9 results found for ''फैक्ट्री''
120 बोतल शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार
पुलिस ने मंगलवार की दोपहर थाना क्षेत्र के भैरोकोठी सलाई फैक्ट्री के पास से बाइक पर लदे 120 बोतल शराब के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया है. शराब तस्कर की पहचान डुमरा थाना क्षेत्र के विश्वनाथपुर वार्ड नंबर-दो निवासी भरत राय के पुत्र वीरेंद्र कुमार के रूप में की गयी है.
गिरिडीह : नकली शराब की मिनी फैक्ट्री पर छापा
गिरिडीह : नकली शराब की मिनी फैक्ट्री के संचालन की सूचना पर उत्पाद विभाग ने कार्रवाई की है. अधीक्षक उत्पाद के निर्देश पर की गयी इस कार्रवाई में भारी मात्रा में नकली शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. विभाग को जानकारी मिली थी कि ताराटांड़ थाना इलाके के तीनपतली के बाबूराम मुर्मू के घर में शराब की मिनी फैक्ट्री चल रही है.
नकली शराब की मिनी फैक्ट्री पर छापा
गिरिडीह : नकली शराब की मिनी फैक्ट्री के संचालन की सूचना पर उत्पाद विभाग ने कार्रवाई की है. अधीक्षक उत्पाद के निर्देश पर की गयी इस कार्रवाई में भारी मात्रा में नकली शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है
गिरफ्तार छह समेत नौ बने नामजद
मुफस्सिल थाना इलाके के उग्रवाद प्रभावित चंदली गांव में संचालित नकली शराब की मिनी फैक्ट्री के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है.
जमशेदपुर/रांची : घाघीडीह जेल से गैंगस्टर सुजीत सिन्हा ने मांगी थी रंगदारी
जमशेदपुर/रांची : घाघीडीह (जमशेदपुर) जेल में बंद पलामू के गैंगस्टर सुजीत सिन्हा ने रांची के भाजपा नेता सह बिल्डर रमेश सिंह, हिंडाल्को कंपनी के अवनीश झा और तुपुदाना स्थित बीयर फैक्ट्री के मालिक की हत्या के लिए गुर्गों की मदद से रेकी करायी थी. सुजीत ने तीनों से मोबाइल नंबर 7563628476 से रंगदारी मांगी थी. रंगदारी नहीं देने पर उसने अपने गुर्गे इमरान, सैंटी सिंह, अमन साव, साहिल मल्लिक, बबलू खान, हरि तिवारी और मुकेश कुमार को इन लोगों की रेकी करने की जिम्मेवारी सौंपी थी.
घाघीडीह जेल से गैंगस्टर सुजीत ने रांची के भाजपा नेता व उद्यमी से मांगी रंगदारी
घाघीडीह जेल में बंद पलामू के गैंगस्टर सुजीत सिन्हा ने जेल में मोबाइल से रांची के भाजपा नेता (कोषाध्यक्ष) सह बिल्डर रमेश सिंह, हिंडाल्को कंपनी के अवनीश झा और तुपुदाना स्थित बीयर फैक्ट्री के मालिक की हत्या के लिए अपने गुर्गों की मदद से रेकी करायी थी. तीनों से मोबाइल नंबर 7563628476 से रंगदारी मांगी थी.
गिरिराज ने अजमल से पूछा, हिंदुस्तान में इस्लाम सिर्फ बच्चा पैदा करने की फैक्ट्री है
पटना : केंद्रीय मंत्री और बिहार के बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह ने जनसंख्या नियंत्रण के लिए उठाये गये कदम पर असम सरकार को धन्यवाद देते हुए मंगलवार को ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट के प्रमुख बदरुद्दीन अजमल से पूछा कि क्या उनकी नजर में हिंदुस्तान में इस्लाम सिर्फ बच्चा पैदा करने की फैक्ट्री है. गिरिराज ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, ‘‘बदरुद्दीन अजमल की नजर में हिंदुस्तान में इस्लाम क्या सिर्फ बच्चा पैदा करने की फैक्ट्री है क्या. ईरान, इंडोनेशिया, मलेशिया इत्यादि देशों में इस्लाम नहीं है जहां जनसंख्या नियंत्रण के लिए कारगर उपाय किये गये हैं.''''
फैक्ट्री, घर सहित चार जगहों पर लगी आग
दीपावली की रात शहर के विभिन्न इलाकों में अगलगी की कई घटना हुई. इसमें रामदयालु नगर स्थित आइसक्रीम फैक्ट्री, बालू घाट स्थित एक घर और मोतीझील स्थित एक स्टेशनरी दुकान शामिल है. फायर ब्रिगेड की सर्तकता ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया. आगलगी में आईसक्रीम फैक्ट्री में करीब 25 लाख रुपये की संपत्ति का नुकसान हो गया. जबकि, घर और स्टेशनरी दुकान में लाखों की क्षति हुई है. इसमें किसी प्रकार की जान-माल का नुकसान नहीं हुआ है.
14 लाख के क्वायल की चोरी
ट्रांसफार्मर का तेल निकाल कर लगभग 14 लाख के क्वायल की चोरी हो गयी. यह घटना 24 अक्तूबर की रात में थाना क्षेत्र के गादी श्रीरामपुर में स्थित निरंजन मेटालिक नामक फैक्ट्री में हुई है.