20 results found for ''मोटरसाइकिल''
बाढ़ स्टेशन परिसर में दहशत को लेकर 10 राउंड फायरिंग
बाढ़ : बाढ़ रेलवे स्टेशन के मुख्य द्वार के सामने ऑटो स्टैंड के पास शुक्रवार की शाम को वर्चस्व को लेकर ताबड़तोड़ 10 राउंड फायरिंग की गयी. इससे लोगों में भगदड़ मच गयी. मोटरसाइकिल हटाने के विवाद में दो पक्ष आपस में उलझ गये थे.
चोरी के वाहनों के साथ छह लुटेरे धराये
गोपालगंज : जिले की सड़कों पर अंधेरी रात में कार से लूटनेवाले गैंग का खुलासा करते हुए पुलिस ने आधा दर्जन लुटेरों को गिरफ्तार किया है. लुटेरों का यह गैंग पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ था. इनके पास से चोरी की नयी कार बरामद की गयी है, जिस पर बंगाल का फर्जी नंबर डाला गया है. वहीं, वोटर आइकार्ड, पैनकार्ड, आधार कार्ड, मोटरसाइकिल का स्मार्ट कार्ड के अलावे नौ मोबाइल, प्लास्टिक की रस्सी, दो चाकू व अन्य घातक सामान बरामद किये गये हैं.
हिसुआ : बाइक रोक महिला से छीने 40 हजार रुपये
हिसुआ : मंगलवार को हिसुआ-नवादा रोड स्थित टीएस कॉलेज के समीप के पुल पर मेसकौर के शेखाबारा निवासी विजय कुमार की पत्नी उर्मिला कुमारी से अपराधियों ने मोटरसाइकिल रोक 40 हजार रुपये छीन लिये.
ट्रिपल लोड स्कूटी ने बाइक में ठोकर मारी, दो घायल
किरीबुरू-हिलटॉप मुख्य सड़क पर सोमवार की शाम स्कूटी व मोटरसाइकिल आमने-सामने टकरा गयी. इसमें बाइक सवार अमित कुमार ठाकुर (36) व हिलटॉप निवासी युवती गं
वर्मा सीमेंट हाउस में अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की, 40 लाख रुपये रंगदारी मांगी
लोहरदगा शहरी क्षेत्र में दिनदहाड़े दो मोटरसाइकिल पर सवार छह अपराधियों ने वर्मा सीमेंट हाउस में धावा बोलते हुए अंधाधुंध फायरिंग की. वर्मा सीमेंट हाउस शहरी क्षेत्र में नदिया स्कूल के पास है. दुकान में उस वक्त मालकिन बैठी थीं. अपराधियों ने पीएलएफआइ के नाम से एक पर्चा दुकान मालकिन को
न्यायालय परिसर के बाहर से दो बाइक चोरी
लहेरियासराय थाना क्षेत्र के समाहरणालय रोड स्थित रजिस्ट्री ऑफिस के सामने से सोमवार को दो मोटरसाइकिल चोरी हो गयी. बहादुरपुर थाना क्षेत्र के देकुली गांव निवासी गौरी शंकर झा के पुत्र राजेश कुमार झा बाइक पैशन प्रो (बीआर 07 एस 0374) से कोर्ट काम से आये थे. समाहरणालय रोड के किनारे गाड़ी लगाकर वे काम कराने कोर्ट परिसर चले गये.
बिहार : मुजफ्फरपुर में पेट्रोल पंप कर्मियों से लाखों रुपये की लूट
मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के ब्रह्मपुरा थाना अंतर्गत चांदनी चौक के समीप सोमवार को हथियारबंद अज्ञात अपराधी एक पेट्रोल पंप के दो कर्मियों से तीन लाख 87 हजार रुपये लूटकर फरार हो गये. ब्रह्मपुरा थाना अध्यक्ष उदय शंकर कुमार ने बताया, ‘‘लूट की इस वारदात को अंजाम देने वाले मोटरसाइकिल सवार अपराधियों की पहचान और गिरफ्तारी के लिये पुलिस की विशेष टीम का गठन किया गया है.''''
बोकारो : चंदनकियारी में भीषण सड़क दुर्घटना, नशे में धुत ड्राइवर ने घर में घुसाया ट्रक, 2 की मौत
चंदनकियारी में एक भीषण सड़क हादसा हो गया है. नशे में धुत चालक ने आठ लोगों को रौंद दिया और ट्रक भी सड़क किनारे एक घर में घुस गया. इस घटना में दो लोगों की मौत हो गयी और सात अन्‍य घायल हो गये हैं. बताया जा रहा है कि ट्रक चालक इतने नशे में था कि उसने ट्रक के उपर से नियंत्रण खो दिया और तीन मोटरसाइकिल सवारों को रौंदते हुए गाड़ी को एक घर के अंदर घुसा दी.
खूंटी : जमीन कारोबारी की हत्या
खूंटी/कर्रा : खूंटी के बड़ाइक टोली निवासी राजेंद्र महतो (35 वर्ष) की शुक्रवार देर रात सोसोटोली गांव में अपराधियों ने पत्थर से कूच कर हत्या कर दी. पुलिस ने उसका शव शनिवार को कर्रा थाना क्षेत्र के टुनगांव फुटबॉल मैदान से बरामद किया. वहां से मृतक की बुलेट मोटरसाइकिल भी बरामद किया गया.
यात्री वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार घायल
थाना क्षेत्र के कुड़ू-चंदवा मुख्य पथ पर पेट्रोल पंप के समीप यात्री वाहन की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार घायल हो गया. ग्रामीणों की मदद से घायल युवक को कुडू सीएचसी लाया गया. जहां प्राथमिक इलाज के बाद लोहरदगा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है. घटना के बाद बस चालक बस पेट्रोल पंप मे खड़ा कर फरार हो गया.
नालंदा : हिलसा कोर्ट में गवाही देने जा रहे दो लोगों को अज्ञात अपराधियों ने गोली मारी, पुरुष की मौत
रशरीफ : नालंदा जिले में अपराधियों की मनोबल लगातार बढ़ता ही जा रहा है. अपराधियों पर नकेल कसने में पुलिस विफल साबित हो रही है. शनिवार की अहले सुबह हिलसा कोर्ट में गवाही देने जा रहे एक महिला और एक पुरुष को तीन मोटरसाइकिल सवार तीन अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी. इस हादसे में पुरुष मोहन यादव की मौके पर ही मौत हो गयी.
नशे में राहगीर को पीटा गाड़ियों में लगायी आग
रांची : महुआ टोली मधुकम टीम के दो सदस्यों ने सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के मीनाक्षी टॉकीज के समीप बुधवार को दिन के साढ़े चार बजे जमकर हंगामा किया. इतना ही नहीं राहगीर की पिटाई कर दी. इसके बाद एक स्कूटी और एक मोटरसाइकिल में आग भी लगा दी. इस मामले में महुआ टोली निवासी अंकित मिंज और सुनील तिर्की को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. कोतवाली डीएसपी अजीत कुमार विमल ने बताया कि हेहल पहाड़ी टोली में फुटबॉल मैच का आयोजन किया गया था. उसमें महुआ टोली मधुकम टीम ने मैच जीता. मैच जीतने के बाद टीम के सदस्यों ने नशा पान किया. इसके बाद वे नशे में झूमते हुए घर लौट रहे थे.
यामाहा ने कहा, बीएस-6 नियमों के अनुपालन से दोपहिया वाहनों के 10-15 प्रतिशत तक बढ़ेंगे दाम
नयी दिल्ली : इंडिया यामाहा मोटर (आईवाईएम) ने कहा कि बीएस-6 उत्सर्जन नियमों का अनुपालन करने से स्थानीय स्तर पर विनिर्मित दोपहिया वाहनों के दाम 10 से 15 फीसदी बढ़ सकते हैं. कंपनी के मंगलवार को कहा कि वह चरणबद्ध तरह से बीएस-6 मानकों के अनुरूप मोटरसाइकिलों और स्कूटरों में बदलाव करेगी. मोटरसाइकिल के लिए यह प्रक्रिया नवबंर, 2019 और स्क्टूर के लिए जनवरी, 2020 से शुरू होगी.
पिठाेरिया में कार व बाइक की टक्कर में बाइक सवार घायल
रांची : कांके-पिठोरिया रोड में बुकरू स्थित एक लाइन होटल के पास कार और मोटरसाइकिल में भिड़ंत हो गयी. इसमें मोटरसाइकिल सवार दिलीप मुंडा घायल हो गये. उन्हें इलाज के लिए तत्काल पुलिस रिम्स ले गयी. उनकी स्थिति खतरे से बाहर बतायी जा रही है.
एकजुट रहेंगे, तभी लड़ाई जीतेंगे : हेरेंज
रांची : जय आदिवासी केंद्रीय परिषद की ओर से मोटरसाइकिल रैली निकाली गयी. इस दौरान सदस्य परंपरागत वेश-भूषा में ढोल, मांदर, नगाड़ा, शहनाई, तूरी, बांसुरी बजाते हुए राजधानी के मुख्य मार्गों से गुजरे और भगवान बिरसा मुंडा, जयपाल सिंह मुंडा, अलबर्ट एक्का, डॉ रामदयाल मुंडा व नीलांबर-पीतांबर की प्रतिमाओं पर पुष्प अर्पित किया़
रांची : विश्व आदिवासी दिवस की तैयारी जोरो पर, हक को लेकर आवाज बुलंद करेंगे आदिवासी
जय आदिवासी केंद्रीय परिषद ने की बैठक रांची : विश्व आदिवासी दिवस की तैयारी को लेकर जय आदिवासी केंद्रीय परिषद की बैठक मोती कच्छप की अध्यक्षता में नगड़ा टोली स्थित सरना भवन में हुई़ निर्णय लिया गया कि दिन के दस बजे सरना भवन नगड़ा टोली से बिरसा मुंडा समाधि स्थल कोकर, जयपाल सिंह मुंडा चौक सिरमटोली, सुजाता चौक होते हुए अलबर्ट एक्का चौक, सिदो कान्हू पार्क व नीलांबर पीतांबर पार्क होते हुए सभा स्थल मोरहाबादी स्थित संगम गार्डेन तक मोटरसाइकिल रैली निकाली जायेगी़ इस क्रम में परिषद द्वारा महापुरुषों की प्रतिमाओं पर मल्यार्पण किया जायेगा़
वैन ने दो बाइक चालकों को मारी ठोकर, तीन जख्मी, एक रेफर
राघोपुर : थाना क्षेत्र के सिमराही बाजार स्थित एनएच 106 पर मंगलवार को एक मवेशी लदी पिकअप ने दो मोटरसाइकिल को एक साथ जोरदार टक्कर मार दिया. जिससे दोनों मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. जबकि अन्य दो को हल्की चोटें आयी. प्राप्त जानकारी अनुसार मंगलवार को राघोपुर मवेशी हाट से एक व्यापारी एक दर्जन से अधिक गायों को खरीद कर एक पिकअप वैन बीआर 07 जीए 9509 पर लादकर मधुबनी जिला अन्तर्गत अररिया संग्राम ले जा रहा था.
युवक की मौत, दो लोग जख्मी, सड़क जाम
जमनगर : सालमारी ओपी क्षेत्र के सालमारी बारसोई स्टेट हाईवे 98 पर सोमवार की दोपहर मोटरसाइकिल व ट्रैक्टर की सिधी भिड़ंत में बाइक चालक अरुण कुमार सिंह की मौके पर मौत हो गयी. जबकि बाइक पर सवार दो बच्ची लूसी कुमारी व श्वेता कुमारी गंभीर रूप से घायल हो गयी. जिसे स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में प्राथमिक उपचार के लिए बारसोई अनुमंडलीय अस्पताल सालमारी पुलिस ने भरती कराया है.
बाइक-ऑटो में टक्कर, दो सगे भाई घायल
कहलगांव : घोघा थाना क्षेत्र के आमापुर स्थित गेरुआ कंक्रीट पुल के समीप रविवार की रात करीब 8:30 बजे कहलगांव की ओर से आ रही मोटरसाइकिल सामने से आ रहे ऑटो से टकरा गयी. हादसे में बाइक पर सवार दो सगे भाई गंभीर रूप से घायल हो गये.
पांच घंटे रोजाना बाइक चला कर लोगों को जागरूक कर रहे तबला वादक
लोग मुझे इस काम के लिए पागल कहते हैं. पत्नी भी बीच-बीच में ताना देती है, लेकिन मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. यह खूबसूरत दुनिया मुझे पहले मिली है. इसके बाद पत्नी और तमाम लोग. मैं अपना काम करता रहूंगा. कोलकाता के टॉलीगंज के रहने वाले 52 साल के शिबू दास का हौसला अब भी बुलंद है. उनकी मोटरसाइकिल बाकियों से बिल्कुल अलग है. मोटरसाइकिल चारों तरफ से विभिन्न पोस्टरों से पटी है.