45 results found for ''पेट्रोल''
दो पेट्रोल पंपों से हथियार के बल पांच लाख लूटे
बिहटा : बिहटा-खगौल मुख्य मार्ग स्थित दो पेट्रोल पंप पर अपराधियों ने शनिवार की शाम 6 बजे के करीब दो बाइकों पर सवार पांच हथियार बंद अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम देकर सनसनी फैला दी. हालांकि एक पंप से लूट की घटना की देर रात तक पंप मालिक के लिखित शिकायत नहीं मिलने की बात पुलिस कर रही थी. घटना नेउरा ओपी थाना क्षेत्र में बिहटा-खगौल मुख्य मार्ग पर महमदपुर के पास स्थित मिथलेश फ्यूल सर्विस पेट्रोल पंप पर पहली घटना हुई.
बहन से नजदीकियों पर दोस्ती में पड़ गयी थी खटास
आपराधिक वारदातों से जुड़े मामले को लेकर टेलीविजन पर प्रसारित क्राइम पेट्रोल व सावधान इंडिया की कहानियों से लापता रोहित की हत्या का मामला मेल खाता दिख रहा है. यहां भी अपराधियों ने पूरी फिल्मी स्टाइल से रोहित की हत्या की साजिश रची और उसे अंजाम तक भी पहुंचाया. हालांकि मामला अब 80
नागरिकता संशोधन विधेयक: असम में कर्फ्यू में कुछ घंटों की ढील
गुवाहाटी में बैंकों के एटीएम और पेट्रोल पंपों पर काफी भीड़ रही. हिंसा की ख़बर नहीं.
गुवाहाटी: कर्फ्यू में ढील, दुकानों के बाहर लंबी कतारें, पेट्रोल पंप पर टूट पड़े लोग
गुवाहाटी : गुवाहाटी में नागरिकता (संशोधन) विधेयक (कैब) के खिलाफ प्रदर्शनों के मद्देनजर लगाये गये कर्फ्यू में सुबह नौ बजे से शाम चार बजे तक ढील दी गई है. पुलिस ने यह जानकारी दी.
रांची : तेल भराने गये चुनाव वाहनों के कारण लगा जाम
रांची : रातू रोड में शुक्रवार को दिन भारी जाम लगा रहा. जाम के कारण गाड़ियां सड़क पर सरकती रहीं. चुनाव कार्य में लगी गाड़ियों के राम विलास पेट्रोल पंप पर तेल भराने पहुंचने की वजह से ट्रैफिक अव्यवस्थित रहा.
उचक्कों ने डिक्की तोड़ उड़ाये 1.65 लाख कल्याणपुर में मिला चेकबुक व पासबुक
शहर में एक बार फिर अपराधियों ने डिक्की तोड़ 1.65 लाख रुपये उड़ा लिये. घटना लहेरियासराय थाना क्षेत्र के बेता स्थित पेट्रोल पंप के समीप हुई. इस प्रकरण में उचक्कों की करतूत पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है.
रांची : कांके रोड में खुला पेट्रोल पंप शाकंबरी फ्यूल्स
रांची : कांके रोड में जवाहर नगर के सामने भारत पेट्रोलियम का नया पेट्रोल पंप शाकंबरी फ्यूल्स गुरुवार को खुला. उद्घाटन वरीय न्यूरो सर्जन डॉ एचपी नारायण ने किया. पंप के प्रोपराइटर अभिषेक नारनोली ने कहा कि इस पंप में लोगों को बेहतर सुविधाएं मिलेंगी. पंप में चार आधुनिक पेट्रोल एवं डीजल के डिस्पेंसर की सुविधा है. इसके अलावा जनता की सुविधा के लिए प्रसाधन गृह, नि:शुल्क हवा की व्यवस्था और प्रदूषण जांच केंद्र की सुविधा है. यह पंप सुबह छह बजे से रात 10 बजे तक खुला रहेगा.
तेज गति से आ रही वाहन की चपेट में आने से युवक बुरी तरह जख्मी
निर्मली : निर्मली थाना क्षेत्र के एनएच 57 पर बुधवार को हरियाही गांव स्थित हर्ष पेट्रोल पंप के निकट तेजगति से आ रही एक अज्ञात चार पहिये वाहन ने एनएच पार कर रहे एक 12 वर्षीय युवक को ठोकर मार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया. जबकि गाड़ी चालक भागने में सफल रहा.
बिहटा में महिला को डंपर ने रौंदा, हंगामा
बिहटा : नेउरा बिहटा ओपी के बिहटा-खगौल स्टेट हाइवे पर बेला पेट्रोल पंप के समीप मंगलवार को डंपर से कुचलकर बाइक सवार महिला की मौत हो गयी. जबकि पुत्र-पुत्री जख्मी हो गये. दोनों जख्मियों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतका की पहचान बेला गांव निवासी हीरालाल वर्मा की 50 वर्षीय पत्नी राजकुमारी देवी व जख्मी पुत्र 27 वर्षीय रंजन कुमार व 24 वर्षीया बेटी राधा कुमारी के रूप में हुई है.
अनियंत्रित हाइवा ने बाइक में मारी ठोकर, मां की मौत, बेटा-बेटी गंभीर रूप से घायल
पटना : बिहार की राजधानी पटना से सटे बिहटा में मंगलवार को बिहटा-खगौल मुख्य मार्ग स्थित महमदपुर पेट्रोल पंप के पास तेज गति से आ रही अनियंत्रित हाइवा ट्रक ने बाइक सवार मां, बेटी और बेटे जोरदार ठोकर मार दिया. जिससे मां की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी. जबकि, बेटा और बेटी को गंभीर अवस्था में पटना रेफर कर दिया गया.
प्याज की कीमतों ने किया सेंचुरी पार, लोगों की आंखों से निकल रहे आंसू
खगड़िया/गोगरी : सब्जियों में प्याज का स्वाद लेने वाले लोग इसकी बढ़ती कीमत को देखकर इसकी खपत में कमी कर रहे हैं. पिछले तीन महीनों से प्याज के दाम आसमान छू रही है. एक ओर जहां पेट्रोल के दाम से लोग परेशान दिख रहे हैं, वहीं दूसरी ओर प्याज के दाम पेट्रोल को आगे निकल चुके है. नवंबर महीने में प्याज की कीमत जहां 60 रूपए प्रति किलो थी, वहीं दिसंबर में इसकी कीमत दोगुनी हो गई है.
वाहन की ठोकर से बाइक सवार दो युवकों की मौत
थाना क्षेत्र के शहर रामपुर पेट्रोल पंप के पास हुए सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गयी. मौत की सूचना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गयी. घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. बताया जाता है कि नौबतपुर थाना क्षेत्र की देवरा पंचायत के बाकुआ गांव के रहने वाले अजय वर्मा और हरिहर महतो दोनों साथ में बाइक से नौबतपुर के लिए निकले थे. इस बीच शहर के रामपुर पेट्रोल पंप के पास अज्ञात वाहन ने धक्का मार दिया. इससे घायल होकर दोनों युवक सड़क पर गिरकर छटपटाने लगे. ग्रामीण जब तक घायलों को अस्पताल ले जाते, तब तक दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी.
खड़ी कार में लगी आग, लगा जाम
मानगो चौक के पास सड़क किनारे खड़ी कार में अचानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गयी. लोगों ने कार का गेट खोलने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं खुला. इसके बाद कार का शीशा तोड़ दिया गया. लोगों ने पानी डालकर आग पर काबू पाने का प्रयास किया. हालांकि इस बीच पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने अग्निशामक से आग पर काबू पा लिया.
महिला के साथ छेड़छाड़ व मारपीट की प्राथमिकी
सदर थाना क्षेत्र के करकट ग्राम में एनएच 75 स्थित एस्सार पेट्रोल पंप के पास अवस्थित एक लाइन होटल मालिक के साथ मारपीट व उसी होटल में काम रही एक महिला के साथ छेड़खानी करने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है.
Petrol की कीमत ने फिर लगायी छलांग, 66.04 रुपये लीटर पहुंचा डीजल का दाम
नयी दिल्ली : पेट्रोल की कीमत सोमवार को 75 रुपये लीटर पर पहुंच गयी. एक साल से अधिक समय में यह पहला मौका है, जब तेल का दाम 75 रुपये लीटर पर पहुंचा है. तेल कंपनियों ने उत्पादन की बढ़ती लागत को पूरा करने के लिए ईंधन के दाम बढ़ाये हैं. सार्वजनिक क्षेत्र की तेल कंपनियों की दैनिक मूल्य अधिसूचना के अनुसार, सोमवार को पेट्रोल का दाम 5 पैसे प्रति लीटर और डीजल 10 पैसे लीटर बढ़ा है. इस वृद्धि के बाद राष्ट्रीय राजधानी में पेट्रोल 75 रुपये और डीजल 66.04 रुपये लीटर पर पहुंच गया.
चोरी की दो बाइक के साथ पांच गिरफ्तार
थाना क्षेत्र के सातनपुर पेट्रोल पंप से आगे शिवगंगा लाइन होटल के समीप एनएच 28 किनारे गुरुवार की शाम चोरी की बाइक खरीद-बिक्री करते पांच युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. जबकि दो युवक चोरी की ही एक बाइक के साथ फरार हो गये. पुलिस ने गिरफ्तार युवकों के पास से पांच मोबाइल सेट, दो बाइक व 13500 नकद रुपये बरामद किये हैं.
पांचवीं मंजिल से गिरा मिस्त्री, मौत, जाम
दानापुर : दीघा थाना क्षेत्र के नासरीगंज पेट्रोल पंप के समीप गुरुवार की शाम निर्माणाधीन कॉम्प्लेक्स की पांचवीं मंजिल से गिर कर मिस्त्री की मौत हो गयी. घटना के बाद मुआवजे की मांग को लेकर परिजनों व लोगों ने दानापुर-गांधी मैदान मुख्य मार्ग को नासरीगंज पेट्रोल पंप के पास आगजनी कर जाम कर दिया.
बैंक खुलने और लंच के समय थानाध्यक्ष रहें मुस्तैद : डीएसपी
बैंक खुलने व लंच के समय खुद थानाध्यक्ष मुस्तैदी के साथ निगरानी करे. क्षेत्र के बैंक व पेट्रोल पंप पर विशेष नजर रखें. निगरानी में कोई कोताही बर्दाश्त नहीं की जायेगी. उक्त बातें गुरुवार को अनुमंडल कार्यालय में थानाध्यक्षों के साथ क्राइम मीटिंग को संबोधित करते हुए डीएसपी ज्योति प्रकाश ने कही. इस दौरान संगीन मामलों में गिरफ्तारी कम होने पर मलाही थानाध्यक्ष को फटकार लगायी.
झारखंड विस चुनाव : CM रघुवर का रोड शो, कहा- आपका एक बहुमूल्य वोट तोरपा की किस्मत बदल देगा
तोरपा विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार कोचे मुंडा के पक्ष में रघुवर दास ने रोड शो किया. यह रोड शो तोरपा के रेफरल अस्पताल से शुरू होकर मेन रोड खसुवा टोली होते हुए पेट्रोल पंप पहुंचा. इस रोड शो में भाजपा के समर्थन में भाजपा कार्यकर्ता सहित अन्य लोगों की काफी भीड़ उमड़ी. रघुवर दास ने अपने संबोधन में कहा कि पिछले 5 वर्षों के कार्यकाल में भाजपा की सरकार ने उग्रवाद और गरीबी मुक्त झारखंड देने का प्रयास किया है.
झारखंड विस चुनाव : CM रघुवर का रोड शो, कहा- आपका एक बहुमूल्य वोट तोरपा की किस्मत बदल देगा
तोरपा विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार कोचे मुंडा के पक्ष में रघुवर दास ने रोड शो किया. यह रोड शो तोरपा के रेफरल अस्पताल से शुरू होकर मेन रोड खसुवा टोली होते हुए पेट्रोल पंप पहुंचा. इस रोड शो में भाजपा के समर्थन में भाजपा कार्यकर्ता सहित अन्य लोगों की काफी भीड़ उमड़ी. रघुवर दास ने अपने संबोधन में कहा कि पिछले 5 वर्षों के कार्यकाल में भाजपा की सरकार ने उग्रवाद और गरीबी मुक्त झारखंड देने का प्रयास किया है.