17 results found for ''मनपसंद गाने''
पटना : 11वीं में पढ़ सकेंगे मनपसंद विषय
सीबीएसइ. स्ट्रीम के अलावा कॉम्बिनेशन से चुने सकते हैं सब्जेक्ट पटना : सीबीएसइ में 11वीं में दाखिला लेने वाले छात्र अब अपने सभी मनपसंद विषयों को पढ़ सकते हैं. जानकारी के मुताबिक सीबीएसइ में स्‍ट्रीम के साथ-साथ अब कॉम्बिनेशन के हिसाब से भी विषय चुनने के विकल्प हैं. विद्यार्थी विभिन्न स्ट्रीम में से विषय चुन सकता है. बशर्ते कि सीबीएसइ की कोर्स ऑफ स्टडीज में वह विषय शामिल हो.
VIDEO: रेखा के सामने जब कंटेस्‍टेंट ने खुद को बताया अमिताभ बच्‍चन, ऐसा था अभिनेत्री का रियेक्‍शन
रेखा एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्‍होंने आज भी खूबसूरती और दिलकश अदाओं से लाखों लोगों को दीवाना बना रखा है. रविवार रात बॉलीवुड की सदाबहार ब्‍यूटी रेखा सिगिंग रियेलिटी शो राइजिंग स्‍टार 3 के मंच पर पहुंची थीं. रेखा ने शो में एक गाना गाया और डांस भी किया. उन्‍होंने कंटेस्‍टेंट का भी खूब हौसला बढ़ाया. उन्‍होंने कंटेस्टेंट्स के गानों को भी खूब इंज्‍वॉय किया. इस दौरान एक खास मोमेंट देखने को मिला. ये खास पल था जब सेट पर अमिताभ बच्‍चन का जिक्र हुआ और रेखा का रियेक्‍शन देखने लायक था.
PM Modi की बायोपिक पर संकट के बादल, YOUTUBE से हटाये गये फिल्‍म के गाने और ट्रेलर
देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक ''पीएम नरेंद्र मोदी'' की रिलीज को लेकर संकट बरकरार है. फिल्‍म में विवेक ओबेरॉय ने लीड रोल निभाया है. पहले यह फिल्‍म 5 अप्रैल को रिलीज होनेवाली थी फिर इसकी रिलीज डेट बदलकर 11 अप्रैल की गई. इस फिल्‍म की रिलीज को रोकने के लिए कांग्रेस सहित कई अन्‍य राजनैतिक पार्टियां हाईकोर्ट और चुनाव आयोग पहुंचे थे. जिसके बाद चुनाव आयोग ने संज्ञान लेते हुए फिल्‍म की रिलीज पर रोक लगा दी. अब फिल्‍म का ट्रेलर और गाने यूट्यूब से हटा दिये गये हैं.
फिल्मेनिया एंटरटेनमेंट की शार्ट फिल्म फिल्म खूब लड़ी मर्दानी का टीज़र रिलीज, देखें
नयी दिल्ली: फिल्मेनिया एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्देशक गौरव की आगामी शॉर्ट फ़िल्म ''खूब लड़ी मर्दानी'' का टीज़र रिलीज हो गया. इस शॉर्ट फिल्म के टीजर रिलीज से पहले एक गाना रिलीज किया गया था जिसके बोले थे बुंदेले हर बोलो के... इसकी रिलीज के बाद से ही फिल्म को लेकर सोशल मीडिया समेत कई मंचों पर चर्चा में थी.
VIDEO : वहीदा रहमान ने जब शिल्‍पा शेट्टी संग इस सुपरहिट गाने पर किया डांस
हिंदी सिनेमा की लीजेंड एक्‍ट्रेस वहीदा रहमान और आशा पारेख इस वीकेंड सुपर डांसर चैप्‍टर 3 में बतौर मेहमान पहुंची थी. इस दौरान दोनों दिग्‍गज अभिनेत्र‍ियों ने हिंदी सिनेमा से जुड़े कई दिलचस्‍प किस्‍से सुनाये. शो में जज की कुर्सी पर नजर आ रहीं शिल्‍पा शेट्टी के लिए यह पल और तब खास बन गया जब वहीदा रहमान ने उनके साथ क्‍लासिकल गाने ''कांटों से खींच के ये आंचल'' पर डांस किया. यह सुपरहिट गीत फिल्‍म ''गाइड'' का है. इस गाने में देव आनंद और वहीदा रहमान नजर आये थे.
मेघना नायडू ने टेनिस प्‍लेयर संग गुपचुप रचाई शादी, 2 साल बाद किया खुलासा
बॉलीवुड एक्‍ट्रेस मेघना नायडू सुर्खियों में आ गई हैं. ''कलियों का चमन'' गाने से फेमस होनेवाली अभिनेत्री 2 साल से लाइमलाइट से दूर थी लेकिन अब अचानक चर्चा में आ गई हैं. खबरें हैं कि मेघना ने पुर्तगाली टेनिस प्‍लेयर Luis Miguel Reis से गुपचुप शादी कर ली है. दोनों की कई तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. एक्‍ट्रेस ने दो साल तक अपनी शादी का सबसे छुपा कर रखा. शादी की बात सिर्फ उनके करीबियों को पता थी. अब मेघना ने इंस्‍टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर कर शादी को कंफर्म किया है.
रामनवमी में डीजे बजाने व अश्लील गाने पर पाबंदी
जिला स्तरीय शांति समिति की बैठक गुरुवार को समाहरणालय में जिला पदाधिकारी डॉ त्यागराजन एसएम की अध्यक्षता में हुई. इस दौरान डीएम ने रामनवमी त्यौहार को शांतिपूर्ण संपन्न कराने हेतु सभी से अपील की. कहा कि इस वर्ष यह त्यौहार लोक सभा चुनाव के ठीक बीच में पड़ा है. पूरे जिला क्षेत्र में आदर्श आचार संहिता प्रभावी है.
रकुल प्रीत के ठुमकों पर फिदा दिखे अजय देवगन, 'दे दे प्‍यार दे' का पहला गाना रिलीज
अजय देवगन की आनेवाली फिल्‍म ''दे दे प्‍यार दे'' का पहला गाना रिलीज हो गया है. इस गाने के बोल ''वड्डी शराबन'' है. इस गाने में अजय देवगन अभिनेत्री रकुल प्रीत के ठुमकों पर फिदा होते नजर आ रहे हैं. फिल्‍म में अजय देवगन रकुल प्रीत संग इश्‍क फरमाते दिखाई देंगे. हाल ही में इस फिल्‍म की एक तसवीर सामने आई थीं जिसमें अजय देवगन और रकुल प्रीत एकदूसरे के आंखों में खोये नजर आये थे. सोशल मीडिया पर इनकी यह तस्वीर काफी पसंद की गई थी.
Kalank: माधुरी दीक्षित की अदाएं देख 'तबाह हो गये' लोग, VIDEO
माधुरी दीक्षित अपनी आनेवाली फिल्‍म ''कलंक'' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. अब फिल्‍म के मेकर्स ने फिल्‍म का चौथा गाना रिलीज कर दिया है. इस गाने के बोल ''तबाह हो गये'' हैं. इस गाने में डांसिंग क्‍वीन माधुरी दीक्षित शानदार डांस और दिलकश अदाओं का जादू बिखेरती नजर आ रही हैं. इस गाने में उनके डांस मूव्‍स देखकर आप भी थिरक उठेंगे. यह गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इस गाने को देखकर फिल्‍म देवदास के गाने ''मार डाला'' की याद आती है.
बजता रहेगा बाबुल का गाना : मुकुल
भाजपा की ओर से स्पष्ट किया गया है जब तक चुनाव आयोग की ओर से बाबुल सुप्रियो के गाने में आपत्ति का कारण स्पष्ट नहीं किया जायेगा, तब तक वह गाना बजाया जाता रहेगा. हालांकि चुनाव आयोग की ओर से स्पष्ट किया गया है गाना बजाये जाने की सूरत में इस संबंध में उपयुक्त कदम उठाया जायेगा.
यूट्यूब पर इस गाने ने तोड़ा 'गैंगनम स्टार' का रिकॉर्ड
लड़कियों के एक बैंड ने गैंगनम स्टाइल से चर्चा में आए कोरियाई पॉप स्टार 'साई' का रिकॉर्ड तोड़ डाला.
मलाइका अरोड़ा ने 'छैयां छैयां' गाने पर किया धमाकेदार डांस, VIDEO
मलाइका अरोड़ा अक्‍सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वे अपने डांस और स्‍टाइल से ए‍क खास पहचान रखती हैं. अब उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे अपनी पूरी टीम के साथ सुपरहिट गाने ''छैयां छैयां'' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है. ''छैयां छैयां'' बॉलीवुड का पहला डांस नंबर है जिसने मलाइका अरोड़ा को लोकप्रियता की बुलंदियों पर पहुंचा दिया था. दिल से फिल्‍म के इस गाने में शाहरुख खान भी नजर आये थे.
कांग्रेस और वाम दल मुझे हटाने के लिये किसी भी हद तक गिर सकते हैं : पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस और वाम मोर्चे पर निशाना साधते हुए रविवार कहा कि विपक्षी दल उन्हें सत्ता से हटाने के लिये एड़ी चोटी का जोर लगाए हुए हैं, भले ही इसके लिये उन्हें पाकिस्तान के गीत ही क्यों न गाने पड़ें.
बाबुल सुप्रियो के गाने को बंद करने का दिया गया निर्देश
कोलकाता : आसनसोल लोकसभा केंद्र से भाजपा उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो के विवादास्पद गाने को बंद करने का निर्देश चुनाव आयोग की ओर से दिया गया है. यह निर्देश प्रदेश भाजपा के महासचिव संजय सिंह को दिया गया है, जिन्होंने गाने के सर्टिफिकेशन के लिए आयोग के समक्ष आवेदन किया था. राज्य के अतिरिक्त मुख्य चुनाव अधिकारी संजय बोस ने इसकी जानकारी दी.
चान्हो :शोभायात्रा में भड़काऊ गाना नहीं बजाने की अपील
चान्हो : शांति समिति की बैठक में सरहुल व रामनवमी सौहार्द के साथ मनाने का संकल्प लिया गया. अाचार संहिता को लेकर शोभयात्रा के दौरान आपत्तिजनक गाना बजाने व राजनीति संबंधित चर्चा पर कार्रवाई करने, सरहुल की शोभायात्रा को लेकर सोंस साप्ताहिक हाट में रास्ते को खाली कराने, बीजूपाड़ा के सरना स्थल में पेयजल की व्यवस्था सुनिश्चित करने आदि पर भी चर्चा की गयी. मौके पर बीडीओ, थाना प्रभारी सहित सतीश कुमार साहू, सफीक अंसारी, चंदन गुप्ता सहित अन्य उपस्थित थे. इधर, मांडर थाना परिसर में हुई बैठक में शोभायात्रा के दौरान डीजे पर भड़काऊ गाना नहीं बजाने व शरारती तत्वों पर नजर रखने की बात कही गयी. बैठक में सीओ, बीडीओ, इंस्पेक्टर व थाना प्रभारी शांति समिति के सदस्य मौजूद थे.
राबड़ी ने जारी किया वीडियो कहा- जन-जन में लालू हैं कण-कण में लालू हैं
पटना : पूर्व मुख्यमंत्री व राजद की वरिष्ठ नेत्री राबड़ी देवी ने शुक्रवार को एक वीडियो जारी किया है. वीडियो पूरी तरह से राजद सुप्रीमो पर केंद्रित है. मार्मिक गाने के माध्यम से मन की पीड़ा को रखते हुए राजद को वोट देने की अपील की गयी है. पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपने टि्वटर हैंडल पर इसे डाला है.
तय रूट से ही निकलेगी सरहुल व रामनवमी शोभायात्रा, भड़काऊ और अश्लील गाना बजाया, तो जब्त होगा डीजे
रांची : सरहुल व रामनवमी को लेकर शुक्रवार को उपायुक्त राय महिमापत रे और एसएसपी अनीश गुप्ता ने पदाधिकारियों के साथ बैठक की. उपायुक्त ने स्पष्ट निर्देश दिया कि सरहुल व रामनवमी की शोभायात्राएं निर्धारित रूट से ही निकलें. अन्य रूट से शोभायात्रा निकाले जाने पर कड़ी कार्रवाई की जायेगी.