13 results found for ''प्रेमिका''
रांची : प्रेमिका पर कमेंट करने का प्रेमी ने किया विराेध, नाबालिगों ने पीटा
रांची : अरगोड़ा चौक के पास शुक्रवार को एक युवती पर (उसके प्रेमी के सामने) तीन नाबालिगों ने कमेंट किया. जब प्रेमी ने इसका विरोध किया, तो तीनों नाबालिगों ने पहले युवक के साथ गाली-गलौज की, फिर मारपीट कर उसे घायल कर दिया. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और दोनों पक्ष को लेकर थाना पहुंची.
प्रेमी-प्रेमिका को पकड़ कर ग्रामीणों ने करा दी शादी
शंभुगंज : प्रखंड क्षेत्र में इन दिनों प्रेम पर पहरेदारी तेज हो गयी है. कुन्नथ गांव में ग्रामीणों के द्वारा प्रेमी प्रेमिका को मिलते रंगे हाथ पकड़कर शादी करा देने की चर्चा खत्म भी नहीं हुआ था कि बुधवार की रात थाना क्षेत्र के गिद्धौरा गांव में ग्रामीणों ने एक प्रेमी प्रेमिका को रंगे हाथ पकड़ लिया.
प्रेमी ने प्रेमिका को चाकू से किया जख्मी, खुद जहर खा दे दी जान
औरंगाबाद नगर : एकतरफा प्यार में पागल एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका पर बीच बाजार जानलेवा हमला कर दिया. प्रेमी ने प्रेमिका के शरीर पर आठ जगह चाकू से वार किया. जब वह जमीन पर गिर पड़ी तो प्रेमी ने भी जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. लेकिन, बाजार में मौजूद लोगों ने प्रेमी को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी.
इंजीनियर बन प्रेमिका से एक साल तक बनाता रहा शारीरिक संबंध, सच्चाई पता लगने पर...
पटना : बिहार की राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ थाना की पुलिस ने एक नकली इंजीनियर को उसके दो दोस्तों के साथ नाटकीय अंदाज में गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार नौबतपुर निवासी अंकुर प्रताप कुमार उर्फ विकास कुमार खुद को इंजीनियर बता फुलवारी के सबजपूरा की रहने वाली 21 वर्षीया युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा एक साल तक शारीरिक संबंध बना रहा था. इस काम में उसके साथ पकड़े गये दोस्त जीवन यादव और अमर कुमार पर सहयोग करने व छेड़खानी का आरोप लगा है.
शादी के बाद दिखी प्रेमिका, युवक ने सरेआम बाजार में युवती को मारा चाकू, फिर जहर खाकर की खुदकुशी
औरंगाबाद : एकतरफा प्यार में पागल एक युवक ने सरेआम बाजार में एक युवती के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया. युवक ने युवती के शरीर पर चाकू से कई प्रहार कर दिया. इससे युवती गंभीर रूप से घायल हो गयी. इसी बीच, भीड़ ने चाकू से हमला करनेवाले युवक को पकड़ लिया और उसकी पिटाई शुरू कर दी. इसके बाद युवक ने जहर खा कर आत्महत्या की कोशिश भी की. हालांकि, मदनपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुचीं और हमला करनेवाले युवक को हिरासत में लेते हुए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. मामला मदनपुर थाना क्षेत्र के शिवगंज बाजार की हैं.
पटना : शादी का झांसा देकर करता रहा यौनशोषण, प्रेमिका ने खाया जहर
पटना : पटना में किराये के मकान में रहने वाली एक लड़की ने प्रेमी द्वारा शादी से इन्कार करने पर जहर खा लिया. हालत बिगड़ने पर लड़की के दोस्त उसे आइजीआइएमएस लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने पीएमसीएच रेफर कर दिया.
दक्षिणेश्वर स्काई वॉक पर युवती को चाकू मार कर किया घायल
प्रेम संबंधों में आयी खटास को लेकर एक व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका को चाकू मार कर घायल कर दिया. इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गयी. मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपी व्यक्ति को पकड़ बुरी तरह पीट दिया. घटना की जानकारी मिलते ही बेलघरिया थाना की पुलिस मौके पर पहुंच कर दोनों को कमरहटी के सागर दत्त अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने व्यक्ति की खराब हालत को देखते हुए उसे कोलकाता के आरजी कर अस्पताल
एकतरफा प्यार में इंटर के छात्र ने नौवीं कक्षा की छात्रा को मारी गोली, गिरफ्तार
सहरसा : सदर थाना क्षेत्र के हकपाड़ा में बिजलपुर निवासी छात्र ने प्यार में असफल रहने पर कथित प्रेमिका के घर पहुंच कर सीने में गोली मार कर घायल कर दिया. बताया जाता है कि कथित नाबालिग प्रेमी इंटर का छात्र है और वह अपने नाना के घर पर रह कर पढ़ाई करता है.
प्रेमिका को भगा ले जानेवाला प्रेमी गिरफ्तार
पुलिस ने कांड संख्या 03/20 के आरोपी राजन चिक बड़ाइक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. ज्ञात हो कि सेन्हा थाना क्षेत्र के चमड़ू ग्राम निवासी इंदर चिक बड़ाइक का 19 वर्षीय पुत्र राजन चिक बड़ाइक का गांव की ही एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था.
पटना : रुपये के लिए प्रेमिका ने गुंडों से करायी थी मुंशी फणींद्र की हत्या
बख्तियारपुर : करीब छह माह पूर्व करनौती व एनटीपीसी बाढ़ रेल लाइन के निर्माण में लगे ठेकेदार के मुंशी फणींद्र कुमार की हुई हत्या की गुत्थी आखिरकार पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिसिया तफ्तीश में मुंशी की हत्या उसकी प्रेमिका ने पैसे के लालच में भाड़े के गुंडों द्वारा करायी थी और हत्या के बाद शव को चंपापुर गांव के समीप फोरलेन के किनारे ठिकाने लगा दिया था.
प्रेमिका को लेकर छोटा भाई हुआ फरार पुलिस के डर से बड़ा भाई नदी में कूदा
जमशेदपुर : बर्मामाइंस से प्रेमिका को लेकर फरार सी सागर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबाव से परेशान बड़ा भाई सी आशीष कुमार रविवार को कदमा टॉल ब्रिज से खरकई नदी में कूद गया. वह अपनी नयी हीरो होंडा पैशन प्रो बाइक से टॉल ब्रिज तक पहुंचा.
मिस्ड कॉल से शुरू हुआ प्यार, विवाद होने पर प्रेमिका के सामने ही प्रेमी ने खा लिया जहर, फिर...
बिहारशरीफ : नालंदा जिले के बेन थाना क्षेत्र के भातू बिगहा गांव में प्रेमिका से मिलने पहुंचे उसके प्रेमी ने जहर खाकर खुदकुशी का प्रयास किया. इसके बाद बेहोशी की हालत में प्रेमी युवक को बेन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. लेकिन, चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया. प्रेमी युवक ओमकार कुमार कतरीसराय थाने के भादी बिगहा गांव का बताया जा रहा है.
प्रेमिका से चैट करने के दौरान प्रेमी को आया गुस्सा, फिर उठाया खौफनाक कदम
नालंदा : जिले के बिहार थाना क्षेत्र के गुफापर मोहल्ले में प्रेमिका से विवाद होने पर प्रेमी द्वारा खौफनाक कदम उठाने का मामला सामने आया है. बताया जाता है कि प्रेमिका से किसी बात को लेकर हुए विवाद के बाद प्रेमी ने अपने शरीर पर पेट्रोल डाल कर आग लगा कर खुदकुशी करने की कोशिश की. गंभीर अवस्था में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है.