102 results found for ''मारपीट''
गया :बच्चाचोर बता विक्षिप्त महिला को पीटा
मानपुर (गया) : बच्चा चोर बता कर मारपीट की घटना कम होने का नाम नहीं ले रही. ताजा मामला मानपुर की उसरी पंचायत का है. उसरी पंचायत के शेखा बिगहा गांव में बुधवार की दोपहर एक महिला को बच्चा चोर बता कर लोगों ने मारपीट की. इधर, विक्षिप्त महिला कुछ पूछताछ करने पर ठीक से जवाब नहीं दे रही थी. इसी दौरान बुनियादगंज थाने की पुलिस को घटना की सूचना मिली. तत्काल थाने के अधिकारी दलबल के साथ शेखा बिगहा पहुंचे व मामले की जांच करते हुए विक्षिप्त महिला को अपने कब्जे में ले लिया.
पटना : ओला कैब को टारगेट कर मांगता था रंगदारी
लोडेड पिस्टल के साथ हुआ गिरफ्तार पटना : दीघा थाना क्षेत्र के चौहट्टा सड़क किनारे बुधवार को एक युवक को लोडेड पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया गया. युवक का नाम अमरजीत चौधरी है और वह दीघा क्षेत्र का ही रहने वाला है. अमरजीत अपने दो दोस्तों साथ दीघा मेन रोड पर ओला गाड़ी रोक कर मारपीट करने के साथ रंगदारी मांग रहा था.
पटना : बहादुरपुर पुल के नीचे किन्नर से मारपीट में युवक हुआ घायल
पटना : पत्रकार नगर थाने के बहादुरपुर पुल के नीचे मंगलवार की देर रात मुन्ना चक निवासी अरुण कुमार व किन्नरों के बीच मारपीट हुई. इसमें अरुण कुमार को काफी चोटें आयी है और उसका कान कट गया है.
नौबतपुर : बच्चों की लड़ाई में बड़े भिड़े, पांच लोग जख्मी
नौबतपुर : सरारी गांव में मंगलवार की रात बच्चों के खेलने को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट हो गयी. मारपीट में पांच लोग जख्मी हो गये. सभी घायलों को स्थानीय रेफरल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. एक की हालत गंभीर देखकर डॉक्टर ने पटना रेफर कर दिया है.
रांची : 30 साल लड़ती रहीं मुकदमा आखिरकार नसीब हुई छत
कोर्ट के आदेश पर माया चौबे परिवार के साथ अपने घर में हुईं दाखिल रांची : कोर्ट के आदेश के बाद बुधवार को जिला प्रशासन ने चुटिया थाना के समीप के एक मकान में दखलदिहानी का कार्य पूरा कराया. पिछले 30 वर्षों से इस मकान पर किरायेदार अनिल सिंह का कब्जा था. जब भी मकान मालिक माया चौबे का परिवार अनिल सिंह को घर खाली करने के लिए कहता वह मारपीट पर उतारू हो जाता. इसके बाद माया चौबे के परिवार ने कोर्ट का सहारा लिया. कोर्ट द्वारा माया के पक्ष में फैसला दिया गया. इसके बाद बुधवार को पुलिस बल व मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में अनिल सिंह के सामान को घर से निकाल कर माया चौबे को घर हैंडओवर कर दिया गया.
जमीन विवाद को लेकर मारपीट, नौ घायल
पीरटांड़ : खुखरा थाना क्षेत्र के जमुआटांड़ में बुधवार को दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में नौ लोग घायल हो गये. घटना के बाद दोनों पक्ष खुखरा थाना पहुंचे. यहां से सभी को इलाज के लिए पहले पीरटांड़ सीएचसी भेजा गया. यहां से प्राथमिक उपचार के बाद गिरिडीह भेज दिया गया. बताया जाता है कि जमीन को ले हीरामन साव व परमेश्वर साव आदि लोगों के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था.
रंगदारी नहीं देने पर मारपीट, आरोपी गिरफ्तार
कोलकाता : लेकटाउन थाना के बसक बगान लेन इलाके में दो दिन पहले रंगदारी नहीं देने पर एक व्यक्ति के घर में घुसकर उसके साथ मारपीट और गाली-गलौज करने के आरोपी को मंगलवार की रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.
उलीडीह में पार्किंग को लेकर मारपीट ट्रांसपोर्टर पर रॉड से हमला, दो धराये
उलीडीह के ट्रांसपोर्ट नगर में मंगलवार को वाहन पार्किंग विवाद में दो युवकों ने गोलुमरी केबुल टाउन के ट्रांसपोर्टर बिट्टू तिवारी पर रॉड से हमला कर दिया, जिससे ट्रांसपोर्टर के सिर में गंभीर चोट लगी है. इसके बाद ट्रांसपोर्ट कंपनी के कर्मचारी व चालक जुट गये और दो युवकों की पिटायी कर कार्यालय में बंद कर दिया.
पीएचइडी कार्यालय में हंगामा, एई को मिली जान से मारने की धमकी
पीएचईडी कार्यालय में त्रुटिपूर्ण कार्य संपादित कराने के बाद गलत विपत्र पारित कराने को लेकर के सहायक अभियंता बालमुकुंद कुमार से कतिपय तत्वों ने मारपीट की है. गाली गलौज करने के साथ उन्हें जान मारने की धमकी दी गई है. बदमाशों ने उंगली में पहने एसडीओ से सोने की अंगूठी भी छीन लिया है.
रांची : शहीद की पुत्री से मारपीट दी जान मारने की धमकी
रांची : शहीद अशोक गिरि की पुत्री व मारवाड़ी वीमेंस कॉलेज की इंटर की छात्रा अंकिता कुमारी के साथ कॉलेज के सामने ही तीन युवकों ने बाल खींच कर मारपीट की, गाली दी व पेट में चाकू सटा कर जान से मारने की धमकी दी़
रोहतास : ...जब बच्चाचोर समझ मणिपुर और कोलकाता के दो भू-वैज्ञानिकों को ग्रामीणों ने पीटा
रोहतास के नौहट्टा में कैमूर पहाड़ी की तराई में बसे चफला गांव में हुई घटना नौहट्टा (रोहतास) : नौहट्टा थाने से दो किमी दूर कैमूर पहाड़ी की तराई में बसे चफला गांव में भूगर्भ की जांच कर रहे दो भू-वैज्ञानिकों पर ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझ कर हमला कर दिया. हमलावरों ने वैज्ञानिकों के साथ मारपीट की और उनकी जीप को क्षतिग्रस्त कर दिया. किसी तरह वैज्ञानिकों ने भीड़ से बच कर अपनी जान बचायी. इस संबंध में सोमवार को नौहट्टा थाने में भू-वैज्ञानिक रोज एल रोतांग छवि के आवेदन पर 100 अज्ञात लोगों के विरुद्ध एफआइआर दर्ज की गयी है.
पुलिस पदाधिकारी से हाथापाई, मामला दर्ज
कोयला नगर निवासी अभिनव श्रीबंधु नामक युवक सोमवार को सिटी सेंटर के पास ट्रैफिक सार्जेंट राहुल कुमार रजक सहित अन्य पदाधिकारियों व जवानों से उलझ गया. उसे पकड़ लिया गया. पुलिस ने उसके खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने, मारपीट, गाली गलौज सहित अन्य आरोपों में मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया है.
पेड़ा बेचने के विवाद में दो दुकानदारों में मारपीट
मोहनपुर थाना क्षेत्र के घोरमारा बाजार में बीते दिन पेड़ा बेचने को लेकर हुए विवाद में दो दुकानदारों में जमकर मारपीट हुई. घटना में दोनों पक्षों से मोहनपुर थाना में आठ लोगों पर मारपीट व छिनतई का मामला दर्ज कराया गया. इसमें पहले पक्ष से सीता देवी के आवेदन पर चार लोगों पर मारपीट व छिनतइ का मामला दर्ज किया गया है.
युवक से मारपीट के विरोध में थाना पहुंचे मुहल्ले के लोग, किया हंगामा
नगर थाना इलाके के तिरंगा चौक के पास सोमवार की दोपहर मारपीट की घटना घटी. घटना के बाद घायल युवक को लेकर उसके परिजन व मुहल्ले के लोग थाना आ धमके और नारेबाजी शुरू कर दी. इस दौरान लोगों ने नगर पुलिस पर भी पक्षपात करने समेत कई तरह का आरोप लगाया गया.
भाजपा सदस्यता अभियान के दौरान मारपीट, एक घायल
भाजपा के सदस्यता अभियान के दौरान दल के एक स्थानीय नेता से मारपीट की घटना हुई है. रविवार की रात यह घटना रतुआ थानांतर्गत देवीपुर ग्राम पंचायत इलाके में हुई. भाजपा के पक्ष से स्थानीय पंचायत प्रधान और उनके दलबल के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है. आरोप है कि पंचायत प्रधान तथा
पटना सिटी :बच्चाचोर की अफवाह में महिला से मारपीट, पुलिस को सौंपा
पटना सिटी : मेहंदीगंज बाजार में बच्चाचोर की अफवाह में महिला से मारपीट की गयी और उसे पुलिस को सौंप दिया गया है. घटना रविवार की देर शाम की है. जब यह अफवाह फैली की सात वर्ष के बच्चे को चोरी करने का प्रयास किया गया है. इस अफवाह के बाद ग्रामीणों को गुस्सा भड़क गया.
दानापुर : स्वास्थ्यकर्मी से की मारपीट डॉक्टर व नर्स से बदसलूकी
दानापुर : अनुमंडलीय अस्पताल में इमरजेंसी ड्यूटी में तैनात स्वास्थ्यकर्मी भी सुरक्षित नहीं हैं. ऐसे में मरीजों की सुरक्षा कौन करेगा. शनिवार की देर रात अज्ञात लोगों ने अस्पताल में इमरजेंसी ड्यूटी में तैनात स्वास्थ्यकर्मी दीपक कुमार की जमकर पिटाई कर दी.महिला स्वास्थ्यकर्मियों के साथ दुर्व्यवहार भी किया. साथ ही ड्यूटी में तैनात चिकित्सक के साथ बदसलूकी भी की.
रांची : धुर्वा जेपी मार्केट में अधिवक्ता के साथ मारपीट, सिर फूटा
रांची : धुर्वा थाना क्षेत्र के जेपी मार्केट स्थित अधिवक्ता कृष्णा दास के ऑफिस में शनिवार की शाम कुछ लोग पहुंचे और उनके साथ मारपीट की. मारपीट के दौरान उनके सिर में गंभीर चोट लगी है. इधर, घटना के बाद वह धुर्वा थाना पहुंचे और मामले की जानकारी पुलिस को दी. उन्होंने मारपीट का आरोप मनोज और कुछ अन्य लोगों पर लगाया है.
पिपरवार : मकान खाली करने को लेकर भाइयों में मारपीट
पिपरवार : सीसीएल द्वारा अधिग्रहित जमीन के एवज में नौकरी पानेवाले बिजैन निवासी मनोज राम (पिता पुनीत राम) का शनिवार शाम सगे भाई संजय राम के साथ झगड़ा हो गया. दोनों के बीच हुई मारपीट में मनोज का सिर फट गया. उसे बचरा क्षेत्रीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद गांधीनगर अस्पताल रेफर किया गया है.
मुंगेर : आपसी रंजिश में मारपीट, वृद्धा की गयी जान
मुंगेर : कोतवाली थाने के शादीपुर बड़ी दुर्गा मंदिर के पास शनिवार को आपसी रंजिश में दो पक्षों के बीच विवाद हो गया, जो मारपीट में तब्दील हो गया.