16 results found for ''मालदा''
एटीएम जालसाजी मामले में सुरक्षाकर्मी गिरफ्तार
एटीएम की जालसाजी मामले में पुलिस ने एटीएम के सुरक्षाकर्मी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी श्यामल सरकार मालदा शहर के एक सरकारी बैंक के एटीएम काउंटर में कर्तव्यरत था. शुक्रवार की सुबह मालदा शहर के केजे सान्याल रोड इलाके में स्थित एटीएम के सुरक्षाकर्मी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने अदालत के समक्ष आरोपी को सात रोज की रिमांड पर लेने की अर्जी दी है.
युवती का जला शव मिला दुष्कर्म की आशंका, पहचान नहीं
हैदराबाद के गैंगरेप के बाद हत्या और शव को जला देने के मामले की तरह ही मालदा जिले में युवती की दुष्कर्म के बाद हत्या की घटना सामने आयी है. बरामद शव को देखकर आशंका व्यक्त की जा रही है कि दुष्कर्म के बाद युवती को केरोसिन डालकर जलाया गया है. हालांकि खबर लिखे जाने तक युवती की पहचान नहीं हो सकी थी.
आर्सेनिक मुक्त पानी मुहैया कराने की तकनीक के प्रति सरकार इच्छुक नहीं
भूमिगत जल में आर्सेनिक की मौजूदगी के मामले में बंगाल पूरे देश में शीर्ष पर है. राज्य के पूर्वी व पश्चिमी बर्दवान, मालदा, हुगली, नदिया, हावड़ा, मुर्शिदाबाद, उत्तर व दक्षिण 24-परगना जिलों के 83 ब्लाॅकों में पानी में आर्सेनिक की मौजूदगी खतरनाक स्तर तक पहुंच गयी है.
भागलपुर से नयी दिल्ली के बीच जनसाधारण एक्सप्रेस को स्वीकृति
भागलपुर से नयी दिल्ली के बीच नयी जनसाधारण एक्सप्रेस के परिचालन की स्वीकृति रेलवे बोर्ड ने दे दी है. इस बाबत रेलवे बोर्ड ने मालदा मंडल से फिजिबिलिटी रिपोर्ट की मांग की है. मालदा मंडल अगले सप्ताह रिपोर्ट बनाकर बोर्ड को भेजेगा. इसके बाद जनसाधारण एक्सप्रेस का परिचालन शुरू हो जायेगा.
भीषण अग्निकांड में महिला की मौत, 20 घर जल कर खाक
मालदा शहर के 12 नंबर वार्ड उत्तर बालुचर अंतर्गत अरविंद कॉलोनी संलग्न इलाके की एक बस्ती में हुए भीषण अग्निकांड में 20 घर राख के ढेर में तब्दील हो गये. वहीं इस घटना में एक 60 वर्षीय वृद्धा शेफाली बरुआ की झुलस कर मौत हो गयी. अगलगी की यह घटना बुधवार तड़के लगभग तीन बजे के करीब हुई.
आसनसोल–मालदा टाउन द्वि‍साप्ताहि‍क स्पेशल ट्रेन
यात्रि‍यों की अति‍रि‍क्‍त भीड़ से नि‍पटने के लि‍ए 28.11.2019 और 02.01.2020 के बीच प्रत्‍येक सोमवार और गुरुवार को (कुल 11 ट्रि‍प) आसनसोल और मालदा टाउन स्‍टेशनों के दरमि‍यान, पूर्व रेलवे द्वारा एक द्वि‍साप्ताहि‍क स्पेशल ट्रेन (03518/03517) चलायी जाएगी.
गैस टैंकर से टक्कर के बाद ट्रक में लगी आग, चालक की मौत
मालवाहक ट्रक व गैस टैंकर के बीच हुई आमने-सामने की भिड़ंत के बाद ट्रक में आग लग गयी. आग में झुलसने से ट्रक चालक की मौत हो गयी. इस हादसे में ट्रक खलासी और गैस टैंकर का चालक भी झुलस गये. घायलों को मालदा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.
60 हजार याबा टैबलेट जब्त
मालदा जिला पुलिस ने अंतरराष्ट्रीय मादक पदार्थ तस्कर गिरोह का पर्दाफाश कर 60 हजार याबा टैबलेट जब्त करने के साथ छह लोगों को गिरफ्तार किया. अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत 60 लाख रुपये बतायी गयी है. पुलिस के मुताबिक जब्त याबा टैबलेट को म्यांमार से भारत होते हुए बांग्लादेश तस्करी करने की योजना थी.
ब्राउन शुगर व अफीम के गोंद समेत चार गिरफ्तार
जिले में बढ़ रही मादक पदार्थों की तस्करी के बीच सोमवार को पुलिस ने दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों से ब्राउन शुगर और अफीम के गोंद समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों को पूछताछ के लिए मालदा अदालत से सात दिन की रिमांड पर लेने के लिए पुलिस ने याचिका दायर की है. वहीं, कम उम्र
तस्करी: बीएसएफ ने ड्रग्स व पशु तस्करों पर कसा शिकंजा
राज्य के मालदा, मुर्शिदाबाद, उत्तर 24 परगना और नदिया जिले में बांग्लादेश सीमा से लगते क्षेत्रों में तस्करी की घटनाओं को रोकने के लिए सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की ओर से अभियान तेज किया गया है. मुख्य तौर से इस वर्ष अगस्त महीने से उनके अभियानों की गति बढ़ी है. अभियान के दौरान खासतौर से फेंसिडिल व मवेशियों की तस्करी करनेवालों पर लगाम कसने में खासी सफलता हाथ लगी है. साथ ही घुसपैठियों को पकड़ने में बीएसएफ कामयाब रहा है.
बीएसएफ ने ड्रग्स व पशु तस्करों पर कसा शिकंजा
राज्य के मालदा, मुर्शिदाबाद, उत्तर 24 परगना और नदिया जिले में बांग्लादेश सीमा से लगते क्षेत्रों में तस्करी की घटनाओं को रोकने के लिए सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की ओर से अभियान तेज किया गया है. मुख्य तौर से इस वर्ष अगस्त महीने से उनके अभियानों की गति बढ़ी है. अभियान के दौरान खासतौर से फेंसि
अब मालदा-पटना इंटरसिटी में उत्कृष्ट रैक
भागलपुर के रास्ते सप्ताह में तीन दिन चलने वाली मालदा-पटना इंटरसिटी उत्कृष्ट रैक के साथ चला करेगी. मालदा कोचिंग डिपो में उत्कृष्ट रैक में ट्रेन नंबर 13415/16 मालदा पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस के रैक को अपग्रेड किया गया है. ट्रेन का नया लुक यात्रियों को बेहद पसंद आयेगा.
महदीपुर इलाके में डिजिटल पार्किंग जोन का लिया जायजा
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की प्रशासनिक बैठक के 24 घंटे के भीतर मालदा के महदीपुर वाणिज्यिक केंद्र में डिजिटल पार्किंग जोन के लिये वरिष्ठ अधिकारियों ने निरीक्षण किया. बुधवार की सुबह राज्य के परिवहन सचिव नारायण स्वरुप निगम ने इलाके का जमीनी निरीक्षण किया.
4.50 लाख के जाली नोटों के साथ तस्कर गिरफ्तार
कोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) की टीम ने एक जानकारी के आधार पर सियालदह स्टेशन के निकट से 4.50 लाख रुपये के जाली नोट के साथ उजीर शेख (42) नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. वह मालदा के कालियाचक का रहनेवाला है.
भाजपा नेता ने ऑटो चालक व उनकी बेटियों को पीटा
वाहन के हॉर्न बजाने का प्रतिवाद करना एक ऑटो चालक को भारी पड़ गया. उसकी इस '' हिमाकत '' के लिये भाजपा के पूर्व पार्षद और उनके बेटों ने ऑटो के चालक और उनकी बेटियों को जमकर पीटा. रविवार की रात यह घटना ओल्ड मालदा थानांतर्गत मिर्जापुर इलाके में हुई है.
मालदा : आत्महत्या के प्रयास में बुरी तरह जला अधेड़
मालदा : एक अनोखी घटना में एक अधेड़ व्यक्ति आत्महत्या की कोशिश में बिजली के तार की चपेट में आकर बुरी तरह जल गया. रविवार की शाम साढ़े छह बजे हुई इस घटना के बाद मालदा टाउन स्टेशन परिसर में अफरातफरी रही. बिजली के ओवरहेड तार की चपेट में आकर वह 90 फीसदी जल गया है. उसका इलाज मालदा मेडिकल कॉलेज के बर्न यूनिट में चल रहा है. कर्तव्यरत चिकित्सकों के अनुसार 48 घंटा के पहले कुछ नहीं कहा जा सकता है. मरीज की हालत गंभीर है.