94 results found for ''मोबाइल फान एप्लीकेशन''
मोबाइल चोरी के आरोप में गिरफ्तार, गया जेल
लोअर बाजार पुलिस ने मोबाइल चोरी के आरोप में गिरफ्तार सरफराज नामक युवक को शनिवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. पुलिस ने उसके पास से दो मोबाइल बरामद किया है.
अवैध स्प्रीट जब्त, दो गिरफ्तार
सरिया पुलिस ने शनिवार सुबह करीब पांच बजे 500 लीटर अवैध स्प्रीट के साथ एक बोलेरो जब्त की है. छापामारी में पुलिस को 40 हजार रुपये नगद और दो मोबाइल भी बरामद हुआ है. बरामद सभी सामग्री सरिया थाना को सौंप दिया गया है. सरिया अंचल पुलिस निरीक्षक आरएन चौधरी ने बताया कि सरिया-बगोदर मार्ग से एक बिना नंबर की बोलेरो वाहन से अवैध स्प्रि
दादी-नानी तो नहीं, बच्चों को अब कहानियां सुनायेगा चाइनीज मोबाइल कंपनी शिओमी का ये खास गैजेट...
नयी दिल्ली : भारत में बच्चों को अक्सर दादी-नानी कहानियां सुनाया करती हैं. कहानी सुनाने की यह पुरानी परंपरा है, लेकिन बदलते जमाने के साथ अब कहानियां दादी-नानी तो कम ही सुनाती हैं. ऐसे में अब आज के डिजिटल जमाने में दादी-नानी तो कहानी नहीं ही सुनाएंगी. अलबत्ता, चीनी मोबाइल कंपनी शिओमी का एक पेन भारत के बच्चों को कहानी जरूर सुनाएगी.
पहले दोस्ती, फिर की शादी दो माह बाद छोड़ कर भागा
महिला थाने में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें एक युवक संजीव कुमार ने युवती मालती (काल्पनिक नाम) से पहले दोस्ती और फिर बाद शादी की. लेकिन, शादी के दो माह बाद ही छोड़ कर भाग गया. युवक ने अपने मोबाइल फोन को भी स्विच ऑफ कर लिया है. युवती के परिजन तो पहले से ही उनकी मर्जी के खिलाफ भाग कर शादी करने से नाराज थे. अब इस घटना के बाद उनलोगों ने भी युवती को सहयोग करने से इन्कार कर दिया है. आखिरकार अंत में न्याय की गुहार लगाने युवती को पुलिस की शरण में आना पड़ा.
गायब युवक का शव खेत में मिला
अंडाल थाना क्षेत्र के छोड़ा गांव एवं बहुला मोड़ के बीच मोबाइल टावर के पास स्थित हनुमान मंदिर से महज 200 फुट की दूरी पर खेत में शव दिखा.लोगों ने वन बहाल आउटपोस्ट पुलिस को सूचि
Instagram ने चैटरबॉक्स मामले में कहा, ईमेल या मोबाइल नंबर गलत तरीके से नहीं निकाला गया
ऑनलाइन तस्वीरें शेयर करने की सुविधा देने वाली कंपनी इंस्टाग्राम ने शुक्रवार को कहा कि प्रारंभिक जांच में उसके उपयोक्ताओं का निजी ईमेल या मोबाइल नंबर अनुचित तरीके से निकाले जाने का कोई सबूत नहीं मिला है.
भीड़ में शामिल उचक्कों ने पत्रकारों के मोबाइल फोन और पर्स उड़ाये
रांची : गुरुवार दिन के 12 बजे थे. पंडरा थाना के अपोजिट बीजेपी के टेंट में संजय सेठ पहुंचे थे. उनसे बात करने और उनकी तस्वीर लेने के लिए मीडियाकर्मियों का झुंड वहां पहुंचा. इसी बीच एक-एक कर सात मीडियाकर्मियों को पॉकेटमारों ने निशाना बनाया. इनमें सरोज कुमार ओझा का मोबाइल और पर्स में आठ से दस हजार रुपये दो चेक था. विकास सिंह, देवेंद्र सिंह, मनोज श्रीवास्तव, पिंटू दुबे, विकास राजगढ़िया, सोमनाथ सेन मोबाइल शामिल है.
छिनताई के आरोप में दो महिलाएं अरेस्ट
ऑफिस टाइम के समय में मेट्रो स्टेशन में सफर के दौरान एक यात्रियों पर्स व बैग से मोबाइल व रुपये गायब करने के आरोप में दो महिलाओं को चारू मार्केट थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस के हाथ आयी महिलाओं के नाम सीमा वैद्य व माला वैद्य हैं. दोनों‍ बांकुड़ा जिले की रहनेवाली हैं. लेकिन रवींद्र सरोवर इलाके में दोनों रह रही हैं.
बैरक से कक्षपाल का मोबाइल चोरी
सेंट्रल जेल मोतिहारी के बैरक से कक्षपाल पंचम कुमार पासवान की मोबाइल चोरी हो गयी. घटना को लेकर उसने नगर थाना में आवेदन दिया है. उसने पुलिस को बताया है कि कारा के अंदर ड्यूटी पर था.
चुनाव नतीजा जानने काे पूरे दिन फोन व टीवी से चिपके रहे लोग
लोकसभा चुनाव के मतगणना के दौरान गुरुवार को पूरे दिन शहर की सड़कें सुनसान रही. लोग परिणाम जानने को लेकर उत्सुक रहे. यह उत्सुकता इतनी थी कि ज्यादातर लोग घर में बैठकर लोग टीबी व मोबाइल से चिपके रहे. मिनटों-मिनटों पर लोगों ने फोन कर अपने जानने वालों से रुझान पर चर्चा करते रहे.
सिर पर थी भगवा गमछे की पगड़ी और 'कमल' की तरह खिल रहे थे समर्थकों के चेहरे
सुबह करीब आठ बजे थे. हरि की चाय दुकान पर लोगों का जुटान होने लगा था. वैसे दुकान तो बंद थी, लेकिन बेंच पर बैठे लोगों के बीच प्रत्याशियों के हार-जीत के आकलन पर बहस जारी था. देखते ही देखते दुकान पर अच्छी भीड़ इकठ्ठी हो गयी. कुछ लोग बहस में मशगुल थे तो कुछ की नजरें मोबाइल पर टिकी थी.
इधर, रुझान में बढ़ती रही बढ़त उधर, कार्यकर्ता मनाते रहे जश्न
फुसरो के लोग चुनाव परिणाम देखने के लिए सुबह से ही टीवी और मोबाइल से चिपके रहे. जैसे-जैसे गिरिडीह से एनडीए प्रत्याशी चंद्रप्रकाश चौधरी बढ़त बनाते रहे, वैसे-वैसे उनके समर्थक फुसरो में अबीर गुलाल एक-दूसरे को लगा कर, पटाखा फोड़ कर और मिठाइयां बांट कर खुशी का इजहार करते रहे. देर शाम तक जश्न मनाते रहे.
1.5 लाख में बिक रहा ट्रूकॉलर पर आपका डेटा
दिल्‍ली : मोबाइल फोन पर कॉलर की पहचान करने वाले ऐप्प ट्रूकॉलर के जरिये आपका नाम, फोन नंबर, इमेल एड्रेस सहित अन्य डेटा एक प्राइवेट इंटरनेट फोरम पर बिक्री के लिए उपलब्ध है. डेटा की खरीद बिक्री पर नजर रखने वाले एक साइबर सिक्योरिटी एनालिस्ट ने यह खुलासा किया है.
सीएससी संचालक को गोली मार 1.50 लाख लूटे
गांडेय में संचालित एसबीआइ के ग्राहक सेवा केंद्र में अपराधियों ने बुधवार की सुबह दस बजे धावा बोलकर लूट की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान अपराधियों ने केंद्र के संचालक के पैर में गोली मार कर केंद्र से लगभग 1.50 लाख रुपये नकद, एक लैपटॉप व एक मोबाइल लूट लिया.
ई-सुविधा पोर्टल से मोबाइल पर पलभर में मिलेंगे नतीजे
यदि आप लोकसभा चुनाव का परिणाम त्वरित गति से माइक्रो सेंकेंड में पाना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए है. इसके लिये अपने मोबाइल के गूगल प्ले स्टोर में जाइये और अपने एंड्रॉयड सेट में वोटर हेल्पलाइन एप्प इंस्टॉल कर लीजिये. फिर देखिये लोकसभा चुनाव का सबसे पहले रिजल्ट.
सस्ता फोन : पावरबैंक और मोबाइल फोन का डेडली कॉम्बिनेशन है यह हैंडसेट, जानें
फीचर फोन विनिर्माता जीवी मोबाइल्स ने एन-3720 फीचर फोन पेश किया है जो किसी अन्य फोन को चार्ज करने के लिए पावर बैंक की तरह भी काम करता है. कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि 2.8 इंच के डिस्प्ले वाले इस फोन में तीन सिम स्लॉट हैं.
अनुशासनहीनता के मामले में 73 माध्यमिक परीक्षार्थियों की परीक्षा रद्द
माध्यमिक परीक्षा के संचालन के लिए कुल 53604 एक्जामिनर व 1639 हेड एक्जामिनर नियुक्त किये गये थे. परीक्षा 12 फरवरी से शुरू हुई थी. इससे पहले सभी स्कूलों व परीक्षार्थियों को सावधानी बरतने व मोबाइल फोन का प्रयोग नहीं करने की
मोटरसाइकिल लूटकांड के तीनों आरोपित को जेल
मधुसूदनपुर थानक्षेत्र बाइपास में युवक से मोटरसाइकिल व मोबाइल लूटकांड मामले में सोमवार को गिरफ्तार तीन बाइक चोर गिरोह के सक्रिय सदस्य आरोपित ललन यादव, प्रह्लाद यादव और अमरजीत यादव को पुलिस ने मंगलवार को जेल भेज दिया. पुलिस बाइक चोर गिरोह के कई लोगों की खोज जुट गयी है.
पुलिस ने क्राइम कंट्रोल के लिए तैयार किया एेप
रांची : झारखंड में क्राइम कंट्रोल के लिए अपराधियों और नक्सलियों के बारे में जानकारी एकत्र करने के लिए झारखंड पुलिस हाइटेक हो चुकी है. इसके लिए पुलिस मुख्यालय डाटा सेंटर ने एक मोबाइल एेप तैयार किया है. एेप का नाम है क्राइम कंट्रोल एेप. यह एेप क्राइम एंड क्रिमिनल ट्रैकिंग नेटवर्क एंड सिस्टम से भी जुड़ा है. एेप में कई फीचर्स हैं.
छपरा विस क्षेत्र की मतगणना 23 चक्रों में होगी पूरी
छपरा : 23 मई को सारण तथा महाराजगंज संसदीय क्षेत्र के मतों की गणना के दौरान कोई भी पदाधिकारी, पर्यवेक्षक, मतगणनाकर्मी, मोबाइल या अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण लेकर मतगणना कक्ष में नहीं जायेंगे. मतगणना कार्य पूरी शुचिता के साथ किया जायेगा. ये बातें जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह डीएम सुब्रत कुमार सेन ने सोमवार को समाहरणालय सभाकक्ष में निर्वाची पदाधिकारी, सहायक निर्वाची पदाधिकारी के टेबल पर प्रतिनियुक्त पदाधिकारी, पर्यवेक्षक, सहायक एवं कार्यपालक सहायक के मतगणना संबंधित प्रशिक्षण के दौरान कहीं.