13 results found for ''बच्चन''
इस अभिनेत्री की परफॉर्मेंस देखने मोहल्ले से आते थे लोग, मिलते थे समोसे-रसगुल्ले
दिव्या दत्ता बॉलीवुड में ढाई दशक बिता चुकी हैं और अपने आपको कैरेक्टर एक्टर के तौर पर स्थापित कर चुकी हैं. नेशनल अवॉर्ड विनर दिव्या ने हाल ही में अपने एक्टिंग के पैशन के बारे में बात की थी. उन्होंने बताया कि मैं चार साल की उम्र से ही एक्टर बनने का ख्वाब देखा करती थी. मैं अपनी मां का दुपट्टा अपनी कमर पर बांध लिया करती थी और मुंह पर रेड लिपस्टिक लगाकर अमिताभ बच्चन के ''खईके पान बनारस वाला'' सॉन्ग पर परफॉर्म करने की कोशिश करती थी.
KBC 11 : जन्‍म के बाद जिस बच्‍ची को डस्‍टबिन में फेंक दिया था, आज अमिताभ के सामने बैठी हैं हॉट सीट पर
''कौन बनेगा करोड़पति'' की हॉट सीट पर बैठकर उन्‍नाव की रहनेवाली नुपुर ने इस जिले का नाम रोशन कर दिया. गुरुवार को महानायक अमिताभ बच्‍चन के सवालों के जवाब देकर नुपुर ने गुरुवार को 10 हजार रुपये जीते. शुक्रवार रात नौ बजे एक बार फिर नुपुर अमिताभ बच्‍चन के सवालों के जवाब देती नजर आयेंगी. नुपुर खेल में जज्‍बे के साथ आगे बढ़ती रही और बिग बी उनका उत्‍साहवर्धन करते रहे. नुपुर उन्‍नाव के बीघापुर क्षेत्र के कपूरपूर गांव की रहनेवाली हैं. उनके पिता किसान हैं.
PHOTOS: 12 साल बाद सामने आई अभिषेक-ऐश्‍वर्या की शादी की अनदेखी तसवीरें
अमिताभ बच्‍चन और जया बच्‍चन की बेटी श्‍वेता बच्‍चन की शादी की तसवीरें पिछले दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं. अ‍ब अभिषेक बच्‍चन और ऐश्‍वर्या राय की शादी की अनदेखी तसवीरें सामने आई है. यह तसवीरें शादी के दौरान होनेवाले कई कार्यक्रमों के हैं. संगीत सेरेमनी में अमिताभ बच्‍चन और जया बच्‍चन ने भी परफॉरमेंस दी थी. वहीं अभिषेक और ऐश्‍वर्या उन्‍हें देख रहे हैं. इस तसवीर में ऋषि कपूर की बहन रीमा जैन भी नजर आ रही हैं. इन तसवीरों को बेहद पसंद किया जा रहा है.
अमिताभ बच्‍चन का बड़ा खुलासा - 75 फीसदी लीवर हो चुका है खराब
महानायक अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) एक बार फिर ''कौन बनेगा करोड़पति'' (Kaun Banega Crorepati) के जरिये टीवी इंडस्‍ट्री में लौट आये हैं. 19 अगस्‍त को रात 9 बजे से इस शो को शानदार आगाज हुआ. हर बार ही तरह इस बार भी महानायक के अंदाज और उनके सवाल पूछने के शानदार तरीके ने लोगों के दिलों में जगह बना ली. शो में शामिल होनेवाले कंटेस्‍टेंट भी काफी उत्‍सुक है. एक तरफ अमिताभ बच्‍चन इस शो को लेकर चर्चा में बने हुए हैं तो वहीं उन्‍होंने एक ऐसा बयान दिया है जिसने उनके प्रशंसकों को परेशान कर दिया है.
KBC 11 : लाइफलाइन बची थी, इस एक गलती की वजह से लाखों गवां बैठा पहला कंटेस्‍टेंट
''कौन बनेगा करोड़पति 11'' का सोमवार को शानदार आगाज हुआ. अमिताभ बच्‍चन के इस इस शो के पहले एपिसोड में सबसे पहले हॉटसीट पर गुजरात के अनिल रमेशभाई जिवनादी पहुंचे. लेकिन वे दूसरे पड़ाव पर पहुंचकर हार गये. 10वें सवाल का जवाब देते वक्‍त अनिल से एक गलती हो गई जो उन्‍हें भारी पड़ी. अगर वे यह गलती नहीं करते तो उनके पास लाखों का कैश प्राइज जीतने का मौका रहता. वे शुरू से ही अच्‍छा खेल रहे थे और महानायक अमिताभ बच्‍चन लगातार उनका हौसला बढ़ा रहे थे.
KBC 11: शुरू हुआ सबसे बड़ा Game Show, पहले एपिसोड में ये पहुंचे हॉट सीट पर...
Kaun Banega Crorepati Season 11 Premiere: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बहुचर्चित और बहुप्रतीक्षित गेम शो ''कौन बनेगा करोड़पति'' (Kaun Banega Crorepati) के लिए प्रशंसकों का इंतजार पूरा हो गया है.
विद्या सिन्‍हा के निधन से दुखी अमिताभ बच्‍चन, ट्वीट कर कही ये बात
मशहूर अभिनेत्री विद्या सिन्हा का लंबी बीमारी के बाद बृहस्पतिवार को निधन हो गया. वह 71 वर्ष की थीं. अभिनेत्री को कथित सांस संबंधी समस्याओं के चलते जुहू स्थित क्रिटीकेयर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वे वेंटिलेटर पर थी. गुरुवार को इसी अस्‍पताल में उन्‍होंने अंतिम सांस ली. विद्या के निधन से पूरा बॉलीवुड सदमे में है. सोशल मीडिया पर कई स्‍टार्स ने उनके निधन पर शोक प्रकट कर रहे हैं. अमिताभ बच्‍चन ने भी शुक्रवार को ट्वीट कर शोक प्रकट किया. उन्‍होंने लिखा कि वे एक शानदार कलाकार थीं.
KBC काे 'हां' कहने के लिए अमिताभ ने लिया था तीन महीने का समय, लंदन जाकर समझे शो का कंसेप्ट
महानायक अमिताभ बच्चन को ''कौन बनेगा करोड़पति'' के लिए राजी करना बहुत मुश्किल था और केबीसी की टीम को अमिताभ को बाकायदा लंदन ले जाकर समझाना पड़ा था कि यह किस तरह का धारावाहिक होगा.
महाराष्‍ट्र बाढ़: बॉलीवुड की चुप्‍पी, सवाल उठे तो बोले बिग बी- कई स्‍टार्स बिना पब्लिसिटी के...
मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने मंगलवार को कहा कि यह कहना गलत होगा कि महाराष्ट्र में आई बाढ़ पर बॉलीवुड चुप्पी साधे हुए है क्योंकि कई कलाकार ऐसे हैं जो बिना प्रचार के लोगों की मदद करते हैं. दरअसल महराष्ट्र में आई बाढ़ पर सिनेमा बिरादरी की चुप्पी पर एक तबका सवाल खड़ा कर रहा है.
सुषमा स्‍वराज के निधन पर बोले अनिल कपूर- हमने उन्‍हें जल्‍दी खो दिया
फिल्म जगत के कई कलाकारों ने पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के निधन पर बुधवार को शोक जताया. भाजपा की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज का मंगलवार की रात दिल का दौरा पड़ने से अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में निधन हो गया था. वह 67 वर्ष की थीं. अमिताभ बच्चन, लता मंगेशकर, आशा भोंसले, शबाना आजमी, जावेद अख्तर, अक्षय कुमार सहित कई कलाकारों ने पूर्व विदेश मंत्री के निधन पर दुख व्‍यक्‍त किया. अभिनेता अनिल कपूर ने दुख प्रकट करते हुए कहा कि हमने उन्‍हें जल्‍दी खो दिया.
झारखंड के ठग ने पंजाब के CM की पत्नी के 23 लाख उड़ाये, अमिताभ बच्चन से लेकर PMO के ऑफिसर को ठग चुके हैं
जामताड़ा : जामताड़ा के साइबर ठगों ने इस बार पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की सांसद पत्नी परनीत कौर को ही निशाना बना लिया है. साइबर ठग अताउल अंसारी ने परनीत कौर के खाते से 23 लाख रुपये उड़ा लिये. उसने सांसद के मोबाइल फोन कर कॉल कर खुद को एसबीआइ का मैनेजर बताते हुए कहा कि एकाउंट में सैलरी भेजनी है. एटीएम और सीवीवी नंबर बता दें, देर होने पर सैलरी अटक जायेगी. इसके बाद उसने ओटीपी लेकर रुपये उड़ा लिये. मैसेज देखते ही परनीत के होश उड़ गये.
रितिक रोशन के नाना और मशहूर डायरेक्‍टर जे ओम प्रकाश का निधन
बॉलीवुड फिल्‍ममेकर और रितिक रोशन के नाना जे ओम प्रकाश का बुधवार सुबह निधन हो गया. वे 93 वर्ष के थे. वे बढ़ती उम्र से संबंधित बीमारियों से परेशान थे. ''आप की कसम'' और ''आखिर क्‍यों'' जैसे फिल्‍में बना चुके निर्देशक के निधन से बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में शोक की लहर है. अमिताभ बच्‍चन ने जे ओम प्रकाश के निधन पर दुख प्रकट किया है. उन्‍होंने ट्वीट किया,'' जे ओम प्रकाश, श्रेष्‍ठ प्रोड्यूसर-डायरेक्टर का आज सुबह निधन हो गया... एक दयालु सौम्य मिलनसार... मेरे पड़ोसी, रितिक के दादा... उदासीन !! उनकी आत्मा के लिए प्रार्थना.''
#RIPSushmaSwaraj : पूर्व विदेश मंत्री के निधन से सदमे में बॉलीवुड, कहा - एक अध्‍याय का अंत
पूर्व विदेश मंत्री एवं भाजपा की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज का मंगलवार रात निधन हो गया. वह 67 वर्ष की थीं. सुषमा स्‍वराज के निधन से पूरे बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में शोक की लहर है. लता मंगेशकर, अमिताभ बच्‍चन, अनुष्‍का शर्मा, सनी देओल और रवीना टंडन जैसे कई सेलेब्‍स उन्‍हें श्रद्धाजंलि अर्पित कर रहे हैं. अमिताभ एम्स के सूत्रों ने बताया कि स्वराज को रात करीब साढ़े नौ बजे यहां अस्पताल लाया गया और उन्हें सीधे आपातकालीन वॉर्ड में ले जाया गया. एम्स के चिकित्सकों ने बताया कि दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया.