18 results found for ''मोटरसाइकिल''
दवा दुकानदारों ने निकाला मोटरसाइकिल जुलूस
बिहार केमिस्ट्स एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के आह्वान पर दवा दुकानदारों ने की हड़ताल फार्मासिस्ट की समस्या का निदान किये बगैर कार्रवाई को लेकर किया विरोध सदर अस्पताल के स्वास्थ्य प्रबंधक का दावा, नहीं होगी मरीजों को परेशानी बेगूसराय : बिहार केमिस्टस एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के आह्वान पर छह सूत्री मांगों के समर्थन में दवा दुकानदारों ने बुधवार से तीन दिवसीय हड़ताल की शुरुआत कर दी है.
विवाहिता की हत्या कर शव को किया गायब
नावानगर : मुरार थाना के मसर्हिया गांव निवासी सुरेश सिंह ने अपनी पुत्री चंपा देवी की हत्या कर शव को गायब करने का आरोप लगाते हुए नावानगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. पिता सुरेश सिंह द्वारा दर्ज करायी गयी प्राथमिकी में कहा गया है कि अपनी पुत्री चंपा देवी की शादी थाना क्षेत्र के महादेवगंज निवासी उपेंद्र सिंह यादव पिता रंगजी यादव के साथ दो वर्ष पहले की थी. शादी के बाद से ही उसके ससुराल वालों ने दहेज में मोटरसाइकिल तथा 50 हजार रुपये की मांग कर रहे थे.
एसपी ने संदेह के आधार पर चार युवकों को पकड़ा, की पूछताछ
जहानाबाद : एसपी मनीष ने सोमवार को दरधा पुल के समीप से संदेह के आधार पर दो बाइकों पर सवार चार युवकों को पकड़ा है. पकड़े गये युवकों में बोधगया के तनवीर कुमार एवं अमित कुमार, टेहटा मदारीचक के अमित कुमार एवं जहानाबाद कोर्ट के समीप रहनेवाले राहुल कुमार शामिल हैं. चारों युवक आर-15 मोटरसाइकिल बाइक के साथ दरधा पुल के समीप नशे का सेवन करते नजर आये. इसी क्रम में पुलिस कप्तान रास्ते से गुजर रहे थे.
दो अलग-अलग सड़क हादसे में चार की मौत
आद्रा : दो अलग-अलग सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. शनिवार देर रात पुरुलिया जिले के पूचांथान अंतर्गत लालपुर बांकुड़ा राज्य राजमार्ग के रंगामाटी गांव के समक्ष मोटरसाइकिल तथा ट्रक की टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.
सड़क दुर्घटना में एक घायल
किस्को प्रखंड क्षेत्र के डटमा गांव निवासी राधू उरांव सड़क दुर्घटना में घायल हो गया. जानकारी अनुसार सहेदा मोड़ के पास साइकिल सवार राधू उरांव को मोटरसाइकिल सवार ने धक्का मार दिया
बिहार : मुजफ्फरपुर में युवक की गोली मारकर हत्या, दस महीने पूर्व भी की गयी थी गोलीबारी
मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना अंतर्गत अखाड़ाघाट इलाके में शुक्रवार देर रात मोटरसाइकिल सवार दो नकाबपोश हमलावरों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. अहियापुर थानाध्यक्ष विकास राय ने शनिवार को बताया कि मृतक का नाम विनीत कुमार है. पुलिस द्वारा अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.
मोटरसाइकिल दुर्घटना में घायल
थाना क्षेत्र के जिरहुल्ला चौक के समीप बुधवार को हुई मोटरसाइकिल दुर्घटना में जिरहुल्ला गांव निवासी अभय प्रजापति घायल हो गया. उसे इलाज के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां चिकित्सक नितेश भारती ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए सदर अस्पताल गढ़वा रेफ
कर्रा : शिक्षक की मौत से आक्रोश दो घंटे बाला मोड़ जाम रखा
कर्रा : बाला मोड़ के समीप सोमवार की सुबह ट्रक की चपेट में आने से राजकीय प्राथमिक विद्यालय कुजीअम्बा अड़की के शिक्षक राजकुमार मुंडा (45) की मौत हो गयी. वे गुमला जिले के बेलागड़ा घाघरा के निवासी थे. सुबह मोटरसाइकिल से बाला मोड़ से खूंटी की ओर जा रहे थे. इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने राजकुमार मुंडा को अपनी चपेट में ले लिया. दुर्घटना में ट्रक का चक्का राजकुमार के सिर पर चढ़ गया. जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गयी. ग्रामीणों के अनुसार ट्रक की रफ्तार काफी तेज थी. ट्रक ने सड़क किनारे स्थित चापाकल को रौंदते हुए शिक्षक को अपनी चपेट में ले लिया. घटना के बाद चालक व खलासी ट्रक छोड़कर भाग निकले.
रांची : कार-बाइक की भिड़ंत में तीन युवकों की मौत
सीआरपीएफ कैंप के समीप हुई टक्कर पिस्कानगड़ी : नगड़ी थाना क्षेत्र के तिरिल स्थित सीआरपीएफ कैंप के समीप कार व मोटरसाइकिल की सीधी टक्कर में मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. वहीं, कार सवार महिला-पुरुष को भी चोट लगी है. वे किसी निजी अस्पताल में इलाज करा रहे हैं. मृतकों की पहचान रांची बजरा पाहनटोली निवासी दशरथ मुंडा (26), राहुल गाड़ी (20) और रवि उरांव (18) के रूप में की गयी.
झारखंड : पलामू की पुलिस ने छतरपुर से पांच नक्सलियों को किया गिरफ्तार
छतरपुर : झारखंड के पलामू जिला में पुलिस ने पांच नक्सलियों को गिरफ्तार किया है. ये सभी तृतीय प्रस्तुति कमेटी (टीपीसी) संगठन से जुड़े उग्रवादी हैं. पुलिस ने इन्हें छतरपुर अनुमंडल से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार नक्सलियों के पास से दो हीरो होंडा मोटरसाइकिल (JH-03E 9013 और JH-03U 6673), चार मोबाइल फोन, हथियार, टीपीसी संगठन से जुड़े पर्चे और अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है. पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है.
मोबाइल छिनताई के आरोप में दुर्गापुर से सात गिरफ्तार
दुर्गापुर थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी अभियान चलाते हुए मोबाइल छिनताई गिरोह के 7 लोगों को गिरफ्तार किया है. जांच के दौरान आरोपियों के पास से चोरी के 48 मोबाइल एवं इस्तेमाल की जाने वाली स्कूटी एवं दो मोटरसाइकिल जब्त किया है.
भारत बंद से होंडा और बजाज समेत कल-पुर्जा कंपनियों का उत्पादन प्रभावित
नयी दिल्ली/मुंबई/चेन्नई : केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ ट्रेड यूनियनों की देशव्यापी हड़ताल से बुधवार को होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (एचएमएसआई) के मानेसर संयंत्र, बजाज ऑटो की चाकन इकाई और कुछ अन्य कल-पुर्जा कंपनियों के कारखानों में काम प्रभावित हुआ. हालांकि, मारुति सुजुकी इंडिया, हीरो मोटोकॉर्प, होंडा कार्स इंडिया, महिंद्रा एंड महिंद्रा, टाटा मोटर्स और हुंडई मोटर्स इंडिया के उत्पादन पर हड़ताल का कोई असर नहीं पड़ा.
बाइक में लगी आग, मची अफरा-तफरी
दिघलबैंक : दिघलबैंक बाजार में शाम करीब 6:30 बजे उस समय अफरा-तफरी मच गयी. जब एक साइकिल दुकान के सामने रखी मोटरसाइकिल में अचानक आग लग गयी और देखते ही देखते मोटरसाइकिल धू-धू कर जलकर राख हो गयी. मोटरसाइकिल में लगी आग को देखकर अगल बगल के दुकानदार अपनी दुकानों के समान समटने लगे. वही आसपास से गुजरने वाले लोग दूर से ही भागने लगे. थोड़ी देर के लिए पूरे बाजार में अफरा तफरी का माहौल हो गया.
रांची में दिन-दहाड़े 1.80 लाख रुपये की लूट
रांची : झारखंड की राजधानी रांची में सोमवार को दिन-दहाड़े 1.80 लाख रुपये की लूट हो गयी. लूट की घटना लोअर बाजार थाना क्षेत्र में हुई. बताया जाता है कि लोअर बाजार थाना क्षेत्र में एक बैंक से पैसे निकालकर जा रहे व्यक्ति से मेन रोड में दिन-दहाड़े मोटरसाइकिल पर सवार दो अज्ञात अपराधियों ने 1.80 लाख रुपये लूट लिये.
अवैध संबंध के शक में कंकड़बाग से अगवा कर छात्र की हत्या, शव कोडरमा घाटी में फेंका
पटना/कोडरमा बाजार : कंकड़बाग थाने के आरएमएस कॉलोनी से अपहृत छात्र रॉबिन कुमार उर्फ बिट्टु (26 वर्ष) की अपराधियों ने हत्या कर दी और उसके शव को कोडरमा घाटी में फेंक कर फरार हो गये. पुलिस ने शनिवार को रॉबिन का शव परिजनों व मोबाइल लोकेशन के आधार पर बरामद कर लिया. साथ ही रॉबिन की बुलेट मोटरसाइकिल भी गर्दनीबाग इलाके से बरामद की गयी. रॉबिन की गला दबा कर हत्या किये जाने की आशंका जतायी जा रही है.
अलग-अलग जगहों से शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार
बौंसी : आबकारी विभाग ने गुप्त सूचना के आधार पर भारी मात्रा में बौंसी थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग जगहों से शराब की बरामदगी की है. साथ ही इस मामले में तीन शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है. थाना क्षेत्र अंतर्गत सांझोतरी के समीप से बिना नंबर के हौंडा मोटरसाइकिल से 180 एमएल का 236 टेट्रा पैक बरामद किया गया है. वहीं इस मामले में भागलपुर के सुल्तानगंज अंतर्गत राज गंगापुर गांव के दो शराब तस्कर अमित कुमार और कन्हैया कुमार को गिरफ्तार किया गया है.
दो अलग-अलग जगहों से भारी मात्रा में शराब बरामद, तीन तस्कर गिरफ्तार
बौंसी : आबकारी विभाग ने गुप्त सूचना के आधार पर भारी मात्रा में बौंसी थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग जगहों से शराब की बरामदगी की है. साथ ही इस मामले में तीन शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है. थाना क्षेत्र अंतर्गत सांझोतरी के समीप से बिना नंबर के हौंडा मोटरसाइकिल से 180 एमएल का 236 टेट्रा पैक बरामद किया गया है.
संकट मोचन कॉलोनी से अपराधी गिरफ्तार
राजनगर थाना क्षेत्र के संकट मोचन कॉलोनी से शनिवार को दिन में अपराधी अखिलेश्वर झा को पुलिसने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधी के पास से एक देसी पिस्टल, 5 जिंदा कारतूस, एक मोबाइल, एक मोटरसाइकिल, दो मैगजीन बरामद किए गये हैं.