3 results found for ''बजाज''
Kasautii Zindagii Kay 2 : मि. बजाज के किरदार में नजर आ सकते हैं करण सिंह ग्रोवर
टीवी सीरीयल ''कसौटी जिंदगी की 2'' में जल्‍द ही कोमोलिका (हीना खान) का पर्दाफाश होनेवाला है. वहीं अनुराग बासु (पार्थ समथान) और प्रेरणा (एरिका फर्नांडीज) फिर एकदूसरे के करीब आ रहे हैं. कोमोलिका अपनी सबसे बड़ी दुश्‍मन प्रेरणा को बासु परिवार से बाहर खदेड़ने की पूरी कोशिश कर रही है लेकिन अनुराग किसी ने किसी तरह से प्रेरणा को मुसीबत से बाहर निकाल ही लेता है. दूसरी तरफ शो में एक नये किरदार की इंट्री होने जा रही है. दर्शकों को मिस्‍टर ऋषभ बजाज का बेसब्री से इंतजार है.
हथियार के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार
नावकोठी : सोमवार की देर शाम एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों को एक देसी पिस्तौल तथा तीन गोलियों के साथ नावकोठी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अपराधी छतौना के मनोज सिंह का पुत्र रूपेश कुमार, सच्चिदानंद मिश्र के पुत्र धीरज कुमार तथा नावकोठी के अरुण बजाज का पुत्र विशाल कुमार है.
डंपिंग के लिए जगह नहीं इसलिए नहीं हो रहा उठाव
जिला मुख्यालय में तीन दिन से कचरा का उठाव नहीं हो रहा है. कचरा का उठाव नहीं होने से शहर में जगह-जगह गंदगी का अंबार लगा हुआ है. नगर पंचायत क्षेत्र के सभी 15 वार्ड के गली मुहल्लों में सड़क पर ही लोग कचरा को फेंक दे रहे हैं. शहर में कचरा उठाने का जिम्मा विभाग द्वारा रांची के एनजीओ मदन लाल बजाज कंपनी प्रा लि को दिया गया है.