14 results found for ''बकाया''
पटना : लोन की किस्त मांगने पहुंचे कर्मी काे बंधक बना पीटा
लात-मुक्कों व बेल्ट से पीटने, सोने की अंगूठी, चेन व 10 हजार नकद छीनने का आरोप, तीन गिरफ्तार पटना : श्रीकृष्णापुरी थाने के एएन पथ स्थित पल्लवी राज कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड के कार्यालय में मंगलवार को वाहन के लिए लिये गये ऋण का बकाया पैसा लेने पहुंचे महिंद्रा एंड महिंद्रा फाइनांसियल सर्विसेज लिमिटेड कंकड़बाग के कस्टमर मैनेजर धर्मेंद्र कुमार की लात-मुक्कों व बेल्ट से जमकर पिटाई की गयी. इसमें उसे शरीर के कई जगहों पर चोटें आयी है.
घंटों लाइन में खड़े रहे उपभोक्ता नहीं जमा हो सका बिजली बिल
बिदुपुर : एक ओर सरकार बकाया बिजली बिल की वसूली के लिए लगातार अभियान चला रही है. जगह-जगह शिविर लगाकर बिजली बिजली बिल जमा कराएं जा रहे हैं. इस कार्य में तेजी लाने व उपभोक्ताओं की सुविधा के लिए रविवार को भी बिजली बिल जमा करने के लिए काउंटर खोले जा रहे हैं. वहीं बिदुपुर में उपभोक्ताओं को बिजली बिल जमा करने में पसीने छूट रहे हैं.
शराब कारोबारी विजय माल्या को लगा झटका : भारतीय बैंकों के बकाया वसूली के प्रयासों को रुकवाने नहीं मिली सफलता
लंदन : शराब कारोबारी विजय माल्या को बुधवार को एक और झटका लगा और ब्रिटेन के हाईकोर्ट ने लंदन में बैंक के अपने एक खाते में जमा धन से संबंधित आदेश को निरस्त करने की उसकी अर्जी को अंतरिम तौर पर अस्वीकार कर दिया. अदालत के इस निर्णय से भारतीय बैंकों के समूह को जमा 2,60,000 पाउंड की राशि से वसूली करने से रोकने का माल्या का प्रयास विफल हो गया है.
HSBC डेजी की अवमानना याचिका पर NCLT ने अनिल अंबानी से मांगा जवाब
नयी दिल्ली : राष्ट्रीय कंपनी कानून अपीलीय न्यायाधिकरण (एनसीएलएटी) ने रिलायंस समूह के चेयरमैन से अल्पांश शेयरधारकों द्वारा दायर अवमानना याचिका पर 10 दिन में जवाब मांगा है. समूह की एक कंपनी द्वारा कथित रूप से बकाये का भुगतान नहीं करने के लिए अल्पांश शेयरधारकों ने अंबानी और अन्य अधिकारियों के खिलाफ यह याचिका दायर की थी.
बकाये वेतन भुगतान की लगायी गुहार
थाना क्षेत्र में कार्यरत चौकीदारों ने दिसंबर 2018 से मार्च 2019 तक चार माह के बकाये वेतन भुगतान करने की गुहार हरिहरगंज सीओ से लगायी है. इस बाबत चौकीदार संघ के अध्यक्ष युगेश्वर राम, उदय राम, सरजू यादव,
मेहुल चोकसी को लगा करारा झटका, कर्जदाताओं ने गीतांजलि जेम्स के समाधान प्रस्ताव को किया खारिज
मुंबई : गीतांजलि जेम्स के कर्जदाताओं ने समाधान प्रस्ताव को खारिज कर दिया है और समय निकलने का हवाला देते हुए कंपनी के परिसमापन के पक्ष में मतदान किया है. कंपनी के ऊपर कर्जदाताओं के 8,000 करोड़ रुपये का बकाया है.
दिलीप चौधरी के यहां बकाये पैसों को 28 मार्च को मांगने गये थे मंसूर साव, उसी दिन से हैं लापता
लखीसराय : 28 मार्च को ही सीमेंट व्यवसायी मंसूर साव की हत्या कर देने की आशंका जतायी जा रही है. दीपक फर्नीचर दुकान के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे को जब मृतक मंसूर साव के परिजनों ने खंगाला, तो पाया कि 28 मार्च की दोपहर 1:24 बजे मंसूर साव अपने बकाये पैसों को मांगने के लिए दिलीप चौधरी से मिलने के लिए उसकी दुकान दीपक फर्नीचर में प्रवेश कर रहे हैं, लेकिन उसके बाद से वे वहां से बाहर नहीं निकले हैं, जबकि दिलीप चौधरी जिसके 10 मिनट बाद पीछे से अपनी दुकान में प्रवेश किया है.
मूल्यांकन बहिष्कार छठे दिन भी जारी
आरा : डिग्री भाग वन के मूल्यांकन कार्य का बहिष्कार छठे दिन भी जारी रहा. जगजीवन कॉलेज नोडल सेंटर पर रविवार को प्रति कुलपति प्रो नंद किशोर साह व वित्त अनुदानित शिक्षा संयुक्त संघर्ष मोर्चा के शिक्षकों के बीच मूल्यांकन पारिश्रमिक बकाये राशि को लेकर तू-तू-मैं-मैं भी हो गया.
पटना :150 पुराने बकायेदारों से टैक्स वसूली की तैयारी, जीएसटी लागू होने के बाद अपने पुराने बकाये का हिसाब दबा दिया
पटना : जीएसटी लागू होने के बाद सेवा, वाणिज्यकर समेत प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष करीब 17 टैक्स समाहित हो गये. लेकिन राज्य में बड़ी संख्या में ऐसे लोग भी हैं, जिन्होंने अपना पुराना सर्विस टैक्स समेत अन्य टैक्स जमा नहीं किया है.
बिहटा : बकाया रुपये मांगने पर प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या
दो आरोपित गिरफ्तार तीसरे की हो रही तलाश बिहटा : बकाया आठ लाख रुपये मांगने पर प्रॉपर्टी डीलर की उसके ही तीन साथियों ने गोली मार कर हत्या कर दी. गोली उसके सीने में मारी गयी है. बुधवार को पुलिस ने उसका शव जीजे कॉलेज रामबाग से पश्चिम माचा स्वामी आश्रम जाने वाली कच्चे रास्ते में साइफन के निकट से बरामद किया है.
फीस मांगने पर मुवक्किल ने अधिवक्ता से की मारपीट
बोकारो व्यवहार न्यायालय के अधिवक्ता मृत्युंजय कुमार के साथ मंगलवार को उनके मुवक्किल ने बकाया फीस मांगने पर गाली-गलौज और मारपीट की. श्री कुमार ने बीएस सिटी थाना में मामला दर्ज कराया है. इसमें सेक्टर 12 थाना क्षेत्र के लकड़ीगोला निवासी कुलदीप कुमार और राजनंदन प्रसाद को अभियुक्त बनाया गया है.
रांची : पारा शिक्षकों के मानदेय भुगतान के लिए 10 तक मांगी गयी रिपोर्ट
राज्य परियोजना निदेशक ने सभी डीइओ-डीएसइ को लिखा पत्र रांची : राज्य के पारा शिक्षकों के बकाया मानदेय का भुगतान जल्द होगा. राज्य परियोजना कार्यालय ने इस संबंध में सभी जिला के जिला शिक्षा पदाधिकारी व जिला शिक्षा अधीक्षक को पत्र भेज दिया है. जिलों को भेजे गये पत्र में कहा गया है कि पारा शिक्षकों को अक्तूबर 2018 तक के मानदेय का भुगतान कर दिया गया है.
बिहार : रिश्वत लेते जिला शिक्षा पदाधिकारी कार्यालय का लिपिक गिरफ्तार
बेतिया : बिहार राज्य निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की एक टीम ने पश्चिम चंपारण जिला मुख्यालय बेतिया स्थित शिक्षा पदाधिकारी कार्यालय में तैनात लिपिक फखरे आलम को गुरुवार को एक व्यक्ति से रिश्वत के तौर पर 1,77,900 रुपये लेते हुए गिरफ्तार किया. पटना स्थित ब्यूरो मुख्यालय से प्राप्त जानकारी के मुताबिक एक मदरसे के प्रधान मौलवी कैसर अली नयाजी ने आलम के बारे में लिखित शिकायत की थी कि उनके मदरसे के तीन शिक्षकों के बकाया भुगतान के एवज में उनसे रिश्वत की मांग की जा रही है.
रांची : एस्सेल इंफ्रा ने 33 वार्डों की सफाई ठप की, कंपनी के अधिकारी बोले : तेल भरवाने के लिए पैसा नहीं
रांची : रांची नगर निगम द्वारा टर्मिनेट किये गये एस्सेल इंफ्रा ने मंगलवार को 33 वार्डों की साफ-सफाई पूरी तरह से ठप रखी. कंपनी के 200 से ज्यादा कचरा उठाने वाले वाहनों में से एक भी कचरा उठाने के लिए नहीं निकला. इसके पीछे कंपनी ने तर्क दिया कि पैसे बकाया होने के कारण पेट्रोल पंपों ने उसे डीजल देने से मना कर दिया है.