42 results found for ''बतायी''
सदर अस्पताल में टेलीमेडिसिन केंद्र बंद
सदर में बना टेलीमेडिसिन सेंटर पिछले चार वर्षों से बंद है. मशीन के माध्यम से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा पीएमसीएच और आईजीएमएस जैसे बड़े अस्पतालों के चिकित्सकों से मरीज घर बैठे इलाज करा सकते हैं. 2015 में इस मशीन का उद्घाटन हुआ था. लेकिन कुछ माह बाद ही बंद हो गया. मशीन की कीमत करीब पांच लाख रुपये बतायी जाती है.
सीआइडी के तत्कालीन एसपी पी मुरूगन ने समीक्षा के बाद छात्रा की मौत को हत्या बताया था, अब जांच कर रही है एसआइटी, नहीं मिल रहे हैं साक्ष्य
रांची : बरियातू रोड स्थित हाइक्यू इंटरनेशल स्कूल की छात्रा विदिशा राय की मौत का केस जिसे सीआइडी के तत्कालीन एसपी पी मुरूगन ने समीक्षा के बाद हत्या की बात बतायी थी, अब उस केस की दोबारा जांच के लिए सीआइडी एडीजी ने एसआइटी का गठन किया है.
मुंशी का हत्यारोपी गिरफ्तार
गुप्त सूचना पर चंदवा पुलिस ने सड़क निर्माण में कार्यरत मुंशी के हत्या के आरोपी जगरनाथ सिंह पिता हरि सिंह (ग्राम डडैया, चंदवा) को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस को कई दिनों से इसकी तलाश थी. यह पुलिस के लिए बड़ी उपलब्धि बतायी जाती है. इस संबंध में पुलिस निरीक्षक सह थानेदार मोहन पांडेय ने बताया कि सिकनी गांव से सोंस तक सड़क निर्माण कार्य में
Student of the Year 2 के बारे में टाइगर श्रॉफ ने बतायी यह बात, जानें आप भी
फिल्म ''स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2'' के कलाकार टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया का कहना है कि यह एक मनोरंजक फिल्म है और दर्शकों को फिल्म देखते वक्त ज्यादा दिमाग नहीं लगाना चाहिए.
प्रकाश झा की अगली फिल्म 'परीक्षा' की थीम पर
फिल्मकार प्रकाश झा ने शुक्रवार को यहां कहा कि उनकी अगली फिल्म ''परीक्षा'' की थीम बतायी. यह है- ''अच्छी शिक्षा सबसे बड़ी सामाजिक बराबरी''. फिल्म एक ऑटो-रिक्शा चालक के बारे में है जो रोजाना बच्चों को विद्यालय छोड़ने जाता है और अपने बच्चों को भी वैसी ही शिक्षा देने का सपना देखता है.
पोल पर काम कर रहा मजदूर करेंट से झुलसा
बखरी : ग्यारह हजार विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आने से गुरुवार को एक मजदूर झुलस कर पोल से नीचे गिर गया. घटना कामास्थान स्थित विद्युत विभाग के कार्यालय के ठीक सामने की है. घटना में मजदूर की हालत काफी नाजुक बतायी गयी है. घटना के बाद पोल पर तड़तड़ाहट की आवाज होने के बाद आसपास के लोगों में अफरातफरी का माहौल बन गया.
ट्रक की चपेट में आने से बैंककर्मी की मौत
डोरीगंज/मशरक : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के छपरा मढ़ौरा रोड बिचली बधार गांव के समीप सामने से आ रहे ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार बैंककर्मी की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. मृतक अवतार नगर थाना क्षेत्र के बड़ागोपाल गांव निवासी स्व सत्यनारायण सिंह का 55 वर्षीय पुत्र नंदकिशोर सिंह बताया जाता है. जो मशरक स्टेट बैंक की शाखा में कार्यरत थे. घटना गुरुवार की सुबह नौ बजे की बतायी जाती है.
नीमारंग मुहल्ले में हुई मारपीट दोनों पक्षों से नौ लोग घायल
जमुई : नगर क्षेत्र के नीमारंग मुहल्ला में मंगलवार को मारपीट की घटना में दोनों पक्ष के नौ लोग घायल हो गये. जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक पक्ष के घायल बिंदु देवी ने बतायी कि सुबह मैं अपने पति सौदागर साव, पुत्र राहुल कुमार व मनीष कुमार के साथ खेत में काम कर रही थी.
रांची से रक्सौल जा रही बस रजौली में पलटी, दो दर्जन से अधिक घायल
रजौली (नवादा)/रांची : रजौली थाना क्षेत्र के करिगांव मोड़ के समीप एनएच-31 पर सोमवार की सुबह जय माता दी नामक एक बस पलट गयी. बस रांची से रक्सौल जा रही थी. हादसे में बस में सवार दो दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गये. इनमें सात लोगों की हालत चिंताजनक बतायी जा रही है.
एक ट्रक शराब व बोलेरो के साथ पांच गिरफ्तार
महुआ : महुआ थाने की पुलिस ने एक ट्रक शराब व एक बोलेरो के साथ पांच धंधेबाजों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ कर रही है. जब्त शराब की कीमत तीस लाख रुपये से ज्यादा बतायी जा रही है. सोमवार की शाम तक ट्रक पर लोड शराब की गिनती नहीं की जा सकी थी. फिलहाल पुलिस पकड़े गये धंधेबाजों से पूछताछ कर रही है.
असामाजिक तत्वों ने दाल मिल में लगायी आग
परसा : थाना क्षेत्र के मिर्जापुर में स्थित अमनौर के पूर्व विधायक कृष्ण कुमार उर्फ मंटू सिंह की दाल मिल को असामाजिक तत्वों ने जलाकर नष्ट कर दिया. उक्त घटना रविवार की मध्य रात्रि बाद करीब एक बजे की बतायी जा रही है.
टांगी से काटकर किसान की हत्या, घायलों में दो की हालत चिंताजनक, सदर अस्पताल रेफर
मीरगंज : मीरगंज थाना क्षेत्र के रानी सरिसवा गांव में सोमवार को टांगी व अन्य घातक हथियारों से हमला कर एक किसान की बेरहमी से हत्या कर दी गयी. मृत किसान केदार चौधरी (60) रानी सरिसवा गांव का बताया जाता है. टांगी से मृतक के सिर पर गंभीर चोट लगने से मौके पर ही उसकी मौत होने की बात बतायी जाती है,
गैस लीकेज से लगी आग लाखों का सामान राख
मानपुर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भुसुंडा के रहनेवाले राजकुमार साव के मकान में आग लग गयी. इससे लाखों रुपये का सामान जल कर राख हो गया. बताया जाता है कि आग लगने की घटना गैस के लीक होने के कारण हुई है. घटना रविवार की देर रात की बतायी जाती है. अशोक साव,राजकुमार साव व शिव साव तीनों भाई एक ही मकान में अलग-अलग तल्ले पर रहते हैं.
बेगूसराय : गैस सिलिंडर के रिसाव से लगी आग, पत्नी की मौत, पति गंभीर
गढ़पुरा (बेगूसराय) : थाना क्षेत्र के हरखपुरा गांव में शनिवार की रात गैस सिलिंडर के रिसाव से घर में आग लग गयी. आग की चपेट में आने से जहां पत्नी की मौत हो गयी, वहीं पति गंभीर रूप से घायल हो गया. मृत महिला उमाशंकर की पत्नी लक्ष्मी देवी बतायी गयी है.
नामकुम : हादसे में एक ही परिवार के दो की मौत, पांच घायल
नामकुम : नामकुम थाना क्षेत्र के सिदरौल स्थित जोड़ा मंदिर के समीप रविवार की दोपहर तेज रफ्तार से जा रहे ट्रेलर ने एक अॉटो को चपेट में ले लिया. हादसे में अॉटो में सवार एक ही परिवार के दो लोगों की मौत हो गयी और पांच लोग घायल हो गये़ घायलों में दो की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है. सभी घायलों को रिम्स में भर्ती कराया गया है.
टेंपो पलटने से दो घायल, नशे में धुत चालक अस्पताल से फरार
शिकारपुर थाना क्षेत्र के बिनवलिया चौक पर टेंपो पलटने से आधा दर्जन लोग घायल हो गए. घायलों में दो की हालत गंभीर बतायी जा रही है. घायलों में अजुआ गांव निवासी राकेश राम व पुनीता देवी की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेतिया रेफर कर दिया है.
Kalank एक्टर आदित्य रॉय कपूर ने फिल्म को लेकर बतायी है ऐसी बात...
फिल्म ''ओके जानू'' के दो साल के अंतराल के बाद अभिनेता आदित्य रॉय कपूर फिल्म ''कलंक'' से एक बार फिर रूपहले पर्दे पर दस्तक देने वाले हैं. इस फिल्म, म्यूजिक से उनके जुड़ाव और दूसरों मुद्दों पर पेश है उनके साथ उर्मिला कोरी की बातचीत.
दिल्‍ली से क्यों हारी केकेआर की टीम, कप्‍तान कार्तिक ने बतायी वजह
कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक ने आईपीएल मैच में यहां दिल्ली कैपिटल्स से मिली सात विकेट की हार के बाद कहा कि उनकी टीम ने स्कोर में 10-25 रन कम बनाये और साथ ही उनकी गेंदबाजी भी विफल रही.
आंगनबाड़ी सेविका-सहायिकाएं करती रहीं वाहनों का इंतजार
हिसुआ : एक ओर हरेक मतदाता को वोट करने के लिए पूरा महकमा प्रेरित करता है. वोट की कीमत बतायी जाती है. लेकिन लोकतंत्र की इस महापर्व में प्रखंड की सेविका-सहायिका वोट देने से वंचित रह गयी. उन्हें सुदूर के बूथों पर वोलेंटियर के रूप में प्रतिनियुक्त कर दिया गया. वे साढ़े पांच बजे घर से निकल पड़ी और किसी तरह बूथ तक पहुंची वहां छह बजे तक उपस्थित रही.
बेगूसराय : कन्हैया के पास 24 हजार नकद और डेढ़ डिसमिल जमीन
बेगूसराय : बेगूसराय संसदीय क्षेत्र से सीपीआइ उम्मीदवार कन्हैया कुमार ने चुनावी हलफनामे में 2018-19 में अपनी कुल आय 2,28,290 रुपये बतायी है. वहीं, 2017-18 में अपनी कुल आय 6,30,360 दिखायी है. हलफनामे के अनुसार, उनके पास मात्र 24 हजार रुपये कैश हैं. एक बैंक अकाउंट में 1,63,648 रुपये व दूसरे में 50 रुपये जमा हैं. कन्हैया ने खुद को बेरोजगार बताते हुए आय के स्रोत में विभिन्न जगहों पर दिये गये व्याख्यानों व किताबों की रॉयल्टी बतायी है.