7 results found for ''मंगल''
हर घर पहुंची बिजली, अब हर गांव होगा हरा-भरा : नीतीश कुमार
सीवान/भगवानपुर हाट : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की दूरदर्शी जल-जीवन-हरियाली यात्रा के तीसरे दिन का गवाह देशरत्न डॉ राजेंद्र प्रसाद की जन्मभूमि सीवान जिले का भगवानपुर हाट बना. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय, कला संस्कृति मंत्री प्रमोद कुमार आदि ने दीप प्रज्वलित कर सामूहिक रूप से कार्यक्रम का शुभारंभ किया.
पैक्स चुनाव : चौसा में 76 उम्मीदवारों ने िकया नामांकन
चौसा : प्रखंड कार्यालय के सभागार भवन में पैक्स चुनाव के तहत चल रहे ब्लॉक में नौ पैक्स के लिए होने वाले नामांकन के दूसरे दिन कुल 76 प्रत्याशियों ने गाजे-बाजे व हाथी के साथ पूरे जोश से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. पैक्स अध्यक्ष के लिए 16 प्रत्याशियों ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया, जिसमें सरेंजा में दुर्गेश सिंह चौहान, डिहरी से रिंकू राय, रामनाथ राय, नमोनरायण राय व मनोज राय, जलीलपुर से प्रभावती देवी व मंगल सिंह, रामपुर से नवीन कुमार राय ने नामांकन पत्र भरा.
Sab Kushal Mangal: 21 साल छोटी लड़की से शादी करने चले अक्षय, देखें मजेदार Trailer
Sab Kushal Mangal Trailer Out: भोजपुरिया स्टार रवि किशन की बेटी रीवा किशन और पद्मिनी कोल्‍हापुरेके बेटे प्रियंका शर्मा, आने वाली फिल्‍म ''सब कुशल मंगल'' से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं.
कोलकाता :युवती का पीछा कर वीडियो बनाने का आरोपी गिरफ्तार
कोलकाता : मेट्रो में सफर के दौरान युवती को परेशान करने, उसका पीछा करने व बिना अनुमति के वीडियो बनाने के आरोप में एक मनचले को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार आरोपी का नाम बिल्लो मंगल सरदार उर्फ शारडा है.
पटना : सभी जिलों में खोले जायेंगे डायलिसिस सेंटर : मंगल
पटना : राज्य में प्रधानमंत्री डायलिसिस कार्यक्रम के तहत सभी 38 जिलों में डायलिसिस सेंटरों की स्थापना की जायेगी. सेंटरों की स्थापना व संचालन के लिए एजेंसी चयनित करने के लिए निविदा का प्रकाशन हो चुका है. साथ ही 6437 डॉक्टरों की नियुक्ति होगी, जिनमें 2425 विशेषज्ञ और 4012 सामान्य डॉक्टर होंगे.
सरकार के दिये पट्टा जमीन पर कोयला खनन का ग्रामीणों ने किया विरोध
ईसीएल के कुनुस्टोरिया एरिया अंतर्गत चलने वाली बांसड़ा ओसीपी में कोयला खनन के तहत ओसीपी के समीप रहने वाले आदिवासी बहुल इलाका के नौ आदिवासी ग्रामीणों का सरकार द्वारा दिए गए पट्टा जमीन पर कोयला निकाले जाने का विरोध करते हुए बांसड़ा ओसीपी के कार्यालय के समक्ष मंगल हेम्ब्रम तथा संजय हेम्ब्रम के नेतृत्व में ग्रामवासियों ने धरना प्रदर्शन किया.
कुसुआ में सदग्रंथ स्वर्वेद का अखंड पाठ शुरू
सदगुरु सदाफल देव विहंगम योग संत समाज ने हुसैनाबाद प्रखंड के कुसुआ गांव में सदग्रंथ स्वर्वेद का अखंड पाठ कार्यक्रम आयोजित किया. सदगुरुदेव की तस्वीर पर माल्यार्पण व अखंड दीप प्रज्ज्वलित करने के बाद स्वागत गान, प्रार्थना, मंगल गान व उदघोष के साथ सदग्रंथ स्वर्वेद का अखंड पाठ शुरू हुआ.