113 results found for ''मृतक''
घर से बुलाकर साले-बहनोई की हत्या, शुक्रवार को दोनों का शव मिलने से इलाके में सनसनी
बक्सर : सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र के कड़सर गांव के बाजार में शुक्रवार की सुबह दो लोगों के शव मिलने से सनसनी फैल गयी. वहीं, शव मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुचकर मामले की जांच में जुट गयी है. मृतक की पहचान संतोष डोम तथा पुन्नू डोम के रूप में हुई है.
अज्ञात वाहन के धक्के से पाकुड़ के जवान की मौत
पाकुड़/ जामताड़ा : चुनावी ड्यूटी निभाने के दौरान नाला थाना में पदस्थापित एक जवान कालीदास मरांडी की मौत मंगलवार की सुबह सड़क हादसे में हो गयी है. मृतक जवान रात्रि गश्ती में ड्यूटी पर था. अहले सुबह महेशमुंडा घाट के समीप अज्ञात चारपहिया वाहन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गयी. जवान कालीदास पाकुड़ जिले के लिट्टीपाड़ा थाना क्षेत्र के छोटा सरसा गांव का रहने वाला था. घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन जामताड़ा पहुंचे़ जहां समाहरणालय स्थित पुलिस लाइन में जवान को सलामी दी गयी.
दुर्घटना में युवक की मौत
चंदनकियारी रोड में चास मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के डाबरबहाल स्थित एक पुलिया के समीप सड़क दुर्घटना में एक 30 युवक की मौत हो गयी. मृतक की पहचान राजू उर्फ दुर्गाचरण कर्मकार के रूप में हुई. वह पश्चिम बंगाल के जयपुर स्थित रांगाडीह गांव का रहने वाला था. कुशलबंधा, भवानीपुर साइड चास में किराये के मकान में रहता था.
महिला ने की खुदकुशी, मां बोली-हुई हत्या
नगरनौसा (नालंदा) : स्थानीय थाना क्षेत्र के कछियावां गांव में एक विवाहिता ने जहरीला पदार्थ खा आत्महत्या कर लिया. मृतक की पहचान गांव निवासी विरण बिंद के 25 वर्षीय पत्नी क्षीकांति देवी के रूप में की गयी. इधर घटना के संबंध में मृतक की मां चंडी थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव निवासी उषा देवी ने बेटी के ससुराल वालों पर मारपीट कर जहर खिलाकर हत्या करने का आरोप लगाया है.
दोषी बहनोई को आजीवन कारावास
जिला एवं अपर सत्र न्यायाधीश द्वितीय संजय कुमार सिंह की अदालत ने चंदवारा के शंकर साव हत्याकांड के मामले में त्वरित गति से न्याय करते हुए मुख्य अभियुक्त मृतक के बहनोई शोभा साव को आजीवन कारावास की सजा सुनायी है. अभियुक्त चंदवारा थाना अंतर्गत सरदारोडीह निवासी है.
कन्हौली में किशोर की हत्या कर शव लटकाया
जिले के कन्हौली थाना क्षेत्र के बगहा गांव में सोमवार की देर शाम एक किशोर की हत्या कर पेड़ से शव लटकाने का मामला सामने आया है. मृतक की पहचान गांव के ही चंद्रमणि सिंह के पुत्र मौसम चंद्राण उर्फ ललवा(14) के रूप में की गयी है. परिजन की सूचना पर थानाध्यक्ष राजकुमार गौतम
फुलवारीशरीफ : मुआवजा नहीं मिलने पर थाने में महिलाओं ने किया हंगामा
फुलवारीशरीफ : ताजनगर के बख्खो टोली की दो दर्जन से अधिक महिलाएं सोमवार को लाठी-डंडे से लैस होकर थाने पहुंची और जमकर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की. महिलाएं इतनी उग्र थीं कि ड्यूटी पर तैनात अधिकारियों से गाली-गलौज करते हुए थाने में रखे बेंच और टेबुल पर भड़ास निकाली. हंगामा होने के दौरान किसी महिला ने एक-दो पत्थर भी पुलिस पर फेंक दिया. महिलाओं ने पुलिस पर आरोप लगाया कि डीएसपी संजय कुमार पांडेय ने मृतक अब्बास के परिजनों को आश्वासन दिया था कि चार लाख रुपये का मुआवजा दिलाया जायेगा.
No Entry खत्म होते ही निकलने की होड़ में ट्रक ने ड्यूटी पर तैनात जवान को रौंदा, इलाज के दौरान हुई मौत
शेखपुरा : बरबीघा थाना क्षेत्र के हटिया मोड़ पर ट्रैफिक ड्यूटी में तैनात होमगार्ड जवान सुमन पासवान को नियंत्रित ट्रक ने रौंद दिया. सोमवार की देर रात 8:00 बजे हुई घटना में जवान की मौत हो गयी. घटना में मृतक होम गार्ड जवान सुमन पासवान बरबीघा के ही रजौरा निवासी रामचंद्र पासवान का पुत्र बताया जा रहा है.
सीमा विवाद में उलझी रही तीन थानों की पुलिस
आरा : आभूषण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या के मामले में भाई के बयान पर मुफस्सिल थाने में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी. प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस कार्रवाई में जुट गयी है. दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल दी है. मृतक धनंजय सोनी के भाई पंकज सोनी के बयान पर मामला दर्ज किया गया है.
सहजन पेड़ से गिर छात्र की मौत
सहजन तोड़ने पेड़ पर चढ़े एक छात्र की गिरकर मौत हो गयी. बेंगाबाद पंचायत के हाडोडीह निवासी मृतक के चाचा इंदर सिंह ने बताया कि उनके भाई भिखारी सिंह आसनसोल(पश्चिम बंगाल) में नौकरी करते हैं. भाई का पुत्र विशाल सिंह (21 वर्ष) बेंगलुरू में रहकर इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था.
घोड़ासहन में दो लोगों की गोली मार हत्या, हंगामा
घोड़ासहन प्रखंड कार्यालय के पास बाइक सवार अपराधियों ने दिन-दहाड़े दो लोगों को गोलियों से भून डाला. दोनों की मौत घटना स्थल पर हो गयी.मृतकों में राजवाड़ा वार्ड नंबर एक के वार्ड सदस्य पति सियाराम महतो व कसबा कदमवा का शंभू प्रसाद यादव है. घटना सोमवार दोपहर लगभग एक बजे की है.
पिकअप की ठोकर से एक की मौत, दूसरा घायल
सुगौली छपवा एनएच 527 डी पर बंगरा रेलवे गुमटी पेट्रोल पंप के पास सोमवार को एक पीकअप के चपेट में आने से एक कि मौत जबकि एक कि स्थिति गम्भीर बतायी जाती है. मृतक और घायल एक दुसरे के संबंधी बताये जाते हैं.
प्रेमिका ने अपने पति संग मिलकर युवक को मार डाला, फिर घर के अंदर ही दफन कर दिया शव
सीवान : बिहार के सीवान में नौतन थाने के अंगौता हाता गांव में एक प्रेमिका ने अपने पति व ससुर के साथ मिलकर गांव के ही युवक की घर बुलाकर रात्रि में रस्सी से गला घोंट कर हत्या कर दी. हत्या के बाद प्रेमिका के घर में ही गड्ढा खोद प्रेमी के शव को दफन कर दिया गया. इसका खुलासा उस समय हुआ जब मृतक की पत्नी ने पुलिस को आवेदन देकर चार से रोज गायब पति की खोज की गुहार लगायी थी.
इथियोपियन एयरलाइंस हादसा: कंपनी ने मृतकों को दफ़न करने के लिए दी ज़मीन
इस हादसे में मारे गए लोगों के परिजनों को शव के नाम पर एक किलोग्राम राख दी गई है.
न्यूजीलैंड हमला: गुजरात और केरल के शोकाकुल परिवारों को प्रियजनों के अंतिम दर्शन का इंतजार
अहमदाबाद-तिरुवनंतपुरम : गुजरात और केरल के चार शोकाकुल परिवार न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च में दो मस्जिदों पर हुए आतंकी हमले में मारे गये अपने पांच रिश्तेदारों के अंतिम दर्शनों का इंतजार कर रहे हैं. दोनों मस्जिदों पर शुक्रवार को हुए आतंकी हमलों में 50 लोगों की मौत हो गई थी. मृतकों में 28 साल का व्यक्ति भी शामिल है जो हाल ही में पिता बना था. युवक के पिता और एक इमाम भी शामिल है जो नागरिकता मिलने के बाद तीन हफ्ते पहले ही यहां पहुंचे था.
बिजली मिस्त्री का शव घर पहुंचते ही गांव में मातम
खैरा : थाना क्षेत्र के केंडीह गांव निवासी बिजली मिस्त्री 45 वर्षीय विनोद मंडल का शव रविवार सुबह जैसे ही उसके घर लाया गया परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक की दिव्यांग पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया.
बालक की मौत मामले में प्राथमिकी
मुख्यालय क्षेत्र स्थित थाना रोड के पतरघट्टी वार्ड नंबर 08 में संचालित नवप्रभात गुरुकुल कोचिंग सेंटर सह छात्रावास में हुई अगलगी की घटना में आठ वर्षीय मासूम छात्र के जलने से हुए मौत मामले में पुलिस द्वारा मृतक छात्र रविंद्र कुमार के चाचा रमेश मंडल के आवेदन पर कांड संख्या 72/19 दर्ज किया गया है.
न्यूजीलैंड गोलीबारी: मृतकों की संख्‍या हुई 50, सात भारतीयों की मौत की पुष्टि
नयी दिल्ली : न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च में दो मस्जिदों में हुई गोलीबारी में सात भारतीयों के मारे जाने की खबर है. शनिवार को न्यूजीलैंड में मारे गये चार भारतीयों के परिवारवालों ने अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया से इसकी पुष्टि की. मृतकों की बात करें तो इनमें से एक व्यक्ति हैदराबाद , एक महिला केरल और दो व्यक्ति गुजरात के रहने वाले थे.
मच्छररोधी क्वायल से लगी आग, तीन बच्चों की मौत
नगर थाने के हजियापुर की महादलित बस्ती में शुक्रवार की देर रात मच्छररोधी क्वायल से आग लग गयी. हादसे में झुलसने से तीन बच्चों की मौत हो गयी, वहीं दो लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है. मृतकों में हरेंद्र मांझी के बच्चे जीतन कुमार (पांच वर्ष), सूरज कुमार (तीन वर्ष) और सोनी कुमारी (एक वर्ष) शामिल हैं.
ट्रक की चपेट में आने से एक की मौत, विरोध में जाम
थाना के दिपउ एनएच 28 पर ट्रक की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत शुक्रवार को हो गयी. एक अन्य घायल हो गया. मृतक की पहचान केसरिया थाने के सिसवा पटना