153 results found for ''बरामद''
गोपालगंज में टाइल्स लदा ट्रेलर पलट जाने से छह बच्चियों की मौत
गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में सोमवार को एक बड़ा हादसा होने से गांव में कोहराम मच गया. पुलिया धंसने से टाइल्स लदे ट्रेलर के पलट जाने से छह बच्चियों की मौत हो गयी. हादसा माधोपुर ओपी के सरेया नरेंद्र में हुआ. मृतक सभी बच्चे डीहा टोला (नोनीया टोला) के रहनेवाले हैं. हादसे के बाद डीएम अरशद अजीज और पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार समेत जिला प्रशासन के आलाधिकारी पहुंच गये हैं. जेसीबी से टाइल्स के मलबा को हटाकर बच्चियों के शव को पुलिस ने बरामद कर लिया है. वहीं, इस हादसे के बाद गांव में कोहराम मच गया है.
झरिया : कांग्रेस नेता के वाहन से दो लाख जब्त
झरिया : झरिया सीट से कांग्रेस उम्मीदवार पूर्णिमा नीरज सिंह के देवर अभिषेक सिंह उर्फ गुड्डू सिंह के वाहन से रविवार को दो लाख रुपये जब्त किये गये. वाहन जांच के दौरान एफएसटी टू टीम ने ये पैसे बरामद किये. झरिया पुलिस ने बताया कि शाम करीब चार बजे लोदना मोड़ पर वाहन जांच चल रही थी. इसी दौरान अभिषेक सिंह के वाहनों का काफिला पहुंचा. वाहन जेएच 10 बीइ 0045 की डिक्की से पांच-पांच सौ के नोट के दो लाख रुपये मिले. श्री सिंह को स्कॉर्पियो समेत झरिया थाना ले आया गया और इसकी जानकारी जिला निर्वाचन कोषांग को दी गयी.
हजारीबाग : वाहन जांच के दौरान 1.40 लाख बरामद
हजारीबाग : चौपारण स्थित चोरदाहा चेकपोस्ट के पास जीटी रोड पर वाहन जांच के क्रम में पुलिस ने रविवार को एक निजी वाहन से 1.40 लाख रुपये नकद बरामद किये. गुरुवा (बिहार) से रांची जा रहे वाहन से एसएसटी टीम ने रकम पकड़ी. राशि वाहन के डैशबोर्ड में छुपा कर रखी गयी थी. रांची निवासी रंजीत कुमार ने बताया कि वह ससुराल से पैसे लेकर रांची लौट रहे थे.
रोहतास : नहर से मछली पकड़ने के दौरान बच्चों को मिला ग्रेनेड
नासरीगंज (रोहतास) : परसियां गांव स्थित नहर से रविवार की शाम एक ग्रेनेड बरामद हुआ, जिससे गांव में दहशत फैल गयी. जानकारी के अनुसार, शाम करीब पांच बजे गांव के कुछ बच्चे नहर में मछली पकड़ रहे थे.
जेइ की गिरफ्तारी व 2.44 करोड़ बरामदगी के बाद से चीफ इंजीनियर गायब
जमशेदपुर : मानगो आनंद बिहार कॉलोनी में ग्रामीण विकास विभाग के जेइ सुरेश प्रसाद वर्मा के घर से 2.44 करोड़ रुपये बरामद होने के बाद से चीफ इंजीनियर वीरेंद्र राम गायब हैं. सुरेश प्रसाद की पत्नी पुष्पा वर्मा ने बरामद रुपये चीफ इंजीनियर वीरेंद्र राम का होने की बात बतायी थी. एसीबी की टीम वीरेंद्र राम का पता लगा रही है.
मोबाइल छीनने वाले गिरोह के सरगना समेत चार धराये
आदित्यपुर : पुलिस ने राह चलते लोगों से मोबाइल फोन की छिनतई करने वाले गिरोह के सरगना समेत चार अपराधियों को गिरफ्तार किया. उनके पास से एक बिना नंबर की बाइक व छिनतई के तीन मोबाइल फोन भी बरामद किये गये. पकड़े गये अपराधियों में इनका सरगना शंकोसाईं (उलीडीह) का कर्मा उर्फ करमदेव, सतबोहनी का संतोष शर्मा उर्फ पुचकी, लक्ष्मीनगर (श्रीडुंगरी) का गोपाल दास, जमालपुर (सतोबोहनी) का बागुन तियु शामिल है. उक्त जानकारी देते हुए आदित्यपुर थाना प्रभारी सुषमा कुमारी ने बताया कि पकड़े गये अपराधी प्राय: औद्योगिक क्षेत्र में शाम के समय कामगारों को अपना निशाना बनाते थे. पकड़ा गये संतोष शर्मा उर्फ पुचकी की एक मोबाइल दुकान है. वह मोबाइल का पासवर्ड तोड़ने व सिम डाने आदि में माहिर है.
हथियार के साथ शातिर चंदन समेत चार लुटेरे पकड़े गये
मुजफ्फरपुर : शातिर अपराधी चंदन भगत समेत चार हाइवे लुटेरा को विशेष पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है. अपराधियों की पहचान कृष्णा टोली निवासी चंदन भगत, शिवहर जिला के तरियानी थाना के लोहसरूका निवासी दरेश कुमार उर्फ मिरचाई, अहियापुर के मुरादपुरदुल्ला निवासी अर्जुन कुमार व चकगाजी निवासी सूरज कुमार शामिल के रूप में की गयी है. इनके पास से तीन देशी कट्टा, चार कारतूस व चार मोबाइल बरामद हुआ है.
पत्नी के सामने से उठा ले गये पति को, हत्या कर शव फेंका
टनकुप्पा : टनकुप्पा थाना क्षेत्र के ठेकही गांव में रहनेवाले 45 वर्षीय रामबली मांझी की हत्या अपराधियों ने शनिवार की रात कर दी और शव को बादिलबिगहा गांव की बधार में फेंक दिया. रविवार की सुबह ग्रामीणों की सूचना पर टनकुप्पा थाने की पुलिस ने शव को बरामद किया. रामबली मांझी की पत्नी कैली देवी ने पुलिस को बताया कि शनिवार की रात करीब आठ बजे कुछ अपराधियों ने उनके घर पर हमला कर दिया और दोनों को बंधक बना लिया.
मसौढ़ी के करवा गांव में विवाद में गोली मार युवक की हत्या
मसौढ़ी : भगवानगंज थाना के करवा गांव के 32 वर्षीय दयानंद लाल को शनिवार की शाम गांव के ही एक युवक ने गोली मार जख्मी कर दिया. परिजनों व ग्रामीणों के सहयोग से उसे अनुमंडल अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मसौढ़ी पुलिस अस्पताल पहुंच मृतक के शव बरामद कर थाना ले आयी, हालांकि बाद में शव को भगवानगंज पुलिस को सौंप दिया गया.
जोरिया में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका
रिखिया थाना क्षेत्र के कुशमाहा गांव के जोरिया में शनिवार को एक युवक का पुलिस ने बरामद किया है. शव की पहचान गांव के ही नरेश सिंह(28) के रूप में हुई है. पुलिस के अनुसार नरेश सुबह अपने घर से शौच के लिए जोरिया तरफ गया थे, काफी देर तक घर वापस नहीं आने पर नरेश की मां सुगिया देवी ने काफी खोजबीन की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया.
पकड़े गये बदमाशों के घर से 32 बम बरामद
बीरभूम जिले के कांकड़तला थाना के साहापुर से गिरफ्तार बदमाश मुजफ्फर हुसैन के घर से पुलिस ने 32 बम बरामद किये हैं. उक्त बमों की बरामदगी की घटना के बाद से इलाके के साधारण लोगों में दहशत व्याप्त हो गया. बम स्क्वायड टीम ने उक्त बमों को निष्क्रिय कर दिया.
150 कार्टन शराब जब्त, तस्कर फरार
ब्रह्मपुरी गांव स्थित भुसौली से पुलिस ने शुक्रवार रात छापेमारी कर 150 कार्टन विदेशी शराब बरामद की है. भुसाैली में शराब का स्टॉक छुपाने की सूचना सदर एएसपी विनीत कुमार को मिली. इसके बाद नगर इंस्पेक्टर अभय कुमार, मुफस्सिल के प्रभारी थानाध्यक्ष कंचन भास्कर, सुगौली व बंजरिया प्रभारी थानाध्यक्ष मो. शोएब ने छापेमारी की, जहां भुसाैली में छुपाकर रखी गयी शराब बरामद की गयी.
जितवारपुर काॅलेज के फील्ड से हथियार के साथ दो गिरफ्तार
आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए जुटे दो अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इन अपराधियों के पास से हथियार व गोली बरामद किये गये हैं. गिरफ्तार अपराधी शहर के चीनी मिल चौक निवासी गुलाम अहमद रजा उर्फ अहमद और मुफस्सिल थाना क्षेत्र के विक्रमपुर बांदे गांव निवासी अभिषेक कुमार उर्फ हनी है. पूछताछ के बाद पुलिस ने दोनों अपराधियों को जेल भेज दिया है.
तालाब में डूबा युवक, 30 घंटे बाद भी नहीं मिला शव
प्रखंड की सलैया पंचायत अंतर्गत मकराघर टोला स्थित जुरनी नामक तालाब में सुजीत तुरी (35) के डूबने से मौत हो जाने की आशंका है. हालांकि घटना के करीब 30 घंटे बीत जाने के बाद भी शव नहीं मिल पाया है. प्रशासन व अन्य लोगों द्वारा तालाब से पानी काटकर निकालने का प्रयास जारी है, ताकि घटना की सत्यता की जांच हो व शव बरामद किया जाये.
पटना : गोदाम से 700 बोरा गेहूं और चावल बरामद
पटना : दीघा थाने के पीछे निराला नगर स्थित गोदाम में पुलिस ने छापेमारी की और सात सौ बोरा गेहूं व चावल को बरामद किया. इस मामले में कोई पकड़ा नहीं गया है. बताया जाता है कि बरामद गेहूं व चावल एफसीआइ का है और कहीं से ला कर रखा गया था. इसके साथ ही एफसीआइ मुहर युक्त बोरा से निकाल कर सामान्य बोरा में भरा जा रहा था.
रांची : तिजोरी उखाड़ ले गये दो अपराधी गिरफ्तार
रांची : अपर बाजार के महावीर चौक के दुर्गा ट्रस्ट मंदिर के समीप स्थित न्यू रितु प्रसाद ज्वेलर्स में चोरी करनेवाले दो अपराधी सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के रूगड़ी गढ़ा निवासी सुमित कुमार खाखा व पिठोरिया के कनादू निवासी मो शाहिद खान उफ कनकट्टा उर्फ बाबू को गिरफ्तार कर लिया गया. उनके पास से दो जोड़ा पायल व तीन जोड़ा बिछिया बरामद किया गया है. जबकि चार किलो चांदी, 12 ग्राम सोना व नौ हजार रुपये की चोरी हुई थी़ अपराधी चोरी के दौरान तिजोरी उखाड़ कर ले गये थे़ कुछ दूरी पर उसे तोड़ कर उसमें रखा सारा सामान निकाल लिया था अौर तिजोरी मैदान में फेंक कर भाग गये थे़
पाकुड़ में चेकिंग के दौरान 7.5 लाख जब्त
पाकुड़ : पाकुड़ जिले के दो चेक पोस्ट पर पुलिस ने चेकिंग के दौरान तीन लोगों से सात लाख रुपए बरामद किये हैं. मुफस्सिल पुलिस ने मुर्शीदाबाद (पश्चिम बंगाल) के मिंटू शेख से तीन लाख नकद, मुर्शीदाबाद के ही सूचित दास से डेढ़ लाख नकद के अलावा अमड़ापाड़ा थाना क्षेत्र के गोविंदपुर एक्सप्रेस-वे पर 2.5 लाख रुपये बरामद किये गये.
झारखंडः जूनियर इंजीनियर के घर से मिला इतना कैश, एंटी करप्शन ब्यूरो को गिनने में लगे सात घंटे
रांची/जमशेदपुर : ग्रामीण विकास विभाग सरायकेला-खरसांवा के कनीय अभियंता (जेइ) सुरेश प्रसाद वर्मा के घर से शुक्रवार को एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) ने 2 करोड़ 45 लाख 44 हजार रुपये नकद बरामद किये हैं. दो हजार और पांच सौ के नोटों की गिनती के लिए एसीबी की टीम को मशीन मंगानी पड़ी.
जमशेदपुर में आरइओ जेई के घर मिला ‍Rs 2.44 करोड़ नकद
गुरुवार को 10 हजार रुपये रिश्वत लेते पकड़े गये ग्रामीण विकास विभाग के जेई सुरेश प्रसाद वर्मा के एनएच किनारे आनंद बिहार कॉलोनी स्थित घर से शुक्रवार को एसीबी (एंटी करप्शन ब्यूरो) की टीम ने 2 करोड़ 44 लाख 80 हजार रुपये बरामद किये हैं. इसके अलावा आभूषण तथा दस जमीन के कागजात भी बरामद किये गये हैं जो जमशेदपुर और पटना के हैं तथा उनकी पत्नी पुष्पा के नाम से है. गुरुवार को टीम ने जेइ के घर से 65 हजार रुपये बराम
बिरौल गांव में रेललाइन के किनारे अज्ञात शव बरामद
जयनगर-दरभंगा रेलखंड के करहिया हाल्ट एंव खजौली रेलवे स्टेशन के बीच बिरौल गांव के पास शुक्रवार को दिन के एक बजे 31 नंबरर रेलवे गुमटी से करीब 300 गज दक्षिण दिशा में रेलवे लाइन के किनारे झाड़ी में लगभग 40 वर्षीय अज्ञात पुरुष का लाश मिली है. जिसे थानाध्यक्ष रामचंद्र चौपाल ने बरामद कर पोस्टमार्टम के लिये सदर हास्पीटल मधुबनी भेज दिया.