17 results found for ''भिड़ंत''
चुनाव को लेकर दो गुटों में भिड़ंत, प्राथमिकी
डुमरा स्थित चित्रगुप्त मंदिर कमेटी के चुनाव को लेकर सोमवार को दो गुटों के बीच मारपीट हो गयी. इसमें दोनों गुट की तरफ से एक-दूसरे पर डुमरा थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.
बाघमारा : गुपचुप खाने के विवाद में वर पक्ष के लोगों ने दुल्हन के परिजनों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, एक की मौत
बाघमारा : बाघमारा थाना क्षेत्र के डुमरा जमुआटांड़ दास टोला में रविवार की रात 11 बजे बेटी की ससुराल प्रीतिभोज में आये वधू पक्ष के लोगों के साथ भिड़ंत हो गयी. उसमें फुलारीटांड़ निवासी दिलीप दास (35) की मौत घटनास्थल पर हो गयी.
फतुहा : ट्रैक्टर व कार में भिड़ंत, पांच घायल
फतुहा/ दनियावां : शुक्रवार को थाना क्षेत्र के मछरियावां गांव के पास फतुहा-दनियावां राजमार्ग पर ट्रैक्टर ने सामने से आ रही अाल्टो कार में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के अगले भाग की परखचे उड़ गये. इस घटना में कार पर सवार एक ही परिवार के पांच लोग घायल हो गये.
बाइक से टकराकर ऑटो गड्ढे में पलटा, आधा दर्जन से अधिक जख्मी
सूर्यगढ़ा : मुंगेर-सूर्यगढ़ा एनएच 80 पर मेदनीचौकी थाना क्षेत्र के अवगिल गांव स्थित विकास लाइन होटल के समीप बाइक की ऑटो से हुई भिडंत में बाइक सवार सहित आधा दर्जन लोग जख्मी हो गये. घायलों को इलाज के लिये सूर्यगढ़ा पीएचसी एवं सूर्यगढ़ा स्थित निजी क्लीनिक जगदंबा सेवा सदन में भर्ती किया गया. चिकित्सक के मुताबिक सभी घायल खतरे से बाहर है.
नाच में गाना बजाने के लिए दो पक्षों में मारपीट
राजपुर : बघैला थाना क्षेत्र के बघैला गांव में सोमवार की रात आयी बरात में नाच के दौरान गाना बजाने को लेकर दो पक्षों में भिड़ंत हो गयी. जिसमें बघैला निवासी नीतु कुमार जख्मी हो गया. घायल युवक झपसी पासवान का बेटा है. स्थानीय पीएचसी में इलाज के उपरांत बेहतर इलाज के लिए डॉक्टर सदर अस्पताल रेफर कर दिये.
एएनएम ने साप्ताहिक रिपोर्ट किया जमा
सूर्यगढ़ा : प्रखंड के माणिकपुर ओपी अंतर्गत कवादपुर पंचायत के माणिकपुर आजाद चौक निवासी प्रसादी महतो का 18 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार लगातार चार दिनों तक मौत से संघर्ष के बाद मंगलवार की सुबह आखिरकार जिंदगी की जंग हार गया और घर पर ही उसकी मौत हो गयी. नीतीश बीते 07 जून शुक्रवार को मुंगेर के खड़गपुर अंतगैत करहरिया गांव के समीप बाइक की ऑटो से भिड़ंत में बाइक सवार अमित गंभीर रूप से जख्मी हो गया था. जबकि बाइक चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी थी. वह अपने मौसी की बेटी की शादी में गया हुआ था.
बाइक के आमने-सामने की भिड़ंत में घायल हुआ था युवक
सूर्यगढ़ा : स्थानीय थाना पुलिस ने सोमवार की अपराह्न तीन बजे मानो गांव के समीप एनएच 80 किनारे स्थित एक ढाबा में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर दो हत्यारोपी भाइयों सहित पांच लोगों को हथियार के साथ हिरासत में लिया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक जिन लोगों कों पुलिस हिरासत में लिया गया, उसमें सूर्यगढ़ा थाना कांड संख्या 228/2018 का नामजद नंदपुर निवासी अशोक सिंह का दो पुत्र विक्की सिंह एवं सोनू सिंह शामिल है.
अहियापुर में पुलिस-पब्लिक में भिड़ंत, एक दर्जन जख्मी
मुजफ्फरपुर : अहियापुर थाना के संगमघाट के पास रविवार की शाम सात बजे वाहन चेकिंग के दौरान एक युवक की पिटाई के बाद पुलिस और स्थानीय लोगों के बीच भिड़ंत हो गयी जिसमें थानेदार सोना प्रसाद सिंह समेत दीपक कुमार दास, सैप जवान सुनील कुमार सिंह व चालक राजेश सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गये.
ट्रेलर व हाइवा में भिड़ंत हाइवा चालक की मौत
सिमरिया-टंडवा पथ पर डाडी गांव में गुरुवार रात एक ट्रेलर व हाइवा में हुई भिड़ंत में हाइवा चालक की मौत हो गयी. मृतक की पहचान लोहसिंघना गांव निवासी 28 वर्षीय सतीश उरांव(पिता लालजी उरांव) के रूप में हुई. टक्कर से हाइवा चालक गाड़ी में ही दब गया था. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए चतरा भेजा.
यूपी में हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, ट्रक- ट्रैक्टर की भिड़ंत में छह की मौत, 30 घायल
उतर प्रदेश के हरदोई जिले में हाइवे पर बुधवार देर रात भीषण सड़क हादसा हुआ. तेजरफ्तार डीसीएम ट्रक और ट्रैक्टर की सिधी टक्कर हो गयी.
ऑटो-बोलेरो में भिड़ंत, छह घायल, एक की मौत
मुंगेर : बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के क्षेत्रीय कार्यालय में ड्यूटी पर तैनात एक होमगार्ड जवान की बुधवार की सुबह हृदय गति रुक जाने से मौत हो गयी. जिसके बाद वहां पर परीक्षा भवन में काम कर रहे मजदूरों ने इसकी सूचना होमगार्ड जवान के परिजनों तथा स्थानीय थाना को दी. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुए उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.
ट्रैक्टर व बोलेरो में हुई भिड़ंत, नौ बराती घायल
बरातियों से भरी बोलेरो और ट्रैक्टर के बीच भिड़ंत में नौ बराती घायल हो गये. घटना थाना क्षेत्र के बिजुलपुर पंचायत के टिकुलिया गांव के निकट सोमवार देर रात की है. ग्रामीणों ने घायलों को निजी अस्पताल भर्ती कराया.
नवीनगर में फायरिंग व पथराव
बिहारशरीफ : दीपनगर थाने के नवीनगर गांव में सोमवार को वर्चस्व को लेकर दो गुटों में भिड़ंत हो गयी. इस झगड़े में दोनों तरफ से ईंट-पत्थर के साथ-साथ कई चक्र गोलियां भी चलायी गयीं. हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.
चाईबासा : चलते ट्रक में चालक-खलासी बदल रहे थे सीट, बस से भिड़ंत, 20 घायल
चाईबासा : क्योंझर से जमशेदपुर जा रही कारवां बस को हाटगम्हरिया के डोबरोसाई के पास रविवार सुबह 6.20 बजे ट्रक ने टक्कर मार दी. इस हादसे में 20 यात्री घायल हो गये. 14 की स्थिति गंभीर है.
अफ्रीका से भिड़ंत पांच को, आयी अच्छी खबर, कोहली फिट, जाधव और शंकर ने भी शुरू कर दी है प्रैक्टिस
विश्व कप क्रिकेट में भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत पांच जून को द अफ्रीका के खिलाफ मैच से करेगी. भारतीय टीम इसको लेकर जोरदार तैयारी कर रही है.
नालंदा : दुर्घटना में दारोगा समेत दो की मौत
बिहारशरीफ/एकंगरसराय (नालंदा) : एकंगरसराय थाना के पास रहे चौराहा के समीप दो पिकअप वाहनों की भिड़ंत में सड़क पर गश्ती कर रहे दारोगा समेत पिकअप चालक की मौत हो गयी. यह सड़क हादसा शनिवार की देर रात 2.30 बजे हुआ. मृतक दारोगा अशोक कुमार पासवान वर्तमान में एकंगरसराय थाना में पदस्थापित थे.
बाइक के धक्के से साइकिल सवार की मौत
साइकिल सवार किसान खेत से अपने घर लौट रहा था जबकि बाइक पर सवार तीन युवक माणिकपुर से अपने गांव झपानी लौट रहे थे माणिकपुर-किरणपुर पथ में रामू बाबा स्थान के समीप हुई घटना इलाज के दौरान सदर अस्पताल लखीसराय में साइकिल सवार की हुई मौत बाइक चालक को हिरासत में लिया सूर्यगढ़ा : किरणपुर-माणिकपुर पथ में रामू बाबा स्थान के समीप बाइक की साइकिल से भिड़ंत में माणिकपुर निवासी सुरेंद्र महतो का पुत्र साइकिल सवार 45 वर्षीय किसान चतुरी महतो की इलाज के दौरान मौत हो गयी.