13 results found for ''प्रतिबंधित''
भारत से हार का 'साइड इफेक्‍ट', पाकिस्तान क्रिकेट टीम को प्रतिबंधित करने को लेकर याचिका दायर
भारत से आईसीसी विश्व कप में मिली करारी शिकस्त से निराश पाकिस्तान के एक क्रिकेट प्रशंसक ने गुजरांवाला अदालत में याचिका दायर कर टीम पर प्रतिबंध लगाने के साथ चयन समिति को बर्खास्त करने की मांग की है.
दुमका : ...जब सरेंडर करने वाले नक्सलियों ने कहा, अपनों की प्रताड़ना व लालच ने बना दिया नक्सली
दुमका : दुमका में महिला नक्सली पीसी दी समेत छह हार्डकोर नक्सलियों ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है. प्रतिबंधित भाकपा माओवादी संगठन के सशस्त्र दस्ते में लंबे समय से सक्रिय सदस्य रही सब जोनल मेंबर पीसी दी उर्फ प्रिसिला देवी उर्फ सावड़ी देवी दुमका जिले के काठीकुंड थाना क्षेत्र के महुआगढ़ी की रहने वाली है.
पटना : कफ सिरप के कार्टन में शराब पकड़ायी
पुलिस ने बस को किया जब्त, मजदूर हिरासत में, तस्करों की तलाश पटना : मीठापुर बस स्टैंड के पास बस से उतारी जा रही शराब की खेप पकड़ी गयी है. बड़ी बात यह है कि शराब को प्रतिबंधित कफ सिरप कोडिन के कार्टन में भरकर लाया गया था. साथ ही कार्टन में कोल्डड्रिंक की बोतल में भी शराब बरामद हुई है. इसकी जानकारी जब जक्कनपुर थाने की पुलिस को हुई तो पुलिस ने ड्रग विभाग को जानकारी दी. इस पर पुलिस और ड्रग इंस्पेक्टर ने शनिवार की सुबह 10 बजे मीठापुर बस स्टैंड के पास छापेमारी की.
16 से 30 जून तक रात 10 बजे से सुबह पांच बजे तक डंगराटोली होते हुए कांटाटोली से नामकुम जानेवाली सड़क पर नहीं चलेंगे वाहन
रांची : 16 से 30 जून तक डंगराटोली से कांटाटोली चौक होकर नामकुम जानेवाली सड़क पर रात में वाहनों का परिचालन प्रतिबंधित किया जायेगा. रात 10 बजे से सुबह छह बजे तक इस सड़क पर वाहनों काे प्रवेश की अनुमति नहीं होगी. विश्व योग दिवस के लिए प्रधानमंत्री के रांची प्रवास के मद्देनजर केवल 20 और 21 जून की रात कांटाटोली चौक पर वाहनों के सामान्य परिचालन की अनुमति प्रदान की गयी है. 22 से 30 जून तक फिर रात में इस सड़क पर वाहनों का प्रवेश वाहनों बंद किया जायेगा. इस दौरान पाइप शिफ्टिंग का काम किया जायेगा.
पटना : एके 47 हथियारों के चोरी मामले में जमानत खारिज
एनआइए कोर्ट ने दिया फैसला पटना : एनआइए के विशेष जज अजीत कुमार सिन्हा की अदालत ने अवैध व प्रतिबंधित हथियारों की तस्करी के मामले में महिला अभियुक्त चंद्रावती देवी के नियमित जमानत आवेदन को खारिज कर दिया.
पटना : छह लाख मूल्य का प्रतिबंधित कोडिन कफ सिरप बरामद
पटना : औषधि विभाग को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. ड्रग इंस्पेक्टर संदीप कुमार के नेतृत्व में शहर के ट्रांसपोर्ट नगर में हुए तलाशी अभियान के दौरान हरियाणा ट्रांसपोर्ट से प्रतिबंधित कोडिन कफ सिरप की पांच हजार बोतलें जब्त की हैं. इन्हें सामान में छिपा कर गोरखपुर से सहरसा ले जाया जा रहा था. साथ ही जिस दवा दुकान के नाम से बुकिंग थी और जिसने बुकिंग की थी, उन लोगों से पूछताछ की जा रही है. यह सिरप नशे की रूप में इस्तेमाल की जाती है. इसलिए इसे प्रतिबंध कर दिया गया है.
घर के सामने प्रतिबंधित मांस पाये जाने पर मारपीट, चार पर केस
जमशेदपुर : कीताडीह गाड़ीवान पट्टी निवासी माे अख्तर के घर के सामने प्रतिबंधित मांस पाये जाने पर रविवार को आसपास के लोगों ने हंगामा किया तथा पड़ोसियों ने मो अख्तर की पिटाई भी कर दी. सूचना मिलने पर पहुंची परसुडीह पुलिस ने मामला शांत कराया और दोनों पक्ष के लोगों को थाना ले आयी.
सिलाव बाजार से 556 किलो पॉलीथिन जब्त, वसूले गये पांच हजार रुपये
सिलाव (नालंदा) : सिलाव बाजार की दुकान में बड़े पैमाने पर हो रही प्रतिबंधित पॉलीथिन की बिक्री को लेकर शुक्रवार को नगर पंचायत के अधिकारियों ने छापेमारी की, जिसमें सिलाव बाजार के श्री हार्डवेयर दुकान में छापेमारी की गयी, जहां पांच क्विंटल 56 किलो प्रतिबंधित पॉलीथिन पकड़ा गया. नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी राकेश कुमार सोहित ने बताया कि सूचना मिली थी कि बाजार में श्रीराम हार्डवेयर दुकान में बड़े पैमाने पर प्रतिबंधित पॉलीथिन बेचा जा रहा है. इसी के आधार पर छापेमारी की गयी.
तीन लाख 68 हजार की सिरप जब्त
सहरसा : सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी के नेतृत्व में सदर थाना पुलिस ने कहरा ब्लाक रोड स्थित विकास रोडवेज नाम के ट्रांसपोर्ट में छापेमारी कर 32 कार्टून में रखा लगभग 32 सौ बोतल कोडिन फोसपेट युक्त कफ सिरप बरामद किया. जानकारी के अनुसार एसडीपीओ श्री तिवारी को सूचना मिली कि ट्रांसपोर्ट में कुछ नार्कोटिक्स जैसा प्रतिबंधित सामान आया है.
जेल में छापेमारी में लगातार बरामद हो रहा प्रतिबंधित सामान
स्थानीय मंडल कारा में जब भी छापेमारी व जांच अभियान चलाया जाता है, तो वह समान मिल ही जाता है, जो जेल में प्रतिबंधित है. समय-समय पर जेल प्रशासन भी विभिन्न वार्डों में तलाशी/जांच करता है.
चौपारण : मवेशी लदे चार वाहन जब्‍त, 62 गाय एवं बछड़े बरामद, कई तस्‍कर गिरफ्तार
प्रखंड के झारखंड एवं बिहार सीमा पर चोरदाहा चेक पोस्ट के पास पुलिस ने रविवार को देर रात प्रतिबंधित मवेशियों से लदे चार वाहनों को जब्‍त किया है. जब्‍त चारो वाहनों से कुल 62 गाय और बछड़े बरामद किये गये. बरामद गाय को रख रखाव के लिए गौरक्षणी भेज दिया गया है. पुलिस ने मौके पर यूपी, बिहार, झारखंड एवं बंगाल के एक दर्जन मवेशी तस्करों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.
चंदनकियारी में ग्रामीणों ने पकड़ा प्रतिबंधित मांस
प्रखंड के सियालजोड़ी थाना अंतर्गत चमड़ाबाद गांव में शुक्रवार को ग्रामीणों ने बाइक से थैले में प्रतिबंधित मांस ले जा रहे युवक को पकड़ा. युवक करकट्टा गांव निवासी मुस्तकीम अंसारी का पुत्र तस्लीम अंसारी है. ग्रामीणों के अनुसार वह करकट्टा से प्रतिबंधित मांस लेकर बाइक से लालपुर की ओर जा रहा था.
दिनेश गोप ने तैयार की थी खूंटी पाइपलाइन से तेल चोरी की योजना
रांची : प्रतिबंधित उग्रवादी संगठन पीएलएफआइ के सुप्रीमो दिनेश गोप ने खूंटी में पाइप लाइन से तेल और डीजल चोरी करने की योजना तैयार की थी. ऐसा उसने इसलिए किया क्योंकि इन दिनों उसे लेवी की रकम नहीं मिल रही है. उसे संगठन को मजबूत करने के लिए धन चाहिए था. इसलिए उसने पाइप लाइन में छेद कर तेल चोरी करने के लिए बेउर जेल में बंद अपराधी दिलीप यादव से संपर्क किया था.