4 results found for ''बीएसएनएल''
शहर में आठ जगहों पर शुरू हुई वाइ-फाइ सुविधा
रांची : शहर के प्रमुख स्थानों पर लोग अब वाइ-फाइ सुविधा का लाभ उठा सकेंगे. लोगों की सुविधा के लिए शहर की 10 जगहों पर वाइ-फाइ सुविधा शुरू होनी है. इनमें से आठ जगहों पर सेवा शुरू कर दी गयी है. इसे लगाने का जिम्मा राज्य सरकार ने बीएसएनएल को दिया है.
बीएसएनएल ग्राहकों को एफटीटीएच सेवा देने में जुटा
डेहरी (सदर) : बीमार हो चुके बीएसएनएल के दुरुस्त होने के आसार दिख रहे है. शहर में बीएसएनएल के आये दिन बार बार नाले, सडक निर्माण के दौरान अंडर ग्राउंड केबल कटने व चोरो द्वारा चोरी किये जाने टेलीफोन सेवा व ब्रांडबैंड सेवा सिमटती जा रही थी. केबल कटने व नहीं रहने के कारण शहर के कई क्षेत्रों में टेलीफोन व ब्राॅडबैंड सेवा भी समाप्त हो गयी है. केबल के अभाव में चाह कर भी उपभोक्ताओं को लैंडलाईन व ब्राडबैंड का कनेक्शन नही मिल पाती थी.
10.708 किलो गांजे के साथ एक गिरफ्तार
हाजीपुर : सदर थाना क्षेत्र के बीएसएनएल गोलबंर के समीप पुलिस ने एक गांजा तक्कर को 10.708 किलो ग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार कर लिया. पकड़ा तस्कर विक्रम कुमार उर्फ देवा उर्फ पुट्टी सदर थाना क्षेत्र के घोरदौर पोखड़ी का रहने वाला है.
इंटरनेट सेवा ठप होने से ग्राहक परेशान
उखड़ा बाजार स्थित पोस्ट ऑफिस एवं एलआईसी कार्यालय में विगत 3 दिनों से बीएसएनएल की इंटरनेट सेवा ठप होने के चलते ग्राहकों को सुविधाओं का सामना करना पड़ रहा है. जिस कारण उखड़ा ब्रांच की ओर से बीएसएनएल के डीजीएम कोलकाता शाखा आसनसोल एवं उखड़ा बीएसएनएल शाखा में शिकायत दर्ज करायी गयी है.