116 results found for ''मिस इंडिया''
बंगाल के उद्योगपति कश्मीर में करें निवेश
रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) के अध्यक्ष एवं केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास आठवले ने बंगाल के उद्योगपतियों से आह्वान किया कि वे जम्मू कश्मीर में निवेश करें, ताकि देश के अन्य भागों के साथ-साथ जम्मू-कश्मीर का भी विकास हो सके.
POK पर भारत का अधिकार, इमरान वापस करें नहीं तो युद्ध कर लेंगे : अठावले
रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) के अध्यक्ष एवं केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास आठवले ने कहा कि केंद्र सरकार ने कश्मीर से धारा 370 व 35 ए हटा कर ऐतिहासिक कदम उठाया है.
Warning: ...तो सलमान खान भी होंगे बैन?
भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव के माहौल में सिंगर मीका सिंह ने पिछले हफ्ते पाकिस्तान में परफॉर्म किया. इसके बाद मीका सिंह को ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) और फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज (FWICE) ने बैन कर दिया. वैसे, अपनी गलती का एहसास होने के बाद मीका सिंह को ने माफी मांग ली.
Sacred Games 2 : गायतोंडे व गुरुजी के प्रेम संबंधों से हैरान हुए दर्शक
नेटफ्लिक्स इंडिया की पॉपुलर सीरीज सैक्रेड गेम्स का दूसरा सीजन रिलीज हो चुका है और फैंस के बारे में बात करते नहीं थक रहे हैं. इस शो के रिलीज होने से पहले ही इसकी चर्चा शुरू हो गयी थी. रिलीज के बाद इसे जनता से मिक्स रिएक्शन मिले. जहां कई लोगों को सीरीज के आगे की कहानी पसंद आयी तो वहीं बाकियों को इसमें कमी लगी. ऐसे में कुछ ऐसी चीजें भी थीं, जो जनता ने बिल्कुल भी नहीं सोची थीं और जिन्हें देखने के बाद लोगों को झटका लगा. इन्हीं में से एक था गायतोंडे (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) और गुरूजी (पंकज त्रिपाठी) का रिश्ता.
27 अगस्त को होगा पद का साक्षात्कार
कोल इंडिया लिमिटेड (सीआइएल) के अगले चेयरमैन का फैसला 27 अगस्त को होगा. 28 वें चेयरमैन की दौड़ में दो आइएएस समेत कुल पांच अधिकारी शामिल है़. वर्तमान चेयरमैन अनिल कुमार झा 31 जनवरी, 2020 को रिटायर होंगे़. इसी आलोक में पब्लिक इंटरप्राइजेज सेलेक्शन बोर्ड (पीईएसबी) ने अधिसूच
देश के 10 शहरों के साथ विदेशों में भी प्लेसमेंट देगा आइसीएआइ
द इंस्टीट्यूट ऑफ कॉस्ट अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (आइसीएआइ) ने देश के 10 शहरों के साथ-साथ विदेशों में भी विद्यार्थियों के लिए प्लेसमेंट की व्यवस्था कराने की घोषणा की है. विदेशों में लंदन एवं सिंगापुर सहित तीन शहरों के साथ-साथ देश के 10 शहरों में प्लेसमेंट की व्यवस्था की जायेगी. पिछले वर्ष तक छह शहरों में प्लेसमेंट होती थी.
फर्जी वेबसाइट के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी गयी
फर्जी वेबसाइट बना कर 88,585 पदों के लिए आवेदन मांगे जाने के मामले में आखिरकार कोल इंडिया लिमिटेड (सीआइएल) प्रबंधन ने कोलकाता में लिखित शिकायत साइबर थाने में दर्ज कराई. मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. कोल इंडिया प्रबंधन का कहना है कि इस तरह एससीसीएल नाम से कोई भी सहायक कंपनी नहीं है.
सहवाग का मजेदार ट्वीट, बोले - भोले के भक्‍त, हनुमान के चेले...सब जीत लेंगे अकेले...
टीम इंडिया के पूर्व तूफानी बल्‍लेबाज वीरेंद्र सह‍वाग सोशल मीडिया पर छाये रहते हैं. इस समय उनका एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है. तसवीर के साथ सहवाग ने जो ट्वीट किया है उसका फैन्‍स जमकर आनंद ले रहे हैं.
हॉकी इंडिया ने जूनियर महिला राष्ट्रीय शिविर के लिये 33 खिलाड़ियों का किया चयन
हॉकी इंडिया ने सोमवार को जूनियर महिला राष्ट्रीय शिविर के लिये 33 खिलाड़ियों का चयन किया. शिविर में टीम को ऑस्ट्रेलिया में होने वाले त्रिकोणीय टूर्नामेंट के लिये तैयार किया जाएगा.
मीका सिंह के खिलाफ AICWA का विरोध प्रदर्शन, जानें पूरा मामला
सिंगर मीका सिंह को पाकिस्‍तान में परफॉर्म करना महंगा पड़ गया है. मीका अपने ट्रुप के साथ 8 अगस्‍त को कराची में एक रसूखदार अरबपति की बेटी की शादी में परफॉर्म करने आये थे जो पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति मुशर्रफ के करीबी बताये जाते हैं. भारत और पाकिस्तान में तनाव बढ़ने के बीच मीका का पाकिस्‍तान में जाकर परफॉर्म करना भारतीय फैंस को पसंद नहीं आया और उन्‍होंने सोशल मीडिया पर सिंगर को जमकर लताड़ा. अब ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) के कार्यकर्ता मीका सिंह के विरोध में सड़कों पर उतर आये हैं.
फर्जी कंपनी एससीसीएल ने साइट का नाम बदला
साउथ सेंट्रल कोलफील्ड लिमिटेड (एससीसीएल) नामक फर्जी कोल कंपनी बना कर बंपर बहाली निकालने वालों ने रविवार को कंपनी की साइट का नाम बदल दिया. साथ ही साइट से कोल इंडिया का लोगो भी हटा दिया.
न्यू-इंडिया का न्यू-खाका
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर दिल्ली के लाल किले की प्राचीर से अपने संबोधन में जो कुछ भी कहा, उसमें न्यू इंडिया का संकल्प नजर आता है. यह संबोधन देश की भावी तस्वीर को बयां करता है, जिसमें जनसंख्या नियंत्रण कानून के साथ जनजागरूकता, ईज ऑफ डूइंग बिजनेस रैंकिंग में प्रगति के लिए आर्थिक सुधार के साथ ही एक देश-एक चुनाव का संकल्प एक बार फिर से व्यक्त किया और कहा कि उचित विकास व सुशासन के लिए देश इस बदलाव का इंतजार कर रहा है.
इसरो ने मेक इन इंडिया को दिया बढ़ावा, निजी कंपनियों को पांच पीएसएलवी बनाने का न्योता
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ‘मेक इन इंडिया’ पहल के साथ ही अब भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) ने भारतीय कंपनियों को पांच पोलर सैटेलाइट लॉन्च वेहिकल्स (पीएसएलवी) बनाने का न्योता दिया है
धनबाद : कोल इंडिया ने कोलकाता साइबर थाने में दर्ज कराया केस, वेबसाइट बना निकाली थी वैकेंसी
धनबाद : फर्जी वेबसाइट बना कर 88,585 पदों के लिए आवेदन मांगे जाने से जुड़ी खबर प्रभात खबर में प्रकाशित होने पर शनिवार को कोयला मंत्रालय से लेकर कोल इंडिया तक हड़कंप मच गया.
आर्थिक ढांचे की मजबूती के लिए सेंट्रल बैंक प्रयासरत
दुर्गापुर के विधाननगर स्थित निजी होटल सभागार में सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया क्षेत्रीय कार्यालय की ओर से 2 दिवसीय शाखा स्तरीय परामर्श व विचार मंथन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. मंथन प्रक्रिया कार्यक्रम में बांकुड़ा और दुर्गापुर क्षेत्रीय कार्यालय के अधीन कुल 78 शाखाओं के
फर्जीवाड़ा : एससीसीएल के नाम से फर्जी कोयला कंपनी बना निकाली 88,585 वैकेंसी
महारत्न कंपनी कोल इंडिया की अनुषंगी इकाई सेंट्रल काेलफील्ड लिमिटेड के नाम से मिलती-जुलती फर्जी कंपनी साउथ सेंट्रल काेलफील्ड लिमिटेड (एससीसीएल) बना कर एक गिराेह ने 88,585 पदाें के लिए वैकेंसी निकाल दी है. इसके लिए आवेदकाें से 180 से 350 रुपये तक परीक्षा शुल्क के रूप में मांगे गये हैं.
शास्‍त्री का हेड़ कोच के रूप में ऐसा रहा प्रदर्शन
टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर और भारत को पहली बार वर्ल्‍ड कप दिलाने वाले कपिल देव की अगुवाई वाली क्रिकेट सलाहकार समिति ने रवि शास्त्री को फिर से भारतीय टीम का मुख्य कोच चुन लिया है.
रांची : मुंह व ब्रेस्ट कैंसर पर आज देश के विशेषज्ञ डॉक्टर देंगे व्याख्यान
रांची : एसोसिएशन ऑफ रेडिएशन अंकोलाॅजिस्ट ऑफ इंडिया, झारखंड चैप्टर व अंकोकॉन चैप्टर के संयुक्त तत्वावधान में शनिवार को दो दिवसीय सेमिनार का आयोजन किया गया है, जिसमें देश के प्रसिद्ध कैंसर रोग विशेषज्ञ जुटेंगे.
बोधगया : आज वतन लौटेगा हजयात्रियों का पहला जत्था
बोधगया : मक्का-मदीना से हजयात्रा पूरी कर शनिवार से हाजी वतन वापस आयेंगे़ एयर इंडिया के विमानों से 28 अगस्त तक हाजियों की वापसी का सिलसिला चलेगा. हाजियों को गया एयरपोर्ट तक पहुंचाने वाले विमानों से दिल्ली जानेवाले यात्री भी सफर तय करेंगे. गया एयरपोर्ट स्थित एयर इंडिया के कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार की शाम 7:05 बजे हाजियों को लेकर पहला विमान आयेगा व दिल्ली जाने वाले सामान्य यात्रियों को लेकर रात 8:05 बजे प्रस्थान कर जायेगा. इसके बाद हाजियों से भरा दूसरा विमान भी 8:05 बजे आयेगा.
मुंगेर : मिस मफेट इंजन को मिला विशेष लुक
जमालपुर (मुंगेर) : रेल इंजन कारखाना, जमालपुर के हेरिटेज वैल्यू वाला स्टीम इंजन मिस मफेट को इस 73वें स्वाधीनता दिवस के मौके पर विशेष लुक दिया गया है, जो रेल कर्मियों के लिए आकर्षण का केंद्र बन गया. वास्तव में रेलवे बोर्ड के तत्कालीन चेयरमैन अश्वनी लोहानी के फरवरी, 2018 में जमालपुर आगमन के दौरान इस इंजन के जीर्णोद्धार कर इसे रेल की पटरी पर दौड़ाने का निर्देश मिला था.