22 results found for ''मारने''
पटना : मेयर ने लगाया पप्पू पर आरोप, महिला आयोग पहुंचीं पिंकी
पटना : मंगलवार को आयोजित निगम बोर्ड की बैठक के दौरान महिला पार्षद पिंकी कुमारी ने मेयर पुत्र शिशिर कुमार पर आंख मारने व गाली-गलौज करने का आरोप लगाया और कदमकुआं थाने में शिकायत भी दर्ज करायी है. इस घटना के बाद बुधवार को मेयर सीता साहू ने करीब 30 महिला-पुरुष पार्षदों के साथ संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पिछले दो वर्षों से सब कुछ ठीक था.
असिस्टेंट प्रोफेसर को एबीवीपी के छात्र नेताओं ने दी जान से मारने की धमकी
गिरिडीह : गिरिडीह कॉलेज के बीएड विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर भागवत राम को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कुछ छात्र नेताओं ने जान से मारने की धमकी दी है. घटना मंगलवार की है. प्रो. राम ने बताया कि 20 अगस्त को कॉलेज परिसर स्थित एनसीसी ऑफिस के समीप आधा दर्जन छात्र नेताओं ने उन्हें रोक लिया और बोलने लगे कि बीएड विभाग की पूर्व एचओडी प्रो. विनीता कुमारी का नोटिफिकेशन रद्द करवाने में उनका हाथ है. भागवत राम का कहना है कि छात्र नेताओं की बात सुन वह बीएड कार्यालय की ओर बढ़ने लगा, तभी एक युवक ने उन्हें रोक गंदी-गंदी गालियां दीं और जातिसूचक शब्द का प्रयोग करते धमकाना शुरू कर दिया.
पीएचइडी कार्यालय में हंगामा, एई को मिली जान से मारने की धमकी
पीएचईडी कार्यालय में त्रुटिपूर्ण कार्य संपादित कराने के बाद गलत विपत्र पारित कराने को लेकर के सहायक अभियंता बालमुकुंद कुमार से कतिपय तत्वों ने मारपीट की है. गाली गलौज करने के साथ उन्हें जान मारने की धमकी दी गई है. बदमाशों ने उंगली में पहने एसडीओ से सोने की अंगूठी भी छीन लिया है.
कपड़े खरीदने बाजार गयी थी, पति ने सरेआम दे दिया ‘ट्रिपल तलाक’, मामला दर्ज
उन्नाव जिले के फतेहपुर चौरासी थाना इलाके में बकरीद के पहले मायके में रह रही महिला शहर के तकिया चौराहे पर लगने वाली बाजार में कपडे़ खरीदने गयी थी जहां उसके पति ने उसे सरे बाजार तीन तलाक दे दिया और जान से मारने की धमकी भी दी. पुलिस को 18 अगस्‍त को दिए प्रार्थना पत्र में पीड़िता ने आरोप लगाया है कि तलाक देने के बाद पति ने उसे जान से मारने की धमकी दी. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है.
रांची : शहीद की पुत्री से मारपीट दी जान मारने की धमकी
रांची : शहीद अशोक गिरि की पुत्री व मारवाड़ी वीमेंस कॉलेज की इंटर की छात्रा अंकिता कुमारी के साथ कॉलेज के सामने ही तीन युवकों ने बाल खींच कर मारपीट की, गाली दी व पेट में चाकू सटा कर जान से मारने की धमकी दी़
लोहरदगा में सीमेंट दुकान में अपराधियों ने चलायी गोली, बाल-बाल बची मालकिन
शहरी क्षेत्र में नदिया स्कूल के पास दोपहर तीन बजे वर्मा सीमेंट हाउस में छह अपराधियों ने धावा बोलकर गोली चलायी दुकान में उस वक्त दुकान की मालकिन बैठी थी. अपराधियों ने पीएलएफआई के नाम से एक पत्र उक्त महिला को सौंपा और कहा कि हम लोग पार्टी के आदमी हैं और हमें 4,00,000 रुपये चाहिए, रुपया नहीं देने पर जान से मारने की बात करते हुए फायरिंग कर दी.
हार्डवेयर व्यवसायी से पांच लाख की मांगी रंगदारी
सदर थाना के सुस्ता गांव में गुरुवार को हार्डवेयर व्यवसायी मनोज कुमार पटेल को रंगदारी में पांच लाख रुपये नहीं देने पर जान से मारने की धमकी मिली है. हथियार व पिस्टल से लैस अपराधियों ने हार्डवेयर व्यवसायी के घर पर हमला कर मारपीट करते हुए उनकी पत्नी से चेन छीन ली. स्थानीय लोगों के जुटने पर सभी
सांसद रूपा गांगुली का बेटा गिरफ्तार
अभिनेत्री से भाजपा नेता व सांसद बनीं रूपा गांगुली के बेटे को दक्षिण कोलकाता के एक क्लब की दीवार में अपनी कार से टक्कर मारने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. घटना गुरुवार की रात करीब सवा नौ बजे की है. भाजपा नेता के बेटे आकाश मुखोपाध्याय (21) कार से प्रिंस गुलाम मोहम्मद शाह रोड से गुजर रहे थे.
हज करने सऊदी अरब गये पलामू के शहाबुद्दीन की मीना में हो गयी मौत
पलामू : झारखंड के पलामू जिला के हैदरनगर थाना अंतर्गत हसनपुर गांव के 64 वर्षीय शहाबुद्दीन की सऊदी अरब के मीना में मौत हो गयी. वह हज करने के लिए वहां गये थे. शैतान को कंकरी मारने के दौरान शहाबुद्दीन को सांस लेने में दिक्कत होने पर उन्हें मीना के अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी मृत्यु हो गयी.
कश्मीरः एलओसी पर तनाव, तीन पाकिस्तानी सैनिक मारे गए
पाकिस्तान ने भारत के पांच सैनिक मारने का दावा किया है जिसे भारत ने ख़ारिज किया है.
लापरवाही से गाड़ी चलाने के आरोप में भाजपा सांसद का बेटा गिरफ्तार, रूपा गांगुली ने किया यह ट्वीट
कोलकाता : अभिनेत्री से भाजपा सांसद बनीं रूपा गांगुली के बेटे को दक्षिण कोलकाता के एक क्लब की दीवार में अपनी कार से टक्कर मारने के आरोप में यहां गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि बृहस्पतिवार को रात करीब सवा नौ बजे हुई घटना के लिए आकाश मुखर्जी (21) को हिरासत में ले लिया गया है.
भाजपा कार्यकर्ता को घर से बुला कर मारी गोली
कूचबिहार जिले के दो नंबर ब्लॉक के पुंडीबाड़ी थाना क्षेत्र के चंदनजोड़ा इलाके में घर से बुलाकर एक भाजपा कार्यकर्ता को गोली मार दी. मंगलवार को हुई इस घटना में भाजपा कार्यकर्ता चंदन दे (32) गंभीर रूप से घायल है. फिलहाल उसका इलाज एक नर्सिंग होम में चल रहा है. गोली मारने का आरोप तृणमूल के एक कार्यकर्ता पर लगा है. पुंडीबाड़ी थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.
बाघ के खौफ से सहमे लोगों का दिन में घरों से निकलना मुश्किल
गौनाहा प्रखंड मुख्यालय के ग्रामीणों ने वन विभाग को आवेदन देकर बाघ से सुरक्षा की गुहार लगाई है. बीते रविवार को बाघ द्वारा भैंसा को मारने के बाद डरे सहमे ग्रामीणों ने सोमवार को सुबह मंगुराहा वन क्षेत्राधिकारी सुनिल कुमार पांडेय को आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगाई.
स्कूल के प्राचार्य पर जानलेवा हमला, डीएमसीएच रेफर
थाना क्षेत्र के बीएम कॉलेज के समीप अज्ञात हमलावरों ने रविवार की देर रात मध्य विद्यालय रहिका के प्रधानाचार्य उदय भूषण प्रसाद के उपर जानलेवा हमला कर दिया. अपराधियों ने जान से मारने की नीयत से न सिर्फ मारपीट की बल्कि गले में गमछा लगा कर मारने की कोशिश की.
ससुराल वालों पर दहेज प्रताड़ना और जलाकर मारने के प्रयास का आरोप
नामकुम : टाटीसिलवे थाना क्षेत्र के आदर्श नगर की रहनेवाली डिंपल देवी ने पति अनीश कुमार, ससुर विभूति सिंह, सास अनिता देवी व ननद रुचि कुमारी पर दहेज प्रताड़ना व जलाकर मारने के प्रयास के आरोप में प्राथमिकी दर्ज करायी है.
पटना :पति के वकील को थप्पड़ मारने वाली महिला और उसके पिता पर चलेगा अवमानना का मुकदमा
पिता सहित पत्नी के खिलाफ आपराधिक अवमानना का केस दर्ज पटना : पति पत्नी के बीच चल रहे मुकदमा को एक जगह से दूसरे जगह स्थानांतरित किये जाने के लिए पटना हाइकोर्ट में दायर याचिका में कोर्ट ने कड़ा रुख अख्तियर किया है. एकलपीठ ने पति के वकील को कोर्ट में ही थप्पड़ मारने के जुर्म में पत्नी और उसके पिता के खिलाफ आपराधिक अवमानना केस दर्ज करने का निर्देश हाइ कोर्ट प्रशासन को देते हुए मामले को सुनवाई के लिए खंडपीठ के हवाले कर दिया.
दारोगा मनोज गुप्ता के बेटा-बेटी और सास का सोनारी पुलिस ने कोर्ट में कराया बयान
नौलखा अपार्टमेंट में एसआइ मनोज गुप्ता द्वारा पत्नी पूनम गुप्ता, चंदन श्रीवास्तव व सीमा देवी को गोली मारने के मामले में पुलिस ने मंगलवार को उनके बेटे, दोनों बेटियों और सास का प्रथम न्यायिक दंडाधिकारी एमएम प्रधान की कोर्ट में धारा 164 के तहत बयान कराया. पुलिस की मौजूदगी में कई लोगों ने मनाेज गुप्ता की बेटी प्रिया, नेहा और बेटे मोहित पर बयान बदलने का दबाव बनाया, लेकिन सभी ने पिता के खिलाफ बयान दिया.
जीआरपी टीम ने कोच अटेंडेंट से की पूछताछ
आजमनगर : सीमांचल एक्सप्रेस के एसी थर्ड बॉगी में सफर कर रहे आजमनगर थाना क्षेत्र के केलाबड़ी पंचायत इमामनगर निवासी उत्तम कुमार मालाकार 40 वर्ष को गोली मारने और उनकी पत्नी कंचन देवी 32वर्ष की धारदार हथियार से गला रेत हत्या कर दिये जाने मामले की जांच पटना रेल एसपी सुजीत कुमार कर रहे हैं. एसपी कुमार के गठित जांच टीमों ने सीमांचल एक्सप्रेस के ऐसी थर्ड बॉगी कोच अटेंडेंट व अन्य यात्रियों से भी पूछताछ की है. लेकिन कोई मजबूत साक्ष्य नहीं मिली है.
पत्नी को अधमरा कर बोरे में बंद कर पुल से 70 फीट नीचे नदी में फेंका, 20 घंटे बाद मछुआरों ने निकाला
सारठ(देवघर) : जमुई के चकाई थाना क्षेत्र के खासपहरी निवासी राजेश रजक ने दोस्त और रिश्तेदार के साथ मिल कर पत्नी (19 वर्ष) को मारने के इरादे से बोरे में बंद कर चितरा थाना-जामताड़ा मुख्य पथ के गबड़ा पुल से 70 फीट नीचे नदी में फेंक दिया. घटना शुक्रवार रात की है. शनिवार को दिन के तीन बजे मछुआरों को बोरे में से चिल्लाने की आवाज सुनायी दी. इसके बाद मछुआरों ने महिला को बोरे से बाहर निकाला.
मनोज ने धोखे से बुलाया, गोली मारने के बाद बोला- मेरा प्लान सक्सेस हुआ
जमशेदपुर : मनोज ने मुझे फोन कर पूनम को साथ लाकर समझौता कराने और एक मौका देने की बात कह धोखे से बुलाया था. उसने कहा था- एक बार उसे (मनोज) मौका दे दो, मैं सब ठीक कर दूंगा. लेकिन उसने पहले ही योजना बना रखी थी.