12 results found for ''प्रशांत''
नशे में बात बढ़ी, तो मार दिया चाकू, सहरसा रेफर
पतरघट : गोलमा बैंक चौक के समीप मंगलवार को दो पक्षों के बीच आपसी वर्चस्व को लेकर हुई बहसबाजी, गाली गलौज एवं मारपीट की घटना में दोनों तरफ से चार युवक जख्मी हो गये. जख्मी युवक को परिजनों एवं स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से इलाज के लिए उठाकर पीएचसी में भर्ती करवाया गया. जहां डॉ बी के प्रशांत द्वारा सभी जख्मी का प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए सहरसा रेफर कर दिया गया.
न्यायिक परिवादों के निष्पादन में अधिकारी लें व्यक्तिगत रुचि
मुंगेर : जिला समन्वय समिति की बैठक सोमवार को संग्रहालय सभागार में जिलाधिकारी राजेश मीणा की अध्यक्षता में हुई. जिसमें विभागवार समीक्षा की गयी और संबंधित अधिकारियों को नियमों के तहत कार्यों के निष्पादन में तेजी लाने का निर्देश दिया गया. मौके पर डीडीसी प्रशांत कुमार सीएच मुख्य रूप से मौजूद थे.
भूख हड़ताल पर बैठे गृह रक्षक, आश्वासन पर हटे
जिले के नव नामांकित गृह रक्षक प्रशिक्षण पर नहीं भेजे जाने के खिलाफ आक्रोशित होकर सोमवार को समाहरणालय के मुख्य गेट के समक्ष भूख हड़ताल पर बैठ गये. मुख्य गेट के पास बैठने के कारण पुलिस अधीक्षक प्रशांत आनंद एवं उप विकास आयुक्त माधवी मिश्रा को अपने वाहन से उतर से पैदल ही अपने कार्यालय जाना पड़ा.
प्रशांत हत्याकांड की तरह उलझी गुत्थी, परिजन बेहाल
भभुआ कार्यालय : विगत दो सितंबर को कुदरा स्थित ब्लोशम स्कूल में आदित्य नामक छात्र का मौत मामला कुदरा के ही प्रशांत हत्याकांड की तरह अनसुलझी पहेली बनती जा रही है. इस तरह से घटना के लगभग चार साल बीत जाने के बावजूद कुदरा के प्रशांत हत्याकांड के गुत्थी व हत्यारों का पता लगाने में पुलिस विफल रही.
को-लिविंग के लिए देश में मुंबई सबसे पसंदीदा जगह, एशिया प्रशांत के 20 शहरों में पांचवां स्थान
सह-निवास (को-लिविंग) के लिए देशभर में सबसे पसंदीदा जगह मुंबई है. एशिया-प्रशांत क्षेत्र के 20 शहरों की सूची में मुंबई का स्थान पांचवा है. वहीं, राजधानी दिल्ली 11वें और आईटी हब बेंगलुरू 19वें स्थान पर है.
प्रशांत किशोर के लिए अग्निपरीक्षा बनता पश्चिम बंगाल
मिशन बंगाल को प्रशांत किशोर के करियर की सबसे कड़ी चुनौती कहा जा रहा है.
अजीत जोगी के बेटे अमित जोगी गिरफ्तार, चुनाव आयोग को दी थी गलत जानकारी
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर पुलिस ने चुनाव के दौरान अपने जन्म स्थान के बारे में गलत जानकारी देने के आरोप में पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के बेटे एवं पूर्व विधायक अमित जोगी को गिरफ्तार किया गया है. बिलासपुर जिले के पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने यहां बताया कि पुलिस ने मंगलवार को शहर के मरवाही सदन से अमित जोगी को गिरफ्तार किया.
रांची : एसीजे प्रशांत के निधन पर हाइकोर्ट में फुलकोर्ट रेफरेंस, कार्य स्थगित
रांची : झारखंड हाइकोर्ट के एक्टिंग चीफ जस्टिस (एसीजे) रहे प्रशांत कुमार के निधन पर सोमवार को फुलकोर्ट रेफरेंस का आयोजन किया गया. कोर्ट नंबर-वन में आयोजित रेफरेंस की अध्यक्षता एक्टिंग चीफ जस्टिस हरिशचंद्र मिश्र ने की. मौके पर जस्टिस प्रशांत कुमार की जीवनी पर प्रकाश डाला गया. एसीजे मिश्र ने प्रशांत कुमार की जीवनी व कृतित्व पर प्रकाश डालते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के बलिया में एक जुलाई 1958 को उनका जन्म हुआ था. उनकी स्कूली शिक्षा छपरा में हुई थी.
रामानंद की हत्याकांड में पत्नी के आवेदन पर मामला दर्ज, पांच लोगों को बनाया गया आरोपित
बलुआ बाजार : रामानंद राम के मौत के बाद मृतक की पत्नी शीला देवी ने बलुआ थाना में आवेदन देकर गांव के ही राजेश मंडल, गोलू राम, देवन राम, संजीव ठाकुर व छोटू अड़गड़िया के विरुद्ध साजिश के तहत हत्या का आरोप लगाया है. पीड़िता ने कहा है कि 27 अगस्त को उनका पति एवं मेरा पुत्र प्रशांत कुमार सुपौल न्यायालय से बेल करवा कर संध्या 08 बजे घर लौटे थे.
NRC ने अपने ही देश में लाखों लोगों को विदेशी बना दिया : प्रशांत किशोर
पटना : बिहार में भाजपा के साथ सत्ता में शामिल जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर ने असम के लिए जारी राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) की सूची के बारे में कहा है कि इसने अपने ही देश में लाखों लोगों को विदेशी बना दिया है. प्रशांत किशोर ने कल ट्वीट किया था कि एनआरसी ने लाखों लोगों को अपने ही देश में विदेशी बना दिया है.
बदलाव : अब बेटियां भी दिला रहीं माता-पिता को मोक्ष
हाल में कई ऐसी खबरें सामने आयीं जिसमें बेटियों ने अंतिम संस्कार की विधि संपन्न की. गौर करने वाली बात यह रही कि ना सिर्फ उच्च वर्ग में यह बदलाव देखने को मिला है, बल्कि आम लोग भी इस बदलाव को सहजता से स्वीकार कर रहे हैं. हालिया मामला रामगढ़ जिले के गोला प्रखंड का है, जहां एक समाजसेवी राधानाथ महथा के निधन के बाद उन्हें मुखाग्नि उनकी एकमात्र संतान उनकी पुत्री ने दी. 30 अगस्त को झारखंड के कार्यवाहक मुख्यन्यायाधीश प्रशांत कुमार का निधन हुआ था, उनका अंतिम संस्कार भी उनकी पुत्री ने ही किया था.
पटना : अपने ही देश में लाखों लोग हुए विदेशी : प्रशांत किशोर
पटना : असम के लिए जारी नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजन (एनआरसी) की सूची पर राजनीतिक दलों की ओर से सवाल उठने शुरू हो गये हैं. इस मामले में जदयू अपना पत्ता सोमवार को खोलेगा.