8 results found for ''बिजनेस''
सावन खास : हर सोमवारी को करें शिवलिंग की आराधना, परेशानी दूर करने के लिए करें ये उपाय
सावन के महीने में भगवान शिव की पूजा करते वक्त कुछ बातों का ध्यान रखा जाये तो अशुभ ग्रहों का दोष कुंडली से जल्द ही दूर हो जाता है. और परिणाम अच्छे मिलने लगते हैं. करियर में सफलता और असफलता के लिए कुडंली में बुध ग्रह को जिम्मेदार माना गया है. नौकरी, बिजनेस और पढ़ाई में आने वाली बाधा को दूर करने के लिए इस सावन महीने के प्रत्येक सोमवार को शिवलिंग पर दूर्वा घास चढ़ाएं. इससे करियर संबंधी बाधा दूर हो जाती है.
धौनी का फिलहाल संन्यास लेने का कोई इरादा नहीं है, बिजनेस पार्टनर और करीबी मित्र अरुण पांडेय का बयान
नयी दिल्ली : महेंद्र सिंह धौनी के करीबी मित्र और बिजनेस पार्टनर अरुण पांडे ने शुक्रवार को कहा कि इस भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज की अभी संन्यास लेने की कोई योजना नहीं है. भले ही उनके भविष्य को लेकर अटकलबाजियां चल रही हों. विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से भारत के हारने के बाद से धौनी के भविष्य को लेकर अटकलें बढ़ गयी हैं. पांडे ने फोन पर कहा : उसकी अभी तुरंत संन्यास लेने की कोई योजना नहीं है. उस जैसे महान खिलाड़ी के भविष्य को लेकर चल रही लगातार अटकलें काफी दुर्भाग्यपूर्ण हैं.
कल्याणी में बनेगा लॉजिस्टिक हब मिलेंगी दस हजार नौकरियां : मित्रा
पूर्वी भारत का सबसे बड़ा बिजनेस टू बिजनेस (बी2बी) व्यापार शिखर सम्मेलन ''सीडब्ल्यूबीटीए पूर्वी भारत व्यापार शिखर सम्मेलन-2019'' का सोमवार को औपचारिक उद्घाटन हुआ. अनुपस्थिति में भी लाइव संदेश के माध्यम से द कंफेडरेशन ऑफ वेस्ट बंगाल ट्रेड एसोसिएशन (सीडब्ल्यूबीटीए) के शिखर सम्मे
जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन
बोंगावार पंचायत भवन में सोमवार को एमपीजी ई बिजनेस प्राइवेट लिमिटेड आसनसोल द्वारा मशरूम की खेती को लेकर महिलाओं के बीच जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में मुख्य रूप से वार्ड पार्षद हेमनी देवी व आजसू जिला मीडिया प्रभारी जयकिशोर महतो शामिल हुए.
वीरेंद्र सहवाग की पत्नी आरती सहवाग के साथ धोखाधड़ी
पू्र्व भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग की पत्नी के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. वीरेंद्र सहवाग की पत्नी ने अपने बिजनेस पार्टनर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है
बिजनेस घरानों ने दो साल में राजनीतिक दलों को दिया 985 करोड़ रुपये का चंदा
पिछले दो वित्तीय वर्ष में देश के राष्ट्रीय राजनीतिक दलों को 985 करोड़ रुपये से ज्यादा का चंदा मिला है. एडीआर ने वित्तीय वर्ष 2016-17 और 2017-18 के बीच कॉरपोरेट/व्यापारिक घरानों से राष्ट्रीय दलों को प्राप्त दान (20000 रुपये से अधिक) का विश्लेषण करते हुए यह बात कही है. रिपोर्ट में भाजपा, कांग्रेस, एनसीपी, सीपीआइ, टीएमसी और सीपीएम को मिले दान का विश्लेषण है. राष्ट्रीय दल होने के बावजूद बसपा को इस रिपोर्ट में नहीं जोड़ा गया है.
एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने किया प्यार का खुलासा, कह दी ये बात
मुंबई : एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे बीते कुछ दिनों से बिजनेस मैन विक्की जैन को डेट कर रही हैं. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. लेकिन अब लगता है कि दोनों ने अपने इस रिश्ते को नया नाम देने का मन बना लिया है.
प्रसिद्ध उद्योगपति बीके बिड़ला का निधन, मात्र 15 साल की उम्र में बिजनेस से जुड़े थे
देश के प्रसिद्ध उद्योगपति बीके बिड़ला का आज निधन हो गया, वे 98 साल के थे. बीके बिड़ला कृष्ण अर्पण चैरिटी ट्रस्ट सहित बीके बिड़ला इंस्टीच्यूट अॅाफ इंजीनियरिंग और कई अन्य शैक्षणिक संस्थाओं के चेयरमैन थे. साथ ही वे सेंचुरी एंका, सेंचुरी टेक्सटाइल्स, जय श्री टी और बीके बिड़ला फाउडेंशन जैसी कंपनियों में कई पद संभाल चुके थे. 12 जनवरी 1921 में जन्मे बीके बिड़ला का पूरा नाम बसंत कुमार बिड़ला था. वे घ