30 results found for ''पेट्रोल''
रामगढ़ : युवक की हादसे में मौत, लोगों ने की सड़क जाम
रामगढ़ :बाइक से पेट्रोल लाने जा रहे रतवे के युवक की मौत सोमवार को करमा चौक के पास सड़क हादसे में हो गयी. विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने फोरलेन सड़क को एक घंटे के लिए जाम कर दिया.
मैजिक व टेंपो में टक्कर आधा दर्जन यात्री जख्मी
धरौड़ा-दरभंगा मुख्य मार्ग में धरौड़ा पेट्रोल पंप के निकट सोमवार को मैजिक एवं टेंपो के आमने-सामने की टक्कर में आधा दर्जन यात्री गंभीर रूप से जख्मी हो गये. टेंपो दरभंगा से धरौड़ा की ओर आ रही थी एवं पिकअप दरभंगा की तरफ जा रही थी.
बाइक चोर गिरोह के बदमाश धराये
स्थानीय पुलिस ने थाना क्षेत्र के छगराहा मधुबाला पेट्रोल पंप के पास हिमालय लाइन होटल से एक बाइक की चोरी करते रंगेहाथ मास्टर चाबी के साथ अंतरजिला बाइक चोर गिरोह के दो सक्रिय सदस्यों को धर दबोचा है. हालांकि गिरोह का सरगना अबतक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.
गोपालगंज में कोल्ड स्टोरेज के मालिक की गोली मारकर हत्या
भोरे (गोपालगंज) : भोरे थाने के खजुरहां गांव के पास गुरुवार की दोपहर पेट्रोल पंप का निर्माण करा रहे कोल्ड स्टोरेज के मालिक रामाश्रय सिंह की बाइक सवार अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी.
गोपालगंज पंचदेवरी में दो बाइकों की टक्कर में एक की मौत, दो लोग घायल
पंचदेवरी : कटेया थाना क्षेत्र के धर्मकता पेट्रोल पंप के पास दो बाइकों की सीधी टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गयी. वहीं, दो गंभीर रूप से घायल हो गये. मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के भाठवां निवासी मोतीलाल शर्मा के रूप में की गयी है
एक ही रात चोरों ने दो दुकानों में बोला धावा
नगरा : थाना क्षेत्र के कादीपुर पेट्रोल पंप के समीप महबूब इंटर प्राइजेज नामक दुकान से बुधवार की देर रात दुकान का ताला तोड़कर चोर नकदी लगभग पांच हजार रुपये चुरा ले गये. उक्त दुकान एक फ्रूटी की एजेंसी है. उसमें एक किरायेदार भी है, लेकिन वो कई दिनों से नहीं है.
पेट्रोल पंप कर्मी से 2.25 लाख की लूट
जसीडीह थाना क्षेत्र के देवपुर मोड़ के समीप गुरुवार को शक्ति फ्यूल पेट्रोल पंप के कर्मी से अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर 2,25,135 रुपये की छिनतई कर ली. घटना को अंजाम देकर सभी अपराधी बिहार के चांदन रोड में भाग निकले. जानकारी के अनुसार, पेट्रोल पंप कर्मी धीरज राउत तथा मैनेजर संदीप सरकार 2,25,135 रुपये बैग में रखकर बाइक (जेएच 15 एच 6242) से बैंक में जमा करने देवघर जा रहे थे.
बिहार : गोपालगंज में कारोबारी को गोलियों से भूना, हत्या के बाद भड़का जनाक्रोश, थाने पर हमला
गोपालगंज : बिहार के गोपालगंज में भोरे थाना क्षेत्र के खजुरहां गांव के पास गुरुवार की दोपहर में पेट्रोल पंप का निर्माण करा रहे कोल्ड स्टोरेज के मालिक को बाइक सवार अपराधियों ने गोलियों से भून दिया. शरीर में पांच गोलियां लगने के बाद मौके पर ही कारोबारी ने दम तोड़ दी. वारदात के बाद अपराधी फायरिंग करते हुए फरार हो गये.
सड़क दुर्घटना में युवक की मौत
जहानाबाद : भेलावर ओपी के दक्षिणी पेट्रोल पंप के समीप सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गयी.मृत जितेंद्र कुमार (22वर्ष), बाइक से अपने दो अन्य साथियों के साथ एक बरात में शामिल होने जा रहा था, तभी घोषी पथ पर पंप के समीप विपरीत दिशा से आ रही एक स्काॅर्पियो बाइक में ठोकर मारते हुए भाग निकला, जिसमें एक युवक कि मौके पर ही मौत हो गयी.
15 दिन में प्रदूषण जांच मशीन नहीं लगाने पर पेट्रोल पंपों पर कार्रवाई
जिला परिवहन विभाग ने जिले के 35 पेट्रोल पंपों को पत्र भेज कर 15 दिन में सभी पेट्रोल पंप संचालकों को अपने-अपने पंप परिसर में प्रदूषण जांच मशीन लगाने का निर्देश दिया है. नहीं तो पेट्रोल पंपों के लाइसेंस को रद्द करने की कार्रवाई प्रारंभ की जायेगी. इस संबंध में जिला परिवहन पदाधिकारी केके राजहंस ने बताया कि सुप्रीम कोर्ट में दायर डब्ल्यूपीसी नंबर 13029/1985 एमसी मेहता बनाम भारत सरकार मामले में पारित आदेश के अनुसार सभी पेट्रोल पंप प
ट्विंकल शर्मा की आत्मा की शांति के लिए निकाला कैंडल मार्च
उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में दो वर्षीय बालिका ट्विंकल शर्मा की निर्मम हत्या के प्रतिवाद में जामुड़िया अंचल के लोगों ने विवेकानंद युवा संघ प्रांगण से कैंडल मार्च निकाला.यह कैंडल मार्च बाटा मोड़ सिनेमा मोड़ पेट्रोल पंप होते हुए थाना मोड़ पहुंचा. यहां सभी ने दो मिनट का मौन रखकर ट्विंकल शर्मा को श्रद्धांजलि दी.
कुर्साकांटा-कुआड़ी मार्ग पर अनियंत्रित टेंपो पलटा, तीन घायल
कुर्साकांटा : कुर्साकांटा-कुआड़ी मार्ग पर सोमवार को मरातीपुर पेट्रोल पंप के निकट एक टेंपो अनियंत्रित होकर पानी भरे गड्ढे में पलट गया. घटना में टेंपो में बैठी एक महिला समेत तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये. तीनों घायलों को राहगीरों ने कुर्साकांटा पीएचसी पहुंचाया. पीएचसी में तैनात डॉक्टर राजेश रौशन ने प्राथमिक उपचार के बाद मो इश्लाम शीशाबाड़ी व कमलदाहा निवासी अहमति पति मो इदरीश की हालत गंभीर देखते हुए सदर अस्पताल अररिया रेफर कर दिया.
बिहारशरीफ : ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को रौंदा, मौत
बिहारशरीफ : जिले के सोहसराय थाना क्षेत्र के आशा नगर से सटे श्री राम पेट्रोल पंप के समीप तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को रौंद दिया. इससे मौके पर ही दोनों युवकों की मौत हो गयी. यह अप्रिय हादसा रविवार की रात्रि 11 बजकर 20 मिनट पर हुआ.
आईओसी ने रामकृष्ण मिशन में किया पौधारोपण
विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर इंडियन ऑयल कार्पोरेशन के की और से कन्यापुर विवेकानंद सारणी स्थित रामकृष्ण मिशन आश्रम में पौधरोपण किया. कार्पोरेशन प्रतिनिधियों ने जुबली पेट्रोल पंप के निकट भी पौधरोपण किया और सौ प्रजातियों के पौधे लगाये.
युवक की मौत से गांव में पसरा मातमी सन्नाटा
बड़हरिया : थाना क्षेत्र के बड़हरिया-गोपालगंज मुख्य मार्ग के माधोपुर के शीबा पेट्रोल पंप व पोल्ट्रीफॉर्म के बीच बगीचे के पास असंतुलित होकर बाइक से गिर जाने के कारण एक युवक की मौत हो गयी. मृतक बड़हरिया पुरानी बाजार के चिकित्सक डॉ ईश्वर दयाल गिरि का पुत्र अविनाश कुमार (21 वर्ष) बताया जाता है.
बिहारशरीफ :ट्रक से कुचलकर बाइक सवार दो युवकों की गयी जान
बिहारशरीफ : सोहसराय थाने के आशा नगर से सटे श्री राम पेट्रोल पंप के पास रविवार की रात 11:20 बजे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को बुरी तरह से रौंद दिया. इससे मौके पर ही दोनों युवकों की मौत हो गयी. हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर भाग निकला. इधर, सूचना पर दलबल के साथ पहुंचे सोहसराय थानाध्यक्ष विजेंद्र प्रसाद ने बताया कि मृतकों के पास से कोई कागजात नहीं मिले हैं, जिससे उनकी पहचान हो सके.
परसुडीह-बोड़ाम में डकैती के दो आरोपी गिरफ्तार
जमशेदपुर : परसुडीह के शंकरपुर स्थित उत्कर्ष स्मॉल फाइनांस कंपनी में दो लाख रुपये लूटपाट करने तथा बोड़ाम थाना अंतर्गत भुइयांसिनान में पेट्रोल पंप में लूटपाट करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को पुलिस ने गोलमुरी से गिरफ्तार किया है. उनके पास से लूटपाट में प्रयुक्त बाइक, पिस्तौल, गोली और मोबाइल बरामद किया है. गिरफ्तार युवकों में गोलमुरी नामदा बस्ती का समीर कुमार और उसका साथी विजय कुमार शामिल है. विजय कुमार पलामू का रहने वाला है.
पटना : 12 से पेट्रोल कार व ऑटो में लगेंगे सीएनजी इंजन, छह एजेंसियों को दी गयी जिम्मेदारी, हुआ सफल ट्रायल
पटना : राज्य में पेट्रोल इंजन वाले कार व ऑटो का सीएनजी इंजन में बदलने का काम बुधवार से शुरू हो जायेगा. पहली बार राजधानी में इस तरह के इंजन के बदलाव की प्रक्रिया परिवहन विभाग की ओर से शुरू करायी जा रही है.
पेट्रोलियम मूल्य वृद्धि के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस ने निकाला जुलूस
पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि किए जाने के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस ने प्रतिवाद जुलूस निकाला. भीरंगी मोङ से जुलूस शुरू होते हुए बेनाचट्टी बाजार इलाके से गुजरते हुए पांच माथा मोङ में एक सभा में तब्दील हो गया. इस दौरान विभिन्न इलाकों से महिला पुरुषों ने जुलूस में शामिल होकर
50 लाख की लूट के बाद व्यवसायियों में दहशत
राज किशोर, कटिहार : सोनैली-पूर्णिया रोड पर अवस्थित रानी सती पेट्रोल पंप के परिसर स्थित स्टेट बैंक एटीएम में दोपहर करीब दो बजे कैश वाहन 50 लाख राशि डालने पहुंचा था. इसी दौरान पूर्व से घात लगाये तीन बाइक पर सवार छह-सात अपराधियों ने कैश वाहन के सुरक्षा कर्मी को हथियार के बल पर कब्जे में लिया. सुरक्षा कर्मी के विरोध करने पर अपराधियों ने हथियार के बट से सिर पर प्रहार कर कैश वाहन में रखे 50 लाख रुपये लूट लिये और पूर्णिया की तरफ भाग गये.