4 results found for ''मैजिक''
जलालगढ़ : व्यवसायी से मारपीट व 25 हजार छिनतई
जलालगढ़ : खरीद बिक्री करने वाले व्यापारी से मारपीट के बाद 25 हजार रुपये छिनने का आरोप लगाया गया. कसबा थानाक्षेत्र निवासी मो गुलजार गुरुवार को अपनी बाइक से दमदमा घाट पार कर बनैली को जा रहा था. गुलजार ने बताया कि दमदमा घाट के निकट महतो टोल के पास पहले से मैजिक वाहन में मक्का की बलड़ी जलावन लदा था. इसमें वाहन से एक बोरा गिरा पड़ा था और बाइक को लेकर आगे निकलने के क्रम में बोरा बाइक में फंस गया.
वैन की ठोकर से वृद्ध की मौत
पुपरी-सीतामढ़ी मुख्य पथ पर आवापुर चौक के समीप मंगलवार को अनियंत्रित टाटा मैजिक वैन की ठोकर से एक वृद्ध की मौत हो गयी. मृतक की पहचान आवापुर गांव निवासी खेलावन दास(80) के रुप में की गयी है.
व्यवसायी से तीन लाख रुपये ठगे
सीवान : नगर थाना क्षेत्र के हॉस्पिटल रोड में हार्डवेयर व्यवसायी के साथ एक व्यक्ति पुलिस अधिकारी बनकर सोमवार की सुबह तीन लाख की ठगी कर ली. घटना के बाद मामला व्यवसायियों के बीच आग की तरह फैल गयी. घटना के संबंध में पीड़ित व्यवसायी रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के टारी गांव निवासी चंद्रसेन गुप्ता का पुत्र लोकेश कुमार गुप्ता ने बताया कि अपनी मैजिक गाड़ी से सीवान खरीदारी करने के लिए सुबह आठ बजे सीवान पहुंचे. जिसके बाद बबुनिया मोड़ पहुंचते ही एक व्यक्ति उनके गाड़ी को हाथ देकर रुकवाया. उनसे पूछा कि टर्न लाइट क्यों नहीं जला कर घूम रहे हो.
‘स्पर्श चिकित्सा’ से मशहूर हुआ हरिश्चंद्रपुर का चायवाला
मालदा जिले में इन दिनों एक चायवाला अपनी ‘स्पर्श चिकित्सा’ चर्चा का विषय बना हुआ है. लोगों का कहना है कि उसके हाथ लगाने मात्र से तरह-तरह के दर्द दूर हो जाते हैं. लोगों ने हरिश्चंद्रपुर का मैजिक हैंड चायवाला कहना शुरू कर दिया है. ‘स्पर्श चिकित्सा’ से मशहूर हुए इस व्यक्ति का नाम गोपीनाथ दास (65) है.