20 results found for ''बच्चन''
#SuratFireTragedy : कोचिंग सेंटर में आग लगने से 20 छात्रों की मौत, बॉलीवुड सेलेब्‍स ने जताया दुख
गुजरात के सूरत से एक दिल दहला देनेवाली घटना सामने आई है. यहां एक चार मंजिला कोचिंग सेंटर में शुक्रवार को दोपहर आग लगने से कम से कम 20 छात्रों की मौत हो गई और 20 घायल हो गये. इस घटना के बाद पूरे देश के लोग अपनी संवेदनाएं व्यक्त कर रहे हैं तो वहीं बॉलीवुड के सुपर स्टार्स का दिल भी पसीज गया. बॉलीवुड एक्‍टर अमिताभ बच्‍चन से लेकर उर्मिला मातोंडकर तक कई लोगों ने इस घटना को लेकर अपना दुख प्रकट किया है.
विवेक ओबेरॉय का ट्वीट देख भड़क गये थे अभिषेक बच्‍चन, लेकिन इसलिए नहीं किया रिएक्‍ट
विवेक ओबेरॉय ने पिछले दिनों ऐश्‍वर्या राय को लेकर एक ''मीम'' शेयर किया था जिसके बाद उनकी जमकर आलोचना होने लगी. इस मामले में जहां एनसीडब्ल्यू ने उन्हें नोटिस जारी कर जवाब मांगा. वहीं कई सेलेब्रिटीज़ ने इस ट्वीट को घटिया बताते हुए विवेक को अपनी सोच का स्‍तर बढ़ाने की सलाह दे डाली. विवाद को बढ़ता देख विवेक ने माफी मांग ली और ट्वीट डिलीट कर दिया. लेकिन लोगों ने उन्‍हें सुनाना जारी रखा. वहीं ऐश्‍वर्या के पति और बॉलीवुड एक्‍टर अभिषेक बच्‍चन चुप थे.
मोदीमय हुई काशी : गली-कूचों में नहीं बिक रहा 'बनारसी पान', बज रहा अमिताभ बच्चन की फिल्म 'डॉन' का यह गाना...
वाराणसी : लोकसभा चुनाव की मतगणना के दिन यहां पान की दुकानों पर सिर्फ ‘बनारसी पान'' नहीं बिक रहे हैं, बल्कि यहां अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म ‘डॉन'' का गाना ‘खइके पान बनारस वाला'' की धुन हर जगह सुनायी पड़ रही है. इस दौरान राजनीति की चर्चा भी जोरों पर है. पान की दुकानों पर केवल इस बात की चर्चा नहीं है कि इस लोकसभा सीट पर कौन जीतेगा, बल्कि वाराणसी से सांसद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कितने वोटों से जीतेंगे, इस बात की ज्यादा चर्चा हो रही है.
विवेक ओबेरॉय के ट्वीट पर अमिताभ बच्चन ने दिया रिएक्शन- 'सोच समझकर...'
विवेक ओबेरॉय ने पिछले दिनों एग्जिट पोल को लेकर एक विवादित मीम शेयर कर दिया. यह मीम एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के निजी जीवन काे मजाकिया अंदाज में पेश करनेवाला था. लिहाजा, ''पीएम नरेंद्र मोदी'' बायोपिक की रिलीज की बाट जोह रहे विवेक पर सोशल मीडिया एकाएक पिल पड़ा.
ऐश्‍वर्या राय पर विवादित मीम का खामियाजा, इस चैरिटी इवेंट से बाहर हुए विवेक ओबेरॉय
वि‍वेक ओबेरॉय को ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन का मीम शेयर करना भारी पड़ गया. उन्‍होंने सोमवार को जैसे ही सोशल मीडिया पर ऐश्‍वर्या राय से जुड़ा यह मीम शेयर किया चारों तरफ उनकी आलोचना होने लगी. जहां कई सेलेब्‍स ने उन्‍हें आड़े हाथों लिया वहीं महिला आयोग ने नोटिस जारी कर जवाब मांगा. हालांकि मंगलवार को विवेक ओबेरॉय ने अपना ट्वीट डिलीट करते हुए माफी मांग ली. लेकिन उनकी मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है. एक चैरिटी ऑर्गेनाइजेशन (स्माइल फाउंडेशन) ने विवेक को अपने इवेंट से ड्रॉप कर दिया है.
विक्रम गोखले की मराठी फिल्म में अतिथि भूमिका में नजर आएंगे अमिताभ बच्चन
मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने मंगलवार को खुलासा किया कि वह वरिष्ठ अभिनेता और रंगमंच की मशहूर हस्ती विक्रम गोखले की आगामी मराठी फिल्म में अतिथि भूमिका में नजर आएंगे.
विवेक ओबरॉय के वि‍वादित ट्वीट पर ओमंग कुमार का रियेक्‍शन, बोले- गलती से हो गया, माफी मांग ली...
विवेक ओबरॉय उस समय विवादों में घिर गये जब उन्होंने एग्जिट पोल से जुड़ा ऐश्वर्या राय बच्चन का एक ‘मीम'' ट्विटर पर साझा कर दिया. इस मामले में जहां एनसीडब्ल्यू ने उन्हें नोटिस जारी कर जवाब मांगा है. वहीं तमाम सेलेब्रिटीज़ ने इस ट्वीट को घटिया बताते हुए विवेक की खूब आलोचना की. विवाद को बढ़ता देख विवेक ने माफी मांग ली और ट्वीट डिलीट कर दिया. अब इस मामले में विवेक ओबेरॉय की फिल्‍म ''पीएम नरेंद्र मोदी'' के डायरेक्‍टर ओमंग कुमार का रियेक्‍शन सामने आया है.
Viral : विवेक ओबेरॉय से बदला लेने निकले अमिताभ-अभिषेक-सलमान! देखा आपने?
सोशल मीडिया पर एक मीम के जरिये पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के बहाने एग्जिट पोल का मजाक बनानेवाले विवेक ओबेरॉय अचानक गॉसिप का मुद्दा बन गये हैं. अब विवेक ने भले ही अपने किये पर माफी मांगते हुए अपना विवादित ट्वीट डिलीट कर दिया है, लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया पर लोगों को अपनी क्रिएटिविटी दिखाने का नया बहाना दे डाला है.
विवेक ओबेरॉय के ऐश्‍वर्या राय वाले ट्वीट पर सलमान का रियेक्‍शन, दबंग खान ने कहा...
विवेक ओबरॉय उस समय विवादों में घिर गये जब उन्होंने एग्जिट पोल से जुड़ा ऐश्वर्या राय बच्चन का एक ‘मीम'' ट्विटर पर साझा कर दिया. इस मामले में जहां एनसीडब्ल्यू ने उन्हें नोटिस जारी कर जवाब मांगा है. वहीं तमाम सेलेब्रिटीज़ ने इस ट्वीट को घटिया बताते हुए विवेक की खूब आलोचना की. विवाद को बढ़ता देख विवेक ने माफी मांग ली और ट्वीट डिलीट कर दिया. इस मामले में कथित रूप से अब सलमान खान का बयान सामने आया है. इनदिनों सलमान अपने आनेवाली फिल्‍म ''भारत'' के प्रमोशन में बिजी है.
ऐश्वर्या पर विवादित ट्वीट करने के बाद अब विवेक ओबेरॉय ने सोनम कपूर को लेकर कह दी ये बात
विवेक ओबरॉय सोमवार को उस समय विवादों में घिर गए जब उन्होंने एग्जिट पोल से जुड़ा ऐश्वर्या राय बच्चन का एक ‘मीम'' ट्विटर पर साझा कर दिया. इस मामले में जहां एनसीडब्ल्यू ने उन्हें नोटिस जारी कर जवाब मांगा है. वहीं अदाकारा सोनम कपूर कई लोगों ने भी उनकी जमकर आलोचना की है. सोनम कपूर ने उनके इस मीम को घृणित एवं निम्नस्तरीय बताया है. अब सोनम कपूर के इस ट्वीट पर विवेक ओबेरॉय को रियेक्‍शन सामने आया है. उन्‍होंने कहा कि कुछ लोग कूल बनने के लिए ऐसा करते हैं.
प्रियंका गांधी ने नरेंद्र मोदी की तुलना 'शोले' फ़िल्म के असरानी से कीः पांच बड़ी ख़बरें
इससे पहले प्रियंका ने कहा था मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की जगह अमिताभ बच्चन को बना देते. पढ़ें आज की पांच बड़ी ख़बरें.
रोड शो में बोलीं प्रियंका- आपने बड़े अभिनेता को प्रधानमंत्री बना दिया, इससे अच्छा तो अमिताभ बच्चन को बना देते
लोकसभा चुनाव 2019 के अंतिम चरण में मतदान से पहले सभी दल ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं को रिझाने में लगे हैं और तमाम नेता ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं.
अमिताभ बच्‍चन की इस तसवीर ये बच्‍ची कौन हैं
अमिताभ बच्‍चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वे आये दिन पुरानी यादें शेयर करते रहते हैं. अमिताभ सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस से एक कनेक्‍शन फील करते हैं. अब उन्‍होंने सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर एक तसवीर शेयर की है जो सुर्खियों में आ गया है. महानायक ने एक ब्‍लैक एंड व्‍हाइट तसवीर शेयर की है. इस तसवीर से साफ है कि यह किसी फिल्‍म की शूटिंग का है. लेकिन इस तसवीर में कुछ ऐसा है जो खुद अमिताभ बच्‍चन नहीं बताते तो आपको पता नहीं चलता.
अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना ‘गुलाबो सिताबो' में करेंगे साथ काम
मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना शूजीत सरकार की अगली फिल्म ‘गुलाबो सिताबो'' में रूपहले पर्दे पर पहली बार साथ दिखेंगे. यह पहली बार है जब बच्चन और खुराना किसी फिल्म में एक साथ काम कर रहे हैं. फिल्म का सेट लखनऊ में है और इसे विचित्र पारिवारिक कॉमेडी बताया जा रहा है. इस फिल्म की कहानी जूही चतुर्वेदी ने लिखी है.
ऐश्‍वर्या-दीपिका के अलावा ये हसीनाएं बिखेरेंगी कांस में जलवा, कंगना पहनेंगी स्‍पेशल साड़ी
प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के मेट गाला 2019 के लुक के बाद अब फैंस कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल में हसीनाओं के लुक का इंतजार कर रहे हैं. 72वां कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल आज से शुरू हो रहा है. यह 11 दिनों तक चलेगा. भारत के लिए भी यह फेस्टिवल हमेशा से आकर्षण का केंद्र रहा है. माना जा रहा है कि इस साल कान्‍स के रेड कारपेट पर ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन से लेकर दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत, हुमा कुरैशी और सोनम कपूर के नजर आने की चर्चा है. कंगना पिछले साल पहली बार इस फेस्‍टिवल में शामिल हुई थीं.
Don@41 : क्यों 'डॉन' नाम से खुश नहीं थे फिल्म उद्योग के दिग्गज, अमिताभ ने सुनाया रोचक किस्सा
अभिनेता अमिताभ बच्चन ने 1978 में आयी अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ''डॉन'' के शीर्षक को लेकर खुलासा किया कि फिल्म उद्योग के कई दिग्गज फिल्म के इस नाम से खुश नहीं थे.
Happy mothers day : अमिताभ ने खोला राज, आखिर क्यों तेजी बच्चन ने उन्हें जड़ा था थप्पड़
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने ‘मदर्स डे’ पर फेसबुक लाइव में अपनी मां को याद करते हुए कुछ घटनाओं का जिक्र किया. अमिताभ बच्चन ने सभी को मदर्स डे की बधाई देते हुए अपने बचपन की कुछ घटनाओं का जिक्र किया.
'चेहरे' में पहली बार साथ नजर आयेंगे अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी
महानायक अमिताभ बच्चन और अभिनेता इमरान हाशमी की आने वाली रहस्य और रोमांच से भरी फिल्म का शीर्षक ''चेहरे'' है. इस फिल्म में दोनों कलाकार पहली दफा साथ नजर आयेंगे. इस फिल्म का निर्देशन रूमी जाफरी कर रही हैं.
हादसा: टीवी एक्‍टर की बेटी ने खेलते-खेलते निगल लिया खिलौना, 2 वर्षीया मासूम की मौत
टीवी सीरीयल ''प्‍यार के पापड़'' में नंदू गुप्‍ता का किरदार निभा रहे अभिनेता प्रतीश वोरा एक बहुत बड़ी दुखद घटना घट गई है. बताया जा रहा है कि बुधवार (7 मई) रात उनकी बेटी राजकोट (गुजरात) स्थित अपने घर में किसी खिलौने से खेल रही थी. इसी दौरान बच्‍चन ने खिलौने का एक टुकड़ा निगल लिया. इस टुकड़े को निकालने में वे नाकाम रहीं और उसकी मौत हो गई. गुरुवार को प्रतीश शो की शूटिंग करनेवाले थे. जैसे ही उन्‍हें यह दुखद खबर मिली वे तुरंत राजकोट के लिए रवाना हो गये.
देर रात बंद दुकान पर गोलीबारी, पहुंची पुलिस
सहरसा : सदर थाना क्षेत्र के पूरब बाजार में बुधवार की देर रात अज्ञात अपराधियों ने विकास भगत के घर के आगे स्थित दुकान पर गोलीबारी कर दी. गोलीबारी में गृहस्वामी की पत्नी सोनी देवी बाल बाल बच गयी. सूचना मिलने पर गुरुवार को सदर थाना के पुअनि मनोज कुमार बच्चन सदल बल घटनास्थल पहुंच मामले की तहकीकात की. पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा व एक कारतूस का अगला भाग बरामद किया.