174 results found for ''मारपीट''
कुमारग्राम में तृणमूल समर्थक पर धारदार हथियार से हमला, घायल
कुमारग्राम : लोकसभा चुनाव परिणाम घोषित होते ही अलीपुरद्वार जिले में राजनीतिक हिंसा जोड़ पकड़ रही है. कहीं पार्टी ऑफिस पर कब्जा तो कहीं मारपीट की घटनाएं हो रही है. रविवार सुबह अलीपुरद्वार 2 नंबर ब्लॉक के भाटिबाड़ी दक्षिण कुमारिजान गांव में तेज धारदार के हमले में एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया.
गोमांस को लेकर मारपीट: मध्य प्रदेश में क्या हुआ था
मध्य प्रदेश में गोरक्षकों के हाथों तीन लोगों की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल हुआ है.
दो गांवों के लोगों में मारपीट एक की आंख फूटी
शनिवार को सूर्यपूरा व खिरियावां गांव के लोगों में जम कर मारपीट हुई. इसमें कई लोग घायल हुए. दोनों पक्षों से घायल लोगों को इलाज के लिए मगध मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
महिला संग अश्लील हरकत में भाजपा कर्मी गिरफ्तार
लावदोहा थाना की पुलिस ने पातसौरा ग्राम में महिला से मारपीट करने और अश्लील हरकत के आरोप में एक भाजपा कर्मी को गिरफ्तार किया. शनिवार आरोपी को दुर्गापुर अदालत में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया. पकड़ा गया आरोपी मिलन गोराई पाट सौरा ग्राम का निवासी है. इसके खिलाफ महिला के साथ मारपीट एवं छेड़खानी का मामला दर्ज किया है.
बहू को पीट कर घर से निकाला
चैनपुर थाना के बोंड़ी निवासी बकरीदू अंसारी पर बेटे को दहेज नहीं मिलने पर बहू नजबून बीबी को मारपीट कर घर से निकाल दिया है. नजबून बीबी रंका थाना के मानपुर निवासी क्यामुद्दीन अंसारी की पुत्री है. नजबून ने शुक्रवार को अपने पिता को लेकर रंका थाना पहुंची और इसकी लिखित शिकायत रंका थाना को दी.
झरपो में मारपीट, दो घायल, मामला दर्ज
झरपो गांव में मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गयी, जिसमें एक पक्ष के दो लोग घायल हो गए.घायलों में मनोहर राम एवं सूरज राम शामिल है. दोनों को इलाज के लिए रिम्स, रांची रेफर किया गया. दोनों वापस आने पर इचाक थाना शिकायत करने पहुंचे, तो कार्रवाई न कर उन्हें गिरफ्तार जेल भेज दिया गया.
जमीन विवाद में दो घायल
जयनगर थाना क्षेत्र के पांडेयडीह में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों मे जमकर मारपीट हुई. मारपीट में घायल दो सगे भाई 30 वर्षीय मनोज यादव व 50 वर्षीय सुरेश यादव दोनों के पिता झुमक यादव को घायल अवस्था में सदर अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया.
गोलमुरी: देवर ने भाभी के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास, मारपीट
गोलमुरी के हिंदू बस्ती लाइन नंबर - 5 निवासी भाभी ने अपने देवर और उसके दो सालों के खिलाफ घर में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास करने और विराेध करने पर मारपीट करने का मामला दर्ज कराया है. घटना बुधवार रात करीब 10.30 बजे की है. पीड़िता ने बताया है कि वह रात करीब 10.30 बजे घर में सो रही थी.
जमीन विवाद में मारपीट, एक घायल
जसीडीह थाना क्षेत्र के रोहिणी पांडेय टोला में जमीन विवाद में हुई मारपीट व छिनतई की घटना में एक व्यक्ति घायल हो गया है. इस संबंध में थाने में शिकायत दी गयी है. अपने आवेदन में पीड़ित संतोष मालाकार ने कहा है कि गुरुवार
कंपाउंडर और उसके पुत्र पर बाइक सवार बदमाशों ने किया हमला
शहर के अस्पताल चौक पर बाइक सवार बदमाशों की भीड़ ने कंपाउंडर ईश्वर सिंह व उसने पुत्र कुणाल सिंह पर हमला कर दिया. बदमाश दर्जन भर बाइक पर 30-35 की संख्या में थे. अस्पताल चौक पर रुक दोनों पिता व पुत्र को मारपीट कर घायल कर दिया. घटना गुरुवार शाम करीब पांच बजे की है.
मारपीट व छिनतई का लगाया आरोप
जमुआ थाना क्षेत्र के मेरखोगुंडी निवासी फागु हांसदा ने देवरी थाना में आवेदन देकर देवरी थाना क्षेत्र के आरागारो गांव के बर्नेश मरांडी, गणेश मरांडी व रघु मरांडी
पीडि़त लोको पायलट को इलाज के लिए उपमंडलीय रेलवे अस्पताल में कराया भर्ती
गढहारा : पूर्व मध्य रेल के गढ़हारा यार्ड में बुधवार की सुबह शंटिंग कार्य कर रहे ड्यूटी में तैनात आरपीएफ पोस्ट (गढ़हारा) के जवान ने सहायक लोको पायलट के साथ मारपीट गाली-गलौज की . और इसके बाद घसीटते हुए आरपीएफ बैरक (हाजत)में बंद कर दिया.
आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर थाने का घेराव
शेखपुरा : जिले के चेवाड़ा प्रखंड के बहुआरा गांव में घटित महादलित महिलाओं के साथ छेड़खानी और मारपीट के मामले में एक सप्ताह होने को है, लेकिन आरोपितों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जा सकी है. पुलिस के सुस्त रवैये से पीड़ित परिवार में काफी आक्रोश है.
बरात में मारपीट, 24 से ज्यादा घायल
पानापुर : थाना क्षेत्र के मड़वा बसहिया गांव में मंगलवार की रात आयी बरात में आर्केष्ट्रा में फरमाइशी गीत बजाने को लेकर बरातियों और ग्रामीणों के बीच जमकर मारपीट हुई, जिसमें दोनों पक्षों के लगभग दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गये. मारपीट की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची व सभी घायलों को इलाज के लिए पीएचसी पानापुर भिजवाया.
सीट के विवाद में पवन एक्स. में यात्रियों के साथ मारपीट
दिघवारा (सारण) : पूर्व मध्य रेलवे के सोनपुर-छपरा रेलखंड पर बुधवार की देर शाम सीट के विवाद में असामाजिक तत्वों ने अप पवन एक्सप्रेस पर सवार एक ही परिवार के आधा दर्जन से अधिक लोगों को पीटकर घायल कर दिया. इसके बाद बदमाश ट्रेन से उतर कर चलते बने.
लहियारचक में दो गुटों में झड़प, जमकर पथराव
फुलवारीशरीफ : बुधवार को फुलवारीशरीफ के लहियारचक गांव में दो गुटों में झड़प, मारपीट और पत्थरबाजी के बाद बिगड़े हालत को संभालने के लिए रैपिड एक्शन फोर्स के जवानों को बुलाना पड़ा. गांव के ही एक युवक के स्कूटर से नाले के पानी का छींटा पड़ जाने के मामूली विवाद ने तूल पकड़ लिया और गाली-गलौज के बाद मारपीट शुरू हो गयी.
रास्ते के विवाद में दो पक्षों में मारपीट
मनेर : रामपुर तोफिर पंचायत के हुलासी टोला गांव में बुधवार को रास्ते से जाने को लेकर उठे विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट हो गयी. मारपीट में आधा दर्जन लोग घायल हो गये, जिन्हें मनेर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जाता है हुलासी टोला गांव निवासी सुखलाल राय और उमेश राय के बीच रास्ते से जाने को लेकर झगड़ा हो गया. इस दौरान दोनों पक्ष के लोगों ने आपस में मारपीट की.
बीस रुपये का तेल देने से मना करने पर पेट्रोल पंप पर मारपीट, तोड़फोड़
दीघरा नारायणपुर रोड में स्थित एक पेट्रोल पंप पर बुधवार की शाम बाइक सवार बदमाश ने लूटपाट का प्रयास किया गया. पंप मालिक के मामा से रुपये छीनने का प्रयास किया गया. विरोध करने पर बदमाश ने वहां के एक चाय दुकानदार के सहयोग से मामा पर हमला बोल दिया. इसमें कुढ़नी थाना के कमतौल निवासी नृपेंद्र शाही बुरी
होनेवाले पति से पहले दुष्कर्म करवाया, फिर किया गैंगरेप
बेड़ो : रातू थाना क्षेत्र की युवती से उसके होनेवाले पति के सामने तीन युवकों ने मारपीट कर पैसा लूट लिया व सामूहिक दुष्कर्म किया. घटना बेड़ो थाना क्षेत्र के जरिया लकड़ा फाड़ा जंगल में सोमवार को घटी. इस संबंध में पीड़िता ने बेड़ो थाना में बुधवार की शाम नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है.
कौलेश्वरी में मारपीट आधा दर्जन लोग घायल
कौलेश्वरी पहाड़ की तलहटी में बुधवार को स्थानीय व बाहरी श्रद्धालुओं के बीच मारपीट की घटना घटी. इसमें आधा दर्जन लोग घायल हो गये. घायलों में बिहार के करमौनी गम्हरिया गांव के सुरेंद्र यादव व उसकी पत्नी रिंकू