतिनी ने फोन कर बताया कि राजा राय घर में घुस कर मौसी से गाली-गलौज कर रहा है. कुछ देर के बाद पुत्री ने फोन कर बताया कि राजा ने उसे जला दिया है.
दुबई के आबूधाबी में कटेया के युवक की मौत
कटेया : स्थानीय थाने के जयसौली गांव के एक मजदूर की मौत खाड़ी देश में हो गयी. मृत युवक नाटा गोड़ का 32 वर्षीय पुत्र संतोष गौड़ था. संतोष परिवार की स्थिति में सुधार को लेकर मजदूरी करने के लिए आठ माह पूर्व खाड़ी देश दुबई के आबूधाबी में गया था. वहां वह ग्रैंड टेक्निकल सर्विस नामक कंपनी में पाइप फिटर वेल्डर का काम कर रहा था. शारदा देवी बेटे व उर्मिला देवी पति की मौत की सूचना मिलते ही बेहोश हो गयी.
काको में सड़क दुर्घटना में युवक घायल
काको : थाना क्षेत्र के नदियामां गांव के समीप हुई सड़क दुर्घटना में एक युवक बुरी तरह घायल हो गया. युवक अपने बाइक से जहानाबाद से काको की ओर जा रहा था. नदियामां डाक स्थान के समीप विपरीत दिशा से जा रहे किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया, जिससे वह सड़क किनारे गड्ढे में गिरकर गंभीर रूप से जख्मी होकर बेहोश हो गया. वहीं से गुजर रही पुलिस गश्ती की टीम को सड़क पर दुर्घटनाग्रस्त बाइक पड़ी दिखी.
नौतन में यूपी के युवक की गोली मारकर हत्या
नौतन : नौतन थाना क्षेत्र के मुरारपटी गांव के पश्चिम देवनचक जाने वाली सड़क से दो सौ गज अंदर चंवर में अपराधियों ने एक 40 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. आसपास के लोगों ने रविवार की दोपहर एक बजे गोली की आवाज सुनी. आवाज सुनकर लोग इधर-उधर तलाश कर रहे थे.
हरिहरगंज : ट्रेलर ने मजदूर को रौंदा, मौत
हरिहरगंज : एनएच-98 पर रविवार को हुए सड़क हादसे में 35 वर्षीय मो नूर आलम की मौत हो गयी. वह दैनिक मजदूरी करता था. घटना दोपहर करीब एक बजे की है. इसके बाद लोगों ने सड़क पर टायर जलाकर विरोध-प्रदर्शन किया और सड़क जाम कर दी. इस दौरान कुछ उग्र युवकों ने कई वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया. इस पर पुलिस को हल्का बल प्रयोग भी करना पड़ा.
ससुराल आये युवक ने फंदे से लटक दी जान
शाहकुंड : थाना क्षेत्र के डोहराडीह गांव अपनी ससुराल आये खड़aगपुर थाना क्षेत्र के मुजफ्फरगंज गांव के रामदेव चौधरी ने गले में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. इसकी सूचना मिलने पर शाहकुंड पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
अलग-अलग हादसे में दो हुए घायल, हालत नाजुक, रेफर
पालोजोरी : पालोजोरी-जामताड़ा मुख्य मार्ग पर रामपुर के समीप रविवार शाम के करीब सात बजे ऑटो व बाइक की टक्कर में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल शक्तिमान मिर्धा गोपालपुर का बताया जा रहा है. इस घटना की सूचना पाकर थाना प्रभारी करूणा सिंह ने हाइवे पेट्रोलिंग के माध्यम से घायल युवक को इलाज के लिए सीएचसी पहुंचाया.
हरिहरगंज : ट्रेलर से मजदूर को रौंदा, मौत
हरिहरगंज : एनएच-98 पर रविवार को हुए सड़क हादसे में 35 वर्षीय मो नूर आलम की मौत हो गयी. वह दैनिक मजदूरी करता था. घटना दोपहर करीब एक बजे की है. इसके बाद लोगों ने सड़क पर टायर जलाकर विरोध-प्रदर्शन किया और सड़क जाम कर दी. इस दौरान कुछ उग्र युवकों ने कई वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया. इस पर पुलिस को हल्का बल प्रयोग भी करना पड़ा.
गोली मार कर युवक की हत्या, लोगों ने की तोड़फोड़, बाइक में लगायी आग
गया : गया शहर के रिवर साइड इलाके में विष्णुपद थाना इलाके में स्थित पंतनगर मुहल्ले के रहनेवाले कैलाश यादव के 28 वर्षीय बेटे मुकेश यादव की हत्या गोली मार कर उसके पड़ोस में रहनेवाले दो युवकों ने रविवार की सुबह कर दी. इस घटना के विरोध में मुहल्लेवासियों ने गया-बोधगया मुख्य पथ पर पंतनगर के पास जाम कर दिया और टायर जला कर विरोध प्रदर्शन किया.
जेल से छूटकर आये युवक ने की फायरिंग हरियाणा का ट्रक चालक व दुकानदार जख्मी
जमशेदपुर : उलीडीह थाना अंतर्गत डिमना चौक पर रविवार शाम आपसी विवाद में कुछ युवकों ने फायरिंग कर दी. इसके बाद युवक फरार हो गये. गोली मारपीट में शामिल मोबाइल व पकौड़ी दुकानदार रोहित कुमार की अंगुली और राहगीर सतनाम सिंह के दाहिने पैर में गाेली लगी है.
स्काॅर्पियो सवार युवकों ने मचाया उत्पात, मारपीट
जमशेदपुर : बिष्टुपुर डीएम मदन स्कूल के पास रविवार की रात बिना नंबर वाली स्काॅर्पियो पर सवार युवकों ने जमकर उत्पात मचाया. युवकों ने जहां कई दुकानों को क्षतिग्रस्त कर दिया, वही दुकानदार की पिटाई भी की. युवकों ने सड़क किनारे खड़े वाहनों में भी तोड़-फोड़ की. इससे दुकानदार आक्रोशित हो गये. दुकानदार व मौके पर मौजूद लोगों ने भी कार सवार युवकों की पिटाई की. सूचना मिलते ही बिष्टुपुर पुलिस पहुंची.
अहियापुर में युवती को जलाया
मुजफ्फरपुर : अहियापुर के नाजीरपुर मुहल्ले में एक युवक घर में घुस कर 23 साल की युवती को जला दिया. गंभीर हालत में उसे एसकेएमसीएच में रविवार की शाम भर्ती कराया गया. डॉक्टर ने झुलसी युवती को 85 प्रतिशत जले होने की बात बतायी.
सिसई कांड : पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा, जिलानी की मौत पुलिस की गोली से नहीं, धारदार हथियार से हुई थी
सिसई प्रखंड के बघनी गांव के बूथ नंबर 36 में मतदान के दौरान हुई हिंसा में गांव के युवक जिलानी अंसारी की मौत हो गयी थी. जिलानी के शव का गुमला सदर अस्पताल में तीन सदस्यीय चिकित्सकों की टीम ने पोस्टमार्टम किया. गुमला अस्पताल के डॉक्टर अजय भगत, डॉक्टर सुनील किस्कू व डॉक्टर सुजान मुंडा ने शव का पोस्टमार्टम किया.
सिसई कांड : पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा, जिलानी की मौत पुलिस की गोली से नहीं, धारदार हथियार से हुई थी
सिसई प्रखंड के बघनी गांव के बूथ नंबर 36 में मतदान के दौरान हुई हिंसा में गांव के युवक जिलानी अंसारी की मौत हो गयी थी. जिलानी के शव का गुमला सदर अस्पताल में तीन सदस्यीय चिकित्सकों की टीम ने पोस्टमार्टम किया. गुमला अस्पताल के डॉक्टर अजय भगत, डॉक्टर सुनील किस्कू व डॉक्टर सुजान मुंडा ने शव का पोस्टमार्टम किया.
घर में सोये युवक की निर्मम हत्या, दो गिरफ्तार
बांका : बिहार के बांका में कटोरिया थाना क्षेत्र के कठौन पंचायत अंतर्गत खाड़ीपर गांव में शनिवार की देर रात्रि घर में सोए एक युवक की कुल्हाड़ी से प्रहार कर हत्या कर दी गयी. घटना का कारण जमीन संबंधी विवाद बताया जा रहा है. मृतक का नाम पवन कुमार राय (19 वर्ष) पिता नरेश राय ग्राम खाड़ीपर थाना कटोरिया बताया गया है.
गया में युवक की सरेआम गोली मारकर हत्या, आगजनी और रोड जाम
गया : बिहार में गया शहर के विष्णुपद थाना इलाके में घुघरीटांड मुहल्ले में अपराधियों ने मुकेश यादव नामक युवक को रविवार की सुबह सरेआम गोली मारी दी. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहां उसकी मौत हो गयी.
सैंडिस के उत्तरी गेट पर डेढ़ लाख की छिनतई
तिलकामांझी थाना क्षेत्र स्थित सैंडिस कंपाउंड के उत्तरी गेट के पास शनिवार दोपहर करीब तीन बजे बाइक सवार दो युवकों ने पीरपैंती निवासी सुशील कुमार से डेढ़ लाख रुपये छीन लिये. घटना की सूचना पीड़ित ने तिलकामांझी थाना पुलिस को दी है. पीड़ित सुशील कुमार ने बताया कि वह पीरपैंती से भागलपुर अपने बेटे
महेशमुंडा में छापा, एक हिरासत में
गाबाद थाना इलाके में नाबालिग लड़की की संदिग्ध स्थिति में मौत को लेकर पुलिस की जांच जारी है. शनिवार की शाम को पुलिस ने गांडेय प्रखंड के महेशमुंडा में छापेमारी कर एक और युवक को हिरासत में लिया है. बता दें कि इससे पहले पुलिस ने एक देवघर के बुढ़ई से भी एक अन्य युवक को पकड़ा था. उससे पूछताछ के बाद शनिवार की शाम को महेशमुंडा में छापेमारी की गयी.
जाली लॉटरी टिकट दिखा पैसा लेने पहुंचा युवक धराया
जाली लॉटरी लेकर इनाम का पैसा लेने आये एक युवक लोगों के हत्थे चढ़ गया. स्थानीय लोगों ने उस युवक को पकड़ कर सिलीगुड़ी थाना पुलिस को सौंप दिया.