53 results found for ''प्रियंका पाल''
झारखंड विधानसभा चुनाव तीसरा चरण : झुमरा में बेखौफ होकर लोगों ने डाले वोट, मंडप से मतदान केंद्र पहुंची दुल्हन
हजारीबाग : लोकतंत्र की ताकत का इससे बड़ा उदाहरण क्या हो सकता है. हजारीबाग शहर के हरि नगर मुहल्ला में प्रियंका की शादी थी. बारात कोलकाता से आया हुआ था. सुबह दुल्हन की विदाई की बेला थी. सभी लोग विदाई की तैयारी में व्यस्त थे. लेकिन वोट करना भी जरूरी थी.
झारखंड विधानसभा चुनाव तीसरा चरण : झुमरा में बेखौफ होकर लोगों ने डाले वोट, मंडप से मतदान केंद्र पहुंची दुल्हन
हजारीबाग : लोकतंत्र की ताकत का इससे बड़ा उदाहरण क्या हो सकता है. हजारीबाग शहर के हरि नगर मुहल्ला में प्रियंका की शादी थी. बारात कोलकाता से आया हुआ था. सुबह दुल्हन की विदाई की बेला थी. सभी लोग विदाई की तैयारी में व्यस्त थे. लेकिन वोट करना भी जरूरी थी.
कोलकाता में पहली बार लांच हुआ मायोनिज ब्रांड हेलमैनस
महानगर के धर्मतला स्थित इंजीनियर्स क्लब में गुरुवार को चर्चित शेफ सॉन केनवर्दी, अभिनेता परमब्रत व अभिनेत्री प्रियंका सरकार ने मायोनिज ब्रांड हेलमैनस की लांचिंग की. इस सेट पर ट्राम यात्रा को दर्शाया गया. मायोनिज ब्रांड हेलमेनस फिलहाल 50 से ज्यादा देशों में इस्तेमाल किया जाता है जिसमें अब भारत का नाम भी शामिल हो गया है.
एड्स को लेकर जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन
विजय पाल मेमोरियल बीएड कॉलेज ने पीएन दास अकादमी डीएलईडी कॉलेज के सहयोग से बुधवार को विवेकानंद सभागार में एचआईवी एड्स जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया. डॉ अनुभूति सिंह, डॉ एसके गुप्ता, सोशल वर्कर प्रवीर धर ने एड्स पर अपना वक्तव्य पेश किया.
ससुराल जा रही नयी नवेली दुल्हन को रास्ते में होने लगी उल्टी, दूल्हे से मांग निगल लिया सिक्का और फिर...
सीवान : बिहार के सीवान में हुसैनगंज थाना क्षेत्र के बघौनी निवासी शिव कुमार साह की नयी नवेली दुल्हन प्रियंका कुमारी की शादी बीती रात संपन्न होने के बाद बुधवार को तड़के ससुराल के लिए रुखसत हुई. दुल्हन विदाई के बाद दूल्हा के साथ दुल्हे की कार में बैठकर जब चलने लगी तो रास्ते में उल्टी शुरू हो गई. इसे देख दूल्हा काफी परेशान हो गया. उसने उल्टी बंद करने के लिए भरपूर कोशिश किया. परंतु उल्टी रूकने का नाम ही नहीं ले रहा था. इससे निजात पाने के लिए दुल्हन ने दूल्हे से सिक्का मांगकर निगल लिया. ताकि उल्टी रुक जाये. लेकिन, सिक्का निगलना दुल्हन के लिए खतरा साबित हो गया.
लोकसभा से नागरिकता संशोधन विधेयक पारित होने पर राहुल और प्रियंका गांधी ने क्या कहा, जानिए..
लोकसभा में नागरिकता संशोधन पारित होने के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने केंद्र सरकार पर हमला बोला.
पीयू छात्र संघ चुनाव परिणाम : मनीष बने अध्यक्ष, निशांत उपाध्यक्ष एवं प्रियंका महासचिव
पटना : पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में शनिवार को दिन में हुए मतदान के बाद वोटों की गिनती देर रात तक जारी रही. पीयू छात्र संघ चुनाव में एबीवीपी और छात्र जदयू को भारी झटका लगा है. वहीं, जाप और एआईएसएफ गठबंधन का दबदबा रहा. अध्यक्ष पद पर गठबंधन के उम्मीदवार मनीष कुमार विजयी रहे. उन्होंने निकटतम प्रतिद्वंद्वी छात्र राजद के आयुष को 440 वोटों से हराया. मनीष को 2815 मत मिले. वहीं, उपाध्यक्ष पद पर कड़ी टक्कर के बाद छात्र राजद के निशांत विजयी रहे. उन्हें पांचवें राउंड के बाद 2910 वोट मिले. जबकि, 2209 मत हासिल कर छात्र लोजपा के प्रियरंजन दूसरे स्थान पर रहे.
अध्यक्ष के पद पर मनीष आगे, प्रियंका का महासचिव बनना तय
पटना : पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में शनिवार को दिन में हुए मतदान के बाद वोटों की गिनती देर रात तक जारी रही. तीन चरणों की मतगणना के बाद अध्यक्ष व उपाध्यक्ष के पदों पर कड़ी टक्कर जारी थी, जबकि सेंट्रल पैनल के अन्य तीन पदों पर स्थिति लगभग साफ हो गयी थी. अध्यक्ष पद पर जेएसीपी के मनीष कुमार ने छात्र राजद के आयुष पर बढ़त बना ली. तीसरे चरण की मतगणना के बाद मनीष कुमार को 1812 वोट मिले थे, जबकि आयुष के हिस्से 1529 वोट आये थे. एबीवीपी के रौशन कुमार 977 वोट पाकर तीसरे नंबर पर चल रहे थे.
उन्नाव पीड़िता के परिजनों से मिलीं प्रियंका, बोलीं- आरोपियों को नहीं था कानून का डर
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उन्नाव में जिंदा जलायी गयी दुष्कर्म पीड़िता के परिजन से शनिवार को मुलाकात की. उन्होंने कहा कि पीड़िता के परिवार पर पिछले एक साल से जुल्म करने के बावजूद आरोपियों पर कोई कार्रवाई नहीं की गयी.
उन्नाव बलात्कार पीड़िता की मौत के बाद विपक्ष का सरकार पर हल्ला बोल
लखनऊ : जिंदा जला दी गई उन्नाव बलात्कार पीड़िता की दिल्ली के अस्पताल में मौत के बाद विपक्षी दलों सपा और कांग्रेस ने शनिवार को उत्तर प्रदेश सरकार पर हल्ला बोल दिया. पीड़िता की मौत की खबर मिलने पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव विधानभवन के सामने धरने पर बैठ गये और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आनन-फानन में लखनऊ से उन्नाव रवाना हो गयीं .
उन्नाव बलात्कार पीड़िता की मौत पर प्रियंका गांधी ने जताया दुख, परिवार से मिलने के लिए घर से रवाना
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने उन्नाव बलात्कार पीड़िता की मौत पर गहरा दुख जताया है और वह पीडिता के परिवार से मिलने के लिए निकल चुकीं हैं.
बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का अलाप बंद करे केंद्र सरकार'
आरा : छात्र संगठन आइसा ने गुरुवार को जैन कॉलेज से रेलवे स्टेशन तक मार्च निकाला. यह मार्च हैदराबाद में पशु चिकित्सक प्रियंका रेड्डी के साथ सामूहिक बलात्कार के बाद उसे जिंदा जलाकर मार डालने की दिल दहला देनेवाली घटना व रांची में हुए सामूहिक बलात्कार कांड के खिलाफ था.
गैंगरेप के विरोध में सड़क पर लोग
फुलवारीशरीफ : हैदराबाद में डॉ प्रियंका रेड्डी के साथ दुष्कर्म व हत्या के बाद निर्ममता पूर्वक जलाने सहित बक्सर व समस्तीपुर में महिलाओं के साथ दुष्कर्म, हत्या व जलाने जैसी घटनाओं के विरोध में दोषियों को फांसी देने की मांग को लेकर फुलवारीशरीफ प्रखंड की सकरैचा पंचायत में कॉलेज, स्कूल, कोचिंग के छात्र-छात्राओं सहित सैकड़ों ग्रामीणों ने मानव शृंखला बनाकर गुस्सा दिखाया.
चिकित्सकों ने निकाला कैंडल मार्च
सोनपुर : हैदराबाद तेलंगाना के महिला पशु चिकित्सक डॉ प्रियंका रेड्डी के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म और निर्मम हत्या के विरोध में हरिहर क्षेत्र सोनपुर मेला पशुपालन शिविर से पशु चिकित्सकों ने कैंडल मार्च निकाला. इस कैंडल मार्च का नेतृत्व जिला पशुपालन पदाधिकारी डॉ प्रभात सिंह ने किया. यह कैंडल मार्च पशु व मत्स्य संसाधन विभाग के शिविर कैंप से शुरू होकर मेला क्षेत्र का भ्रमण करते हुए पंजाब नेशनल बैंक के समीप पहुंची. यहां पहुंच कर मार्च सभा में तब्दील हो गयी.
स्कूली बच्चों ने निकाला कैंडल मार्च
हैदराबाद की महिला चिकित्सक डॉ प्रियंका रेड्डी को इंसाफ दिलाने तथा उसकी हत्या में शामिल लोगों को कड़ी सजा देने की मांग को लेकर हर तरफ से आवाज उठ रही है. इस घटना से आहत लोग गम में डूबे हुए हैं. लोग व्यवस्था पर भी सवालिया निशान खड़ा कर रहे हैं. बुधवार को कई संगठन के लोगों ने पोस्टर प्रतिरोध मार्च निकाला था और घटना की निंदा करते हुए हत्यारों को फांसी देने की मांग की थी.
घटना के विरोध में बंद रहा हरिहरगंज
हैदराबाद की महिला चिकित्सक डॉ प्रियंका रेड्डी के साथ दुष्कर्म के बाद की गयी हत्या के विरोध में आहूत भारत बंद का असर हरिहरगंज में देखने को मिला. गुरुवार को घटना के विरोध में हरिहरगंज के व्यवसायियों ने अपने प्रतिष्ठान व दुकानें बंद रखी. व्यवसायियों ने इस तरह की घटना पर रोक लगे इसके लिए सरकार से कड़ा कानून बनाने और उसे प्रभावी तरीके से लागू करने की मांग की.
प्रियंका चोपड़ा यूनिसेफ के 'डैनी काये मानवतावादी पुरस्कार' से सम्मानित
न्यूयॉर्क : फिल्म अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को यूनिसेफ के ‘डैनी काये मानवतावादी पुरस्कार'' से सम्मानित किया गया. इस साल जून में संयुक्त राष्ट्र बाल कोष (यूनिसेफ) ने 2019 के पुरस्कार विजेता के तौर पर चोपड़ा के नाम की घोषणा की थी. अभिनेत्री ने मंगलवार रात को यहां स्नोफ्लेक बॉल में पुरस्कार ग्रहण किया.
फिर दोहराया हैदराबाद : बक्सर के बाद समस्तीपुर में महिला की जली लाश मिली, रेप की आंशका
समस्तीपुर/वारिसनगर : महिलाओं के खिलाफ हिंसा और रेप की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. एक तरफ जहां हैदराबाद की डॉ प्रियंका रेड्डी की रेप और जला कर मार डालने से पूरे देश भर की महिलाएं आक्रोशित हैं. बड़े शहरों और महानगरों में मार्च और प्रदर्शन जारी है. वहीं दूसरी ओर बिहार में दो दिन में दो महिलाओं की हत्या के बाद जलाने की खबर ने भी लोगों को हिला कर रख दिया है.
महिला को जबरन उठाकर भाग रहे ट्रक चालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार
हैदराबाद में पशु चिकित्सक प्रियंका रेड्डी से सामूहिक बलात्कार और हत्या का मामला जहां देश में चर्चा का विषय बना हुआ है. वहीं पूर्व बर्दवान जिले के आउस ग्राम में इसी तरह का एक कांड होने से बाल-बाल बच गया. मानसिक रूप से विक्षिप्त एक महिला को जबरन ट्रक पर उठाकर भाग रहे ट्रक चालक को पुलिस ने पीछा कर गिरफ्तार किया है.
एएसआइ गोलीकांड में दोनों आरोपियों का टीआइ पैरेड पूरा हुआ
एएसआई गोलीकांड में गिरफ्तार दोनों आरोपी, जमशेदपुर के गोलमुड़ी थाना अंतर्गत नंदा बस्ती निवासी देवेंद्र सिंह उर्फ आईलव और रामाधीन बागान निवासी सौरव चौधरी ऊर्फ पूरण का बुधवार को आसनसोल संशोधनार में टेस्ट आईडेंटिफिकेशन (टीआई) हुआ. घटना के प्रत्यक्षदर्शी सिविक वोलेंटियर दुर्गाक्षेत्र पाल और पुलिस जीप के चालक अविजीत सामंत को टीआई पैरेड में आरोपियों को पहचानने के लिए लाया गया था.