5 results found for ''बढ़ाई''
सरकारी स्कूलों में सुविधा बढ़े
अगर सरकारी स्कूल में सुविधाएं नहीं बढ़ाई गयी, तो प्राइवेट स्कूल अपनी मनमानी करेंगी ही. इसलिए सरकार को इस पर ध्यान देनी चाहिए. केंद्र सरकार और राज्य सरकार अगर चाहेगी, तो यह मुमकिन हो सकता है. अगर बेहतर सुविधा बच्चों को मिलती है तो गरीब बच्चों का ही सबसे ज्यादा भला होगा. यहां विश्व स्तर की सुविधा की बात हो रही है.
जैसे जैसे 'गालियों का डोज' बढ़ रहा है,जनता का प्यार भी बढ़ रहा है : नरेंद्र मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बृहस्पतिवार को कहा कि विरोधियों के ''गाली का डोज़'' जैसे- जैसे बढ़ रहा है, वैसे वैसे जनता के ''प्यार और विश्वास का डोज़'' भी बढ़ रहा है . मोदी ने यहां एक चुनावी जनसभा में कहा, ''''जैसे-जैसे विरोधियों द्वारा गालियों की डोज़ बढ़ाई जा रही है, वैसे-वैसे जनता मुझ पर अपने प्यार और विश्वास का डोज़ भी बढ़ाती जा रही है .''''
बैंकों की सुरक्षा को ले सजग हुई खैरा पुलिस, बढाई गश्ति
खैरा : थाना क्षेत्र में स्थित बैंक और ग्राहक सेवा केंद्र का संचालन करने वाले लोग की सुरक्षा अब मुक्कमल कर दी गई है. यह इसलिए कहा जा सकता है क्योंकि खैरा पुलिस ने बैंक की सुरक्षा को लेकर मुक्कमल व्यवस्था की है. इसे लेकर बैंकों में लगे सुरक्षा उपकरणों को खंगाला जा रहा है तो बैंक का दौरा कर प्रतिदिन सुरक्षा का जायजा लिया जा रहा है.
आमिर खान की फिल्म को देखते हुए रणबीर कपूर उठायेंगे ये कदम
रणबीर कपूर ने संकेत दिए हैं कि लव रंजन के निर्देशन में बन रही उनकी फिल्म की रिलीज की तारीख बढ़ाई जा सकती है क्योंकि अभिनेता आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा'' भी अगले साल क्रिसमस पर रिलीज हो रही है. ‘लाल सिंह चड्ढा'' हॉलीवुड अभिनेता टॉम हैंक्स की फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प'' की रीमेक है.
मानसिक तनाव से बचने के लिए आगे बढ़ाई ‘सुपर 30' की रिलीज डेट : रितिक रोशन
मुंबई : रितिक रोशन ने अपनी आने वाली फिल्म ‘सुपर 30'' की रिलीज तारीख आगे बढ़ाने के निर्णय पर कहा कि फिल्म को मीडिया के एक और ड्रामे और खुद को मानसिक तनाव से बचाने के लिए लिया गया है. वहीं कंगना ने इसे रितिक की दुखद कहानी बताते हुए कहा कि यह निर्णय सबने मिलकर लिया है. फिल्म ‘सुपर 30'' पहले कंगना रनौत की फिल्म ‘मेंटल है क्या'' के साथ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली थी.