144 results found for ''मोबाइल फोन''
रांची : साइबर अपराधियों ने एकाउंट से निकाल लिये 58,997 रुपये
रांची : डोरंडा थाना क्षेत्र के शिवपुरी काली मंदिर के समीप रहनेवाले अविनाश कुमार के एकाउंट से साइबर अपराधियों ने 58,997 रुपये निकाल लिये. रुपये की निकासी चार बार में की गयी है. रविवार को अविनाश ने डोरंडा थाने में शिकायत दर्ज करायी. शिकायत के अनुसार, अविनाश कुमार ने अपने मोबाइल पर गूगल पे एेप डाउनलोड कर रखा है.
रांची : ऋचा पटेल की मां का जब्त मोबाइल पुलिस ने नहीं दिया
रांची : पिठोरिया थाना में जब्त मोबाइल लेने के लिए रविवार को ऋचा पटेल की मां मीना देवी गयी थी, लेकिन पुलिस ने मोबाइल नहीं दिया. इस संबंध में मीना पटेल ने रांची के एसएसपी को आवेदन देकर कहा है कि पुलिस उसका मोबाइल वापस करे और मेरे परिजनों को परेशान न करे.
विस सत्र : सुरक्षा में 500 जवान और अफसर तैनात
रांची : विधानसभा के मॉनसून सत्र को लेकर रांची पुलिस ने सुरक्षा की तैयारी पूरी कर ली है. सुरक्षा को लेकर रविवार को 500 जवान व पुलिस अफसर की तैनाती कर दी गयी. सत्र के दौरान सुरक्षा को लेकर एसएसपी अनीश गुप्ता ने पुलिस अफसरों और जवानों को विधानसभा परिसर में ब्रीफ किया. एसएसपी ने जवानों को निर्देश दिया है कि वे ड्यूटी के दौरान मोबाइल पर बात नहीं करेंगे. ड्यूटी मुस्तैदी से करेंगे.
पटना : मोबाइल एप पर देख सकेंगे स्टेशन पर उपलब्ध सुविधाएं
पटना : दानापुर रेल मंडल प्रशासन की ओर से हमसफर नामक मोबाइल एप विकसित किया जा रहा है. इस मोबाइल एप के जरिये रेल मंडल क्षेत्र के ए-वन व ए श्रेणी के स्टेशनों पर पहुंचने वाले यात्रियों को सुविधा से संबंधित जानकारी के लिए किसी दूसरे की सहायता नहीं लेनी पड़ेगी. इस एप पर स्टेशन के नक्शा के साथ-साथ एक-एक प्लेटफॉर्म के फोटो अपलोड रहेंगे. नक्शा में वेटिंग हॉल कहां-कहां है और वेटिंग हॉल में क्या-क्या सुविधाएं दी गयी है और उसकी वर्तमान स्थिति क्या है. इसकी पूरी जानकारी यात्रियों को मुहैया करायी जायेगी.
पटना : पीएचइडी का मोबाइल यूनिट दूषित पानी की कर रहा गुणवत्ता जांच
पटना : पीएचइडी गांव के दूर-दराज के इलाकों में मोबाइल यूनिट सेवा की सहायता से दूषित पानी की जांच कर रहा है. विभाग की ओर से नौ मोबाइल यूनिट दूषित पानी की जांच के लिए गांव-गांव तक पहुंच रहा है.
पटना : मकान मालिक की नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म
पटना : पटना सिटी इलाके में नाबालिग 13 साल की लड़की के साथ रेप की घटना प्रकाश में आयी है. घटना को मकान में रहने वाले किरायेदार ने अंजाम दिया है. आरोपित नवीन कुमार बेगूसराय का है, जो पीड़िता के ही मकान में रहता था. घटना के बाद से आरोपी फरार है. उसने फोन पर पीड़िता के पिता पर केस नहीं कराने की धमकी दी है.
रेड लाइट एरिया में फंसी चंदनकियारी की किशोरी
बोकारो : चंदनकियारी के अमलाबाद ओपी अंतर्गत मानपुर की लापता एक 17 वर्षीया लड़की आसनसोल के रेड लाइट एरिया में है. वह 30 जून से लापता है. रविवार को लगभग 11 बजे उसने चोरी-छुपे किसी मोबाइल फोन से अपने बहनोई को कॉल कर इसकी जानकारी दी.
पिस्कानगड़ी : हाइड्रा से गिरा खलासी, चक्का चढ़ा, मौत
पिस्कानगड़ी : नगड़ी थाना क्षेत्र के दलादिली चौक के समीप हाइड्रा गाड़ी (जेएच09 एपी-5845) का खलासी गाड़ी से गिर पड़ा व चक्का चढ़ जाने से घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. घटना शनिवार की शाम लगभग पांच बजे की है. जानकारी के अनुसार हाइड्रा गाड़ी कुछ सामान लेकर अन्यत्र जा रही थी. ड्राइवर मोबाइल फोन पर बात करने में व्यस्त था. इसी बीच खलासी गुड्डू कुमार (20) अचानक गाड़ी से गिर गया.
पटना सिटी : युवती का गला दबा चेन व मोबाइल छीना, एक धराया
पटना सिटी : बहादुरपुर थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर लोहा सिंह लेन में रहने वाले राजीव रंजन के घर बीती रात तीन चोरों ने चोरी की. इस दरम्यान युवती का गला दबा सोने की चेन व मोबाइल छीन लिया. इसी बीच युवती ने शोर मचा दिया, तो तीनों दीवार फांद फरार हो गये. सूचना बहादुरपुर पुलिस को दी. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए भाग रहे तीन में एक चोर को घेराबंदी कर पकड़ लिया. उसके पास से छीना मोबाइल बरामद हुआ.
लातेहार : टीपीसी के तीन उग्रवादी गिरफ्तार
लातेहार : लातेहार जिला पुलिस ने टीपीसी के तीन उग्रवादियों को छापामारी कर बालूमाथ-चंदवा के सीमा पर स्थित तिलैया दामर गांव से गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार परमेश्वर गंझू उर्फ प्रवीण गंझू , छोटू गंझू और सुजीत गंझू के पास से देसी कट्टा, दो फोन व परचा बरामद किया गया है.
सेल्फी से बाबा मंदिर की यादें सहेज रहे हैं बैद्यनाथ के भक्त
श्रावणी मेला के दौरान बाबा के भक्तों में सेल्फी खिंचवाने का भी क्रेज बढ़ा है. तकनीक के साथ बदलते संसार में आज हर हाथ में एंड्रॉयड फोन भी आ गये हैं. लोग घूमने जायें या फिर तीर्थ यात्रा में, अपने साथ कैमरे की जगह अब मोबाइल में ही तस्वीरें खींचकर अपने साथ यादों को समेटकर ले जाने लगे हैं.
सेल्फी से बाबा मंदिर की यादें सहेज रहे हैं बैद्यनाथ के भक्त
श्रावणी मेला के दौरान बाबा के भक्तों में सेल्फी खिंचवाने का भी क्रेज बढ़ा है. तकनीक के साथ बदलते संसार में आज हर हाथ में एंड्रॉयड फोन भी आ गये हैं. लोग घूमने जायें या फिर तीर्थ यात्रा में, अपने साथ कैमरे की जगह अब मोबाइल में ही तस्वीरें खींचकर अपने साथ यादों को समेटकर ले जाने लगे हैं.
बड़े शराब तस्करों का मोबाइल नंबर रखा जायेगा सर्विलांस पर
डीएम चंद्रशेखर सिंह ने मद्य निषेध को लेकर समीक्षात्मक बैठक शुक्रवार को की़ उन्होंने बार-बार पकड़े जाने वाले बड़े शराब तस्करों का मोबाइल नंबर सर्विलांस पर रखने का आदेश दिया है. ऐसे अपराधियों का मोबाइल नंबर सर्विलांस पर रखे जाने से उनकी प्रत्येक गतिविधि की जानकारी मिलेगी़ कहा कि जिले में शराब तस्करी पूरी तरह बंद होनी चाहिये़ जिले में प्रवेश करने वाली सभी सीमाओं पर
मोबाइल नेटवर्क से परेशान ग्रामीणों ने किया प्रर्दशन
भंडरा प्रखंड के ग्रामीण इलाकों में एक कंपनी का नेटवर्क बाधित रहने के कारण ग्रामीणों ने प्रखंड मुख्यालय में स्थित ऑफिस में कंपनी के फिल्ड मैनेजर को गांधीगीरी तरीके से माला पहना कर अपना विरोध प्रकट किया. ग्रामीण इलाका तेतरपोका में मोबाइल नेटवर्क लगभग दो साल से हमेशा बाधित रहता है. ग्रामीण नेटवर्क नहीं रहने के कारण काफी परेशान हैं.
बेऊर जेल में मिले दो फोन को लेकर प्राथमिकी दर्ज
पटना : बेऊर जेल के अंदर हुई छापेमारी के बाद मिले दो मोबाइल फोन को लेकर बेऊर थाने में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा दी गयी है. दोनों ही फोन लावारिस हालत में गंगा खंड के बाहर पड़े थे. सूत्रों का कहना है कि बुधवार की देर रात हुई छापेमारी की भनक कैदियों को लग गयी थी और फिर उन लोगों ने तुरंत ही मोबाइल फोन को बाहर फेंक दिया.
वाहन में पुलिस का स्टीकर लगा करते थे लूटपाट
पटना : अपनी स्कॉर्पियों पर पुलिस का स्टीकर लगा कर लूटपाट करने वाले गिरोह के चार अपराधियों को पटना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इन लोगों के पास से एक स्कॉर्पियो, 19 हजार नकद, छह मोबाइल फोन, हथियार, वाहनों का चार नंबर प्लेट, वाहन निबंधन संख्या का स्टीकर, एक पुलिस स्टीकर व एक फर्जी पहचान पत्र बरामद किया गया है.
बिक्रम में दो दुकानदारों से फिर से मांगी रंगदारी
बिक्रम दुकानदारों से एक बार फिर से अपराधियों ने रंगदारी मांगी है. अपराधियों ने कपड़ा दुकानदार भोला कुमार व टोकरी दुकानदार मुन्ना कुमार से 20-20 हजार रुपये मांगें हैं . रुपये नहीं देने पर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी है. इस संबंध में दोनों दुकानदारों ने बिक्रम थाना पुलिस को शुक्रवार की रात लिखित शिकायत दी और कार्रवाई करने की गुहार लगायी है. दुकानदार भोला ने पुलिस को बताया है कि 17 जुलाई को शाम छह बजे दो अलग-अलग मोबाइल नंबरों से फोन कर 20 हजार की रंगदारी मांगी गयी .
धौनी का फिलहाल संन्यास लेने का कोई इरादा नहीं है, बिजनेस पार्टनर और करीबी मित्र अरुण पांडेय का बयान
नयी दिल्ली : महेंद्र सिंह धौनी के करीबी मित्र और बिजनेस पार्टनर अरुण पांडे ने शुक्रवार को कहा कि इस भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज की अभी संन्यास लेने की कोई योजना नहीं है. भले ही उनके भविष्य को लेकर अटकलबाजियां चल रही हों. विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से भारत के हारने के बाद से धौनी के भविष्य को लेकर अटकलें बढ़ गयी हैं. पांडे ने फोन पर कहा : उसकी अभी तुरंत संन्यास लेने की कोई योजना नहीं है. उस जैसे महान खिलाड़ी के भविष्य को लेकर चल रही लगातार अटकलें काफी दुर्भाग्यपूर्ण हैं.
गुमला : भरनो पुलिस के हत्थे चढ़े दो बाइक चोर, रांची से जुड़ा है गिरोह का तार
गुमला : झारखंड के गुमला जिले की भरनो पुलिस ने शुक्रवार को बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस की ओर से दो बाइक चोरों को गिरफ्तार किया गया है. इसमें पोखराटोली निवासी सोमरा उरांव और सिसई मंगलो के मंगरा उरांव शामिल हैं. पुलिस ने इन दोनों की निशानदेही पर चोरी कर बेचे गये चार बाइक बरामद किया है. वहीं, दो बाइक को उनके घर से बरामद किया है. पुलिस ने दोनों बाइक चोरों का मोबाइल भी जब्त किया है. पूछताछ के बाद इन दोनों चोरों को शुक्रवार को जेल भेज दिया गया.
चैनपुर एसडीओ पर वाहन रोक कर अवैध वसूली करने का आरोप, डीसी से की गयी शिकायत
गुमला : झारखंड के गुमला जिले के चैनपुर के अनुमंडल पदाधिकारी सत्य प्रकाश झा पर झारखंड और छत्तीसगढ़ के अंतरराज्यीय सीमा मांझाटोली (रायडीह प्रखंड) के समीप वाहनों को रोककर अवैध तरीके से पैसा वसूलने का आरोप लगा है. इसकी शिकायत वाहन मालिक उपेंद्र सिंह राजपूत ने गुमला डीसी शशि रंजन से फोन पर की है. डीसी ने मामले की जांच करने का आश्वासन दिया है.