503 results found for ''महेंद्र सिंह धौनी''
पटना सिटी : अस्पताल में सुरक्षा के लिए तैनात होगी फायर यूनिट
अधिकारियों का निरीक्षण, आग बुझाने की व्यवस्था देखी पटना सिटी : अस्पताल में आग लगने पर बचाव के लिए आवश्यक कदम फायर ब्रिगेड की ओर से उठाये जा रहे हैं. इसी क्रम में रविवार को सहायक राज्य अग्निशमन पदाधिकारी मनोज तिवारी व जिला अग्निशमन पदाधिकारी अनिरुद्ध प्रसाद नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल व श्री गुरु गोबिंद सिंह अस्पताल पहुंचे.
आरा में अपराधियों ने एनएसयूआइ के जिलाध्यक्ष सहित दो को मारी गोली
आरा : नवादा थाना क्षेत्र के डीएम कोठी रोड में रविवार की सुबह बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने एनएसयूआइ के जिलाध्यक्ष मनीष कुमार डुलडुल और उनके दोस्त अप्पू सिंह को गोली मार दी. इसके बाद दोनों जख्मी बाइक चलाते हुए शहर के एक निजी क्लिनिक में इलाज कराने पहुंच गये.
अनंत की खुलेंगी पुरानी फाइलें, होगी आवाज की जांच, कुछ दिन पहले हत्या की सुपारी देने का एक ऑडियो हुआ था वायरल
पटना : मोकामा से निर्दलीय विधायक बाहुबली अनंत सिंह की आवाज की जांच विधि विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल), पटना ही करेगी. सितंबर तक यह जांच पूरी कर ली जायेगी. कोर्ट ने इस संबंध में आदेश दिया है.
पुलिस के एक्शन से अनंत समर्थक हो रहे भूमिगत, विधायक के करीबी लल्लू के ठिकानों पर हुई छापेमारी
मोकामा : मोकामा विधायक अनंत सिंह पर कार्रवाई के लिए पुलिस लगातार एक्शन में है, जिसको लेकर विधायक के करीबी लोगों के बीच हड़कंप मचा है. पटना से छोटन सिंह की गिरफ्तारी के बाद माना जा रहा है कि अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया जा सकता है. इससे विधायक के खास माने जाने वाले लोग भूमिगत हो रहे हैं. इधर पुलिस सूत्रों का भी कहना है कि विधायक के कई करीबी टारगेट पर हैं.
अनंत सिंह के पटना आवास से गिरफ्तार उनके समर्थक छोटन सिंह को भेजा गया जेल
बाढ़ : मोकामा विधायक अनंत सिंह के पटना आवास से गिरफ्तार उनके समर्थक रामानंद सिंह उर्फ छोटन सिंह को पुलिस ने रविवार को बाढ़ के अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के न्यायालय में पेश किया. न्यायालय ने आरोपित को जेल भेज दिया है. पुलिस ने छोटन सिंह से आपराधिक मामलों को लेकर जांच-पड़ताल की और विधायक की गतिविधियों के संबंध में सबूत हासिल किये. पटना के विधायक आवास से छापेमारी के दौरान छोटन सिंह को गिरफ्तार किया गया था. आरोपित खुसरूपुर थाना के जगमाल विघा गांव का निवासी है.
अनंत सिंह की पत्नी नीलम पर दबाव बना पता लगाने में जुटी है पुलिस
पटना : पुलिस को चमका देकर बाहुबली विधायक अनंत सिंह के फरार होने के बाद पटना पुलिस की किरकिरी होनी शुरू हो गयी है. गिरफ्तारी में लगे अधिकारी यह सोच रहे हैं कि अगर अनंत सिंह खुद से कोर्ट में सरेंडर कर दिया तो कहीं उनके काबिलियत पर सवाल न उठने लगे.
आधी रात हटा ली गयी अनंत सिंह की सुरक्षा
पटना : एके-47 हथियार रखने के मामले में बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं.
पटना : बरामद एके-47 निकली जबलपुर ऑर्डिनेंस फैक्टरी की, राइफल से फायरिंग होने का अनुमान
पटना : मोकामा विधायक अनंत सिंह के घर से बरामद हथियारों का मुआयना एनआइए (नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी) की टीम ने भी किया है. इससे जुड़ी सभी जानकारी को एकत्र करके जांच शुरू कर दी गयी है.
अनंत सिंह ने वीडियो जारी कर कहा- भागा नहीं, जल्द करूंगा सरेंडर, लुकआउट नोटिस जारी करने की तैयारी
पटना : पैतृक घर से एके-47 और हैंड ग्रेनेड बरामदगी मामले में मोकामा के विधायक अनंत सिंह फरार हो गये हैं. पटना पुलिस उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करने की तैयारी कर रही है. शनिवार की देर रात उनके सरकारी आवास की तलाशी के बाद रविवार को भी पुलिस ने कई बार वहां छापेमारी की, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं मिला. 15 पुलिसकर्मी उनके आवास पर डेरा जमाये हुए हैं. पुलिस ने विधायक का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है.
सड़क मार्ग से नोएडा भागे अनंत सिंह, अपराधी को संरक्षण देने के आरोप में अनंत व पत्नी पर एक और केस दर्ज
पटना : विधायक अनंत सिंह के सड़क मार्ग से नोएडा भागने की सूचना है. सूत्रों के अनुसार वह छापेमारी के पहले शनिवार की दोपहर को ही काले रंग की दिल्ली की नंबर वाली लैंड रोवर कार से पटना से फरार हो गये थे. उन्हें पुलिसिया कार्रवाई का अंदाजा पहले ही हो गया था. जाने से पहले एक विधायक मित्र से भी वह मिलने गये थे. सूत्र बताते हैं कि नयी दिल्ली में उनका काफी बड़ा निवेश है. संपत्ति जब्ती से बचने के लिए कानूनी सलाह लेने और ताजा मामले में बचने की जुगत में भी उनके दिल्ली पहुंचने की सूचना है.
नाबालिग युवतियों के साथ छेड़खानी का आरोप
वार्ड संख्या 57 अंतर्गत नेपालीधौड़ा निवासी गुरूविन्दर कौर ने किशोर सिंह परिहार के तीन पुत्रों -अमित परिहार, सुमित परिहार तथा परम परिहार के खिलाफ छेड़खा
इंजीनियर व गार्ड की मदद से अफसरों ने उड़ाये थे 51 लाख
एसबीआइ के जसीडीह स्थित चकाई मोड़ एटीएम में बिना छेड़छाड़ व लॉक तोड़े 51 लाख 14 हजार 500 रुपये गायब करने के मामले का खुलासा देवघर पुलिस ने कर लिया है. एसपी नरेंद्र कुमार सिंह ने प्रेसवार्ता में बताया कि एटीएम से एसबीआइ कैश एडमिनिस्ट्रेशन सेल (सीएसी) के अधिकारियों ने आउटसोर्सिं
बीमार बाल बंदी का इलाज नहीं कराने पर रिमांड होम में हंगामा
रिमांड होम मोतिहारी में रविवार की सुबह बाल बंदियों ने जमकर हंगामा किया. उनका आरोप था कि तबीयत खराब होने पर दवा नहीं दी जाती. एक बाल बंदी की तबीयत खराब थी, लेकिन न तो उसे इलाज के लिए भेजा जा रहा था, नहीं दवा दी जा रही थी. सूचना पर नगर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष संदीप कुमार, दारोगा एसएन सिंह ने दलबल के साथ रिमांड होम पहुंचे.
खबड़ा के कारोबारी का लापता पुत्र समस्तीपुर से हुआ बरामद
कोचिंग जाने के दौरान रहस्यमयी ढंग से लापता खबड़ा के व्यवसायी संजय सिंह का पुत्र आदित्य कुमार को समस्तीपुर से बरामद कर लिया गया है. मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में रविवार की सुबह पुलिस ने उसे भटकता हुआ देख पूछताछ की, तो उसने घर से भागने की बात बतायी.
शिवराज ने मोदी और शाह को कृष्ण-अर्जुन बताया, राहुल को ‘रणछोड़ दास गांधी'
भाजपा के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चौहान ने अनुच्छेद 370 के तहत जम्मू-कश्मीर को मिले विशेष दर्जे को खत्म करने के केंद्र के फैसले के लिए रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की तुलना भगवान कृष्ण और अर्जुन से की.
जसीडीह ATM से पैसे गायब करने का मामला, अधिकारी और इंजीनियर सहित चार गिरफ्तार
देवघर पुलिस ने जसीडीह के एसबीआई के एक एटीएम से 51 लाख 14 हजार रुपये गायब करने के मामले में चार अपराधियों को गिरफ्तार किया हैं. गिरफ्तार लोगों में मुख्य रूप से एडमिनिस्ट्रेशन सेल के अधिकारी संजय कुमार केसरी, कैश एडमिनिस्ट्रेशन बृंदा प्रसाद, मैकेनिकल इंजीनियर विजय कुमार सिंह और एटीएम गार्ड मनोज मंडल शामिल हैं.
फरार MLA अनंत सिंह की तलाश जारी, आवास पर पहरा, रिश्तेदारों के प्रवेश व बाहर निकलने पर पाबंदी
पटना : बिहार के मोकामा से बाहुबली विधायक अनंत सिंह की तलाश में पुलिस की टीम जुटी है. अपने सरकारी आवास से भाग निकलने में सफल रहे विधायक अनंत सिंह को खोजने के लिए सचिवालय थाना व स्पेशल टीम ने कई बार आवास पर छापेमारी की, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं मिला. जानकारी के मुताबिक, पुलिस की एक टीम उनके आवास पर डेरा जमाये हुए है. वहां आने-जाने वाले लोगों से पूछताछ की जा रही है. साथ ही पुलिस ने विधायक का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है और मोबाइल पर आने वाले फोन से पूछताछ की जा रही है.
Jharkhand : रामगढ़ में ट्रिपल मर्डर केस से लोगों में आक्रोश, पतरातू-रामगढ़ मार्ग को किया जाम
रामगढ़ : झारखंड की राजधानी से सटे रामगढ़ जिला में ट्रिपल मर्डर केस से लोगों में आक्रोश है. गुस्साये लोगों ने रविवार को पतरातू-रामगढ़ मार्ग को जाम कर दिया. इस दौरान लोगों ने सड़क पर टायर जलाकर अपने गुस्से का इजहार किया. लोगों की मांग है कि घर में घुसकर गोली चलाने वाले आरपीएफ के जवान पवन कुमार सिंह को शीघ्र गिरफ्तार किया जाये.
देसी पिस्टल और कारतूस के साथ पलामू से नक्सली गिरफ्तार
छतरपुर : नक्सली संगठन भाकपा माओवादी के सक्रिय सदस्य संतोष कुमार यादव उर्फ पीयूष को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. रविवार को अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शंभु कुमार सिंह ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि हरिहरगंज थाना के तुरी गांव के टोला परसलेवा में उसका घर है. वह वहीं आया था. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापामारी की और 9 एमएम के देसी पिस्टल व चार जिंदा मैगजीन के साथ उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.
क्‍या अलग पार्टी बनाएंगे भूपेंद्र सिंह हुड्डा, बोले - कांग्रेस भटक गयी है रास्‍ता, अनुच्‍छेद 370 हटाने का किया स्‍वागत
लोकसभा चुनाव 2019 में करारी हार के बाद कांग्रेस के अंदर जो कलह बढ़ी है वह थमने का नाम नहीं ले रहा है. पहले कांग्रेस अध्‍यक्ष के रूप में राहुल गांधी का इस्‍ताफा, फिर सोनिया गांधी को अंतरिम अध्‍यक्ष चुना जाना. अब वरिष्‍ठ नेता और हरियाणा के पूर्व मुख्‍यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का बागी तेवर पार्टी के लिए मुसीबत खड़ी करता जा रहा है.