183 results found for ''बरामद''
बिहारशरीफ : अपहृत शिक्षक लखीसराय से बरामद
बिहारशरीफ : बिहार थाने की पुलिस ने एक निजी शिक्षक के अपहरण के मामले का खुलासा किया है. अपहृत शिक्षक के साथ अपहरण में संलिप्त रहे सात बदमाशों को भी धर दबोचा है. बिहार थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने गुरुवार को संवाददाता सम्मेलन में यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि बीते 18 सितंबर को अपहृत शिक्षक सुबोध कुमार की पत्नी अंजू कुमारी ने प्राथमिकी दर्ज करायी थी.
72 कार्टन विदेशी शराब बरामद, वाहन जब्त
थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि उन्हें गुरुवार की दोपहर गुप्त सूचना मिली कि उजले रंग के एक पिकअप वैन से विदेशी शराब की बड़ी खेप जमुई की ओर ले जाया जा रहा है. प्राप्त सूचना के आधार पर थानाध्यक्ष एसआई मनोज मिश्रा व पुलिस बल के साथ एनएच 333 पर महुगांय लाइन होटल के समीप वाहनों की चेकिंग करने लगे.
पूर्णिया केनरा बैंक ग्रुप लॉन कर्मी से कटिहार में 3.40 लाख रुपये की लूट
मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोंगरा फाटक के समीप केनरा बैंक ग्रुप लॉन पूर्णिया के दो युवक से तीन अज्ञात अपराधियों ने हथियार के नौक पर रुपये से भरा थैला लूटकर फरार होने के क्रम में स्थानीय लोगों के सहयोग से पुलिस ने एक अपराधी को दबोच लिया. पुलिस ने उक्त अपराधी के पास से लूट की राशि एवं एक देशी कट्टा व एक जिंदा कारतूस बरामद कर लिया है.
हाटे बाजार एक्स. से शराब बरामद
कटिहार : हाटे बाजार एक्सप्रेस से कटिहार जीआरपी ने एक शराब कारोबारी को 150 बोतल विदेशी शराब बरामद किया है. इस संदर्भ में जीआरपी ने गिरफ्तार आरोपित के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार रेल एसपी दिलीप कुमार मिश्रा के निर्देश पर जीआरपी थानाध्यक्ष राजीव कुमार चौधरी के नेतृत्व में गुरुवार को हाटे बाजार एक्सप्रेस में चेकिंग अभियान चलाया गया. जिस क्रम में जीआरपी ट्रेन के हर एक कोच की सघनता से तलाशी ले रहे थे.
वाहन चेकिंग में शराब के साथ तीन गिरफ्तार
पसराहा : पुलिस ने बुधवार की देर शाम वाहन चेकिंग के दौरान एक बाइक से दो बोतल शराब बरामद किया है. पुलिस ने बाइक पर सवार तीन आरोपित को गिरफ्तार कर लिया. थानाध्यक्ष रत्नेश कुमार रतन ने बताया कि बुधवार देर शाम अगुवानी महेंशखुंट सड़क मार्ग पर गमधट्टा मोड़ के पास वाहन चेकिंग की जा रही थी.
अपहृत को लखीसराय के महिसोना गांव से किया बरामद, पांच अपहरणकर्ता गिरफ्तार
लखीसराय : नालंदा जिला के त्रिभुवन बिगहा गांव से बुधवार को अपहरण किये गये सुबोध कुमार, पिता लक्ष्मण प्रसाद को नालंदा पुलिस ने तेतरहाट थाना पुलिस के सहयोग से न सिर्फ बरामद कर लिया बल्कि पांच अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार करने में भी सफलता प्राप्त की है.
शराब फैक्ट्री का उद‍्भेदन, नकली शराब बरामद
मुंगेर : कासिम बाजार थाना क्षेत्र के संदलपुर मुहल्ला स्थित एक घर में गुरुवार को पुलिस ने छापेमारी कर एक अवैध देशी शराब निर्माण फैक्टरी का उद‍्भेदन किया. जो तहखाने में संचालित हो रहा था. पुलिस ने वहां से 200 एमल का 527 पाउच नकली देशी शराब, 2 देशी पिस्तौल, 10 जिंदा कारतूस के साथ ही शराब पैकेजिंग के लिए रखा गया पाउच, पैकिंग मशीन, 250 लीटर स्पीरिट जप्त किया. साथ ही पुलिस ने गृहस्वामी सहित दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है.
पुलिस छापेमारी में 201 बोतल विदेशी शराब बरामद, कारोबारी फरार
सुपौल : गुप्त सूचना के आधार पर सुपौल पुलिस ने गुरुवार को सदर प्रखंड के परसरमा एवं जगतपुर में छापेमारी कर 201 बोतल विदेशी शराब जब्त किया है. जानकारी देते प्रभारी थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि गोठबरूआरी पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर 08 जगतपुर निवासी विजय कुमार ज्योति के घर से सटे दिवाल के पीछे बोरा में रखा 750 एमएल केसीनो प्राइस शराब की 24 बोतल बरामद की गयी.
किरीबुरु : पीएलएफआइ का एरिया कमांडर पकड़ा गया
किरीबुरु : ओड़िशा की बिसरा थाना पुलिस ने पीएलएफआइ के एरिया कमांडरसुदामा सिंह (34) को गिरफ्तार कर लिया है. वह मूल रूप से सिमडेगा के बानो थाना अंतर्गत बड़ाईक टोला का रहनेवाला है. उसके पास से देसी कट्टा व कारतूस भी बरामद किये गये हैं.
अपहृत निजी शिक्षक लखीसराय से बरामद, सात अपहर्ता गिरफ्तार
बिहारशरीफ : बिहार थाना पुलिस ने एक निजी शिक्षक के अपहरण मामले का भंडाफोड़ किया है. अपहृत शिक्षक के साथ अपहरण में संलिप्त रहे कुल सात बदमाशों को भी धर दबोचा है. बिहार थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने यह जानकारी गुरुवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में दी. उन्होंने बताया कि बीते 18 सितंबर को अपहृत शिक्षक सुबोध कुमार की पत्नी अंजू कुमारी ने अपने पति के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करायी थी.
भारी मात्रा में शराब बरामद
पीपरा थाना के मठबनवारी तिवारी टोला से उत्पाद टीम ने ट्रक सहित भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की है. उत्पाद अधीक्षक अविनाश प्रकाश ने बताया कि तिवारी टोला में छापेमारी की गयी, जहां ट्रक से शराब अनलोड किया जा रहा था. उत्पाद टीम के पहुंचते ही तस्कर पिकअप व बाइक लेकर भागने में सफल रहा.
हरिहरगंज : पीपरा से लूटा गया स्कॉर्पियो बिहार के सिहुली से बरामद
पीपरा थाना क्षेत्र से स्कॉर्पियो चालक को पिस्तौल का भय दिखाकर लूटा गया स्कार्पियो JH 02AY 3577 को पुलिस ने घटना के चौबीस घंटे के अंदर बरामद कर लिया. बताते चलें कि बुधवार को सीमावर्ती बिहार के अंबा से पीपरा थाना क्षेत्र के मसूरिया जाने की बात कहकर तीन अज्ञात लोगों ने स्कार्पियो को रिजर्व किया था. किंतु मसूरिया जाने की बजाए लुटेरों ने सुदूरवर्ती प्रेमनगर की ओर ले गये.
गुटखा के खिलाफ छापेमारी, दो हिरासत में, कई दुकानें सील
सूबे में विगत 29 अगस्त से सूबे में गुटखा व पान मशाला पर प्रतिबंध के बाद बुधवार को पहली बार जिला प्रशासन की ओर से इसके विक्रेताओं के प्रतिष्ठानों पर छापेमारी की गयी. एसडीओ मुरली प्रसाद सिंह व एसडीपीओ रंजन कुमार के नेतृत्व में पुलिस व प्रशासनिक पदाधिकारी व कर्मियों के द्वारा जिला मुख्यालय सहित बड़हिया में व्यापक स्तर पर छापेमारी की गयी. जिसमें दो दुकानदारों को हिरासत में लिया गया है तथा जिन दुकानों से गुटखा व पान मशाला बरामद किया गया उन दुकानों को सील किया गया है.
ट्रक चालक व दुकानदार गिरफ्तार
मोहनिया नगर : ओड़िशा से बहराइच के लिए छड़ लाद कर चला ट्रक मोहनिया के पास से हुए छड़ सहित ट्रक गायब के मामले में ओड़िशा पुलिस व मोहनिया पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए मोहनिया के पटना मोड़ के समीप से बरामद कर लिया.
30 लाख की हेरोइन के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार
आरा : भोजपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने तीन हेरोइन तस्करों को धर दबोचा है. उनके पास से 300 ग्राम हेरोइन, दो लाख 12 हजार 90 रुपये, एक बाइक तथा मोबाइल बरामद किया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार बरामद हेरोइन की कीमत लगभग 30 लाख रुपये है.
स्नान के दौरान डूबने से किशोर की मौत
साहेबपुरकमाल : रघुनाथपुर बरारी पंचायत के श्रीनगर गांव से पूरब गंगा की उपधारा में स्नान करने के क्रम में श्रीनगर गांव के ही अरुण कुमार के15 वर्षीय पुत्र गुलशन कुमार की डूब जाने से मौत हो गयी. ग्रामीणों की सहायता से शव को बरामद कर लिया गया. जिसे पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेज दिया. ग्रामीणों ने बताया कि श्रीनगर गांव के समीप पूरब दिशा में गंगा की उपधारा में बाढ़ का पानी भर जाने से गांव के लोग रोज उसी में स्नान करने जाते हैं. बुधवार की सुबह गुलशन कुमार भी कुछ साथियों के साथ स्नान करने गया था.
किसान परमानंद महतो का शव मिला सड़क पर
हीरापुर थाना अंतर्गत नूतनडीही निवासी परमानंद महतो (50) की हत्या गोली मार कर मंगलवार की रात अपराधियों ने कर दी. सूचना पाकर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये आसनसोल जिला अस्पताल भेज दिया. पुलिस ने घटनास्थल से 7.56 बोर रिवाल्वर के तीन खोखे तथा दो जिन्दा कारतूस बरामद किया.
मैजिक में तहखाना बना छिपायी 1092 बोतल शराब, की गयी जब्त
बक्सर : उत्पाद विभाग ने एक मैजिक में छिपाकर रखी गयी शराब की एक भारी खेप बरामद की है. 1092 बोतल पकड़ी गयी शराब मैजिक में तहखाना बनाकर रखा गया था, जिसे देखते हुए विभाग के होश उड़ गये. मंगलवार की अहले सुबह बक्सर उत्पाद विभाग को गुप्त सूचना मिली कि शराब से लदी मैजिक वाहन यूपी से बक्सर लायी जा रही है.
नवरुणा कांड: सुप्रीम कोर्ट का आख़िरी मौक़ा कब आएगा?
तेरह साल की नवरुणा का सात साल पहले अपहरण हो गया था. क़रीब ढाई महीने बाद नवरुणा का कंकाल उसके घर के पास ही नाले से बरामद हुआ.
जमशेदपुर : डिमना डैम में दो युवक डूबे, लाश मिली
जमशेदपुर के डिमना डैम में डूबे दोनों युवक की लाश को बरामद कर लिया गया है. मरने वालों में 25 वर्षीय समीर है जो मानगो ओल्ड पुरुलिया रोड के करीम सिटी कॉलेज के नीचे रहने वाले है जबकि दूसरा गोलमुरी मुस्लिम बस्ती के ख्वाजा कॉलोनी के रहने वाले पुली है. बताया जाता है कि पुली सऊदी अरब से जमशेदपुर आया था और उसने पार्टी दी थी. पुली अपनी स्विफ्ट डिजायर गाड़ी पर आठ युवको को लेकर पार्टी मनाने के लिए डिमना डैम पहुँचा. पहले उन लोगो ने साथ खाया-पिया और फिर डैम में नहाने लगें.