16 results found for ''ब्रांड''
Bajaj और Triumph ने मिलाया हाथ, मिलकर बनायेंगे Rs 2 lakh से सस्ती बाइक्स
पुणे : बजाज ऑटो और ब्रिटेन के मोटरसाइकिल ब्रांड ट्रायंफ ने देश में मध्यम श्रेणी (200 से 800सीसी) की मोटरसाइकिलों की नयी शृंखला के विनिर्माण के लिए वैश्विक भागीदारी की है. दोनों कंपनियों ने अगस्त 2017 में इस भागीदारी की घोषणा की थी.
PHOTO: अमिताभ संग एक फ्रेम में साउथ के ये तीन दिग्‍गज, दुल्‍हन बनीं कैटरीना कैफ
अमिताभ बच्‍चन सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव र‍हते हैं. अब बिग बी ने कुछ तसवीर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इन तसवीरों में उनकी पत्‍नी जया बच्‍चन और अभिनेत्री कैटरीना कैफ नजर आ रही हैं. दरअसल तीनों एक ब्रांड एंडोर्समेंट के विज्ञापन में नजर आयेंगे.
बिहार : स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव को राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग का नोटिस, 8 ड्रग इंस्पेक्टरों पर कार्रवाई संभव
पटना : राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने बिहार के स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव को नोटिस जारी किया है. ब्रांड प्रोटेक्शन सर्विसेज द्वारा दर्ज करायी शिकायत पर कार्रवाई करते हुए मानवाधिकार आयोग ने प्रधान सचिव को नोटिस जारी किया है. नोटिस में मानवाधिकार आयोग ने प्रधान सचिव को ब्रांड प्रोटेक्शन द्वारा दर्ज करायी गयी शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आयोग को आठ सप्ताह के अंदर जानकारी उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है. सूत्रों के मुताबिक, इस मामले में विश्वजीत दासगुप्ता, क्यूमुद्दीन अंसारी समेत कुल आठ ड्रग इंस्पेक्टरों पर गाज गिर सकती है.
शहर में छह स्थानों पर बनेगा सुधा का बूथ
विक्रमशिला दुग्ध उत्पादक सहकारी संघ लिमिटेड (विमूल) ने भागलपुर शहर में सुधा दूध व अन्य ब्रांड की बिक्री के लिए और छह बूथ (पार्लर) खोलने का निर्णय लिया है. इसके लिए विमूल के प्रभारी प्रबंध निदेशक ने उप विकास आयुक्त को पत्र लिख कर बूथ के लिए सरकारी भूमि व निर्माण के लिए राशि की मांग की है.
काशी में बनेगा 15 करोड़ से सामान्य सुविधा केन्द्र
वाराणसी : दुनिया भर में छाई बनारसी साड़ी और बुलंद होगी. वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट के तहत ब्रांड बनारस में चयनित सिल्क उद्योग को बढ़ावा देने को शहर में 15 करोड़ रुपये की लागत से सामान्य सुविधा केंद्र (सीएफसी) बनायी जायेगी. इसके साथ ही डायग्नोस्टिक स्टडी रिपोर्ट बनायी जायेगी, जिसमें मंथन किया किया जायेगा कि सिल्क को और मजबूती कैसे दी जाये. डीएसआर बनाने की जिम्मेदारी शासन ने नोडल एजेंसी एशियन डेवलपमेंट बैंक को सौंपी है.
कोडरमा में 1294 पेटी शराब व 68 ड्रम स्प्रीट जब्त
कोडरमा : कोडरमा जिले में एक बार फिर भारी मात्रा में अवैध अंग्रेजी शराब और स्प्रीट की खेप बरामद हुई है. कोडरमा थाना क्षेत्र के छतरबर-चेचाई में बने एक बड़े गोदाम में उत्पाद विभाग व पुलिस टीम द्वारा की गयी संयुक्त छापामारी में विभिन्न ब्रांड की 1294 पेटी (11395 लीटर) अंग्रेजी शराब तथा 68 ड्रम में भरा 12290 लीटर स्प्रीट जब्त की गयी है. बरामद शराब व स्प्रीट की कीमत 65 लाख रुपये बतायी जा रही है. छापामारी शुक्रवार तड़के तीन बजे हुई. टीम ने मौके पर से गोदाम प्रबंधक सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया है.
कोडरमा में 1294 पेटी शराब व 68 ड्रम स्प्रीट जब्त
कोडरमा जिले में एक बार फिर भारी मात्रा में अवैध अंग्रेजी शराब और स्प्रीट की खेप बरामद हुई है. कोडरमा थाना क्षेत्र के छतरबर-चेचाई में बने एक बड़े गोदाम में उत्पाद विभाग व पुलिस टीम द्वारा की गयी संयुक्त छापामारी में विभिन्न ब्रांड की 1294 पेटी (11395 लीटर) अंग्रेजी शराब तथा 68 ड्रम में भरा
धौनी से जुड़ी कंपनी ने कोर्ट को बताया- क्रिकेटर को किये गए सभी भुगतान सही और अनुबंध के मुताबिक
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी समेत प्रमुख क्रिकेटरों का प्रबंधन देखने वाली रीति स्पोर्ट्स मैनेजमेंट प्राइवेट लिमिटेड ने सोमवार को उच्चतम न्यायालय को बताया कि उसने क्रिकेटर को अब बंद हो चुके आम्रपाली समूह के ब्रांड का प्रचार करने के लिये 37 करोड़ रुपये दिये.
बाहरी लोगों ने किया था फैक्टरी में हमला
राजा उद्योग प्राइवेट लिमिटेड की ओर से प्रेस विज्ञप्ति जारी कर आरोप लगाया है कि पैकिंग कॉन्ट्रैक्टर के कुछ लोगों ने बाहरी लोगों को लेकर गत गुरुवार को हमला किया था. कंपनी के महाप्रबंधक की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया कि राजा बिस्कुट का ब्रांड राज्य भर में अपनी पहचान बना चुका है.
युवा ही झारखंड के ब्रांड अंबेसडर होंगे
रांची : प्लास्टिक इंजीनियरिंग में डिप्लोमा कोर्स करने वाले सीसीएल कमांड एरिया के 120 युवकों का प्लेसमेंट हुआ है. शुक्रवार को सीसीएल दरभंगा हाउस स्थित विचार मंच में नियुक्ति पत्र वितरण समारोह का आयोजन किया गया. प्‍लास्टिक इंजीनियरिंग में यह प्रशिक्षण कोल इंडिया एवं सीपेट के मध्‍य प्रशिक्षण अनुबंध के अंतर्गत आयोजित किया गया.
पकड़े गये ट्रक से विभिन्न ब्रांडों के 462 कार्टन विदेशी शराब बरामद
जिले के उत्पाद विभाग की टीम को शराब बरामदगी के मामले में एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है. टीम ने उत्पाद निरीक्षक सुभाष कुमार सिंह के नेतृत्व में ताजपुर थाना क्षेत्र में छापेमारी कर एक ट्रक शराब बरामद की है. उक्त ट्रक से विभिन्न ब्रांडों के 462 कार्टन विदेशी शराब बरामद किये गये हैं.
Realme 5i Launch: 5 कैमरे और 5000 mAh बैटरी वाला सस्ता स्मार्टफोन
ओप्पो (Oppo) की सब-ब्रांड रियलमी (Realme) ने अपना नया बजट हैंडसेट Realme 5i को भारत में लॉन्च कर दिया है. यह बीते साल अगस्त में आये Realme 5 का नया और किफायती वेरिएंट है. याद रहे कि इस फोन को पिछले हफ्ते सबसे पहले वियतनाम में लॉन्च किया गया था.
मुजफ्फरपुर : पूर्व मेयर पति के मकान के कैंपस से शराब की बड़ी खेप बरामद
मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर पति सह वार्ड पार्षद संजीव चौहान के दीपक सिनेमा रोड स्थित मकान के कैंपस से 47 कार्टन वीआइपी ब्रांड की विदेशी शराब बरामद की गयी है. पटना मद्य निषेध व नगर थाने की पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई की है. छापेमारी बुधवार देर रात तीन बजे की गयी. शराब को मकान के पीछे एस्बेस्टस के कमरे में छुपा कर रखा गया था. पुलिस शराब को जब्त कर थाने ले आयी है. गुरुवार देर शाम तक इस मामले में वार्ड पार्षद सह पूर्व मेयर पति संजीव चौहान के खिलाफ प्राथमिकी की कवायद जारी थी.
लोहे के पुर्जे बनानेवाले कारखाने में तैयार हो रहे थे मुंगेर ब्रांड हथियार
कोलकाता पुलिस के नदियाल थाने की टीम ने सोमवार देर रात को गुप्त जानकारी के आधार पर लोहे के पुर्जे तैयार करने की आड़ में मुंगेर ब्रांड हथियार बनाये जाने के कारखाने का भंडाफोड़ करते हुए एक कारीगर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम अब्दुल कयूम उर्फ मुन्ना (28) है.
बंगाल : लोहे का पार्ट्स तैयार करने वाले कारखाने में बन रहा था मुंगेर ब्रांड हथियार
कोलकाता पुलिस के नदियाल थाने की टीम ने सोमवार देर रात गुप्त जानकारी के आधार पर लोहे का पार्ट्स तैयार करने की आड़ में मुंगेर ब्रांड हथियार बनाये जाने के कारखाने का भंडाफोड़ करते हुए मुंगेर के एक कारीगर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम अब्दुल कयुम उर्फ मुन्ना (28 वर्ष) है. वह बिहार के मुंगेर जिले के तारापुर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव के मुश्कीपुर इलाके का रहनेवाला है.
16 वर्षों में राजेंद्र ज्वेलर्स ने शुद्धता व विश्वसनीयता में बनायी पहचान
देवघर : 2004 में पहली बार बाबा नगरी गोल्ड शोरूम का कॉन्सेप्ट लेकर राजेंद्र ज्वेलर्स का शुभारंभ हुआ. इन 16 वर्षों में राजेंद्र ज्वेलर्स में अपने प्रोडक्ट की शुद्धत व विश्वनीयता के साथ मार्केट में अपनी खास पहचान बनायी है. 1973 में चाईबासा में राजेंद्र ज्वेलर्स की पहली शाखा को 2005 में देवघर में राजेंद्र ज्वेलर्स ने आइजीआइ सर्टिफिकेट के साथ डायमंड ब्रांड शोरूम में उतारा. 2010 में राजेंद्र ज्वेलर्स देवघर में हॉलमार्क लाइसेंस के साथ सोना ज्वेलरी बेचने वाली पहली दुकान बनी.