5 results found for ''मैजिक''
गृह प्रवेश से लौट रहे पिता-पुत्री को मैजिक ने मारा धक्का, मौत
जिले के पथरड्डा ओपी क्षेत्र स्थित मुंडा गांव के पास गृह प्रवेश में शामिल होकर घर लौट रहे साइकिल सवार टैंपू हांसदा (30) को टाटा मैजिक ने धक्का मार दिया. घटना में साइकिल चला रहे टैंपू हांसदा और उसकी बेटी पुष्पा कुमारी (5) की मौत हो गयी. घटना शुक्रवार शाम 6.15 बजे की है.
सड़क दुर्घटनाओं में चार युवक घायल, दो धनबाद रेफर
नगर थाना के समीप मंगलवार की शाम को सड़क दुर्घटना में दो युवक घायल हो गये. घायलों में धरियाडीह निवासी तौहीद अंसारी व मिराज अंसारी शामिल हैं. बताया जाता है कि दोनों युवक बाइक से जा रहे थे इसी दौरान मैजिक वाहन से बाइक की टक्कर हो गयी. घटना के बाद दोनों को सदर अस्पताल लाया गया, जहां से धनबाद रेफर कर दिया गया.
पिकअप वैन पलटा, चालक समेत दो घायल
चाईबासा-चक्रधरपुर मुख्य मार्ग पर मुफस्सिल थाना के अरगंडी गांव के पास रविवार को अनियंत्रित होकर पिकअप वैन पलट गया, जिससे एक बच्चा समेत दो लोग घायल हो गये. घटना रविवार की सुबह 9 बजे की है. पिकअप वैन चाईबासा से साउंड सिस्टम लेकर चक्रधरपुर जा रहा था. इसी क्रम में विपरीत दिशा से टाटा मैजिक के आने से पिकअप वैन अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खेत में जा गिरा.
औरंगाबाद सदर : सड़क हादसे में खादी ग्रामोद्योग के प्रबंधक की मौत, सड़क जाम
औरंगाबाद सदर : छठ महापर्व के तीसरे दिन यानी शनिवार को एनएच 139 पर बेल मोड़ के समीप व सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने मैजिक वाहन से कुचलकर ओबरा खादी ग्रामोद्योग के प्रबंधक व गिरा गांव निवासी राजेंद्र प्रसाद की मौत हो गयी, जबकि साथ में रहे उनके भाई उदय प्रसाद घायल हो गये.
औरंगाबाद में छठ के दिन मैजिक से कुचलकर खादी ग्रामोद्योग के कर्मचारी मौत, मुआवजे के लिए चार घंटे रोड जाम
औरंगाबाद : छठ महापर्व के तीसरे दिन शनिवार को ओबरा में हृदयविदारक घटना घाटी. एनएच 139 पर बेल मोड़ के समीप सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के समाने मैजिक वाहन से कुचलकर एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया. मृतक की पहचान ओबरा थाना क्षेत्र के गिरा गांव निवासी 55 वर्षीय राजेंद्र प्रसाद के रूप हुई. राजेंद्र खादी ग्रामोद्योग में कार्यरत थे.