35 results found for ''पुलिसकर्मी''
तिरिल के रास्ते भागा था कैदी आशीष, दो पुलिसकर्मी सस्पेंड
रांची : रिम्स से फरार कैदी आशीष घोष की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस की छापेमारी जारी है. अब तक की जांच में यह बात सामने आयी है कि शुक्रवार को फरार होने के बाद कुछ देर के लिए वह तिरिल में रुका था. इसकी भनक मिलने पर बरियातू पुलिस तिरिल गयी थी, लेकिन वहां से भी भाग निकला. आशीष बरियातू थाना क्षेत्र के खिजुरटोला का रहनेवाला है.
टेंपो चढ़ाने का प्रयास, छह पुलिसकर्मी बाल-बाल बचे
पटना : कोतवाली थाने के आयकर गोलंबर पर बुधवार की अहले सुबह चेकिंग के दौरान पुलिसकर्मियों पर एक टेंपो चालक ने अपनी गाड़ी को चढ़ा कर भागने का प्रयास किया. इसमें कोतवाली थानाध्यक्ष रामाशंकर सिंह समेत छह पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गये. हालांकि पुलिस ने खदेड़ कर टेंपो चालक को पकड़ लिया. लेकिन उस पर सवार दो युवक निकल भागने में सफल रहे. पुलिस ने टेंपो के अंदर रखे विदेशी शराब की 20 बोतलों को बरामद कर लिया. इसके साथ ही टेंपो चालक अरुण कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अरुण कुमार नौबतपुर का रहने वाला है.
नीलाम हुईं गाड़ियां अब भी पड़ी हैं पुलिस लाइन में
पटना : लोदीपुर स्थित पटना पुलिस लाइन में काफी मशक्कत के बाद जर्जर वाहनों की नीलामी का कार्य पूरा हो चुका है. लेकिन उक्त वाहन अभी भी पुलिस लाइन में इधर-उधर पड़े हैं. बुधवार को एसएसपी गरिमा मलिक की अध्यक्षता में आयोजित पुलिस सभा में पुलिसकर्मियों की ओर से जर्जर वाहनों के पुलिस लाइन में ही होने पर सवाल उठाया गया और अनुरोध किया गया कि जल्द से जल्द हटवाया जाये. इस पर एसएसपी भी चौंक गयी और उन्होंने बताया कि उनके स्तर पर कई बार हटाने का निर्देश दिया जा चुका है.
चेंबर ने पूछा : 48 घंटे बीत चुके, क्या कर रही पुलिस, मारवाड़ी भवन में बैठक आज
रांची : सोना-चांदी व्यवसायी समिति, रांची सर्राफा एसोसिएशन के साथ झारखंड चेंबर ने एसएसपी अनीश गुप्ता से मुलाकात की. प्रतिनिधिमंडल ने पूछा कि 48 घंटे बीत चुके हैं, अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस क्या कर रही है. चेंबर अध्यक्ष कुणाल अजमानी के अनुसार एसएसपी ने कहा कि अलग-अलग जगहों पर छापेमारी जारी है़ अपराधी जल्द ही गिरफ्तार होंगे. इसके लिए 40 पुलिसकर्मियों की आठ टीम बनायी गयी है.
डेंगू पसार रहा पांव, तीन थानों के आधा दर्जन पुलिसकर्मियों को डेंगू
पटना : डेंगू का सितम कम होने के बदले और बढ़ते ही जा रहा है. शहर के तीन थानों के करीब आधा दर्जन पुलिसकर्मी फिर से डेंगू की चपेट में आ गये हैं. इनमें बुद्धा कॉलोनी थाने के सब इंस्पेक्टर सूरज कुमार, जक्कनपुर थाने के गश्ती टीम में शामिल राकेश कुमार, पाटलिपुत्र थाने के दो जमादार राकेश व विनोद कुमार सहित आधा दर्जन से अधिक पुलिसकर्मी शामिल हैं.
पटरी पर खड़े हो बना रहे थे टिकटॉक वीडियो, आ गयी ट्रेन
शहर के सटे रामदयालु नगर स्टेशन पर फोटो शूट कराने के दाैरान करीब आधा दर्जन छात्र ट्रेन की चपेट में आने से बच गये. इस दौरान रामदयालु स्टेशन पर अफरातफरी का माहौल हो गया. इस दौरान वहां मौजूद पुलिसकर्मी
पुणे से पकड़ा गया एसपी हत्याकांड का आरोपी नक्सली, 2013 में हुई थी एसपी अमरजीत बलिहार की हत्या
दुमका/रांची : पाकुड़ के तत्कालीन एसपी अमरजीत बलिहार समेत छह पुलिसकर्मियों की 2013 में हुई हत्या और 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान पोलिंग पार्टी पर हमले में पांच पुलिसकर्मियों समेत आठ लोगों की हत्या में शामिल नक्सली आकाश मुर्मू महाराष्ट्र के पुणे से धर दबोचा गया है.
पुणे से पकड़ा गया एसपी हत्याकांड का आरोपी नक्सली, 2013 में हुई थी एसपी अमरजीत बलिहार की हत्या
दुमका/रांची : पाकुड़ के तत्कालीन एसपी अमरजीत बलिहार समेत छह पुलिसकर्मियों की 2013 में हुई हत्या और 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान पोलिंग पार्टी पर हमले में पांच पुलिसकर्मियों समेत आठ लोगों की हत्या में शामिल नक्सली आकाश मुर्मू महाराष्ट्र के पुणे से धर दबोचा गया है.
पश्चिम बंगाल : पुलिस हिरासत मे व्यक्ति की मौत, भीड़ ने किया पुलिस चौकी पर हमला, कई जख्‍मी
मालदा : पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में पुलिस हिरासत में एक व्यक्ति की मौत हो गयी जिससे स्थानीय लोगों में तनाव फैल गया. सोमवार को एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि रविवार को देर रात स्थानीय लोगों ने मिल्की पुलिस चौकी में तोड़फोड़ कर उसमें आग लगा दी. इस घटना में चार पुलिसकर्मी जख्मी हो गये.
मेडिका में डिलेवरी के 10 दिन बाद महिला की मौत, हंगामा
जमशेदपुर : बिष्टुपुर स्थित मेडिका अस्पताल में रविवार को इलाज के दौरान शिनू देवी की मौत हो गयी. इसकी जानकारी मिलते ही परिजनों ने डॉक्टर व अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का अारोप लगाकर अस्पताल में हंगामा किया. सूचना मिलते ही बिष्टुपुर पुलिस व वज्र वाहन में 50 से अधिक पुलिसकर्मी अस्पताल पहुंचे.
कई नाइट क्लबों में पुलिस ने की छापेमारी, सात गिरफ्तार
कोलकाता : कोलकाता पुलिस के एंटी राउडी स्क्वाड (एआरएस) के पुलिसकर्मियों ने शनिवार की देर रात को महानगर के कई नाइट क्लबों में छापेमारी अभियान चलाया. इस अभियान में पुलिस ने कई नाइट क्लबों को देर रात तक बिना विशेष अनुमति के खुला पाया और उनके अंदर बार सिंगर को स्टेज पर डांस करते देखा. पूरे मामले में पांच शिकायतें दर्ज कर इससे जुड़े कुल सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है.
डुमरांव थाने में अचानक पहुंचे एसपी पुलिसकर्मियों को लगायी फटकार
डुमरांव : शनिवार की देर शाम डुमरांव थाने में अचानक एसपी के पहुंचने से पुलिस कर्मियों के बीच हड़कंप मच गया. कई पुलिस कर्मियों को सादे वर्दी में देख एसपी बिफर पड़े और उन्हें ड्यूटी के दौरान फूल ड्रेस वर्दी में रहने की हिदायत दी. एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा थाने का निरीक्षण करने के बाद फाइलों का अवलोकन किया और कई पुलिस-पदाधिकारियों को फाइलों में त्रुटियों के बाद जमकर क्लास लगायी.
कैमूर : दो पूजा समितियों के लोगों के बीच पथराव, चार जख्मी
पुसौली (कैमूर) : शुक्रवार की देर शाम पुसौली बाजार में दूसरी बार दो पूजा समिति के लोगों के बीच हुए पत्थरबाजी, तोड़फोड़ व पुलिसकर्मी सहित आधा दर्जन लोगों के घायल कर देने के मामले में 36 लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. वहीं, 150 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. वहीं, घायलों का इलाज कुदरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में किया गया तो कुछ घायलों का इलाज निजी अस्पताल में कराया गया.
समाज में खुलेआम नफरत की भावना परेशान करने वाली है : नसीरूद्दीन शाह
मुंबई : अभिनेता नसीरूद्दीन शाह ने शनिवार को कहा कि वह भीड़ हिंसा की घटनाओं को लेकर अपने बयान पर कायम हैं लेकिन वह समाज में ''खुलेआम हिंसा'' से बहुत व्यथित हैं. पिछले साल 69 वर्षीय अभिनेता ने भीड़ के हाथों हिंसा की घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा था कि कई जगहों पर किसी पुलिसकर्मी की मौत के बजाय गाय की मौत को अधिक अहमियत दी जा रही है.
सलैया में पुलिस पर हमला थानाध्यक्ष का तोड़ा हाथ
इमामगंज (गया) : गया जिले के इमामगंज के सलैया थाना क्षेत्र में वारंटियों को गिरफ्तार करने गयी पुलिस पर लोगों ने हमला बोल दिया. हमले में थानाध्यक्ष समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गये हैं. इसमें एक की हालत गंभीर बनी है, जिसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया है. घायलों में थानाध्यक्ष अजय कुमार सिंह, एसआइ सिकंदर पासवान व पुलिसकर्मी पंकज कुमार हैं.
पटना : आधा दर्जन पुलिसकर्मियों को भी हुआ डेंगू
पटना : शहर में फैली डेंगू बीमारियों का प्रकोप अब पुलिस थाने तक भी पहुंच गया है. सबसे अधिक पाटलिपुत्र थाने के पुलिसकर्मी चपेट में हैं. यहां दारोगा श्याम नारायण यादव, जमादार सुजीत कुमार और मोबाइल सिपाही अरुण सिंह डेंगू के चपेट में है. इसके अलावा पुलिस लाइन में तैनात सिपाही गजेंद्र व मुकेश को भी डेंगू की पुष्टि हो गयी है. वहीं, बीएमपी के जवान शंभु नाथ, प्रेम रंजन को भी डेंगू हो गया है. डेंगू वायरल से पीड़ित ये सभी पुलिस कर्मी शहर के अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती होकर अपना इलाज करा रहे हैं. संबंधित क्षेत्र के थाना प्रभारियों ने बताया कि थाने में मेडिकल रिपोर्ट देने के बाद इनकी बीमारी की पुष्टि की गयी है.
वारंटियों को पकड़ने गये थे पुलिसकर्मी, गया में पुलिस टीम पर बोला हमला, थानेदार का हाथ तोड़ा
इमामगंज (गया) : इमामगंज के सलैया थाना क्षेत्र में वारंटियों को गिरफ्तार करने गयी पुलिस की टीम पर लोगों ने हमला बोल दिया. इसमें थानाध्यक्ष समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गये. इनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है, जिन्हें इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर किया गया है. घायलों में थानाध्यक्ष अजय कुमार सिंह, एसआइ सिकंदर पासवान, पुलिसकर्मी पंकज कुमार शामिल हैं.
डेंगू की चपेट में आये पुलिसकर्मी, सिटी एसपी समेत कई दारोगा अस्पताल में भर्ती, तेजस्वी ने सरकार से किया आग्रह, कहा...
पटना : बिहार में बाढ़ और जलजमाव के बाद लोग डेंगू की चपेट में आ रहे हैं. डेंगू की चपेट में आमलोगों के साथ-साथ पुलिसकर्मी भी आ गये हैं. इनमें पटना के सिटी एसपी सेंट्रल भी शामिल हैं. वहीं, दूसरी ओर नेता प्रतिपक्ष व आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर सरकार से आग्रह किया है कि सुरक्षात्मक उपाय कर बीमारियों के समुचित इलाज की व्यवस्था की जाये. इधर, जेएपी के संरक्षक पप्पू यादव ने पहल करते हुए पटना के बाजार समिति स्थित केला मंडी में एक मेगा मेडिकल कैंप लगाया है. साथ ही कहा है कि डेंगू से किसी को मरने नहीं देंगे.
बड़कागांव थाना से फरार शूटर अमन साव 14 दिनों बाद भी गिरफ्त से दूर
रांची : शूटर अमन साव 27-28 सितंबर की रात करीब दो बजे हजारीबाग के बड़कागांव थाना से हथकड़ी के साथ फरार हो गया था. 14 दिनों बाद भी पुलिस उसे गिरफ्त में नहीं ले सकी है. मामले में बड़कागांव के किसी पुलिसकर्मियों पर कोई कार्रवाई नहीं की गयी है. जबकि इस मामले में डीएसपी ने जांच रिपोर्ट एसपी को भेज दी है. इसमें थाना प्रभारी मुकेश कुमार को दोषी पाया गया है. एसपी ने थाना प्रभारी को शोकॉज किया है.
रांची : रिम्स के निबंधन काउंटर में घुस कर कर्मचािरयों से मारपीट, एक घायल
रांची : रिम्स के निबंधन काउंटर में घुस कर तीन युवकों ने कर्मियों के साथ मारपीट की. कर्मचारी अमित कुमार के कान में चोट लगी और खून निकलने लगा़ मारपीट करने के बाद तीनों युवक वहां से फरार हो गये. तीनों युवकों को दिखाने के बाद भी पुलिसकर्मी और सैप के जवान कर्मियों से पूछताछ करते रह गये़ घटना के बाद काउंटर कर्मियों ने निबंधन काउंटर व कैश काउंटर बंद कर अधीक्षक डॉ विवेक कश्यप व उपाधीक्षक डॉ संजय कुमार से मिलकर इसकी शिकायत की़ घटना गुरुवार दिन के डेढ़ बजे की है.