24 results found for ''पेट्रोल संस्करण''
प्रेमसंबंध से पिता था नाराज, तो 15 साल की बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर पिता की कर दी हत्या
क्या 15 साल की किशोरी अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पिता की हत्या सिर्फ इसलिए कर सकती है कि उसका पिता उसके प्रेम संबंध को लेकर नाराज था? अभी तक पुलिस की जांच में जो बातें सामने आयीं हैं, उसके अनुसार बंगलुरु की एक किशोरी ने अपने पिता को पहले नींद की गोलियां दी और फिर अपने प्रेमी के साथ मिलकर पिता की हत्या चाकू से वार करके कर दी. इतना ही नहीं उनदोनों ने शव को पेट्रोल छिड़ककर जलाने का भी प्रयास किया.
बिहार : मुजफ्फरपुर में पेट्रोल पंप कर्मियों से लाखों रुपये की लूट
मुजफ्फरपुर : बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के ब्रह्मपुरा थाना अंतर्गत चांदनी चौक के समीप सोमवार को हथियारबंद अज्ञात अपराधी एक पेट्रोल पंप के दो कर्मियों से तीन लाख 87 हजार रुपये लूटकर फरार हो गये. ब्रह्मपुरा थाना अध्यक्ष उदय शंकर कुमार ने बताया, ‘‘लूट की इस वारदात को अंजाम देने वाले मोटरसाइकिल सवार अपराधियों की पहचान और गिरफ्तारी के लिये पुलिस की विशेष टीम का गठन किया गया है.''''
चास जेल की खाली जमीन पर खोला जायेगा पेट्रोल पंप
बोकारो के चास मंडल कारा समेत राज्य के आठ जेलों की सड़क किनारे खाली पड़ी जमीन पर पेट्रोलियम काॅरपोरेशन लिमिटेड (बीपीसीएल) पेट्रोल पंप खोलेगा. इसका प्रस्ताव राज्य के जेल विभाग को भेजा गया है और जेल आइजी ने इस पर सहमति देते हुए राज्य सरकार को पत्र लिखा है. राज्य सरकार ने भी हरी झंडी दे दी है. एक वर्ष के भीतर पेट्रोल पंप खोलने की तैयारी शुरू कर दी जायेगी.
यात्री वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार घायल
थाना क्षेत्र के कुड़ू-चंदवा मुख्य पथ पर पेट्रोल पंप के समीप यात्री वाहन की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार घायल हो गया. ग्रामीणों की मदद से घायल युवक को कुडू सीएचसी लाया गया. जहां प्राथमिक इलाज के बाद लोहरदगा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है. घटना के बाद बस चालक बस पेट्रोल पंप मे खड़ा कर फरार हो गया.
नालंदा : दो बसों की टक्कर में बाइक सवार की मौत, 20 से अधिक यात्री घायल
नगरनौसा (नालंदा) : थाना क्षेत्र के एनएच 30ए पर गुरुवार को पटना की तरफ से आ रही दो यात्री बसें ओवरटेक के दौरान आपस में टकरा गयीं. इसी दौरान पेट्रोल पंप से पेट्रोल लेकर बाहर निकल रहा बाइक चालक बस की चपेट में आ गया.
सीटीइटी आठ दिसंबर को, 19 अगस्त से ऑनलाइन आवेदन
पटना : सीबीएसइ ने केंद्रीय अध्यापक पात्रता टेस्ट (सीटीइटी) के 13वें संस्करण का शेड्यूल जारी किया है. यह टेस्ट इसी साल आठ दिसंबर को लिया जायेगा. इसके लिए आवेदन प्रक्रिया 19 अगस्त से शुरू होगी. ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 18 सितंबर है. सीटीइटी देश के 110 शहरों में 20 भाषाओं में आयोजित किया जायेगा. इसके लिए ऑनलाइन आवेदन www.cbse.-ic.i- पर करना होगा. 23 सितंबर को शुल्क का भुगतान किया जा सकता है.
जेटीएसवी ने उतारा टिआगो जेटीपी
नयी दिल्ली : टाटा मोटर्स और जयेम ऑटोमोबाइल्स की संयुक्त उपक्रम कंपनी जेटी स्पेशल व्हीकल्स (जेटीएसवी) ने बुधवार को टिआगो जेटीपी और टिगोर जेटीपी के उन्नत संस्करण पेश किए. इनकी शोरूम कीमतें क्रमश: 6.69 लाख रुपये और 7.59 लाख रुपये रखी गयी हैं. जेटीएसवी में टाटा मोटर्स और जयेम ऑटो बराबर के भागीदार हैं .
बाजपट्टी में छात्र को गोली मार कर बाइक छीन ली
जिले के बाजपट्टी थाना क्षेत्र के बोहा पेट्रोल पंप के समीप रविवार की सुबह अपाचे बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने एक छात्र को गोली मारकर जख्मी कर दिया तथा उसकी बाइक छीन ली. घटना सुबह लगभग 6.30 बजे की है. गोली लगने से बुरी तरह जख्मी मो जुनैद(20) को इलाज के लिए शहर के नंदीपत मेमोरियल हॉस्पीटल में
ट्रक मालिकों की बेमियादी हड़ताल 19 अगस्त से
डीजल व पेट्रोल को जीएसटी के दायरे में लाने, एक्सल लोड बढ़ाने के नियम को बंगाल में लागू करने व ट्रकों में ओवरलोडिंग के खिलाफ ट्रक मालिकों ने 19 अगस्त से बेमियादी हड़ताल की चेतावनी दी है. फेडरेशन ऑफ वेस्ट बंगाल ट्रक ऑपरेटर्स एसोसिएशन की ओर से हड़ताल की घोषणा की गयी है.
रिलायंस बिहार में 250 से अधिक पेट्रोल पंप खोलेगा
पटना : रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (आइआरएल) बिहार में अगले दो वर्षों में 250 से अधिक पेट्रोल पंप खोलेगा. पेट्रोल-डीजल की खुदरा बिक्री के लिए हाल में ही ब्रिटेन की पेट्रोलियम कंपनी (बीपी) के साथ एक समझौता किया. कंपनी से मिली जानकारी के अनुसार इसके तहत देश भर में अगले पांच वर्षों में 5 हजार से अधिक पेट्रोल पंप खोलने का लक्ष्य रखा है.
हार्डकोर नक्सली धीरज गिरफ्तार, पत्नी रह चुकी है प्रमुख
हार्डकोर नक्सली धीरज सहनी को शनिवार को बरूराज थाने के चनही चौक से गिरफ्तार किया गया है. एसएसबी व एसटीएफ ने संयुक्त रूप से अभियान चलाकर यह कार्रवाई की है. नक्सली धीरज पटेढ़ी बेलसर के पूर्व प्रमुख कुमारी नीलम का पति है. जदयू नेता मो. जमाल के पेट्रोल पंप पर पर्चा फेंक लेवी मांगने के मामले व 2
ट्रक की ठाेकर से हुई बाइक सवार युवक की मौत, जाम
मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोरदीवा पेट्रोल पंप के समीप समस्तीपुर-रोसड़ा पथ पर शुक्रवार की शाम ट्रक से कुचल कर बाइक सवार युवक की मौत हो गई. मृतक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के केवस निजामत निवासी माणिकलाल शर्मा के 25 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार शर्मा के रूप में की गई है. घटना को लेकर बताया जाता है कि सूरज किसी काम से अपनी बाइक से समस्तीपुर की ओर आ रहा था.
जमशेदपुर : नौकरी से बैठाये जाने से तनाव में था युवक, खुद को लगायी आग, मौत
जमशेदपुर : गोलमुरी (नामदा बस्ती) के कैलाश नगर टू ए ब्लॉक के ऑटो चालक तारकनाथ के बेटे प्रभात कुमार (20) ने गुरुवार को पेट्रोल डाल कर खुद को आग लगा ली. परिजन तत्काल उसे लेकर टीएमएच पहुंचे. बीसीयू में एडमिट करने के दो घंटे बाद ही उसकी मौत हो गयी.
व्यवसाय के लिए पैसे नहीं देने पर बकरा व्यवसायी को लूटा
झरिया थाना क्षेत्र के बस्ताकोला पेट्रोल पंप के पास बीते पांच अगस्त की देर शाम शाम बकरा व्यवसायी समीउल्लाह कुरैशी से हुई 10.20 लाख रुपये की लूट तथा उसके साला इरफान कुरैशी को गोली मारे जाने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. वारदात में चार अपराधी शामिल थे. इनमें से दो प्राथमिक अभियुक्त मो. राजा अंसारी उर्फ साजिद अंसारी और दीपक पांडे उर्फ बबलू पांडेय को घटना के अगले दिन ही पुलिस ने उठा लिया था.
नौकरी से बैठाये जाने से हताश युवक ने पेट्रोल डाल खुद को लगायी आग, मां से बोला- मुझे नहीं जीना
गोलमुरी, नामदा बस्ती (कैलाश नगर टू ए ब्लॉक) के ऑटो चालक तारक नाथ के बेटे प्रभात कुमार (20) ने गुरुवार को पेट्रोल डालकर खुद को आग लगा ली. परिजन तत्काल उसे लेकर टीएमएच पहुंचे. बीसीयू में एडमिट करने के दो घंटे बाद ही उसकी मौत हो गयी. प्रभात एनटीटीएफ से पढ़ाई करने के बाद गोविंदपुर की इंपीरियर ऑटो इंडस्ट्री में नौकरी कर रहा था.
#HiroshimaDay: जानिए कैसे अमेरिकी परमाणु बम 'लिटिल ब्वॉय' ने जापानी शहर हिरोशिमा को तबाह कर दिया
द्वितीय विश्व युद्ध का वक्त था. 9 अगस्त 1945 की सुबह जापान के लोग सामान्य तरीके से उठे और अपने काम में मशगुल हो गए थे. हालांकि युद्ध की वजह से आर्थिक मंदी जैसे हालात थे और मूलभूत संसाधनों की कमी सी हो गयी थी. वाहनों के लिए पेट्रोल नहीं मिल पा रहा था.
झपट्टमार गिरोह के युवकों ने लूटे 35 हजार
त्रिवेणीगंज : मुख्यालय स्थित जनता रोड स्थित पेट्रोल पंप के समीप सोमवार को दिन दहाड़े एक व्यक्ति से अपाचे पर सवार झपटमार गिरोह के दो युवक ने झोला में रखा 35 हजार रूपये झपट कर फरार हो गया. पीड़ित व्यक्ति के द्वारा स्थानीय थाने में आवेदन देकर घटना की लिखित जानकारी दी गयी है. इस बाबत थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने कहा कि आवेदन के आलोक में मामले की छानबीन की जा रही है.
महबूबा 35A पर आतंकवाद की भाषा बोल रही हैं, उन्हें जेल भेजा जाये : शिवसेना
मुंबई : भाजपा के सहयोगी दल शिवसेना ने सोमवार को कहा कि जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती पर अनुच्छेद 35ए का विरोध करने वालों के खिलाफ “आतंकवाद की भाषा” बोलने के लिए संशोधित आतंकवाद निरोधी कानून के तहत मामला दर्ज किया जाना चाहिए. अनुच्छेद 35ए कश्मीर के स्थायी निवासियों को विशेषाधिकार देता है. अपने मुखपत्र “सामना” के मराठी संस्करण में प्रकाशित संपादकीय में उद्धव ठाकरे नीत पार्टी ने वार्षिक अमरनाथ यात्रा को रोकने के सरकार के फैसले का भी समर्थन किया.
जल्द आ रहा है ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 11वां संस्करण, अमिताभ बच्चन ने शुरू की शूटिंग
मुंबई : मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने लोकप्रिय रियलिटी गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 11वें संस्करण की शूटिंग शुरू कर दी है. बच्चन (76) ने शनिवार को टि्वटर पर इस खबर को साझा किया. अभिनेता ने सेट से ली गयी कुछ तस्वीरों के साथ ट्वीट किया, ‘यह शुरू हो गया है... एक और ‘केबीसी’... शुरू होने के 19 साल बाद... 11 संस्करण... और सभी दर्शकों का प्यार.’
पिटाई से बचने के लिए भागते वक्त ट्रक की चपेट में आकर युवक की मौत, एमजीएम में हंगामा
जमशेदपुर : कालीमाटी रोड स्थित जुस्को टाउन ऑफिस के पास (पेट्रोल पंप के पास) शुक्रवार रात 11 बजे ट्रक की चपेट में आने से घायल बाबूडीह लाल भट्ठा के सूरज भुइयां की एमजीएम में इलाज के दौरान मौत हो गयी.