157 results found for ''फोन पे''
#INXMediaCase : CBI के कब्‍जे में चिदंबरम, टाइम फ्रेम में जानें कब-कब, क्‍या-क्‍या हुआ ?
केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को आईएनएक्स मीडिया से संबंधित मामले में बुधवार रात को गिरफ्तार कर लिया.
चिदंबरम को सुप्रीम कोर्ट से फ़िलहाल कोई राहत नहीं
आईएनएक्स मीडिया मामले में पी चिदंबरम पर गिरफ़्तारी की तलवार लटकी हुई. अब शुक्रवार को होगी सुनवाई
चिदंबरम LIVE: ड्रामे के बाद चिदंबरम को सीबीआई ने गिरफ़्तार किया
पूर्व गृह मंत्री पी चिदंबरम ने कहा क़ानून से भागा नहीं, क़ानून की शरण में गया हूं.
INX Media Case: पी चिदंबरम की हिरासत पर बेटे कार्ती बोले- मोदी सरकार कर रही बदले की कार्रवाई
नयी दिल्ली : आईएनएक्स मीडिया मामले में अपने पिता पी चिदंबरम के साथ आरोपी कार्ती चिदंबरम ने बुधवार को दावा किया कि नरेंद्र मोदी सरकार ''राजनीतिक प्रतिशोध'' के तहत कार्रवाई कर रही है.
झारखंड कैडर के आईएएस अधिकारी राजीव गौबा कैबिनेट सचिव नियुक्त
केंद्रीय गृह सचिव राजीव गौबा को बुधवार को अगला कैबिनेट सचिव नियुक्त किया गया है. उनका कार्यकाल दो साल का होगा. झारखंड कैडर के 1982 बैच के आईएएस अधिकारी गौबा शुरू में कैबिनेट सचिवालय में विशेष कार्याधिकारी के तौर पर काम संभालेंगे और बाद में मौजूदा कैबिनेट सचिव पी के सिन्हा की जगह देश के शीर्ष नौकरशाह की जिम्मेदारी लेंगे.
INX Case : आखिरकार CBI के हत्‍थे चढ़े पी चिदंबरम, गुरुवार को कोर्ट में पेशी
नयी दिल्ली : आईएनएक्स मीडिया मामले में दिल्ली हाई कोर्ट द्वारा अग्रिम जमानत दिये जाने से इनकार किये जाने के बाद कांग्रेस वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम बुधवार की शाम सीबीआई के अधिकारियों ने हिरासत में ले लिया है. इस मामले में अब उनसे सीबीआई के मुख्यालय में पूछताछ की जायेगी. जिस समय उन्हें जोरबाग वाले घर से हिरासत में लिया गया, उस वक्त वहां पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल और अभिषेक मनु सिंघवी भी मौजूद थे. टीवी मीडिया की खबरों में सूत्रों के हवाले बताया जा रहा है कि बुधवार की देर रात को चिदंबरम को गिरफ्तार किया जायेगा.
चिदंबरम के खिलाफ ED के बाद CBI ने भी जारी किया लुकआउट नोटिस
कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के बाद सीबीआई ने भी बुधवार को लुकआउट नोटिस जारी किया है.
गिरफ्तारी से बच रहे पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने मांगी 63 मून्स की ओर से दर्ज मुकदमे का दस्तावेज
मुंबई : पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम ने 63 मून्स टेक्नोलॉजी की ओर से उनके खिलाफ की गयी शिकायत की प्रति और संबंधित दस्तावेज की मांग की है. कंपनी ने बंबई हाईकोर्ट में चिदंबरम के खिलाफ 10,000 करोड़ रुपये हर्जाने को लेकर याचिका दायर की है. अदालत ने इस संबंध में चिदंबरम को समन भेजा है.
प्रियंका और राहुल गांधी आए चिदंबरम के साथ, बोले- चरित्र हनन के लिए सरकार कर रही है ED और CBI का यूज
आईएनएक्स मीडिया केस में अग्रिम जमानत खारिज होने के बाद गिरफ्तारी का सामना कर रहे पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदबंरम को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के बाद राहुल गांधी का साथ मिला है. इसको लेकर राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है.
INX Media मामलाः इंद्राणी मुखर्जी ने किया भंडाफोड़ और फंस गए पी चिदंबरम, जानिए क्या है पूरा मामला
पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम पर आइएनएक्स मीडिया मामले में मुश्किलें बढ़ती जा रही. दिल्ली हाई कोर्ट द्वारा इस केस में अग्रिम जमानत की अर्जी खारिज होने के बाद उनपर गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है.
चिदंबरम पर लटकी गिरफ़्तारी की तलवारः पाँच बड़ी ख़बरें
दिल्ली हाईकोर्ट से अग्रिम ज़मानत अर्ज़ी खारिज होने के बाद पी चिदंबरम पर गिरफ़्तारी का ख़तरा मंडराने लगा है.
क्या है INX Media Case, पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम तक कैसे आई केस की आंच, जानिए
दिल्ली हाई कोर्ट ने आईएनएक्स मीडिया केस में पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को अग्रिम जमानत देने से इनकार कर दिया. इसके साथ ही उनपर गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है.
बोलीं प्रियंका गांधी- हम पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के साथ खड़े हैं, सच के लिए लड़ेंगे
नयी दिल्ली : आईएनएक्स मीडिया मामले में पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम की अग्रिम जमानत याचिका दिल्ली उच्च न्यायालय द्वारा खारिज किये जाने की पृष्ठभूमि में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को आरोप लगाया कि सरकार ''''शर्मनाक तरीके से'''' चिदंबरम के पीछे पड़ी है क्योंकि वह बेहिचक सच बोलते हैं और सरकार की नाकामियों को सामने लाते हैं.
'कुछ कुछ होता है' देख नाराज हो गईं थी शबाना आजमी, करन जौहर को फोन कर कही थी ये बात
करन जौहर इंडस्‍ट्री के उन फिल्‍म निर्माताओं में शुमार हैं जिन्‍हें गलती स्‍वीकारने में कोई हिचक नहीं होती. हाल ही में मेलबर्न के भारतीय फिल्‍म महोत्‍सव में करण जौहर ने बतौर डायरेक्‍टर अपनी डेब्‍यू फिल्‍म ''कुछ कुछ होता है'' (KKHH) को लेकर माना कि फिल्‍म बनाते वक्‍त उन्‍होंने इस बात का ध्‍यान नहीं रखा था कि फिल्‍म में महिलाओं का चित्रण नैतिक रूप से सही नहीं है. इस फिल्‍म को देखकर दिग्‍गज अदाकारा शबाना आजमी नाराज हो गई थीं. करन जौहर ने खुद इस बात का खुलासा किया.
लंदन पर भारतीयों पर हमले का पीएम मोदी ने उठाया मुद्दा, ब्रिटिश प्रधानमंत्री बोले- हम करेंगे सुरक्षा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन से फोन पर बात की. इस दौरान मोदी ने गुरुवार को लंदन स्थित भारतीय उच्चायोग के सामने स्वतंत्रता दिवस मना रहे भारतीयों पर हुए हमले का मुद्दा उठाया.
पटना : जज की गाड़ी में मारी टक्कर हंगामा, दो युवक हिरासत में
पटना : शास्त्री नगर थाने के बेली रोड ऑफिसर क्वार्टर के घर के सामने एक हाइकोर्ट के जज की गाड़ी में होंडा सिटी कार ने टक्कर मार दी. घटना के बाद जज के अंगरक्षक ने विरोध किया तो युवक उलझ गये. युवकों का आरोप है कि अंगरक्षक ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था. इसके बाद युवकों ने हंगामा शुरू कर दिया और अपने साथियों को भी बुला लिया. इसके बाद जज के घर के सामने हंगामा करने लगे. इसी बीच जज ने डीजीपी को फोन कर दिया. इसके बाद डीजीपी भी पहुंच गये.
‘सैक्रेड गेम्स' की वजह से इस शख्‍स की उड़ी नींद, ये है वजह
दुबई : नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज ‘‘सैक्रेड गेम्स'''' के दूसरे संस्करण के दौरान शारजाह में एक भारतीय व्यक्ति का मोबाइल नम्बर दिखाये जाने के बाद उसकी रातों की नींद हराम हो रही है क्योंकि उनके फोन की घंटी दुनियाभर से आ रही अवांछित कॉल से बजती रहती है. एक स्थानीय तेल कंपनी में काम करने वाले केरल निवासी कुन्हाब्दुल्ला सीएम (37) का फोन नम्बर 15 अगस्त को दिखाये गये नये संस्करण के पहले एपिसोड में काल्पनिक गैंगस्टर सुलेमान ईसा के नम्बर के रूप में ‘फ्लैश'' हो गया था.
मोटोरला वन एक्शन इसी सप्ताह होगा भारत में लॉन्च, जानें फीचर्स
इस महीने की 16 तारीख को मोटोरोला वन एक्शन स्मार्टफोन लॉन्च हो गया. हालांकि यह हैंडसेट अभी भारत में उपलब्ध नहीं है. यहां इसे 23 अगस्त को लॉन्च किया जाना है. 1080 गुना 2520 पिक्सेल रिजोल्यूशन के साथ इस फोन में 6.3 इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है. इसका आस्पेक्ट रेशियो 21:9 है. 2.2 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर सैमसंग एक्सीनॉस 9609 प्रोसेसर से लैस इस स्मार्टफोन में चार जीबी रैम है.
INX मीडिया मामला : चिदंबरम के अंतरिम जमानत पर अब सुप्रीम कोर्ट में शुक्रवार को होगी सुनवाई, लटक रही गिरफ्तारी की तलवार
नयी दिल्ली : आईएनएक्स मीडिया मामले में गिरफ्तारी के खतरे का सामना कर रहे वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी चिदंबरम को बुधवार को सुप्रीम कोर्ट से तत्काल कोई राहत नहीं मिली. न्यायालय की पीठ ने कहा कि पूर्व वित्त मंत्री की याचिका तत्काल सूचीबद्ध किये जाने पर विचार हेतु प्रधान न्यायाधीश के समक्ष रखी जाएगी.
पटना : 2064 दारोगा की नियुक्ति के लिए 22 से आवेदन
पटना : दारोगा के 2064, सार्जेंट के 215, सहायक कारा अधीक्षक (सीधी भर्ती) के 125 और सहायक कारा अधीक्षक (भूतपूर्व सैनिक) के 42 पदों की नियुक्ति होगी. बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग ने मंगलवार को इसका विज्ञापन जारी कर दिया. इसके लिए 22 अगस्त से 25 सितंबर तक ऑनलाइन आवेदन लिये जायेंगे. आवेदन में पद की प्राथमिकता भी भरनी होगी. आयोग ने रजिस्ट्रेशन व शुल्क भुगतान में वैध मोबाइल फोन नंबर और इ-मेल आइडी का जिक्र करने को कहा है.