29 results found for ''प्रियंका पाल''
कांग्रेस नेता प्रियंका का कटाक्ष : लगता है मोदी आरएसएस के विचारों का सम्मान नहीं करते
नयी दिल्ली : ‘‘आरक्षण पर सौहार्दपूर्ण माहौल में चर्चा'''' से जुड़ी आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत की कथित टिप्पणी और बाद में उस पर संघ की सफाई की पृष्ठभूमि में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार को तंज कसते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर के मामले को देखकर लगता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विचारों का सम्मान नहीं करते हैं.
जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस नेताओं को हिरासत में लिये जाने से भड़कीं प्रियंका गांधी, पूछा- ‘क्या अब भी लोकतंत्र है?'
नयी दिल्ली : कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने शनिवार को सरकार पर निशाना साधते हुए पूछा कि आखिर किस आधार पर जम्मू-कश्मीर में उनकी पार्टी के नेताओं को हिरासत में लिया गया है. शुक्रवार को प्रदेश कांग्रेस इकाई को संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करने से रोके जाने के बाद उन्होंने पूछा कि क्या मीडिया से बात करना गुनाह है.
अर्थव्यवस्था में सुस्ती पर प्रियंका गांधी का आरोप : देश में भयंकर मंदी, सरकार के लोग खामोश
नयी दिल्ली : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अर्थव्यवस्था में सुस्ती को लेकर शनिवार को सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि इस ''भयंकर मंदी'' पर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और सरकार में बैठे लोगों का मुंह नहीं खुल रहा है. प्रियंका ने ट्वीट कर कहा कि देश का आम नागरिक भाजपा सरकार के शीर्ष नेताओं से और वित्त मंत्री से इस भयंकर मंदी पर भी कुछ सुनना चाहता है.
प्रियंका चोपड़ा-दीपिका पादुकोण देश की No.1 हीरोइन
2019 की नंबर वन हीरोइन कौन हैं? एक प्रसिद्ध टीवी चैनल के सर्वे में इसका इसका खुलासा हो गया है. इस बार दो एक्ट्रेस में कड़ी टक्कर देखने को मिली है. सर्वे के अनुसार इस बार बेस्ट एक्ट्रेस की लिस्ट में दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा टॉप वन पर हैं. मजेदार यह है कि दोनों हीरोइनों की फिल्में 2019 में नहीं आयी हैं. प्रियंका चोपड़ा तो तीन सालों से बॉलीवुड से गायब हैं. मगर फिर भी 2019 में जनता के बीच उनकी पॉपुलैरिटी वैसी ही बनी हुई है. वहीं दीपिका आखिरी बार 2018 में आयी फिल्म पद्मावत में नजर आयी थीं.
मुजफ्फरपुर : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर परिवाद
मुजफ्फरपुर : सीजेएम कोर्ट में शुक्रवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर परिवाद दर्ज किया गया. अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने दर्ज परिवाद में धार्मिक उन्माद फैलाने और कोर्ट की अवमानना करने का आरोप लगाया है. परिवाद में बताया है कि एक पहलू खान के मामले में 14 अगस्त को अलवर की निचली अदालत ने संदेह का लाभ देते हुए सभी आरोपितों को बरी कर दिया. इस पर धार्मिक उन्माद फैलाने को लेकर एक साजिश के तहत प्रियंका वाड्रा ने 15 अगस्त को ट्वीट कर आपत्तिजनक टिप्पणी न्यायालय के खिलाफ की.
भोजपुर : आपसी विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या
आरा (भोजपुर) : बड़हरा थाना क्षेत्र के लोहर श्री पाल गांव में शुक्रवार की देर शाम आपसी विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. युवक की पहचान राहुल कुमार सिंह के रूप में की गयी है, जो राम बदन सिंह का बेटा था. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि राहुल गांव में हो रहे मंदिर पर रामायण सुनने गया हुआ था. इसी दौरान हथियारबंद लोगों ने गोली मार दी. स्थानीय लोगों की सहायता से सदर अस्पताल लाया गया, जहां डाॅक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. घटना का कारण स्पष्ट नहीं है. घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की. मामले की जांच की जा रही है.
खुशियां मातम में बदलीं: परिवार संग विक्टोरिया सैर को आये युवक की वज्रपात से मौत, बंगाल में कुल आठ की गयी जान
अपनी पत्नी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में सुबीर पाल अपने परिवार के साथ महानगर की सैर करने आये थे. लेकिन उन्हें क्या पता था कि यह परिवार के साथ उनकी अंतिम सैर होगी. दमदम के विवेकानंद पल्ली के रहनेवाले सुबीर पाल (34) की शुक्रवार को विक्टोरिया मेमोरियल के साउथ गेट के पास आकाशीय बिजली गिरने के कारण मौत हो गयी. वे अपनी पत्नी संगीता पाल और छह माह की बेटी सनबी को लेकर शुक्रवार को महानगर घूमने आये थे. उनके अलीपुर स्थित चिड़ियाघर जाने की बात थी, लेकिन काफी बारिश के बाद उनकी य‍ोजना बदल गयी.
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर परिवाद दायर
सीजेएम कोर्ट में शुक्रवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर परिवाद दर्ज कराया गया है. अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने दर्ज परिवाद में धार्मिक उन्माद फैलाने और कोर्ट की अवमानना करने का आरोप लगाया है. परिवाद में बताया है कि एक अप्रैल, 2014 को राजस्थान के बहरोर के पा
सीमा की रक्षा के लिए एसएसबी प्रतिबद्ध
एसएसबी फ्रंटियर मुख्यालय रानीडांगा और 41वीं बटालियन द्वारा संयुक्त रूप से तोरसा स्टेडियम में स्वतंत्रता दिवस समारोह का आयोजन किया गया. इस मौके पर एसएसबी के आईजी श्रीकुमर बंधोपाध्याय, सेक्टर मुख्यालय रानीडांगा के डीआईजी अमित कुमार, सेक्टर मुख्यालय गंगटोक के डीआईजी बीके पाल समेत वरिष्ठ एसएसबी अधिकारी,जवान और उनके परिजन शामिल हुए.
प्रियंका गांधी वाड्रा पर आपराधिक मामला दर्ज, 26 को होगी मामले की सुनवाई, ...पढ़ें क्या है मामला?
पटना : कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के एक ट्वीट के कारण मुजफ्फरपुर सीजेएम कोर्ट में एक आपराधिक मामला दर्ज किया गया है. प्रियंका गांधी वाड्रा के खिलाफ अधिवक्ता सुधीर ओझा ने परिवाद दर्ज कराया है.
बोलीं प्रियंका गांधी- पहलू खान मामले में कोर्ट का फैसला चौंकाने वाला
नयी दिल्ली : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पहलू खान हत्या मामले में सभी आरोपियों को बरी किये जाने संबंधी कोर्ट के फैसले को ''''चौंकाने वाला'''' करार देते हुए शुक्रवार को उम्मीद जतायी कि इस मामले न्याय दिलाकर अच्छा उदाहरण पेश किया जाएगा.
पत्रकार से बदसलूकी करना कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के निजी सचिव को पड़ा महंगा, वी‍डियो वायरल, केस दर्ज
सोनभद्र : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के निजी सहायक संदीप सिंह के खिलाफ एक पत्रकार ने घोरावल थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. प्रभारी पुलिस निरीक्षक सी पी पाण्डेय ने बताया कि एक समाचार चैनल के संवाददाता की शिकायत पर प्राथमिकी मंगलवार को देर शाम दर्ज की गयी.
प्रियंका गांधी के सहयोगी ने की पत्रकार के साथ बदसलूकी, वीडियो वायरल
प्रियंका गांधी वाड्रा के मंगलवार को उम्भा के दौरे के समय उनके सहयोगी द्वारा एक पत्रकार से बदसलूकी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.
प्रियंका गांधी ने अनुच्‍छेद 370 हटाये जाने को असंवैधानिक फैसला बताया
जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को निरस्त किये जाने पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को कहा कि यह जिस ढंग से किया गया, वह पूरी तरह असंवैधानिक एवं लोकतंत्र के सिद्धांतों के विपरीत है.
सोनभद्र गोली कांडः मृतकों के परिजनों से मिलने के लिए उम्भा पहुंचीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी
ग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मंगलवार को वाराणसी हवाईअड्डे पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और फिर सड़क मार्ग से सोनभद्र जिले के उम्भा गांव के लिए रवाना हो गई.
संगत की सुविधा के लिए पटना से राजगीर तक चलेगी बस
पटना सिटी : सिख पंथ के संस्थापक गुरु नानक देव जी महाराज के 550वें प्रकाश पर्व के दरम्यान सिख संगत को पटना साहिब से राजीगर ले जाने के लिए बिहार राज्य पर्यटन विकास निगम की ओर से श्रद्धालुओं के आवाजाही के लिए बस की व्यवस्था की जायेगी. प्रबंधक कमेटी के महासचिव सरदार महेंद्र पाल सिंह ढिल्लन ने बताया कि पटना के प्रमंडलीय आयुक्त के यहां बीते माह हुई बैठक में पर्यटन विभाग को आयुक्त की ओर से निर्देशित किया गया था.
अवसरों की कमी ने महिलाओं को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा किया: प्रियंका चोपड़ा
लॉस एंजिलिस: अदाकारा प्रियंका चोपडा़ का मानना है कि अवसरों की कमी ने महिलाओं को एक-दूसरे के सामने खड़ा किया है. उनका कहना है कि जहां दो पुरुष कलाकारों के भाईचारे को ‘ब्रोमांस'' का नाम दिया जाता है, वहीं अभिनेत्रियों को लेकर यह धारणा है कि वे एक-दूसरे को नीचे खींचने की कोशिश करती हैं.
VIDEO : पाकिस्‍तानी महिला ने प्रियंका चोपड़ा से पूछा ऐसा सवाल, 'देसी गर्ल' ने दिया करारा जवाब
प्रियंका चोपड़ा किसी ने किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. देसी गर्ल एक ग्‍लोबल आइकॉन बन गई है. वे जितनी दमदार एक्‍ट्रेस हैं उनका दिमाग भी उतना ही तेज चलता है. इसलिए उन्‍हें ब्‍यूटी विद ब्रेन भी कहा जाता है. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने यह साबित कर दिया है. हाल ही में अभिनेत्री ''ब्यूटीकॉन फेस्टिवल लॉस एंजेलिस 2019'' में शामिल हुई थीं. इस दौरान एक पाकिस्‍तानी महिला ने प्रियंका चोपड़ा को घेरने की कोशिश की. लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने उस महिला को करारा जवाब दे डाला.
बागबेड़ा में पति ने की दूसरी शादी पत्नी ने दर्ज करायी प्राथमिकी
बागबेड़ा गाढ़ाबासा पाठक बाड़ी निवासी प्रियंका कुमारी ने बागबेड़ा पट्टी सिंह कोचिंग सेंटर के पास रहने वाले पति शंभू सिंह के खिलाफ दूसरी शादी करने की शिकायत दर्ज करायी है.
भूमि विवाद में विवाहिता को मारी गोली
सीतामढ़ी-सोनबरसा रोड में रामनगरा गांव के समीप स्कॉर्पियो पर सवार अज्ञात बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर एक लड़की को जख्मी कर दिया. जख्मी लड़की की पहचान सोनबरसा थाना अंतर्गत रघुआ गांव निवासी हरदेव प्रसाद की विवाहित पुत्री प्रियंका कुमारी के रूप में की गयी है.