324 results found for ''भाजपा''
रांची : सरना स्थल पर बनाया सेप्टिक टैंक, मंत्री नाराज
रांची : ईस्ट जेल रोड स्थित पुराना जेल परिसर में गरीबों के लिए हो रहे प्रधानमंत्री आवास निर्माण कार्य का निरीक्षण करने के लिए मंगलवार को नगर विकास मंत्री सीपी सिंह पहुंचे. मौके पर भाजपा नेता रवि मुंडा के नेतृत्व में लोगों ने बताया कि आवास निर्माण के दौरान जो जगह सरना स्थल के लिए चिह्नित हुई थी, उस पर ठेकेदार ने सेप्टिक टैंक बना दिया है. इस पर मंत्री ने कहा कि वह मामले पर ठेकेदार से बात करके समाधान निकालेंगे. उन्होंने बन रहे आवासों के निरीक्षण के क्रम में गड़बड़ियां पायीं.
बोकारो :भाजपा विधायक बिरंची ने एजीएम को पीटा, बीएसएल अधिकारियों ने जस्टिस मार्च निकाला
बोकारो : बोकारो इस्पात लिमिटेड के नगर सेवा विभाग के एजीएम (लैंड एलॉटमेंट डिपार्टमेंट) अजीत कुमार के साथ मंगलवार को कैंप टू स्थित तालाब के पास मारपीट हुई.
नून नदी में डूबने से छात्र की मौत, मातम
पातेपुर : थाना क्षेत्र के देदुआ निवासी असर्फी दास के इकलौते पुत्र 14 वर्षीय किशोर रौशन कुमार की नून नदी में डूबने की मौत हो गयी. मृतक भाजपा जिला महामंत्री व पातेपुर सदस्यता प्रभारी शिवचंद्र राम का भतीजा था. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष कृष्णदेव खतैत्त ने सीओ चंद्रशेखर सिंह को दी. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया. मृतक रौशन देदुआ उत्क्रमित मध्य विद्यालय के आठ वर्ग का छात्र था.
भाजपा के चाहनेवाले हर घर में हैं : सत्येंद्रनाथ
सदस्यता अभियान को लेकर भाजपा के जिला व मंडलस्तरीय कोर कमेटी की एक बैठक सह कार्यशाला स्थानीय उत्सव गार्डेन में संपन्न हुई. कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश केसरी ने की. बैठक में भाजपा के प्रदेश मंत्री सह गढ़वा जिला के सदस्यता अभियान प्रभारी मनोज सिंह ने कहा कि गढ़वा जिले से दो लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है.
भाजपा विधायक ने बोकारो स्टील के एजीएम को पीटा, अधिकारी अस्पताल में भर्ती
बोकारो इस्पात लिमिटेड के नगर सेवा विभाग के एजीएम (लैंड एलॉटमेंट डिपार्टमेंट) अजीत कुमार के साथ मंगलवार को कैंप टू स्थित तालाब के पास मारपीट हुई. मारपीट का आरोप बोकारो के विधायक बिरंची नारायण व उनके कार्यकर्ताओं पर लगा है. मारपीट में घायल बीएसएल अधिकारी को बोकारो जेनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि बीएसएल की जमीन पर अतिक्रमण की जानकारी मिलने पर वह वहां गये थे.
चुनाव में भाजपा को उखाड़ फेंकना है
कांग्रेस पार्टी ने स्थानीय समस्याओं को लेकर मंगलवार को प्रखंड परिसर में धरना दिया. धरना की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष ललन सिंह ने की. मौके पर बेंजामिन लकड़ा ने कहा कि सरकार का नारा सबका साथ सबका विकास खोखला साबित हाे रहा है. सरकार डिजिटल इंडिया की बात कह रही है, किंतु यहां तो नेटवर्क ही नहीं है.
बनगांव नगरपालिका में अविश्वास प्रस्ताव को लेकर हुई बमबाजी
उत्तर 24 परगना जिले की बनगांव नगरपालिका में अविश्वास प्रस्ताव के दौरान मंगलवार को जमकर हंगामा हुआ. नगरपालिका मुख्यालय से पांच सौ मीटर दूर तक धारा 144 लागू होने के बावजूद तृणमूल और भाजपा कार्यकर्ताओं में झड़प हो गयी. नगरपालिका मुख्यालय के सामने पुलिस
भाजपा में नयी ज्वाइनिंग में अब पुराने नेता नहीं होंगे दरकिनार
लोकसभा चुनाव में सफलता के बाद भाजपा में अन्य राजनीतिक दल के नेताओं की ज्वाइनिंग और फिर से भाजपा छोड़ कर पुरानी पार्टी में लौटने के बढ़ते मामले और नये नेताओं की ज्वाइंनिंग से पुराने नेताओं में पनपते असंतोष के बाद प्रदेश भाजपा ने ज्वाइनिंग को लेकर अपना रूख बदल लिया है.
पानागढ़ में जीपीटी कारखाने के चार श्रमिकों को तृणमूल नेता ने कट मनी लौटायी
कांकसा ब्लॉक भाजपा मंडल द्वारा मंगलवार को पानागढ़ रेलपार जीपीटी इंफ्रा प्रोजेक्ट लिमिटेड के चार श्रमिकों को तृणमूल नेता द्वारा श्रमिकों से ली गयी कट मनी की पहली किस्त 30 हजार रुपये लौटा दी. कांकसा ब्लॉक भाजपा अध्यक्ष राज कुमार सिंह ने बताया कि तृणमूल श्रमिक नेता हैप्पी वैध व जुगल किशोर ने कारखाने के श्र
पहाड़ की समस्या का निकालें स्थायी राजनीतिक समाधान
भाजपा के पश्चिम बंगाल राज्य अध्यक्ष दिलीप घोष के बयान के बाद पहाड़ पर पैदा हुए राजनीतिक संशय के बीच गोरामुमो प्रमुख मन घीसिंग ने दार्जिलिंग के भाजपा सांसद राजू बिष्ट को पत्र लिखकर दार्जिलिंग की समस्या के स्थायी राजनैतिक समाधान के लिए पहल करने की अपील की है.
पार्टी कार्यकर्ताओं में नाराजगी, भाजपा ने ली चुटकी
मुख्यमंत्री एवं तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी के निर्देश के बावजूद उत्तर दिनाजपुर जिले में जनसंपर्क अभियान शुरू नहीं हो सका है. इसको लेकर तृणमूल के कार्यकर्ताओं के बड़े हिस्से में नाराजगी है. हालांकि कोई खुलकर बोल नहीं रहा है. वहीं, भाजपा ने इसको लेकर तृणमूल के जिला स्तरीय नेताओं पर चुटकी लेते हुए कहा है कि दरअसल, कटमनी और जनता की तमाम समस्याओं की उपेक्षा करने से ये नेता आम जनता का सामना करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं.
महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का आरोप
पूर्व मेदिनीपुर जिले के खेजुरी में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. महिला का सिर्फ इतना कसूर है कि वह भाजपा का समर्थन करती है. घटना पूर्व मेदिनीपुर जिले के खेजुरी के तालपाटी तटवर्ती थाना क्षेत्र के साहेबनगर गांव में हुई है. महिला जब इसकी शिकायत करने के लिए थाने पहुंची, तो पुलिस ने शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया.
उइके को छत्तीसगढ़ और हरिचंदन को आंध्रप्रदेश का राज्यपाल बनाया गया
भाजपा नेता अनुसुइया उइके और बिश्व भूषण हरिचंदन को मंगलवार को क्रमश: छत्तीसगढ़ और आंध्रप्रदेश का राज्यपाल नियुक्त किया गया है.
भाजपा संसदीय दल की बैठक में मोदी ने मंत्रियों की ली क्लास, बोले - रोस्टर ड्यूटी के अनुरूप संसद में उपस्थित रहें
संसद में अनुपस्थित रहने को लेकर सांसदों की प्राय: खिंचाई करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अब इसे लेकर केंद्रीय मंत्रियों पर ध्यान केंद्रित करते हुए संसद में उनकी गैर मौजूदगी पर अप्रसन्नता जतायी तथा रोस्टर ड्यूटी पूरी न करने वाले मंत्रियों के बारे में जानकारी मांगी.
पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर के पुत्र नीरज शेखर भाजपा में शामिल
पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर के पुत्र नीरज शेखर मंगलवार को भाजपा में शामिल हो गये. इस अवसर पर भाजपा महासचिव भूपेंद्र यादव और अनिल जैन मौजूद थे. नीरज शेखर ने सोमवार को समाजवादी पार्टी और राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया था.
भाजपा ने स्वतंत्र देव सिंह को यूपी का और चंद्रकांत दादा को महाराष्ट्र का प्रदेश प्रमुख बनाया
भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को पार्टी के वरिष्ठ नेता स्वतंत्र देव सिंह को उत्तर प्रदेश पार्टी इकाई का अध्यक्ष नियुक्त किया. वह पद पर महेन्द्र नाथ पांडे का स्थान लेंगे.
आपराधिक मानहानि मामले में दिल्ली की अदालत ने केजरीवाल, सिसोदिया को दी जमानत
नयी दिल्ली : दिल्ली की एक अदालत ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता विजेंद्र गुप्ता द्वारा दायर आपराधिक मानहानि शिकायत मामले में मंगलवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप- मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को जमानत दे दी। गुप्ता ने आरोप लगाया कि आम आदमी पार्टी (आप) के नेताओं ने उन पर दिल्ली के मुख्यमंत्री की हत्या के प्रयास का आरोप लगाकर उनकी छवि ‘‘धूमिल'''' की है.
प्रियंका गांधी ने पूछा सवाल, छात्रों की आवाज से डरती क्यों है भाजपा सरकार
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्र संघ को भंग किये जाने का विरोध करने वाले एनएसयूआई के एक नेता के निलंबन को लेकर मंगलवार को भाजपा सरकार पर निशाना साधा और सवाल किया कि आखिर जनता द्वारा चुनकर आयी सरकार छात्रों के चुनाव और उनकी आवाज से डरती क्यों है?
BJP संसदीय दल की बैठक में बोले PM मोदी- राजनीति से हटकर कुछ काम करें सांसद
संसद भवन के पुस्तकालय भवन में में मंगलवार को भाजपा ने संसदीय दल की बैठक की.
पटना : भाजपा की बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ की टीम अभियान में होगी शामिल
पटना : भाजपा की बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ की टीम पार्टी की सदस्यता अभियान में शामिल होगी. यह जानकारी प्रदेश संयोजक रीता शर्मा ने दी. सोमवार को प्रदेश कार्यालय में बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान की बैठक हुई, जिसे मुख्य रूप से बिहार सदस्यता प्रमुख एमएलसी राधा मोहन शर्मा ने संबोधित किया. उन्होंने कहा कि सदस्यता अभियान युद्ध स्तर पर चलना चाहिए.