55 results found for ''बॉलीवुड''
अस्‍पताल में भर्ती होने की खबरों पर डिंपल कपाड़िया का आया बयान, कही ये बात
बॉलीवुड अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया की मां बेट्टी कपाड़िया को मुंबई के उपनगरीय खार इलाके में स्थित हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूत्रों ने यह जानकारी दी. अस्पताल के सूत्रों ने बताया, ‘उन्हें 14 नवंबर को अस्पताल में भर्ती किया गया था. वह आइसीयू में हैं.’ इससे पहले ऐसी अफवाह थी कि डिंपल कपाड़िया खुद अस्पताल में भर्ती हैं. दरअसल उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना और दामाद अक्षय कुमार अस्पताल के बाहर नजर आये थे जिसके बाद इन खबरों को बल मिला. अब डिंपल कपाड़िया का बयान आया है.
आयुष्‍मान- भूमि का 'धीमे धीमे...' डांस, यूजर्स बोले- प्रमोशन का जबरदस्‍त अंदाज
बॉलीवुड अभिनेता आयुष्‍मान खुराना और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर इनदिनों अपनी फिल्‍म बाला को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार कमाई करते हुए 76 करोड़ रुपये से ज्‍यादा की कमाई कर ली है. अब आयुष्‍मान और भूमि का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है. दोनों स्‍टार्स आनेवाली फिल्‍म ''पति पत्‍नी और वो'' के गाने ''धीमे धीमे'' पर डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को भूमि ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है.
विषय केंद्रित फिल्में भी तय फॉर्मूले के तहत बनती है: नवाजुद्दीन सिद्दीकी
मुंबई: हिंदी सिनेमा में इन दिनों भले ही विषय केंद्रित फिल्मों का बोलबाला हो लेकिन अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का मानना है कि ये फिल्में भी तय फॉर्मूले पर बनती हैं, जैसा कि बॉलीवुड की मुख्य धारा की फिल्मों के साथ है. उन्होंने सामाजिक रूप से प्रासंगिक फिल्मों को ‘प्रोपगैंडा यानी प्रचार'' बताया. उन्होंने कहा कि इस तरह की फिल्में मुख्य रूप से एक विषय के आस-पास घूमती हैं लेकिन वह मुख्यधारा वाली फिल्मों के ट्रेंड्स के अनुसार बनाई जाती हैं.
बर्थडे: अब इतनी बदल गई हैं 'दामिनी' एक्‍ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्री, पहचानना भी हुआ मुश्किल
बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा मीनाक्षी शेषाद्री का आज जन्‍मदिन है. 18 साल की उम्र में वे फिल्मों में आईं और सुपरहिट हो गईं. 15 साल तक सिल्वर स्क्रीन इस ''दामिनी'' की दमक से चकाचौंध रहा. फिल्‍हाल अभिनेत्री अपने पति और बच्‍चों के साथ टेक्‍सास में रहती हैं. मीनाक्षी के लुक में भी काफी बदलाव आया है. एक नजर में उन्‍हें पहचानना भी मुश्किल हो सकता है.उनकी एक्टिंग में उनका डांस सबसे मजबूत पक्ष थो जो हर फिल्‍म में निखरकर सामने आता था. उनकी गिनती बॉलीवुड की बेहतरीन क्‍लासिकल डांस करनेवाली अभिनेत्र‍ियों में होती है.
VIDEO : संस्‍पेंस-थ्रिलर से भरा है इमरान हाशमी की ‘द बॉडी’ का ट्रेलर
इमरान हाशमी अब अपनी नयी फिल्म ‘द बॉडी’ के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है. फिल्म द बॉडी का ट्रेलर काफी थ्रिलर और सस्पेंस से भरा है. फिल्म में इमरान हाशमी के अलावा बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर भी अहम किरदार निभा रहे हैं. इनके अलावा वेदिका और सोभिता धूलिपाला ने भी इस फिल्म में काम किया है. सुनील इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म को जीतू जोसेफ ने डायरेक्ट किया है. फिल्म के ट्रेलर में इमरान हाशमी और ऋषि कपूर का दमदार किरदार देखा जा सकता है.
झारखंड का स्थापना दिवस : सुखविंदर संग झूमे संगीत के कद्रदान
मोरहाबादी के टाइम स्क्वायर में बॉलीवुड गायक सुखविंदर सिंह ने सबको झुमाया रांची : मोरहाबादी के टाइम स्क्वायर का मिजाज शुक्रवार को बदला-बदला सा नजर आ रहा था. रांची के युवा हों या बुजुर्ग सभी कुछ मिनटों के लिए ठहर कर फिल्मी गीतों का मजा लूट रहे थे. लूटते भी क्यों न, लोगों के सामने अपनी दमदार प्रस्तुति देने बॉलीवुड के स्टार सिंगर सुखविंदर सिंह पहुंचे थे.
'ऐसी फिल्म नहीं कर सकती, जिसमें हीरो लड़की के पीछे हाथ मारे और जनता मजा ले'
बॉलीवुड में भूमि पेडनेकर ने अपने चार साल के करियर में खुद की एक अलग पहचान बनाई है. साल 2015 में ''दम लगा के हइशा'' से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली भूमि की सारी फिल्में हिट हुई हैं.
म्‍यूजिक डायरेक्‍टर ने 3 अंडों की सफेदी के लिए चुकाये 1672 रुपये, बिल वायरल
विशाल शेखर के जोड़ीदार शेखर रजिवानी ने बॉलीवुड की कई फिल्‍मों में सुपरहिट म्‍यूजिक दिया है. वह अक्‍सर किसी ने किसी रियेलिटी शो को जज करते नजर आते थे. अब शेखर अपने एक सोशल मीडिया पोस्‍ट के जरिये सुर्खियों में आ गये हैं. उन्‍होंने ट्विटर पर एक बिल पोस्‍ट किया है. इस बिल में तीन अंडों की कीमत लिखी गई है जिसे देखकर आप भी चौंक जायेंगे. सिर्फ 3 अंडों के सफेद हिस्‍से के लिए शेखर को 1672 रुपये चुकाने पड़े हैं. उनका यह बिल तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.
Exclusive: प्रभात खबर से बोले सुखविंदर सिंह- भगत सिंह, नेताजी, आजाद को मिले भारत रत्न तब ही लूंगा सरकारी अवार्ड
बॉलीवुड के प्रसिद्ध गायक सुखविंदर सिंह कहते हैं कि जब सुभाष चंद्र बोस, भगत सिंह, चंद्रशेखर आजाद जैसे शहीद को भारत रत्न नहीं मिल जाता, वे कोई सरकारी अवार्ड ग्रहण नहीं करेंगे. ये लोग भरत के रत्न हैं.
Exclusive: प्रभात खबर से बोले सुखविंदर सिंह- भगत सिंह, नेताजी, आजाद को मिले भारत रत्न तब ही लूंगा सरकारी अवार्ड
बॉलीवुड के प्रसिद्ध गायक सुखविंदर सिंह कहते हैं कि जब सुभाष चंद्र बोस, भगत सिंह, चंद्रशेखर आजाद जैसे शहीद को भारत रत्न नहीं मिल जाता, वे कोई सरकारी अवार्ड ग्रहण नहीं करेंगे. ये लोग भरत के रत्न हैं.
'भोली पंजाबन' ऋचा चड्ढा करेंगी स्टैंडअप कॉमेडी
बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा स्टैंडअप कॉमेडी की तरफ कदम बढ़ा चुकी हैं. ऋचा अब अमेजन ओरिजिनल सीरीज, वन माइक स्टैंड में तापसी पन्नू और शशि थरूर जैसे बड़े नामों के साथ स्टैंडअप डेब्यू करने वाली हैं. वहीं ऋचा ने तंज कसते हुए कहा कि आजकल राजनेता भी कॉमेडी करके अच्छे-अच्छे कॉमेडियन को पछाड़ रहे हैं. वह फुकरे और फुकरे रिटर्न्स में भोली पंजाबन के रूप में एक कॉमेडी रोल निभा चुकी हैं. वहीं अब ऋचा स्टैंडअप कॉमेडी में हाथ आजमाने के लिए पूरी तरह से तैयार है.
'उजड़ा चमन' एक्‍ट्रेस का खुलासा- ऑडिशन में की गई थी बेतुकी डिमांड
बॉलीवुड अभिनेत्री मानवी गगरू ने हाल ही में फिल्‍म ''उजड़ा चमन'' में नजर आई थी. उन्‍होंने खुलासा किया कि शोबिज़ में काम पाने की कोशिश के दौरान दिये गये ऑडिशन के दौरान उन्‍हें अजीब स्थिति का सामना करना पड़ा था. उन्‍होंने बिना किसी का नाम लिये कहा कि उन्‍हें एक ऑफिस में ऑडिशन के दौरान यौन शोषण का सीन करने के लिए कहा गया था. उन्‍होंने बताया कि वो वहां से भाग गई थीं.
#ChildrensDay2019 : बॉलीवुड सेलेब्‍स ने शेयर कीं बचपन की यादें
बचपन का दूसरा मतलब ही होता है बेफिक्री और शरारतें. आज 14 नवंबर है यानी चिल्ड्रेन्स डे. इस दिन भारत के पहले प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू का जन्म हुआ था. चूंकि उन्हें बच्चों से बेहद लगाव था इसलिए उनके जन्मदिन को बाल दिवस के रूप में मनाया जाता है. चिल्ड्रेन डे पर कई सितारों ने अपने बचपन की शरारतों को साझा किया है. शाहरुख खान से लेकर टाइगर श्रॉफ तक कई सितारों ने अपनी बचपन की यादें साझा की.
#deepveeranniversary : पहली मुलाकात से लेकर शादी तक, ऐसी है दीपिका-रणवीर की प्रेम कहानी
दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की 14-15 नवंबर को शादी की पहली सालगिरह है. सह स्‍टार जोड़ी बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ी में से एक है. दोनों ने 6 सालों तक एकदूसरे को डेट किया और फाइनली शादी करने का फैसला किया. पिछले साल दोनों ने इटली के लेक कोमो में शादी की जिसमें करीबी रिश्‍तेदार और परिवारवाले ही शामिल हुए थे. इस जोड़ी की प्रेमकहानी भी बड़ी दिलचस्‍प है. एक कार्यक्रम में रणवीर सिंह ने खुलासा किया था कि दीपिका के साथ उनकी पहली मुलाकात कैसी रही थी.
PHOTO: कोका-कोला के इस विज्ञापन में साथ दिखे ऋषि कपूर, अनिल कपूर और बोनी कपूर; बस तस्वीर थोड़ी पुरानी है
बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर कितना एक्टिव रहते हैं, यह तो आप जानते ही हैं. वह बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है, जो एकाएक वायरल हो चली है और इसपर लोगों के मजेदार रिएक्शन भी आ रहे हैं.
Shocking: ऋतिक रोशन को पसंद करती थीं पत्‍नी, पति ने चाकू मारकर कर दी हत्‍या
अमेरिका में एक 33 वर्षीय एक शख्‍स ने अपनी पत्‍नी की चाकू मारकर हत्‍या कर दी. इसके बाद खुद भी एक पेड़ से लटककर अपनी जान दे दी. इसकी वजह सिर्फ इतनी सी थी कि उसकी पत्‍नी बॉलीवुड एक्‍टर ऋतिक रोशन की बड़ी फैन थी. लेकिन ईष्‍यालु पति को यह बर्दाश्‍त नहीं हुआ. रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी का नाम दिनेश्‍वर बुद्धिदत्‍त था और वह अपनी पत्‍नी के साथ न्‍यूयॉर्क स्थिति क्‍वींस में रहता था. दिनेश्‍वर और डोने डोज्‍वॉय की शादी चार महीने पहले ही जुलाई 2019 में हुई थी.
केटी पेरी पहुंची मुंबई, खरीददारी-खाना और बॉलीवुड है लक्ष्य
मुंबई : पॉप गायिका केटी पेरी इस सप्ताह के अंत में होने वाली अपनी परफॉर्मेंस के लिए शहर में पहुंच चुकी हैं. उनका कहना है कि वह रास्तों से खरीददारी करने और बॉलीवुड हस्तियों के साथ पार्टी करने समेत कई ऐसी चीजों में शामिल होने को लेकर उत्साहित हैं जो भारत की खासियत है. वह ‘वन प्लस संगीत महोत्सव'' के तहत 16 नवंबर को डी.वाई पाटिल स्टेडियम में प्रस्तुति देंगी.
अच्छा प्रदर्शन नहीं करने वाली फिल्में आपको अधिक सिखाती हैं: सिद्धार्थ मल्होत्रा
मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा का कहना है कि जीवन में हर असफलता कुछ सिखाती है और जिंदगी में असुरक्षाओं को पीछे छोड़कर आगे बढ़ना आवश्यक है. ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर'' जैसी हिट फिल्म से सात साल पहले अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले सिद्धार्थ की हालिया रिलीज हुईं फिल्में ‘बार-बार देखो'', ‘द जेंटलमैन'', ‘अय्यारी'' और ‘जबरिया जोड़ी'' अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाईं. सिद्धार्थ मल्‍होत्रा ने कहा, ‘‘जो फिल्म अच्छा प्रदर्शन नहीं करती, वह आपको अधिक सिखाती है.''
लता मंगेशकर ने शेयर किया पद्मिनी कोल्‍हापुरी का लुक, कही ये खास बात
अर्जुन कपूर इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म ''पानीपत'' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज किया गया है. फिल्‍म को लेकर फैंस काफी उत्‍साहित हैं. फिल्‍म में अर्जुन कपूर के अलावा संजय दत्‍त, कृति सैनन और जीनत अमान जैसे कई किरदार में दिखेंगे. अब अर्जुन कपूर ने बॉलीवुड अभिनेत्री पद्मिनी कोल्‍हापुरी के किरदार से सबको मिलवाया है. पद्मिनी कोल्‍हापुरे इस फिल्‍म में गोपिका बाई का किरदार निभा रही हैं. अब स्‍वर कोकिला लता मंगेशकर ने पद्मिनी और फिल्‍म की टीम को शुभकामनांए दी है.
WEF की सालाना बैठक में दिग्गज उद्योगपतियों के साथ शामिल होंगी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण
नयी दिल्ली : विश्व आर्थिक मंच (डब्ल्यूइएफ) की सालाना बैठक में 100 से अधिक भारतीय कंपनियों के मुख्य कार्यपालक अधिकारियों, कई राजनेताओं और बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण समेत अन्य अभिनेता शामिल होंगे. स्विट्जरलैंड के बर्फ की चादरों में लिपटे खूबसूरत रिसॉर्ट शहर दावोस में होने वाले सालाना सम्मेलन में इस बात पर विचार किया जायेगा कि दुनिया को एकजुट और टिकाऊ बनाने के लिए क्या किये जाने की जरूरत है.