340 results found for ''मौत''
रांची : रातू थाना हाजत में नेसार की मौत मामले में उच्चस्तरीय जांच हो
लोक सेवा समिति से सहयोग की लगायी गुहार रांची : रातू थाना हाजत में चोरी के आरोप में बंद नेसार अंसारी की मौत के मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग मृतक की पत्नी नुसरत परवीन व सास गुलनाज बीबी ने की है.
भोजपुर : गंगा नदी के भागड़ में डूबने से चाचा और भतीजे की मौत
आरा/सरैंया (भोजपुर) : बड़हरा प्रखंड के ख्वासपुर थाने के कचहरी टोला गांव में रविवार को गंगा नदी के भागड़ में नहाने गये दो बच्चों की डूबने से मौत हो गयी. दोनों रिश्ते में चाचा-भतीजे थे. काफी खोजबीन के बाद पुलिस ने गोताखोंरों की सहायता से शव को बाहर निकाला.
पटना : बिजली का तार टूटा, एक की मौत
पटना : मीठापुर बस स्टैंड में हाइ वोल्ट बिजली का तार टूट कर गिरने से एक की मौत हो गयी, जबकि पांच लोग झुलस गये हैं. घायलों को पीएमसीएच में इलाज के लिए रेफर किया गया है. इनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना रविवार की दोपहर करीब 1:30 बजे की है. मृतक बृज किशोर (47 वर्ष) तिरुपति बस में कंडेक्टर का काम करता है. वहीं, दूसरी ओर इस घटना से नाराज बस स्टैंड में काम करने वाले कर्मियों व स्थानीय लोगों ने काफी हंगामा किया. मालूम हो कि एक महीने के अंदर बस स्टैंड के अंदर बिजली तार से मौत की यह दूसरी घटना है. इससे पहले भी एक खलासी बस की छत पर चढ़ने के दौरान तार की चपेट में आकर मर गया था.
मसौढ़ी : बेटे को बचाने में पुनपुन नदी में पिता समेत दो डूबे, मौत
मृतकों में भोलू नालंदा जिले के हरनौत का सेवदाहा निवासी फुलवारीशरीफ/मसौढ़ी : गौरीचक में पुनपुन नदी में डूबने से दो लोगों की मौत हो गयी, जबकि एक युवक को बचा लिया गया. जिस युवक को डूबने से बचाया गया उसे बचाने में ही उसके पिता और एक अन्य युवक के डूबने से मौत हुई है.
बेगूसराय : बरात में चली गोली, दूल्हे के बड़े भाई की मौत, दुल्हन का भतीजा गिरफ्तार
बलिया (बेगूसराय) : नगर पंचायत के मंसूरचक वार्ड 14 में रविवार की दोपहर बाद खगड़िया जिले के अलौली थाने के फुलतोड़ा घाट से आयी बरात में गोली चलने से दूल्हे के बड़े भाई की मौके पर ही मौत हो गयी. मृतक खगड़िया जिले के फुलतोड़ा घाट निवासी मो अबुल का 30 वर्षीय पुत्र मो सद्दाम है. पुलिस ने घटनास्थल से थ्री नॉट थ्री के दो खोखे भी बरामद किये हैं.
बकोरिया में तीन वर्षीय बच्ची विनिता की मौत का मामला, मां के बयान पर सीआरपीएफ और मनिका पुलिस पर केस
सतबरवा (पलामू) : बकोरिया में तीन साल की बच्ची विनिता की मौत के मामले में लातेहार की मनिका पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों के खिलाफ पलामू के सतबरवा थाना में मामला दर्ज किया गया है. मृत बच्ची की मां बबीता देवी के बयान पर घटना के 18 घंटे बाद शनिवार की शाम मामला दर्ज किया गया है.
डायरिया से महिला की मौत, गांव पहुंचे स्वास्थ्यकर्मियों का विरोध
देवरी : प्रखंड के घोसे में डायरिया से डायरिया से चंद्रिका देवी (70) की मौत रविवार की सुबह हो गयी. वह तीन दिन पहले डायरिया की चपेट में आयी थी. परिजन उसे गिरिडीह स्थित एक निजी अस्पताल ले गये, जहां पर इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. इसकी सूचना पर स्वास्थ्य विभाग हरकत में आया और सिविल सर्जन के आदेश पर एक टीम घोसे पहुंची.
डंपर के धक्के से स्कूटर सवार मां-बेटी की मौत
आद्रा : रघुनाथपुर शहर के खुदीराम बोस के समक्ष रविवार को डंपर के धक्के से स्कूटर पर सवार मां वनलता मुखर्जी (50) तथा दिव्यांग बेटी पिंकी मुखर्जी (18) की मौत हो गयी, जबकि चालक भागीरथ मुखर्जी मामूली रूप से घायल हो गये. स्थानीय निवासियों ने डंपर में आग लगा दी तथा यातायात सुधारने की मांग को लेकर घंटों पुरुलिया-बराकर सड़क जाम किया. पुलिस अधिकारियों की भी फजीहत की.
दुर्गापुर में मिनी ट्रक ने मारा धक्का, मौत
दुर्गापुर : दुर्गापुर थाना अंतर्गत वारिया फांड़ी में कार्यरत सहायक अवर निरीक्षक (एएसआई) तपन कुमार मांझी (48) की मौत शनिवार की देर रात दुर्गापुर के बनगांव मोड़ के समीप जीटी रोड पर मिनी ट्रक की चपेट में आने से हो गई. स्थानीय लोगों एवं पुलिस के सहयोग से उन्हें गांधी मोड़ समीप निजी अस्पताल भेजा गया.
झुमरीतिलैया : कार ने स्कूटी सवार को कुचला, मौत
थाना क्षेत्र के कोडरमा रेलवे स्टेशन के पास स्थित प्रिंस चार्ट के सामने शनिवार की देर रात दर्दनाक हादसे में एक युवक की मौत हो गयी. मृतक की पहचान 38 वर्षीय संजय यादव पिता रामचंद्र यादव निवासी लराही थाना चौपारण जिला हजारीबाग वर्तमान पता लालमन दिग्थू चंदवारा के रूप में हुई है.
जम्मू कश्मीर में वाहन खाई में गिरा, सात की मौत, 25 घायल
जम्मू कश्मीर के रजौरी जिले में रविवार को क्षमता से अधिक यात्रियों को ले जा रहा वाहन सड़क से फिसल कर गहरी खाई में गिर गया. इस हादसे में एक नाबालिग समेत सात लोगों की मौत हो गयी, जबकि 25 अन्य घायल हो गये.
अपने सभी बच्चों के साथ मां ने ट्रेन के आगे लगायी छलांग, 4 की मौत
जहानाबाद : बिहार के जहानाबाद जिले में एक बड़ी खबर सामने आयी है, जहां एक महिला ने अपने चार बच्चों के साथ ट्रेन के आगे छलांग लगा दी. इस हादसे में महिला और उसके तीन बच्चों की मौत हो गयी. वहीं, एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गयी है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय रेल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही घायल बच्ची को उपचार के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया है.
गोपीनाथ मुंडे से लेकर जेटली तक.... पांच साल में BJP ने खो दिए अपने तमाम दिग्गज नेता, अगस्त का महीना अशुभ
भाजपा अभी सुषमा स्वराज के अचानक मौत से उबर भी नहीं पाई थी कि पूर्व वित्त मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरूण जेटली का शनिवार दोपहर निधन हो गया. बीजेपी ही नहीं बल्कि पूरी राजनीतिक जमात जेटली के निधन से दुखी है.
पटवन के दौरान करेंट से किसान की हुई मौत
करायपरशुराय (नालंदा) : खेत पटवन के दौरान शनिवार की सुबह थाना क्षेत्र के सांध गांव निवासी किसान धर्मवीर प्रसाद (45 वर्ष) की बिजली प्रवाहित तार की चपेट में आने से मौत हो गयी. वह गांव से कुछ दूरी पर स्थित खंधे में मोटर से खेत का पटवन करने के लिए टोका फंसा रहे थे, तभी बिजली प्रवाहित तार की चपेट में आ गये.
ट्रक की टक्कर से कार सवार महिला की मौत, सड़क जाम
शेखपुरा : चेबाड़ा-सिकंदरा पथ पर निर्माणाधीन सम्राट फॉर्म हाउस के समीप एक बेकाबू ट्रक में सदर प्रखंड शेखपुरा के वर्मा गांव से शेखपुरा बाजार आ रही इंडिगो कार को रौंद डाला. इस घटना में कार में सवार 60 वर्षीया महिला कांति देवी की मौत मौके पर ही हो गयी, जबकि कार चला रहे वर्मा गांव निवासी सुबोध कुमार बुरी तरह से घायल हो गये. उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल शेखपुरा भेजा गया.
ट्रक की चपेट में आने से साइकिल सवार की मौत
नगरा : खैरा थाना क्षेत्र के छपरा-मशरख मुख्य पथ पर कृष्णा चौक के समीप शनिवार को साइकिल सवार ट्रक की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया. उक्त जख्मी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बंगरा गांव निवासी 60 वर्षीय मोहम्मद मैनुद्दीन बताया जाता है. स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया.
मांझा में विवाहिता की हत्या, पति फरार
मांझा : शुक्रवार की देर शाम ससुरालवालों ने एक विवहिता की हत्या कर दी. ससुरालवाले विवाहिता की मौत का कारण जहां बीमारी बता रहे हैं, वहीं मायकेवाले पति पर महिला की हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं. महिला की मौत के बाद उसका पति फरार है. पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच की जुट में गयी है.
मारपीट में जख्मी युवक की 13वें दिन मौत डेढ़ घंटे आरोपी परिवार को बनाया बंधक
सिदगोड़ा बागुनहातु राेड नंबर 17 (बिहारी बस्ती) के प्रत्येश साहू (26) की इलाज के दौरान शुक्रवार (13वें दिन) को एमजीएम अस्पताल में मौत हो गयी. वह पिटाई में गंभीर रूप से घायल हो गया था. प्रत्येश की मौत के बाद उसे पीटने वाले पड़ोसी बिट्टू डे के घर पर बस्ती के लोगों ने शनिवार को हमला कर दिया. बिट्टू के परिवार वालों ने घर में बंद कर खुद को बचाया. पेशे से कन्वाई चालक बिट्टू शहर में नहीं है. दो दिन पहले वह गाड़ी लेकर बाहर गया है. प्रत्येश के परिजन बिट्टू के घरवालों से मुआवजा को लेकर बात करना चाह रहे थे, लेकिन कोई घर से बाहर नहीं निकला. इससे आक्रोशित लोगों ने घर की खिड़की तोड़ दी. कमरे में ईंट-पत्थर फेंके. सूचना मिलते ही सिदगोड़ा पुलिस पहुंची. दोपहर दो बजे से डेढ़ घंटे चले हंगामे के बीच सिदगोड़ा थाना प्रभारी मनोज ठाकुर ने लोगों को समझाकर अपने ही घर में बंधक बने लोगों को बाहर निकला और थाना ले गये.
व्यवसायी को महाजन ने मारा थप्पड़, मौत
बकाये रुपया लौटाने को लेकर हुए विवाद में एक व्यवसायी को थप्पड़ जड़ना महाजन को महंगा पड़ गया. जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात नदिया के मदनपुर के रहने वाले वस्त्र व्यवसायी समीर साधुखां अपने कुछ साथियों के साथ चितपुर इलाके में महाजन, लाल्टू पोद्दार से मिलने आये थे.
आकाशीय बिजली को रोकेगी थंडर अरेस्ट डिवाइस
आकाशीय बिजली से पिछले वर्ष पूरे देश में 3000 लोगों की मौत हुई है. इनमें से 10 फीसदी यानी 300 लोग पश्चिम बंगाल मरे हैं और वर्ष दर वर्ष इनकी संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है.