28 results found for ''मारने''
अनुराग ठाकुर की गोली मारने वाले नारे पर चुनाव आयोग ने माँगी रिपोर्ट
चुनाव आयोग ने दिल्ली चुनाव प्रचार के दौरान केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर के एक भाषण पर रिपोर्ट माँगी है.
पड़ोसी को मारने के इरादे से मंगवाया था पिस्टल, पकड़ा गया युवक
सिलीगुड़ी : अवैध पिस्टल व कारतूस के साथ सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस की प्रधान नगर थाना पुलिस ने तीन नंबर वार्ड गुरूंग बस्ती रामनारायण मैदान से एक युवक को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार युवक का नाम सिपुल राय बताया गया है. युवक के पास से पुलिस ने एक 7.65 एमएम पिस्टल, एक मैगजीन तथा दो जिंदा कारतूस भी बरामद किया है.
अनुराग ठाकुर ने 'गोली मारने वाला' नारा लगवाया
केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर की चुनावी रैली में नारेबाज़ी को लेकर उठा विवाद.
गुमला : डायन बताकर महिला का सिर काटने वाले हत्‍यारे को दो साल बाद उम्रकैद की सजा
डायन बिसाही मामले में 65 वर्षीय वृद्ध महिला ग्लोरिया मिंज की गोली मारने के बाद तेज धारदार हथियार से गर्दन काटकर हत्या करने के आरोपी गुमला जिला के सकरपुर गम्हरिया निवासी जगदीश कुजूर को एडीजे-छह राकेश कुमार मिश्रा की अदालत ने आजीवन कारावास की सजा सुनायी है. आरोपी जगदीश कुजूर को धारा 302 के तहत आजीवन कारावास व 20 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया है.
बुमराह पर शॉट मारना मुश्किल, भारत से सीख लेने की जरूरत : सीफर्ट
हैमिल्टन : न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज टिम सीफर्ट ने कहा कि भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की विविधतापूर्ण गेंदबाजी को समझना मुश्किल है और उनकी टीम को अगर टी20 श्रृंखला में वापसी करनी है तो उसे भारत से सीखना होगा कि परिस्थितियों से कैसे सामंजस्य बिठाया जाता है.
मेयर के खिलाफ गुस्से में निगमकर्मी पानी आपूर्ति ठप कर हड़ताल पर गये
मेयर सुरेश कुमार व नगर निगम कर्मचारी संघ के मंत्री सह पाइपलाइन इंस्पेक्टर सत्येंद्र प्रसाद सिंह आमने-सामने हो गये हैं. दोनों एक-दूसरे पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगा रहे हैं. कर्मचारी संघ के मंत्री सत्येंद्र सिंह ने मेयर पर अपने चैंबर में बुला वार्ड नंबर 11 के गुजराती बस्ती मुहल्ले में पानी का अवैध कनेक्शन नहीं देने पर गाली-गलौज व मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है.
महिलाओं का अपमान निंदनीय
राजगढ़ की कलेक्टर निवेदिता द्वारा राजनीतिक पार्टी के एक कार्यकर्ता को थप्पड़ मारना निंदनीय है. लेकिन, प्रदेश के पूर्व मंत्री द्वारा (पूर्व मुख्यमंत्री की मौजूदगी में) भरे मंच से एक महिला के बारे में बेहद अशोभनीय बातें कहना सरासर नारी का अपमान है. इतनी तुच्छ और अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया कि न तो समाचार चैनल पर दिखाया जा सकता है ना अखबारों में उस भाषा को छापा जा सकता है.
कोर्ट में गोली मारने के अभियुक्त ने किया सरेंडर
बक्सर, कोर्ट : जमीन विवाद में गोली मारकर जख्मी करने के अभियुक्त ने मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के न्यायालय में बुधवार को सरेंडर कर दिया. जहां से उसे जेल भेज दिया गया. जहां नया भोजपुर के रहने वाले सूचक मुन्ना यादव ने पुलिस को बताया था कि उसका भतीजा गणेश यादव 11 सितंबर 2019 को फसल काटकर खेत से लौट रहा था कि अभियुक्त गोली चलाने लगे. जो उसके हाथों में कई जगहों पर लग गयी.
चाईबासा : पत्‍थलगड़ी विवाद में गुदड़ी के बुरुगुलीकेरा में उपमुखिया समेत 7 ग्रामीणों की हत्या
पश्चिम सिंहभूम जिले के गुदड़ी प्रखंड में पत्थलगड़ी मामले को लेकर ग्रामीणों में मंगलवार को जमकर विवाद हुआ. विवाद इतना गहराया कि लोग एक दूसरे को मारने और मरने पर उतारू हो गये. इसके बाद पत्थलगड़ी के समर्थकों ने इसका विरोध करने पर लाठी- डंडे व घातक हथियार से हमला बोल दिया, जिससे उप मुखिया जेम्स बुढ़ समेत सात लोगों के मरने की बात सामने आ रही है, जबकि दो ग्रामीण लापता बताये जा रहे हैं.
जख्मी युवक के बयान पर प्राथमिकी
आरा : नगर थाना क्षेत्र के अहिरपुरवा के तेली टोला मुहल्ले में रविवार की सुबह एक युवक को गोली मारने के मामले में जख्मी युवक के बयान पर दो लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है. हालांकि इस घटना में जख्मी आरोपित का इलाज पुलिस अभिरक्षा में चल रहा है. गोली लगने से जख्मी युवक बंटी कुमार के बयान पर मुहल्ले के अरविंद कुमार तथा उसके भाई को नामजद किया गया है.
कोहरे का सितम : फिर पलटी मारने को तैयार है मौसम
गोपालगंज : उत्तर बिहार में दो दिनों से कोहरा और बादल की स्थिति में कमी आयी है, लेकिन कोल्‍ड फ्रंट के असर से गलन बरकरार है. सोमवार को भी सुबह घना कोहरा रहा. कोहरा घना होता गया व ठंडी हवा चलने लगीं. जगह-जगह सड़क किनारे लोग अलाव ताप रहे थे तो कोई दुकान पर ठंड से राहत के लिए चाय की चुस्की ले रहा था. ठंड बढ़ने से काफी लोग रजाई में दुबके रहे.
कोहरे का िसतम : फिर पलटी मारने को तैयार है मौसम
सीवान : उत्तर बिहार में दो दिनों से कोहरा और बादल की स्थिति में कमी आयी है, लेकिन कोल्‍ड फ्रंट के असर से गलन बरकरार है. सोमवार को भी सुबह घना कोहरा रहा. कोहरा घना होता गया व ठंडी हवा चलने लगीं.
ढोरी साइडिंग में मालगाड़ी हुई बेपटरी रोकने की कोशिश में रेल कर्मी जख्मी
फुसरो : सीसीएल ढोरी प्रक्षेत्र अंतर्गत पांच नंबर धौड़ा स्थित ढोरी रेलवे साइडिंग के दो नंबर यार्ड में रविवार को पूर्वाह्न 10: 30 बजे शंटिंग के दौरान मालगाड़ी का तीन वैगन बेपटरी हो गया. एक वैगन नाला में जा गिरा, वहीं दो वैगन पटरी से पूरी तरह अलग हो गया. इस दौरान मालगाड़ी को रोकने की कोशिश में वैक्यूम मारने में रेल कर्मी शाहिद अंसारी का एक हाथ फ्रैक्चर हो गया है.
मच्छर मारने की दवा का छिड़काव बंद
पटना : निगम क्षेत्र में मच्छरों से होने वाली बीमारियों का प्रकोप नहीं बढ़े, इसको लेकर वार्ड स्तर पर नियमित मच्छर मारने की दवा का छिड़काव कराया जाता है. लेकिन, पिछले 15 दिनों से अंचल कार्यालयों में दवा नहीं है.
मुजफ्फरपुर : जज से मांगी 10 लाख की रंगदारी, दी धमकी
मुजफ्फरपुर : एडीजे-14 व विशेष न्यायाधीश एक्साइज और निगरानी राकेश मालवीय को पत्र भेज 10 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गयी है. रुपये देने से इन्कार करने पर कोर्ट परिसर में घुस कर सात गोली मारने की धमकी भी दी गयी है. पत्र काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के सादपुरा नीम चौक के एके प्रसाद के पते से भेजी गयी है. इसमें अनिल भाई व पवन भाई के नाम से रंगदारी मांगे जाने की बात लिखी गयी है.
पत्र भेज जज से मांगी दस लाख की रंगदारी
एडीजे-14 व विशेष न्यायाधीश एक्साइज और निगरानी राकेश मालवीय को पत्र भेज दस लाख रुपये की रंगदारी मांगी गयी है. रुपये देने से इनकार करने पर कोर्ट परिसर में घुस कर सात गोली मारने की धमकी भी दी गयी है. पत्र काजीमोहम्मदपुर थानाक्षेत्र के सादपुरा नीम चौक के एके प्रसाद के पते से भेजी गयी है. इसमें अनिल भाई व पवन भाई के नाम से रंगदारी मांगे जाने की बात लिखी गयी है.
निरस्त हो झील की डाक बंदोबस्ती
मनिहारी : बिहार सरकार ने पांच अगस्त 2019 को मनिहारी अनुमंडल के कुल 214.7 एकड़ भूमि गोगा बील झील को संरक्षण आरक्ष क्षेत्र घोषित किया है. इसके बाद गोगा बील झील के पर्यटन स्थल बनने की उम्मीद जगी है. ठंड के दिनों में यहां विदेशी पंक्षी विचरण के लिए आते है. पूर्व से गोगाबील झील में मछली मारने की बंदोबस्ती होती आ रही है.
दिलीप घोष पर एफआइआर दायर
एनआरसी व सीएए का प्रतिवाद करने वालों पर गोली मारने के वक्तव्य को लेकर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष के खिलाफ बीरभूम जिले के रामपुरहाट थाने में गुरुवार को डीवाइएफआइ की ओर से मामला दायर किया गया है. डीवाइएफआइ के जिला सभापति कॉमरेड अमिताभ सिंह, राणा लेट तथा आफताब हुसैन ने उक्त मामला दर्ज कराया है.
जमीन कारोबारी पर बदमाशों ने तानी पिस्टल, बचाव करने पर चाकू से पेट पर किया वार
साकची मानगो पानी टंकी रोड स्थित हाथी घोड़ा मंदिर के पास मंगलवार को दो बाइक से चार की संख्या में आये बदमाशों ने जमीन कारोबारी मुंशी मोहल्ला निवासी मोहम्मद अब्बास को गोली मारने का प्रयास किया. स्कूटी से घर की ओर लौट रहे अब्बास को युवकों ने पहले रोका व गाली गलौज की और पिस्टल सिर पर सटा दी. इतने में अब्बास ने झटका दे दिया. इस पर दूसरे युवक ने अब्बास पर चाकू से वार कर दिया.
प्रधानाध्यापक, लिपिक व सहायक शिक्षक के बीच गहरा रहा विवाद
मुंगेर : मॉडल प्लस टू उच्च विद्यालय में प्रधानाध्यापक, लिपिक एवं सहायक शिक्षक के बीच हुए विवाद ने तूल पकड़ लिया है. विद्यालय के सहायक शिक्षक देवधीर कुमार शर्मा ने प्रधानाध्यापक एवं लिपिक पर गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. जिस पर संज्ञान लेते हुए क्षेत्रीय शिक्षा उप निदेशक मो. मंसूर आलम ने प्रधानाध्यापक एवं लिपिक से स्पष्टीकरण पूछा है. इधर कुछ शिक्षक संगठनों के नेता पीड़ित सहायक शिक्षक के पक्ष में गोलबंद हो रहे हैं.