9 results found for ''महिंद्रा एक्सयूवी बुकिंग''
गर्मी की छुट्टियों में तीन गुना तक बढ़ा पटना आने-जाने का किराया
पटना : गर्मी की छुट्टियों में पटना आने-जाने वाले लोगों की बढ़ती संख्या का असर हवाई टिकटों की बुकिंग पर दिखने लगा है और हवाई किराया में असामान्य उछाल आने लगा है. छुट्टियों के शुरू होने पर दिल्ली, मुंबई, हैदराबाद और बेंगलुरू से पटना आने का किराया डेढ़ से तीन गुना तक बढ़ गया है.
Tech Mahindra ने की 5जी नेटवर्क के लिए स्पेक्ट्रम नीलामी शुरू मांग
हैदराबाद : दूरसंचार विभाग को देश में 5जी स्पेक्ट्रम की नीलामी शुरू करनी चाहिए, क्योंकि कई अन्य देशों के नियामकों ने पहले ही इसके लिए नीतियां बना ली हैं और स्पेक्ट्रम नीलामी शुरू कर दी है. आईटी क्षेत्र की कंपनी टेक महिंद्रा के अध्यक्ष (संचार कारोबार) तथा नेटवर्क सेवाओं के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) मनीष व्यास ने कहा कि अभी देश के सभी हिस्सों में 4जी सेवा नहीं पहुंची है. हालांकि, यह काम बड़े पैमाने पर किया गया है. वहीं, 5जी परीक्षणों के लिए निश्चित रूप से कुछ हलचल दिख रही है.
शीर्ष 10 में नौ कंपनियों का बाजार पूंजीकरण 82,379.79 करोड़ रुपये बढ़ा
नयी दिल्ली : सेंसेक्स की शीर्ष 10 कंपनियों में से नौ के बाजार पूंजीकरण (मार्केट कैप) में बीते सप्ताह 82,379.79 करोड़ रुपये का इजाफा हुआ. इस दौरान एचडीएफसी बैंक और कोटक महिंद्रा बैंक का प्रदर्शन सबसे अच्छा रहा. बीते सप्ताह बंबई शेयर बाजार का 30 शेयरों वाला सेंसेक्स 467.78 अंक या 1.24 प्रतिशत बढ़कर 37,930.77 अंक पर पहुंच गया.
बेहतरीन फीचर्स के साथ महिंद्रा ने लांच किया बोल्ड न्यू टीयूवी-300
पटना : महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड ने कंपैक्ट एसयूवी के फेसलिफ्ट, बोल्ड न्यू टीयूवी300 को लांच किया. नये डिजाइन और नये- नये फीचर्स वाले बोल्ड न्यू टीयूवी 300 की कीमत पटना के बाजार में 8.38 लाख रुपये (एक्स शो रूम) है. इस बात की जानकारी महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के चीफ ऑफ सेल्स एंड मार्केटिंग (ऑटोमोटिव डिजिवन) विजय राम नाकरा ने दी.
आरक्षित रेल टिकट के लिए नहीं मिल रहा फॉर्म
इन दिनों पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे के विभिन्न बुकिंग काउंटरों में आरक्षण फॉर्म की किल्लत हो गयी है. छपे हुए फॉर्म की जगह सादा कागज पर मोहर मारकर दिया जा रहा है. यात्री उसी पर यात्रा का विवरण देकर टिकट कटा रहे हैं. रेलवे सूत्र के अनुसार, लोकसभा चुनाव की प्रक्रिया समाप्त होने के
भारत की स्टार्टअप कंपनी नोटऑनमैप को बुकिंग डॉट कॉम से 2,50,000 यूरो का मिला अनुदान
एम्स्टर्डम : भारत की स्टार्टअप कंपनी नोटऑनमैप को यात्रा से जुड़ी वेबसाइट बुकिंग डॉट कॉम से 2,50,000 यूरो का अनुदान प्राप्त हुआ है. यह कंपनी अलग तरीके की दिलचस्पी रखने वाले पर्यटकों को ग्रामीण इलाकों से जोड़कर वहां की आबादी को जीवकोपार्जन का स्रोत उपलब्ध कराने की दिशा में काम कर रही है. बुकिंग डॉट कॉम की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि शुक्रवार को इस अनुदान की घोषणा की गयी.
Mahindra XUV500 W3 : महिंद्रा ने पेश किया एक्सयूवी 500 का सबसे सस्ता वेरिएंट, जानें
महिंद्रा एंड महिंद्रा (एमएंडएम) ने अपनी एसयूवी ''एक्सयूवी 500'' का शुरुआती संस्करण ''डब्ल्यू 3'' पेश किया है. दिल्ली में शोरूम में इसकी कीमत 12.22 लाख रुपये है. कंपनी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. महिंद्रा ने बयान में कहा कि एक्सयूवी का नया संस्करण देशभर के सभी डीलरशिपों पर तत्काल उपलब्ध हो जाएगा.
को-ऑपरेटिव बैंक का परिसर बना अवैध स्टैंड
सासाराम ग्रामीण : सासाराम अनुमंडल न्यायालय के पीछे स्थित दी सासाराम-भभुआ सेंट्रल को-ऑपरेटिव बैंक के परिसर में इन दिनों भाड़े पर चलने वाले गाड़ियों का अवैध स्टैंड बना है. दर्जन भर छोटी सवारी गाड़ियां खड़ी रहती है. चालक यहीं से सवारियों की बुकिंग करते है. बैंक के अधिकारी इसकी शिकायत लिखित रूप से अनुमंडल पदाधिकारी को कर चुके है.
रेलवे ने तत्काल टिकट बुकिंग में किया बदलाव
कटिहार : रेलवे टिकट बुकिंग पर कई तरह के ऑफर देता है. जिन यात्रियों को अचानक यात्रा करनी पड़ जाती है, उनके लिए रेलवे तत्काल टिकट की सुविधा उपलब्ध कराता है. आइआरसीटीसी की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, आईआरसीटीसी तत्काल बुकिंग पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर प्रीमियम शुल्क पर उपलब्ध है. तत्काल शुल्क द्वितीय श्रेणी के लिए मूल किराया का 10 प्रतिशत और अन्य सभी वर्गों के लिए मूल किराया का 30 प्रतिशत में तय किया गया है.